IhsAdke.com

लवली कैसे हो

क्या लड़की आकर्षक नहीं होना चाहता है? कभी-कभी, दयालु होकर कक्षाएं हो रही हैं और परिष्कृत किया जा रहा है जैसे कि केवल उन महिलाओं के लिए काम करता है जिनके पास ग्रेस किली और जिंजर रोजर्स जैसी महान अतीत हैं लेकिन यह नहीं है! आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में आकर्षक होने के करीब हैं! कुछ युक्तियों के साथ, आप इसे महसूस करने के बिना भी आकर्षण का मुकाबला करेंगे

चरणों

भाग 1
फोकस रखते हुए

बीवी लवली चरण 1 नामक चित्र
1
दयालु हो एक प्यारे व्यक्ति का एक अच्छा दिल है वह संवेदनशील है और जानता है कि लोग कैसा महसूस करते हैं और कैसे उनकी मदद कर सकते हैं। दयालु होना शुरू करने के लिए दो चीजें हैं:
  • अगली बार जब आप किसी से बात करते हैं, तो उससे पूछें कि वह कैसी है। हालांकि, जब आप पूछते हैं, तो बस "नमस्ते" मत कहो। व्यक्ति को देखो और पूछें "आप कैसे हैं?" जब व्यक्ति जवाब देता है, तो सुनें देखें कि क्या वार्तालाप आपके द्वारा आमतौर पर होने वाली बातचीत से अलग है।
  • दो चीजें हैं जो लोगों को खुश करने के बारे में सोचें ये चीजें हैं जिन्हें आप "अब" कर सकते हैं और स्थगित कर चुके हैं। एक चाची के लिए एक ईमेल जो वर्षों में नहीं बोलता है? अपने व्यस्त रूममेट के लिए कपड़े धोने के लिए? जल्दी करो!
  • बीवी लवली चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को प्यार करो यदि आप हमेशा आपके बारे में क्या सोचते हैं और असुरक्षित होने के बारे में चिंतित हैं, तो यह आकर्षक होना मुश्किल होगा। यदि आप हमेशा असुरक्षा से भरे होते हैं, तो आप दयालु और सुंदर नहीं हो सकते।
    • हाँ, यह बहुत आसान कहा तुलना में किया है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो साल लग सकती है और फिर भी आपके पास कुछ फिसल जाएगा एक दिन में एक कदम उठाने का लक्ष्य रखें उन चीज़ों की एक सूची बनाएं जिनसे आप अपने बारे में प्यार करते हैं सुबह उठकर कहो कि तुम सुंदर हो। सकारात्मक चीजों के बारे में सोचने के लिए दस मिनट का एक दिन बिताएं। सरल चीजें करें ताकि समस्याओं को और अधिक प्राकृतिक लगता हो।
  • बीवी लवली चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    सच हो। यदि आप खुद नहीं हैं, तो आप आकर्षक नहीं होंगे आप किसी और के एक आकर्षक संस्करण हो सकते हैं, लेकिन यह आप नहीं होगा! किसी और के होने की कोशिश करने का मेरे लिए कोई कारण नहीं है गलत न हो
    • कभी-कभी यह जानना मुश्किल है कि जब हम अपनी इच्छाओं या समाज के लागूकरण का पालन कर रहे हैं। थोड़ी सी बैठो और सोचें कि आप क्यों आकर्षक होना चाहते हैं और इसका आपके लिए क्या मतलब है क्या आप लोगों की तरह आकर्षक होना चाहते हैं? मुझे उम्मीद है कि जवाब नहीं है आदर्श रूप से, आप खुद को आकर्षक बनाना चाहते हैं।
  • बीवी लवली चरण 4 नामक चित्र
    4
    स्मार्ट हो विकी पर खोज! स्मार्ट होने के नाते ऐसा कुछ नहीं है जिसे पैराग्राफ में समझाया जा सकता है, लेकिन कुछ सुझाव हैं:
    • प्राकृतिक और ठाठ देखो नग्न शीशे का आवरण, एक परिष्कृत बाल कटवाने और थोड़ा श्रृंगार
    • हमेशा साफ रहो!
    • क्लासिक टुकड़े चुनें एक सुंदर कोट, जींस या अंधेरे स्कर्ट, जूते, आदि
  • बीवी लवली चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अहंकारी मत बनो ठीक है, आप सबसे अच्छे हैं इस अनुच्छेद के अंत में, आप आकर्षण exuding होगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको विनम्र होना चाहिए! वास्तव में, एक ही समय में आकर्षक और अभिमानी होना असंभव है। एक प्यारी लड़की जानता है कि हर कोई उसके स्तर पर है और हर किसी के पास कुछ ऐसा है जो उसके पास नहीं है।
    • यदि आप दयालु और सच्चे हैं, तो अहंकार आपके लिए कोई समस्या नहीं होगी। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपनी बातचीत के बारे में सोचें। आप उन्हें कितनी बार निर्देशित करते हैं? क्या तुम उन पर हावी हो? आप कितनी बार महसूस करते हैं कि आप लोग न्याय कर रहे हैं? इसके बारे में सोचो!
  • बीवी लवली चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अनुशासित रहें एक प्यारे व्यक्ति को वह जानता है जहां उसे सुधारना है, उसका शब्द रखता है और उसका आयोजन किया जाता है। एक प्यारी लड़की एक रस्सी में नहीं रहती है, तुम्हें पता है? आपके जीवन के किस क्षेत्र को साफ करने की आवश्यकता है?
    • अपने कमरे में एक नज़र डालें - क्या इसकी थोड़ी संस्था की जरूरत है?
    • क्या आप चीजों को बाद में छोड़ रहे हैं? आप को पूरा करने की आवश्यकता क्यों नहीं है?
    • क्या आप समय-समय पर और ईमानदार हैं? आप क्या कहते हैं जो आप कहते हैं?
  • भाग 2
    लवली लग रही है

