IhsAdke.com

कैसे महिला पैटर्न गंजापन के साथ सौदा करने के लिए

हर दिन, खोपड़ी से लगभग 100-135 बाल निकाल दिए जाते हैं और ज्यादातर लोगों के लिए, लगभग एक ही नंबर विकास चक्र में जाता है गंजापन तब होता है जब बालों की मात्रा बढ़ती है बाल बढ़ने की संख्या से अधिक है। महिला गंजापन आत्मसम्मान को प्रभावित कर सकती है। इस समस्या से निपटने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

महिला पैटर्न के साथ कोप नामक चित्र बालों के झड़ने चरण 1
1
खोपड़ी को साफ करने के लिए एंटी-सीबोरिया उत्पाद के लिए इंटरनेट पर खोजें और इसे नियमित रूप से उपयोग करें
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामित चित्र बालों के झड़ने चरण 2
    2
    आपके सिर पर रक्त परिसंचरण बढ़ाएं नरम बहु-टिप खोपड़ी मालिश दैनिक का उपयोग करें इन प्रकार के मसाज आम तौर पर बालों के उत्पाद दुकानों में पाए जाते हैं। मालिश को लागू करने के लिए आप अपने हाथों का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • चित्रण महिला पैटर्न के साथ कोप शीर्षक बाल झड़ने चरण 3
    3
    विभिन्न प्रकार के शैंपू आज़माएं बालों के झड़ने के लिए विशेष रूप से कई शैंपू तैयार किए गए हैं। उनमें से कोई भी चमत्कार नहीं करेगा, लेकिन कुछ पुटकीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं और इसलिए बाल वृद्धि दूसरों को कोट के लिए प्रोटीन और फाइबर होते हैं और बाल शाफ्ट को मोटा होना
    • ऐसे कई प्रकार के हर्बल उपचार भी हैं जो रासायनिक आधारित उत्पादों के समान एजेंटों और तंत्रों का उपयोग करते हैं। किसी भी तरह के उपचार के साथ, अपने शोध करें, लेकिन कुछ वेबसाइटों या अन्य बिक्री घोटालों पर उत्पादों के बारे में "प्रशंसापत्र" से सावधान रहें।
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामक चित्र बालों के झड़ने चरण 4
    4
    यदि आपके बालों को मोटे तौर पर मोटी होती है, लेकिन सिर के शीर्ष पर पतली, तो आगे रहने में इसे आगे रहने दें और उसे वापस फेंक दें। इसे एक तरफ उपयोग करें गंडा क्षेत्रों को कवर करने के लिए बैंडों का उपयोग करें, केश विन्यास की व्यवस्था करने के लिए छोटे बाल क्लिप, या डायडम्स और रिबन।
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामक चित्र बालों के झड़ने चरण 5
    5
    आप युवा (के बारे में 25 साल की उम्र या उससे कम की वर्ष) कर रहे हैं और एक साहसिक भावना है, तो के रूप में यह एक असामान्य रंग में डाई कुछ अपने बालों के साथ सच में पागल की कोशिश, यह ठंड लगना, यह आंशिक रूप से स्क्रैप (लेकिन नहीं बहुत), आदि यह केवल किसी भी ध्यान देने योग्य पतला छिपा नहीं करेगा, लेकिन यह लोगों को यह भी ध्यान में रखेगा कि आपके बालों के मुकाबले यह कितना पतला हो रहा है।
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामक चित्र बालों के झड़ने चरण 6
    6
    हल्के से मध्यम गंजापन के लिए, अपनी गंजेपन को कम दिखाई देने के लिए अपनी खोपड़ी की चमक कम करने का प्रयास करें। अपने खोपड़ी पर थोड़ा तालक पाउडर का प्रयोग करें या सामयिक बालों के निर्माण फाइबर को लागू करें। हाँ, वे वास्तव में काम करते हैं!



