IhsAdke.com

एक स्मार्ट, पतली और आकर्षक महिला की तरह कैसे कार्य करें

क्या आप थोड़ा और प्रेरक बनना चाहते हैं या आकर्षक महिला की भूमिका निभा सकते हैं? यह लेख आपको स्टाइलिश और शानदार महसूस करेगा

चरणों

विधि 1
रवैया

एक खूबसूरत, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक
1
समझें कि यह सुरुचिपूर्ण क्यों है अधिकांश लोगों को लगता है कि सुरुचिपूर्ण होने के लिए यह स्नोबी होना, नवीनतम रुझानों को पहनना और बेहतर तरीके से कार्य करना आवश्यक है। सच्चाई यह है कि लोग किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं करते या सम्मान नहीं करते हैं जो असहनीय रूप से अभिमानी है। इसके बजाय, ज्यादातर लोग उन जैसे जैसे दयालु, उदार और महिलाओं की तरह काम करते हैं। क्या आप एक खूबसूरत महिला बनना चाहते हैं? एक तरह अधिनियम!
  • एक खूबसूरत, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 2 की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    रोष या आलोचना के शब्दों को अपने होठों से बचने न दें! अन्यथा, लोग सोचेंगे कि आप एक कड़ी मेहनत, मोटे दिल वाली महिला हैं। यहां तक ​​कि शब्द `बोरी` भी फुसफुसाए नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, परिष्कृत भाषा का प्रयोग करें जो गरिमा और विनम्रता को दर्शाता है।
  • एक खूबसूरत, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 3 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    मॉडरेशन में पी लें आप कर सकते हैं समय-समय पर कुछ शराब या बीयर का उपभोग करने की अनुमति दें, लेकिन ऐसा मत सोचो कि आप हर रात पट्टी पर जा सकते हैं या हर हफ्ते एक बीयर पैक पीने के लिए। आप जानना यदि आप नशे में हैं तो क्या हो सकता है, क्या नहीं?
  • विधि 2
    स्वच्छता

    एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 4 की तरह अधिनियम शीर्षक
    1
    अपने बालों का ख्याल रखना उन लोगों को मत सुनो जो कहते हैं कि उनके बाल 100 दिन एक दिन कुश्ती को साफ रखेंगे! वास्तव में बालों के तेल में फैलकर तेल फैलता है, यह आपके चमकदार या तेल को छोड़कर, आप कितनी बार अपने बालों को धोता है अपने बालों के लिए एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर का प्रयोग करें अच्छे ब्रांड हैं पैन्टीन और कबूतर।
  • एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 5 की तरह अधिनियम शीर्षक
    2
    हाथ साफ और मॉइस्चराइज करें। शौचालय का उपयोग करने से पहले और बाद में अपने हाथों को धो लें और खाना खाना या तैयारी करें। यदि आप पाते हैं कि आपके हाथ सूख रहे हैं, तो कुछ सुगंधित लोशन या क्रीम दें।
  • 3
    एक शॉवर ले लो वर्षा करते समय, सभी अंतरंग भागों और स्थानों को भूलना आसान हो जाए, जैसे कि कान के पीछे और बगल के पीछे क्षेत्र। एक बार साबुन या सुगंधित तरल का उपयोग करें बाथरूम में गाओ!
  • विधि 3
    स्वास्थ्य देखभाल

    एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे का लेडी चरण 7 की तरह अधिनियम शीर्षक
    1



    वह आकर्षक और सुरुचिपूर्ण महिला होने के लिए स्वास्थ्य की भूमिका को समझें, जिसे आप चाहते हैं आप शायद सोचते हैं कि आपको स्टाइलिश होने के लिए पतली, स्त्री और सुंदर शरीर की आवश्यकता है लेकिन अगर आप आकार से बाहर हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप आकर्षक नहीं हो सकते! अपनी उपस्थिति के बारे में सोचने के बजाय, जिमनास्टिक को एक मानसिकता और एक जीवन शैली बनाओ। एक स्वस्थ भोजन योजना करें और मिठाई से दूर रहें!
  • एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 8 की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    2
    दैनिक व्यायाम करें और जूडो या फुटबॉल जैसी खेल खेलें अपने बच्चों के साथ खेलते हैं या ब्लॉक के आसपास चलते हैं कुछ भी! बस चलते रहो
  • एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे का लेडी चरण 9 जैसा अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    3
    हर दिन स्वस्थ खाएं चमत्कार आहार मशहूर हस्तियों को मत सुनो धीमा हो जाओ, भोजन और व्यायाम की खोज करें, ऑनलाइन खोजें, जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।
  • विधि 4
    शैली

    एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे का लेडी चरण 10 की तरह अधिनियम शीर्षक
    1
    अपनी खुद की शैली विकसित करें अपने कपड़े पहने अपने आप को व्यक्त करें, विशेष रूप से अपने आप के सबसे आकर्षक और सुरुचिपूर्ण पहलुओं अपनी शैली को परिभाषित करने में मज़ेदार और रचनात्मक हों, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छी तरह से तैयार होते हैं।
  • एक खूबसूरत, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 11 की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    अपना खुद का दिखाना बनाएं सबसे खूबसूरत महिलाएं क्या पहनने के बारे में अपने फैसले में स्वतंत्र और अद्वितीय हैं।
  • एक खूबसूरत, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 12 की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    3
    रचनात्मक रहें उन चीज़ों को मिलाएं जो आम तौर पर एक साथ नहीं रखे जाते हैं, जैसे एक लंबी स्कर्ट के नीचे नीयन गुलाबी टैंक टॉप।
  • एक आकर्षक, मुलायम, उत्तम दर्जे की महिला चरण 13 की तरह अधिनियम शीर्षक से चित्र
    4
    अवसर के लिए पोशाक अपनी पीठ के साथ ठाठ कपड़े पहनें रात में बाहर निकलकर निकलते हैं, लेकिन नौकरी के लिए कुछ और पेशेवर पहनते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सौंदर्य उत्पादों और आदतों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए सौंदर्य वेबसाइट का उपयोग करें

    चेतावनी

    • जब आप कपड़ों को गठबंधन करते हैं तो बहुत अतिरंजित होने की कोशिश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com