    बीवी लवली चरण 7 नामक चित्र
    1
    अच्छी स्वच्छता रखें लोगों को अपने कवर द्वारा पुस्तकों को पहचानने की एक बुरी आदत है अगर कुछ सुंदर नहीं है, तो यह अच्छा नहीं है। जाहिर है, ऐसा नहीं है कि ये सभी काम करता है, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए यह कुछ स्वाभाविक है (यह बहुत समय और ऊर्जा बचा सकता है) एक शॉवर लें, अपने दांतों को ब्रश करें, अपने बालों को कंघी करें और अच्छी तरह से पोशाक करें दुनिया आपके लिए बहुत अच्छी होगी और आपके आकर्षण के लोगों को समझना आसान होगा!
    • एक इत्र चुनें और इसे रखें। लोग कमरे के दूसरी तरफ उनके आकर्षण महसूस करेंगे Ummm।
  • बीवी लवली चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपनी उपस्थिति में कैपिरी पहला कदम सिर्फ प्रक्रिया शुरू करना था। साफ होने के नाते बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है एक लिपस्टिक, एक आईलिनर पास करें और अपनी चोटी की एक साफ कोक में बदल दें।
    • आपको इसे ज़्यादा करने की ज़रूरत नहीं है, यह इस अवसर पर निर्भर करेगा, लेकिन ऐसा नहीं दिखना चाहिए जैसा आपने अपनी अलमारी के साथ रूसी रूले खेला था। अपने कपड़े चुनने के लिए पांच मिनट का समय व्यतीत करें और आईने पर एक नज़र डालें ताकि यह अच्छा लगे। अगर कोई देख रहा था, तो व्यक्ति की पहली छाप क्या होगी?
  • बीवी लवली चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    आकार और अनुग्रह के साथ चलना अनाड़ी होने में मदद नहीं करेगा, लेकिन ऐसा कुछ है जो आप पर ध्यान दे सकते हैं। यदि आपके पास एक अच्छा आसन है, तो अपने सिर और कंधों को उठाएं, आप ग्रेस केली की तरह चलेंगे
  • बीवी लवली चरण 10 नामक चित्र



    4
    स्त्री रहो प्रकाश और नाजुक रहें आकर्षक होने के नाते शोर, मुखर, अतिरंजित या मर्दाना होने के साथ कुछ नहीं करना है प्रत्येक व्यक्ति की स्त्रीत्व अलग है, तुम्हारा पता लगाएं
    • आप प्लेड शर्ट और जीन्स पहनने वाली महिला हो सकती है। आदेश देने के दौरान आप महिला हो सकते हैं आप बिना मेकअप के बिना बिस्तर से महिला हो सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि आप जो पहना या कर रहे हैं उसके साथ करना है, लेकिन जिस तरह से आप कार्य करते हैं
  • बीवी लवली चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपनी मुस्कान के साथ उदार रहो एक सुंदर व्यक्ति आमतौर पर लोगों को अच्छा महसूस करता है वे अपनी ऊर्जा के साथ एक कमरे को रोशन करते हैं ऐसा करने का सबसे सरल तरीका यह है कि आपकी मुस्कुराहट के साथ उदार बनना छोटी चीज़ों के साथ आकर्षक रहें दुनिया की छोटी सुंदरियों पर चमत्कार करें दिखाएँ कि आप अपने चारों ओर की दुनिया को पसंद करते हैं (और जो लोग इसमें रहते हैं) मुस्कुराहट के साथ
    • यहां एक प्रेरक विचार है: दुनिया में ऐसे लोग हैं, जिन्होंने अभी तक मुस्कुराहट नहीं ली है ऐसे लोग हैं जो सप्ताह के लिए मुस्कुराहट नहीं प्राप्त कर चुके हैं इसके बारे में सोचो आपको केवल एक चीज की जरूरत है, लोगों पर मुस्कुराहट और उनके जीवन को खुश करना। यह आपके बहुत आकर्षक होगा
  • भाग 3
    एक आकर्षक तरीके से अभिनय करना

