IhsAdke.com

कैसे टी शर्ट के साथ स्कार्फ जुड़ा हुआ है

स्कार्फ और स्कार्फ केवल सर्दियों में आपको गर्म करने के लिए नहीं हैं कुछ बुनियादी चाल के साथ, आप एक आरामदायक और स्टाइलिश शैली के लिए एक टी-शर्ट के साथ एक स्कार्फ जोड़ सकते हैं। शर्ट के साथ स्कार्फ (और साथ ही टाई कैसे करें) से मिलान करना सीखने से आप उन दृश्यों को इकट्ठा करने की इजाजत दे सकते हैं जो आपके द्वारा पहने हुए टुकड़ों का पूरा फायदा उठाते हैं।

चरणों

विधि 1
स्टाइल टिप्स

एक टी शर्ट चरण 1 के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाले चित्र
1
एक रंग चुनें जो आपकी शर्ट को फिट बैठता है एक दूसरे को पूरक रंगों का उपयोग करना और उन लोगों से बचने के लिए जो कि एक नज़र में इकट्ठा करते समय मेल नहीं खाते से बचने के लिए जरूरी है शर्ट और स्कार्फ को मिलान करने के लिए आने पर आपको बस कुछ टिप्स को ध्यान में रखना चाहिए। नीचे देखें:
  • जब संदेह में, एक का उपयोग करें रंग का पहिया. टोन जो एक दूसरे के सामने हैं पूरक हैं, यही है, वे मैच करते हैं।
  • लगभग किसी भी भाग तटस्थ रंग के दूसरे के आगे सुंदर लग रहा है। तटस्थ रंग के उदाहरण सफेद, काले, भूरा और भूरे और कांस्य के कुछ रंग हैं।
  • आप चित्र में कहीं न कहीं टी-शर्ट का रंग वाले पैटर्न वाले स्कार्फ का चयन भी कर सकते हैं। इससे रूमाल और ब्लाउज एक-दूसरे के लिए बने दिखेंगे
  • एक टी शर्ट के साथ स्कार्फ पहने हुए चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    सरल प्रिंटों के साथ जटिल प्रिंटों को मिलाएं। साधारण टी-शर्ट, एक रंग के साथ एक विस्तृत प्रिंट स्कार्फ का मिश्रण करें या, एक जटिल प्रिंट शर्ट गठबंधन करें जिसे आप एक साधारण स्कार्फ के साथ ज़ोर देना चाहते हैं। यदि आप सादगी और प्रिंट की जटिलता को संतुलित करते हैं, तो आपका नज़र ज़्यादा पानी में नहीं जाएगा।
    • शुरू करने का एक आसान तरीका एक ठोस रंग टी-शर्ट चुनना और इसे अपने "बेस" बनाना है ब्लाउज में कम या लंबी आस्तीन हो सकते हैं और किसी भी प्रकार के क्लेवेज हो सकते हैं, क्योंकि स्कार्फ इसे कवर करेगा। एक पोंछे के साथ मिलाएं, जिसमें एक ही रंग, एक पूरक रंग या तटस्थ रंग है।
  • एक टी शर्ट के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाला चित्र स्टेप 3
    3
    दिलचस्प विरोधाभास बनाएँ जब आप एक दृश्य बना रहे हैं, तो रंग और जटिलता पर विचार करने के लिए केवल कारक नहीं हैं टी-शर्ट और स्कार्फ की अलग-अलग कपड़ों में सीवन के आकार और आकार के कारण विभिन्न दृश्य बनावट बनाएगा। बनाओ अपने स्कार्फ या दुपट्टा बनावट के आसपास कपड़े से बाहर खड़े हो जाओ
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक कपास टी-शर्ट पहन रहे हैं, तो इसे एक बड़े, भारी-सिलेदार ऊन दुपट्टा के साथ मिलाएं, ताकि वे एक-दूसरे के साथ विपरीत हो आदर्श रूप से, आप शर्ट के समान भौतिक स्कार्फ नहीं पहनेंगे।
  • एक टी शर्ट चरण 4 के साथ पहनें एक स्कार्फ शीर्षक वाले चित्र
    4
    तंग, ढीली लटके के साथ प्रयोग। जिस तरह से आप स्कार्फ बांधते हैं, वह पूरी तरह से आपके रूप को बदल सकता है। ढीले बाँधने वाला रूमाल पहने हुए नीचे देखने के लिए जाता है। यह एक अच्छा विकल्प है यदि आप पैंट या एक बेल्ट पहन रहे हैं जिसके लिए आप ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। दूसरी तरफ, शरीर के बाकी हिस्सों से सिर को अलग करके, घना के चारों ओर एक कड़े घोंसला, आपके चेहरे पर ध्यान आकर्षित करेगा
    • नीचे दिए गए अनुभाग में, आप अपने स्कार्फ को टाई करने के कुछ बुनियादी तरीकों को सीखेंगे, जिसे आप कोशिश कर सकते हैं
  • एक टी शर्ट के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5



