IhsAdke.com

उच्च ऊँची एड़ी के जूते टेनिस का प्रयोग कैसे करें

हाल के दिनों में स्नीकर्स फिर से शुरू हो गए हैं 1 9 80 के दशक में प्रदान किए गए "बुखार" के लिए और अधिक जानकारी के लिए, इस प्रकार के जूते कई प्रकार के रंगों, शैलियों और ब्रांडों के साथ वापस आये - यहां तक ​​कि इसाबेल मारेंट, विक्टर जैसे सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति रॉल्फ और माइकल कोर ने अपने मॉडलों को बनाया। उच्च-शीर्ष स्नीकर्स मैच के लिए मुश्किल हो सकते हैं क्योंकि वे बहुत अलग हैं हालांकि, उचित कपड़ों के साथ मिलकर, आपका "देखो" अद्वितीय, आधुनिक होगा और वर्तमान फैशन अवधारणाओं के बाद।

चरणों

विधि 1
उच्च शीर्ष स्नीकर्स की शैली को परिभाषित करना

चित्र शीर्ष पहनें उच्च शीर्ष चरण 1
1
अपनी इच्छित शैली के बारे में ध्यान से सोचें आप किस प्रकार के स्नीकर्स का उपयोग करना चाहते हैं: श्रेष्ठ या सबसे अधिक सुरक्षा और प्रतिरोध प्रदान करते हैं? बहुत पतले ऊपरी शीर्ष स्नीकर्स कन्वर्ज़ ब्रांड के होते हैं, हल्के कपड़े के साथ और जो चलने के लिए बहुत सहज होते हैं, अपनी पैर को चोट पहुंचाने के बिना। "भारी" नाइकी या रीबॉक हैं, जो कि टखने पर चलने और चलने, व्यापक और मोटा अभ्यास करने के लिए संकेत करते हैं
  • हल्के ऊंचे शीर्ष स्नीकर्स के साथ समस्या यह है कि यदि वे कसकर अंत तक बंधा रहे हैं, तो आपके टखनों के शरीर के बाकी हिस्सों (पतले, उदाहरण के लिए) से ज्यादा असर पड़ सकता है।
  • हालांकि, मजबूत मॉडल, इस धारणा को दे सकते हैं कि आपके पैर वास्तव में बहुत बड़े हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च टॉप स्टेप 2
    2
    अपने पसंदीदा ब्रांडों के बारे में सोचें आपने पहले कौन सा खरीदा था? क्या ब्रांड न केवल खूबसूरत मॉडल बनाता है बल्कि आप पर भी अच्छा लग रहा है? बात करें? नाइके? रिबॉक? या आरएपी सिमंस, माइकल कॉर्स या इसाबेल मारेंट जैसे ब्रांडों से अधिक उत्साही चाहते हैं?
    • सबसे महत्वपूर्ण बात, जब एक उच्च शीर्ष स्नीकर खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों पर आराम कर रहे हैं। हां, यह आसान लगता है, लेकिन आकार और मॉडल को याद करने के लिए सामान्य रूप से अधिक आम है, जो आपके पैर फिट बैठता है, खासकर यदि आप ऑनलाइन खरीदते हैं
  • चित्र शीर्ष पहनें उच्च शीर्ष 3 चरण
    3
    अपने इच्छित रंग के बारे में ध्यान से सोचें ध्यान रखें कि आपकी व्यक्तिगत शैली के लिए जो सबसे अच्छा अनुकूल है, वह यह है कि यह आपके कपड़े से मेल खाता है, जो उन्हें पूरक है।
    • कई अन्य चीजों की तरह, सादे उच्च शीर्ष स्नीकर्स सबसे सुंदर हैं ब्लैक रंग दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए उत्कृष्ट दांव हैं, जैसे रीबैक्स क्लासिक ब्लैक हाई-टॉप मॉडल की एक जोड़ी। याद रखें कि काली किसी भी चीज़ के लिए अच्छा है - फिर सफेद सबसे अच्छा विकल्प है, लाल, नौसेना नीला, आदि जैसे ठोस रंगों के बाद।
    • अन्य रंगों का छोटा विवरण अच्छी तरह से मेल कर सकता है, खासकर अगर आप चाहें, तो इसके बाद, जूते आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करें। लेकिन यह असतत विवरण या सिर्फ एक रंग होना चाहिए - यदि आप किसी को एक बहुत उज्ज्वल रंग के साथ चुनने की सोच रहे हैं, तो यह केवल आपके लिए जो काम आप कर रहे हैं उसके आधार पर ही करेंगे।
    • यदि आप एक जोड़ी खरीदना चाहते हैं जिसमें सभी रंग मौजूद हैं, बंद करो और थोड़ा सोचें हो सकता है कि वे भी आप की तरह, लेकिन विचार करें कि क्या वे आपके कपड़े, आपकी शैली और क्या यह एक जूते है कि आप कई महीनों के लिए पहन सकते हैं मैच होगा। नए और फैशनेबल रंग आपके लिए अपील कर सकते हैं और यहां तक ​​कि शांत दिखते हैं, लेकिन वे भी संभावित रूप से थका रहे हैं।
  • विधि 2
    उच्च शीर्ष स्नीकर्स पहने हुए

    पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च शीर्ष चरण 4
    1
    स्नीकर्स के साथ तंग जींस पहनें यह "देखो" बहुत लोकप्रिय, सुंदर और समकालीन है, पुरुषों और महिलाओं के लिए काम करना, क्योंकि इस प्रकार की पैंट दोनों लिंगों के लिए अच्छा लग रही है! जब आप ऊंची शीर्ष स्नीकर्स के साथ जीन्स (या अन्य तंग पैंट) को जोड़ते हैं तो स्मार्ट रहें अगर पतलून का रंग ठीक है, तो जूते के लिए अधिक विचारशील रंग चुनने के लिए यह अधिक उपयुक्त हो सकता है।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, एक ही रंग के जीन्स और स्नीकर्स पहनें (जब तक कि दोनों काले नहीं हैं क्योंकि यह एक बुनियादी और क्लासिक टोन है)।
    • इस प्रकार का दिखना जूते पर ज़ोर देता है और आपकी पोशाक के तल पर दबाव डालता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च शीर्ष चरण 5



    2
    ढीले पैंट पहनें अगर जूते पतले कपड़े से बने होते हैं। अपने कन्वर्ज़ (या अन्य ब्रांडेड) स्नीकर्स को नीचे तल पर व्यापक रूप से रखें ताकि स्नीकर्स और पैंट के बीच एक छोटा सा पैर दिखाई जाए - इस तरह, आपके शरीर के अनुपात अजीब नहीं लगेगा। यह संगठन ज्यादातर महिलाओं के लिए बहुत अच्छा विकल्प है!
    • हालांकि, पुरुषों, ढीले पैंट और उच्च-शीर्ष स्नीकर्स के लिए काम नहीं करते। यह संयोजन एक विशाल दिखने देगा, यह धारणा दे कि व्यक्ति "शांत" और स्टाइलिश के बजाय लापरवाह और बेढ़ंगे है। पुरुषों को नियमित या निष्पक्ष जीन्स, एक शांत टी-शर्ट और ओपन कार्डिगन (अधिमानतः उच्च शीर्ष स्नीकर्स के रूप में एक ही रंग) पहनना चाहिए अगर वे इस जूता को चिकना बिना बिना मिश्रण करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च शीर्ष चरण 6
    3
    स्नीकर्स पर प्रकाश डालने, एक छोटे से वॉल्यूम बनाने के लिए पैंट के नीचे मोड़ो। यह "देखो" वसंत / गर्मी के मौसम के लिए महान है, "फसली" पतलून (जो टखने के स्तर पर हैं) की हाल की प्रवृत्ति के बाद पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए काम करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि मोज़े दिखाई नहीं देते हैं
    • तह या फसल वाले पैंट स्नीकर्स पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता करते हैं, जबकि टखने का एक छोटा सा (उद्देश्य पर) दिखा रहा है यह एक दृश्य है जो एक रंग के जूते के साथ बहुत बेहतर काम करता है, बिना बहुत आकर्षक बनता है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च टॉप 7 कदम
    4
    कपड़े के साथ स्नीकर्स मैच महिलाएं ऊपरी शीर्ष स्नीकर्स के साथ कपड़े या स्कर्ट पहन सकती हैं, क्योंकि यह एक "देखो" है जो अपने पैरों पर जोर देती है, इस धारणा को देते हुए कि वे लंबे और पतले हैं
    • आदर्श कपड़े और स्कर्ट के साथ भारी जूते का उपयोग करना है चूंकि इसका अधिक वजन है, यह तंग या ढीले पैंट के साथ गठबंधन करने के लिए आवश्यक नहीं है, जो स्वयं के द्वारा खड़े हैं।
    • यदि आप हल्के पहनते हैं, तो कपड़े और स्कर्ट से बचें - यह एक पुरानी, ​​पुरानी लग रही हो सकती है। आप इस धारणा को प्राप्त करते हैं कि आप एविरल लेविना 2003 से प्रेरित हैं।
    • पुरुष उच्च-शीर्ष स्नीकर्स के साथ पोशाक को भी जोड़ सकते हैं (लेकिन अधिकतर मामलों में स्कर्ट के साथ नहीं) एक भारी और स्टाइलिश जैकेट आपको एक ठाठ और शहरी दिखेंगे, जबकि आधुनिक होगा - बस सही स्नीकर्स चुनें लेकिन सावधान रहना न करें कि आप कपड़े पहने हुए हैं जो "क्लब ऑफ फाइव" फिल्म से सीधे आए हैं!
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च शीर्ष चरण 8
    5
    गर्मियों में, आदर्श "देखो" उच्च-शीर्ष स्नीकर्स और शॉर्ट्स हैं, विशेष रूप से पुरुषों के लिए, जो शॉर्ट्स और गर्म दिनों में सैंडल में बहुत सहज हो सकते हैं। शॉर्ट्स और उच्च टॉप स्नीकर्स के संयोजन से महिलाओं को मुश्किल से मारा जाएगा क्योंकि यह एक आधुनिक प्रवृत्ति है और एक बार फिर से उनके silhouettes और सुंदर पैर पर प्रकाश डाला गया है!
  • पिक्चर शीर्षक पहनें उच्च टॉप 9 चरण
    6
    शूइलस बाँधें यह घटक महत्वपूर्ण है यदि आप इस प्रकार के जूते पहनते समय फैशनेबल होना चाहते हैं देखो ठंडा होना चाहिए और मुश्किल नहीं होना चाहिए, यह सुझाव देना चाहिए कि आप जूतेलेट बांधने पर भी परेशान नहीं हैं!
  • युक्तियाँ

    • इस आलेख के सभी चरण केवल दिशानिर्देश हैं, जिनके लिए पत्र का पालन करने की आवश्यकता नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी खुद की और अभिनव शैली तैयार करें!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com