    बीवी लवली चरण 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने अच्छे व्यवहार का उपयोग करें हालांकि यह रूढ़िवादी हो सकता है, एक सुंदर महिला लेबल का अनुसरण करती है। "कृपया" और "धन्यवाद" आपके शब्दावली का आधार होना चाहिए छींकने और खुले मुंह से चबाने पर आपके हाथ को लगाए जाने जैसी अन्य चीजें भी महत्वपूर्ण हैं, लेकिन आप पहले से जानते हैं, सही है?
    • यद्यपि सही कांका का उपयोग करना जैसी चीजें भी महत्वपूर्ण हैं, वैसे ही अधिक महत्वपूर्ण चीजें हैं जैसे कि आप के पीछे और साझा करने वाले व्यक्ति के लिए दरवाजा सुरक्षित करना। अच्छा शिष्टाचार दुनिया को हर किसी के लिए थोड़ा आसान बनाते हैं, लोग शायद आपके साथ भी शिक्षित होंगे!
  • बीवी लवली चरण 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    पता है कि जिन लोगों के साथ आप चलते हैं वे भी कहते हैं कि आप कौन हैं यदि आप लगातार नकारात्मकता से घिरे हुए हैं और जो लोग आपको निराश करते हैं, तो आप आकर्षक नहीं होंगे। आप निश्चित रूप से खुश नहीं होंगे और आप सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं होंगे तो यह इस बात को ध्यान में रखें - अपने चारों ओर के लोगों को आप अपना सर्वश्रेष्ठ करने और अपनी दयालुता दिखाने के लिए क्या करें?
    • दूसरे शब्दों में, अपने दोस्तों से छुटकारा पाएं जो बुरा प्रभाव डालते हैं। शुरुआती दिनों में यह अजीब हो सकता है, लेकिन समय पर इसके लायक हो जाएगा। यदि आप इसे रोकते हैं और इसके बारे में पांच सेकंड के लिए सोचते हैं और कुछ नाम दिमाग में आते हैं, तो कम से कम इन लोगों से कम प्राप्त करने का प्रयास करें। आपको सबसे अच्छा व्यक्ति होना चाहिए जो आप वास्तव में सुंदर हो सकते हैं।
  • बीवी लवली चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    नकारात्मकता में मत आना आकर्षक होने के नाते कुछ सकारात्मक है दुनिया के प्यारे लोग आम तौर पर शिकायत नहीं करते (जब तक कि यह अनुचित नहीं होता है, जिसमें वे जो विश्वास करते हैं, वे बचाव करते हैं) और उस तथ्य के बारे में शिकायत नहीं करते हैं कि कांच आधा खाली है अपनी ऊर्जा को नकारात्मकता के साथ क्यों बिताएं?
    • नकारात्मक वैश्विक नजरिया न रखने के अलावा, लोगों के साथ नकारात्मक मत बनो! अपनी कमियों पर ध्यान खींचकर लोगों का उपहास न करें हालांकि यह किसी पर हँसने के लिए मोहक हो सकता है, ऐसा मत करो। आकर्षक होने के लिए, आपको एक आकर्षक दुनिया बनाना होगा।
  • बीवी लवली चरण 15 नामक चित्र
    4
    प्रस्ताव सहायता जब भी आपको किसी की मदद करने का मौका मिलता है, तो आनंद लें! आप आलस्य की तरह, मदद करने के लिए कारण नहीं होगा, लेकिन यह जीत!
    • क्या आपके पास एक बहुत ही व्यस्त दोस्त है जिसे आपको कुछ आसान कार्यों में सहायता करने के लिए किसी की ज़रूरत है? क्या आप एक बुजुर्ग व्यक्ति को जानते हैं जिसे घर में मदद करने के लिए एक अधिक चुस्त युवा व्यक्ति की जरूरत है? अगर ये लोग मदद के लिए नहीं पूछते हैं, तो इसे पेश करें! कभी-कभी लोग सहायता के लिए पूछना पसंद नहीं करते।
  • बीवी लवली चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    5
    लोगों और उनके समय को समृद्ध करें क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो दयालु नहीं है? तुम्हारा वह मित्र जो हमेशा देर से रहता है और जब आप कहते हैं कि वह अपने जीवन का 30 मिनट खो चुका है तो उसकी परवाह नहीं है। यह कुछ भी आकर्षक नहीं है लोगों को न दिखाएं कि आप उन्हें मूल्य नहीं देते हैं - वक्त के मुताबिक रहें!
