IhsAdke.com

कैसे एक एस्कॉट नॉट बनाने के लिए

एस्कॉट स्कार्फ पहले 17 वीं शताब्दी में पूर्वी यूरोप में एक फैशन सहायक के रूप में दिखाई दिया, गर्दन के चारों ओर लिपटे और अधिक शैली देने के लिए पुरुष स्कार्फ के एक प्रकार के रूप में। इसकी लोकप्रियता 18 वीं शताब्दी में पश्चिमी संस्कृति में फैली हुई है, सरस गाँठ पुरुष अभिजात चक्रों में एक वर्ग प्रतीक बन गया है। 1 9 60 के दशक के उत्तरार्ध में साइकेडेलिक संगीत धाराओं के दौरान और फिर 1 9 70 के दशक में यूनाइटेड किंगडम में मॉड शैली और यूरोपीय महाद्वीप में अन्य जगहों पर एसकॉट स्कार्फ ने वापसी का अनुभव किया। एस्कॉट गाँठ के साथ रुमाल वर्तमान में एक अर्ध-आकस्मिक पुरुषों के देखो को पूरा करने के लिए एक अनौपचारिक फैशन टुकड़ा के रूप में उपयोग किया जा रहा है। अपने फैशन सहायक के साथ कैसे पहनें और किस प्रकार पहनें, यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
एस्कॉट नॉट बनाना

एक एस्कॉट चरण 1 टाई नाम वाली तस्वीर
1
अपनी गर्दन के चारों ओर और कॉलर के अंदर सोंट स्कार्फ को थ्रेड करें। सुनिश्चित करें कि स्कार्फ आपकी त्वचा को सीधे स्पर्श करके कॉलर के अंदर पर है। दो खुली सीमाओं को आपकी छाती पर गिरना चाहिए।
  • कुछ सरपटे स्कार्फ एक तरफ पहले से सिलवेन्स्ड लेंस के साथ आते हैं। यदि आप किसी लूप के साथ एक एस्कॉट का उपयोग कर रहे हैं, तो बस इस लूप के माध्यम से बड़े छोर को पास करें और चरण 4 पर जाएं।
    एक एस्कॉट स्टेप 1 बुलेट 1 टाई शीर्षक वाली तस्वीर
  • यदि आप एक सामाजिक शर्ट पहन रहे हैं, तो आपको कम से कम सबसे ऊंचा बटन खोलना होगा।
    एक एस्कॉट चरण 1 बुलेट 2 टाई शीर्षक वाली तस्वीर
  • एक एस्कॉट चरण 2 टाई नाम वाली तस्वीर
    2
    दूसरे छोर से 6 इंच कम के बारे में एक छोर खींचें
  • चित्र एक टाई ए एस्कॉट चरण 3
    3
    छोटे टिप पर और अधिक से अधिक टिप को पार करें। यदि आप एक सख्त, मजबूत गाँठ चाहते हैं, तो छोटे टिप के आसपास बड़ी टिप के साथ एक दूसरी गोद।
  • टाई ए एस्कॉट चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    गर्दन के आधार पर छोटी सी के नीचे बड़ी टिप पास करें सुनिश्चित करें कि मुड़ें बहुत तंग न करें
  • चित्रा शीर्षक टाई ए एस्कॉट चरण 5
    5
    पूरी बड़ी टिप खींचो और इसे सीधा।
  • चित्र एक टाई ए एस्कॉट चरण 6
    6
    एस्कॉट स्कार्फ संरेखित करें ताकि बड़ी टिप सीधे छोटे टिप के शीर्ष पर हो। आपके सीने के केंद्र में एक सामान्य टाई की तरह ही सोंट स्कार्फ को तैयार किया जाना चाहिए।
    • दो सिरों अब अधिक या कम एक ही लंबाई होना चाहिए।
      एक एस्कॉट चरण 6 बुलेट 1 टाई शीर्षक वाला चित्र
    • यदि आप प्री-सील्ड लेसिंग के साथ एक एस्कट स्कार्फ पहन रहे हैं, तो आपके सीने पर केवल एक ही अंत हो जाएगा।


      एक एस्कॉट चरण 6 बुलेट 2 टाई शीर्षक वाली तस्वीर
  • चित्र एक टाई ए एस्कॉट चरण 7
    7
    गाँठ को व्यवस्थित करें अपनी उंगलियों का उपयोग करने के लिए लाइन अप और अपनी गर्दन के आधार पर बनाई गई गाँठ को साफ करें
    • गाँठ के बीच में एक सुरक्षा पिन या टाई पिन जोड़ें यदि आप चाहते हैं कि गाँठ बहुत सुरक्षित हो।
      एक एस्कॉट चरण 7 बुलेट 1 टाई शीर्षक वाला चित्र
  • चित्र एक टाई ए एस्कॉट चरण 8
    8
    अपने बनियान के माध्यम से एस्कॉट स्कार्फ के दोनों सिरों को चलाएं यदि आप बनियान नहीं पहने हुए हैं, तो आप किसी भी वी-गर्दन वाले परिधान के अंदर सोंट स्कार्फ को हाथ में लेना चाहिए, जैसे कि एक रंगीन जाकेट। एक एस्कॉट गाँठ का फ़ोकस गर्दन के चारों ओर रूपों का विस्तार होता है, इसलिए सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि हिस्सा उजागर किया गया है।
  • विधि 2
    एक रचना बनाना

