IhsAdke.com

कैसे एक टैंक टॉप पहनें

टैंक ब्लॉग्ज सुंदर और शांत तरीके से व्यक्त करने के लिए आप कपड़े के माध्यम से कर रहे हैं। हालांकि, यह जानना मुश्किल हो सकता है कि उन्हें ठीक से कैसे पहनना है, और उनके साथ क्या कपड़े अच्छा है। यह लेख आपको शैली के साथ अपने टैंक टॉप स्वेटर पहनने के बारे में जानने के लिए आसान कदम देगा।

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहनें टैंक टॉप्स चरण 4
1
ढीला और शराबी सैंडल की एक जोड़ी के साथ अकेले एक टैंक को पहनें शैली और रंग में टैंक टॉप से ​​मिलान करने वाले पूरक सामान का उपयोग करें लेकिन सामान ज़्यादा नहीं करते!
  • पिक्चर शीर्षक पहनी टैंक टॉप 5 चरण
    2
    पैंट और जूते के साथ हमेशा की तरह एक टैंक टॉप पहनना एक और तरीका है फिर एक कार्डिगन का उपयोग करें, इसका उपयोग करें ताकि दौड़ अभी भी उजागर हो लेकिन शीर्ष पर एक परत हो
  • पिक्चर शीर्षक पहने टैंक टॉप्स चरण 6
    3
    एक खत्म स्पर्श और फैशन के रूप में टैंक टॉप पर शराबी बेल्ट जोड़ें। बेल्ट को कार्डिगन के साथ या बिना पहना जा सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप पहले से ही पहने हुए रंग और रंग का मिलान करते हैं। बेल्ट स्तनों से ठीक नीचे जा सकते हैं, या यह आपके हिप को गले लगा सकता है।
    • यदि आप बेल्ट को और अधिक दिखाई देना चाहते हैं, तो इसे स्तनों के ठीक नीचे रखें।
  • पिक्चर शीर्षक पहना टैंक टॉप्स चरण 7
    4
    अपनी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ पहनें, इसे रंग देने के लिए स्कार्फ को कार्डिगन के साथ या बिना पहना जा सकता है, लेकिन बेल्ट लगाते समय सावधान रहें, क्योंकि आपके पास बहुत अधिक सामान हो सकते हैं।
    • स्कार्फ को सिर्फ अपनी गर्दन के आसपास नहीं रहना पड़ता है इसके बजाय, आप इसे सिर पर या कमर के चारों ओर एक सुंदर बेल्ट की तरह बांध सकते हैं। स्कार्फ बाल में एक शांत सहायक भी हो सकता है या इसे बैंड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।



  • पिक्चर शीर्षक पहनी टैंक टॉप 8 चरण
    5
    स्तनों के विभाजन को कवर करने के लिए कम या बहुत बड़े स्वेटर के नीचे अपने टैंक का ऊपरी पहनें और इसे अधिक सामान्य दिखें। यह बहुत उपयोगी है अगर अन्य आकार एक शराबी के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन बहुत बड़े ब्लाउज आपके रेगम को भी दिखाई देने के लिए खींचा जा सकता है और अपने रंग में थोड़ा रंग बदल सकते हैं।
    • यदि आपको लगता है कि टैंक टॉप आपके स्तनों के पूरे विभाजन को छिपा नहीं करता है, तो इसे छिपाने के लिए आपकी गर्दन के चारों ओर एक स्कार्फ पहनें। सुनिश्चित करें कि स्कार्फ नज़र में इसके विपरीत नहीं है यदि आपको लगता है कि आप बहुत अधिक उपयोग कर रहे हैं तो अन्य सहायक उपकरण निकालें
  • पिक्चर शीर्षक पहने टैंक टॉप 9 का चरण
    6
    एक सुन्दर दिखने के लिए सुस्त, लंबे बाजू वाले ब्लाउज को स्वैप करें! लंबे समय तक बायीं तरफ ऊपर अपने टैंक टॉप रखो इसे एक अलग देखो देने के लिए। देखो नरम करने के लिए, एक दुपट्टा या पूरक करने के लिए विभिन्न सामान पर डाल दिया।
  • पिक्चर शीर्षक पहनी टैंक टॉप 10 चरण
    7
    टैंक टॉप ब्लाउज भी बहुत उपयोगी होते हैं यदि आप अधिक गर्म करना चाहते हैं, लेकिन पूरी तरह से अपना रूप बदलना नहीं चाहते हैं। अपने कपड़ों के नीचे एक रेगाटा रखो, यह सुनिश्चित करना कि वह अच्छी तरह से छिपी है, जिससे आप इसे प्रकट नहीं करना चाहते। यह आपको बहुत गर्म कर देगा और स्तनों के विभाजन को भी छुपाता है यदि आपकी शर्ट कम है!
  • पिक्चर शीर्षक पहना टैंक टॉप सबसे बड़ा कदम 11
    8
    यदि आपकी ब्लाउज थोड़ी पारदर्शी है, तो एक टैंक टॉप नीचे पूरी तरह से बदलना चाहिए। यह उन हिस्सों को कवर करेगा जिन्हें आप नहीं देखना चाहते हैं, जिसमें आपकी ब्रा भी शामिल है
  • युक्तियाँ

    • अपने कपड़ों पर विभिन्न प्रकार के टैंक टॉप स्वेटर हैं एक ही डिजाइन, रंग या शैली के साथ सभी को खरीदना न भूलें विभिन्न ब्रांड रेसिंग खरीदें ताकि आप जितना सीमित न हों उतना सीमित न हों जब आप चुनते हैं कि क्या पहनना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com