    • दिखाएँ कि आप उन्हें अन्य छोटे तरीकों में भी महत्व देते हैं! अगर किसी मित्र ने आपके लिए डिनर तैयार किया है, तो मिठाई लें कॉफी लाने की पेशकश करें उसे दिखाने के लिए कि वह खूबसूरत है, उसके अनुकूल रहने दें।
  • बीवी लवली चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    6
    पता है कि दूसरे लोगों को सामने क्यों रखना चाहिए लोगों को सामने आने के लिए ये बहुत अच्छा है ... "कभी-कभी।" आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं और यह निश्चित रूप से नहीं करना चाहिए हालांकि, अगर किसी को आपकी ज़रूरत है या आपसे कुछ करना चाहिए और इसके साथ कोई समस्या नहीं है, तो ऐसा क्यों न करें?
    • यह जानकर, अगर कोई आप का लाभ लेना चाहता है, तो सीमा निर्धारित करने का तरीका जानें। आपको स्वयं की रक्षा करने की आवश्यकता है, क्योंकि कोई भी आपके लिए ऐसा नहीं करेगा। इसलिए यदि कुछ आपके विश्वास से सहमत नहीं है या आपको चोट पहुँचाता है, तो ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। आप स्मार्ट होंगे और उबाऊ नहीं होंगे।
  • बीवी लवली चरण 18 नामक चित्र
    7
    मतभेदों के साथ विनम्र रहें हर किसी के लिए आकर्षक होना जरूरी है, सामाजिक वर्ग की परवाह किए बिना या उनके पास पागलपन की राय होनी चाहिए। जब आप किसी से अलग पाते हैं, तो उसका न्याय न करें एक खुले दिमाग रखें और व्यक्ति के दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें। यदि वह सोचती है कि वह सही है और आप सहमत नहीं हैं, तो कौन सही है?
    • हमेशा सभी लोगों को उसी तरह से व्यवहार करने की कोशिश करें यह वेटर के लिए जाता है, आपका सबसे अच्छा दोस्त और वह व्यक्ति जो सड़क पार कर रहा है हम सभी इंसान हैं और ध्यान और देखभाल की योग्यता है
      • यदि कोई आपके लिए कुछ गलत करता है, तो व्यक्ति को एक सभ्य तरीके से व्यवहार करें आपको व्यक्ति के लिए अच्छा नहीं होना है, लेकिन उसे एक इंसान के रूप में व्यवहार करना है। उससे अधिक या कम कुछ नहीं
  • बीवी लवली चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    छोटे क्षणों को संजोए। जब आप पर फ़ोकस होता है तो आपको आकर्षक नहीं होना चाहिए। ये बहुत कम क्षण हैं जो वास्तव में एक सुंदर लड़की बनाते हैं जिस तरह से वह एक बच्चे को देखती है, जिस तरह से वह उसे तौलिए देती है, जिस तरह से वह आलिंगन देता है वे छोटी छोटी चीज़ों में हैं, जैसे बड़े लोगों में एक व्यक्ति अपना आकर्षण दिखाता है
    • आपको दिन में 24 घंटे आकर्षक होना चाहिए। यह एक टोपी नहीं है जो आप सड़क पर पहनते हैं और जब आप घर जाते हैं तो आप इसे खींचते हैं यह आपको का हिस्सा होना चाहिए एक औरत को ढूंढें जो स्वाभाविक रूप से आकर्षक हो जाती है और उसे ध्यान देती है। शायद वह आप की तरह ही है!
  • चेतावनी

    • किसी भी परिवर्तन के साथ, यह कुछ नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण हो सकता है। यदि आप आकर्षक बनना चाहते हैं, तो आपको इसे एक सामान्य बदलाव करना चाहिए - यह एक फैशन या शैली नहीं है, यह प्रस्तुत करने और अभिनय करने का एक तरीका है। आप झूठे नहीं हो सकते, यह उत्पादक नहीं होगा और लोग आपका सम्मान करना बंद कर देंगे।
    • बेशक, अगर कोई आकर्षक है, तो लोग अपनी गलतियों को देखने की कोशिश करेंगे। आलोचना से प्रभावित न हो, क्योंकि लोग अपनी खामियों को इंगित करने का प्रयास करेंगे। सकारात्मक और इन स्थितियों में भी, लोगों को जिस तरह से आप का इलाज करना चाहते हैं, उसका इलाज करें।
    • शांत होने का नाटक न करें और बदले में कुछ भी उम्मीद न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com