IhsAdke.com

बालों का बढ़ना स्वाभाविक रूप से कैसे करें

क्या आप बाल खो रहे हैं, लेकिन दवाओं का इस्तेमाल करने या सर्जरी करने के लिए तैयार नहीं हैं? तो बालों के झड़ने के लिए इनमें से किसी भी प्राकृतिक उपचार की कोशिश करें ध्यान दें कि उनके पास कोई सिद्धता नहीं है और दूसरों की तुलना में कुछ लोगों में बेहतर काम करेंगे। सावधानी से एक्सप्लोर करें

चरणों

  1. रेग्रो बाल स्वाभाविक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    1



    बालों के झड़ने के लिए इनमें से किसी भी प्राकृतिक उपचार की कोशिश करें:
    • जोओबाआ तेल इसका उपयोग मेक्सिको में सैकड़ों वर्षों के लिए किया गया है आपको इसे एक दिन में खोपड़ी पर मालिश करना चाहिए। कई लोग दावा करते हैं कि नए बाल विकास को उत्तेजित करने में यह बहुत प्रभावी है यह छिद्रों को खोलना चाहिए, जिससे नए बाल अधिक आज़ादी से बढ़ने की इजाजत दे सकते हैं।
      रेग्रो बाल स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    • जड़ी बूटियों का मिश्रण विभिन्न प्रकार के जड़ी-बूटियों को मिलाएं जैसे: बार्डॉक, बिछुआ, ऋषि और रोसमेरी, और अन्य। आप इसे एक साथ उबाल लें, तनाव और हर दिन समाधान के साथ अपने बालों को धो लें।

    • व्यायाम करें। संभवतः सबसे ज्यादा उपेक्षित और कम से कम प्रचारित नए बाल विकास को प्रोत्साहित करने का तरीका बस व्यायाम करना है। जब आप व्यायाम करते हैं, तो आपके पूरे शरीर में खून फैलता है, जिसमें खोपड़ी भी शामिल है यह माना जाता है कि खोपड़ी और बाल कूप की वृद्धि हुई रक्त के प्रवाह को नए बाल विकास को प्रोत्साहित करने की क्षमता बढ़ जाती है।

    • आवश्यक तेल आवश्यक तेलों जैसे कि खाड़ी, लैवेंडर और सोया जैसे वनस्पति तेलों को केंद्रित किया जाता है। उन्हें खोपड़ी में मालिश किया जाना चाहिए और कूप और संचलन उत्तेजना में एड्स के रूप में उद्धृत किया गया है।

युक्तियाँ

  • बालों के झड़ने के लिए किसी भी समाधान के साथ, प्रत्येक अलग-अलग लोगों में एक अलग गेज से प्रतिक्रिया करता है क्या एक के लिए काम करता है, एक और के लिए काम नहीं कर सकता, इसलिए यदि आप बालों के झड़ने के खिलाफ किसी भी उत्पाद के लिए भुगतान करेंगे सुनिश्चित करें कि आप पैसे वापस गारंटी है, तो आप अपने पैसे बर्बाद नहीं करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com