  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामित चित्र बालों के झड़ने चरण 7
    7
    टोपी, स्कार्फ और टोपी की कोशिश करो
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामित चित्र बालों के झड़ने चरण 8
    8
    दवाओं के लिए देखो बालों के झड़ने के लिए दवाएं हैं, लेकिन किसी प्रकार की दवा का उपयोग करने से पहले एक विशेषज्ञ से परामर्श करें
    • महिला पैटर्न बालों के झड़ने के लिए मुख्य उपचार Minoxidil है 2% मिनॉक्सीडिल और शुष्क बालों पर एक दिन में दो बार लागू किया जाना चाहिए। पैकेजिंग के निर्देशों का पालन करें।
  • चित्रण महिला पैटर्न के साथ कोप शीर्षक बाल का नुकसान चरण 9
    9
    उत्पाद खरीदने से पहले पैकेजिंग की जांच करें। अगर पैकेजिंग का कहना है कि यह गंजापन के कुछ प्रकारों में प्रभावी नहीं होगा, और आपके पास इनमें से एक पैटर्न है, अपने पैसे बचाने के लिए आम तौर पर बॉक्स में एक ड्राइंग होती है।
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामित चित्र बालों के झड़ने चरण 10
    10
    यदि आप कोशिश करते हैं कि उत्पादों को 6-8 सप्ताह के कम समय में परिणाम प्राप्त करने की उम्मीद नहीं है, और याद रखें कि किसी भी नए विकास को बनाए रखने के लिए उत्पाद का सतत उपयोग आवश्यक है नोट: सामान्य ब्रांडों में सक्रिय तत्वों के प्रतिशत की जांच करें। यदि वे मूल ब्रांड के साथ तुलनात्मक हैं, तो सबसे सस्ता ब्रांड खरीदने का चुनाव करें क्योंकि इस प्रकार का उपचार एक महंगा और दीर्घकालिक प्रतिबद्धता है।
  • चित्रण महिला पैटर्न के साथ कोप नामक बाल का नुकसान चरण 11
    11
    स्थिति के बारे में सकारात्मक सोचें यदि उनके मोटे बाल हमेशा स्कूल के लिए एक मकसद थे, तो वे अब विडंबना पर हँसे। इसके अलावा अपने नए बाल संभावनाओं के बारे में सोचना उदाहरण के लिए, यदि आप हमेशा एक बहुत ही कम कटौती अनुभव करना चाहते हैं, लेकिन सोचा कि आप एक सैनिक या हेजहोग की तरह लग सकते हैं, तो इसे कम रखने की कोशिश करें और आप परिणाम का आनंद ले सकते हैं!
  • महिला पैटर्न के साथ कोप नामक चित्र बालों के झड़ने चरण 12
    12
    अंत में, परिप्रेक्ष्य में अपने बालों के झड़ने को रखने की कोशिश करें आप अभी भी वही व्यक्ति हैं जो आप हमेशा रहे हैं आपके सिर के अंदर क्या है इसके ऊपर की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है!
  • चेतावनी

    • यदि आप पागल बालों का विकल्प चुनते हैं, तो अपने स्कूल / काम के नियमों पर विचार करें। एक केश / कटौती पागल एक समस्या नहीं हो यदि आप एक कला स्कूल या युवा लोगों के लिए एक समर्पित की दुकान में काम करने के लिए जाना सकता है, सावधान रहना यदि आप एक कठोर / धार्मिक स्कूल जाने या कहीं काम एक पारंपरिक दिखने व्यापार की आवश्यकता है कि ।
    • पुरुषों के लिए मिनॉक्सीडिल में 5% सक्रिय संघटक है, हालांकि यह 2% से अधिक महिलाओं के लिए और अधिक प्रभावी नहीं है, और अधिक दुष्प्रभाव पैदा करता है।
    • केवल महिलाओं के लिए विशेष रूप से निर्मित उत्पादों का उपयोग करें फिनेस्टरइड उत्पाद महिलाओं के लिए उपयुक्त नहीं है क्योंकि दवा के कारण पुरुष भ्रूणों के जननांग में असामान्यताएं पैदा होती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com