    बहुत समान और "संयोजन" दृश्यों से बचें यह स्कार्फ और टी-शर्ट के संयोजन से सबसे बड़ी पर्ची है सामान्य तौर पर, शर्ट के समान रंग और बनावट के साथ स्कार्फ एक अच्छा विचार नहीं है। जैसा कि उनके बीच थोड़ा विपरीत है, यह अंतर करना मुश्किल है जहां एक शुरू होता है और दूसरे छोर इस सजातीय नज़र से बचने के लिए कम से कम कुछ विपरीत शामिल करें
  • विधि 2
    कैसे अपने स्कार्फ टाई करने के लिए

    एक टी शर्ट के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    पेरिस के गाँठ की कोशिश करो अपने स्कार्फ को आधा में मोड़ो, इसे डबल करें दो छोरों को एक साथ ले जाओ और रूमाल के गुना द्वारा गठित पाश के माध्यम से जाना। सिर के माध्यम से जाओ और गर्दन के आसपास बैठो। खोपड़ी को खींचने के लिए गाँठ को कसने या ढीला करने के लिए गुना।
  • एक टी शर्ट के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    2
    गर्दन के चारों ओर स्पिन करने का प्रयास करें एक कंधे पर स्कार्फ रखें रूमाल के एक छोर को ढीला करने के लिए खींचें गर्दन के चारों ओर स्कार्फ के इस अंत को लपेटें जब तक कि केवल एक छोटी सी बात बनी रहे। यह अंत अपनी छाती पर फांसी छोड़ दें ढीली छिद्र को खींचने के लिए गाँठ या वृत्ताकार भाग को कसने के लिए खींचें।
  • एक टी शर्ट के साथ स्कार्फ पहनें
    3
    एक तंग गाँठ की कोशिश करो दोनों छोर से रूमाल पकड़ो और उन दोनों के बीच मध्य बिंदु पर अपनी गर्दन दबाएं। गर्दन के चारों ओर एक छोर के साथ एक पूर्ण मोड़ लें ऊतक त्वचा के खिलाफ यथोचित तंग रखें दूसरे छोर के साथ दोहराएं यदि बाकी की लंबाई पर्याप्त है लटका दोनों छोरें छोड़ दें कसने के लिए ढीले छोर खींचें और ढीले बंधा हुआ हिस्सा।
  • 4
    एक हार प्रभाव के लिए एक अनन्तता स्कार्फ का उपयोग करें। एक अनंत स्कार्फ एक ढीली सर्कल है
  • गर्दन के चारों ओर पहना जा सकता है एक नियमित रूप से लंबे, लंबे समय तक दुपट्टा के विपरीत, इसमें दोनों ही छोरों को एक साथ मिलाया जाता है और एक चक्र होता है। आप इसे गर्दन पर रख सकते हैं या इसे बहुत सख्त बनाने के लिए कई गोद ले सकते हैं। आप तय करते हैं!

    एक टी शर्ट के साथ पहने हुए एक स्कार्फ शीर्षक वाला चित्र स्टेप 9

    युक्तियाँ

    • अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ लपेटें, अगर आप ढीली शर्ट पहन रहे हों बस इसे गर्दन के चारों ओर रखें और इसे लटका दें। आप गर्दन के चारों ओर ढीले लपेट कर सकते हैं यदि यह बहुत लंबा और अनाड़ी है, लेकिन निचोड़ न करें
    • फ्रिंज किए हुए स्कार्फ ठोस रंग जर्सी के साथ अच्छे लगते हैं गर्दन के चारों ओर कई बार एक बुनना दुपट्टा लपेटें, जिसमें बहु-स्तरीय नज़र आए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com