    टाई ए एस्कॉट चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने एस्कॉट स्कार्फ को चुनें क्योंकि आप टाई चुनते हैं। आपके एस्कॉॉट को अपना रूप दिखाना चाहिए, और अब भी अलग-अलग रंग या पैटर्न शामिल होना चाहिए। उभरा हुआ आभूषण पुरुष के बीच काफी लोकप्रिय हैं जो नज़र में अत्याधुनिक विस्तार जोड़ना चाहते हैं।
  • एक एस्कॉट चरण 10 टाई नाम वाली तस्वीर
    2
    अपने सूट में सुधार करें आपके शहर के सभी व्यवसायिक लोग मानक काले सूट पहने हुए हैं, तो आप कैसे खड़े हो जाते हैं? गाँठ के साथ एक रूमाल डाल ascot! एक अलग टुकड़ा के रूप में अपने एस्कॉट स्कार्फ का उपयोग कर अपनी शैली मैच के लिए अपने सूट को अनुकूलित करें। किसी भी रंग या पैटर्न का उपयोग आपके मानक काले और सफेद सूट में कुछ जोड़ने के लिए किया जा सकता है।
  • 3
    एक preppy आकस्मिक देखो बनाएँ यदि सूट आपकी शैली नहीं है, तो अधिक गेम प्राप्त करने के लिए आकस्मिक रूप से एक एस्कॉट को गठजोड़ करें।
    • शर्ट: लंबी या छोटी आस्तीन बटन शर्ट अपने एस्कॉट स्कार्फ को उजागर करने में मदद करने के लिए एक ठोस, हल्के रंग की शर्ट चुनें आप शीर्ष पर एक पोलो शर्ट भी पहन सकते हैं, बस सुनिश्चित करें कि सामग्री में एस्कॉट के रेशम को नुकसान नहीं पहुंचाता है। शर्ट के माध्यम से अपने एस्कॉट को पास करने के लिए रिक्त स्थान खाली करने के लिए कम से कम एक बटन अनबटन करें। आपको एक जैकेट की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन जब आप इसे पहनते हैं, तो अपनी शर्ट पर वी-गर्दन वाले ब्लेज़र पहनें।
      एक एस्कॉट चरण 11 बुलेट 1 टाई शीर्षक वाली तस्वीर
    • पैंटअपने एस्कॉट के साथ जींस का मिश्रण करें एक अंधेरे धोने वाला जीन्स एक उचित देखो के लिए एकदम सही है जो दिन-रात में अच्छी तरह से स्थानांतरित करता है एक और भी आकस्मिक रूप से देखने के लिए, आप थोड़ा रियर जीन्स पर शर्त लगा सकते हैं, लेकिन धोने से अंधेरे रखने की कोशिश करें। स्पष्ट रूप से धोना जीन्स एक एस्कॉट स्कार्फ के अधिक परिष्कृत रूप से संघर्ष करते हैं।
      टाइट ए एस्कॉट चरण 11 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    • जूते: यह वह जगह है जहां आप दिन के समय या उस प्रकार के प्रकार के आधार पर रचनात्मक बन सकते हैं, जो आप अपने लुक के लिए एक साथ रख रहे हैं एक औपचारिक शाम की घटना के लिए, काले या भूरे रंग के चमड़े के जूते पहनते हैं। एक दिन की तारीख के लिए, एक मोकासिन, कपड़े या भूरे रंग के चमड़े की एक जोड़ी के साथ एक अधिक आरामदायक देखो के लिए चुनते हैं। आप अपने एस्कॉट स्कार्फ से मेल खाते वाले रंगीन मोकासिन की एक जोड़ी चुन सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके स्कार्फ और जूता बिल्कुल समान रंग नहीं हैं और आपके पास परस्पर विरोधी प्रिंट नहीं हैं।
      एक एस्कॉट चरण 11 बुलेट 3 टाई शीर्षक वाली तस्वीर
  • युक्तियाँ

    • रंग और प्रिंट चुनें जो आपके मनोविज्ञान से मेल खाते हैं। चूंकि एस्कॉट रूमाल आपके चेहरे के करीब हैं, इसलिए रंगों से बचें, जो आपकी त्वचा के रंग या बालों के टोन के साथ आपको मिटा देंगे या आपको रंगेगा।
    • परंपरागत रूप से, पुरुषों द्वारा सोंट स्कार्वे का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन महिला रेशम स्कार्फ का इस्तेमाल करते हुए एस्काट की भिन्नता बना सकती हैं। आम तौर पर महिलाएं उनके स्कार्फ एस्कॉट छाती में केंद्रीकृत होने के बजाय एक तरफ एक छोटे से झुकाती हैं।
    • एस्कॉट्स को बहुत ही आरामदायक कपड़ों में पहना नहीं जाना चाहिए जैसे कि पसीना या जिम कपड़े।
    • एस्कॉट वर्तमान में पुरुषों की फैशन में वापसी कर रहे हैं, लेकिन न्यू यॉर्क जैसी जगहों पर पहले अपने स्थानीय पट्टी पर एक एस्कॉट का उपयोग करने से पहले अपने क्षेत्र की फैशन को जानें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com