IhsAdke.com

व्हाट्सएप पर एक लड़की को प्रभावित कैसे करें

में किसी भी लड़की को प्रभावित करने के लिए WhatsApp

, आपको प्रामाणिक, आत्मविश्वास और विचारशील होने की आवश्यकता है। हालांकि एक अच्छी प्रोफ़ाइल चित्र और अच्छी तरह से सोचा स्थिति स्थिति अच्छी पहली छाप बनाने में मदद कर सकती है, अंत में, यह बातचीत की गुणवत्ता है जो सभी फर्क पड़ेगा प्रदर्शित करने के लिए प्रश्न पूछें कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं और उन विषयों को ढूंढने में रुचि रखते हैं जो उसके दिल को छूते हैं। आराम करने की कोशिश करें, अपने आप को और याद रखें कि किसी को प्रभावित करने के लिए, बस स्वाभाविक रूप से कार्य करें

चरणों

विधि 1
एक अच्छा प्रोफ़ाइल बनाना

व्हाट्सएप चरण 1 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
1
एक अच्छा प्रोफ़ाइल चित्र चुनें। व्हाट्सएप में एक लड़की को प्रभावित करने का पहला कदम प्रोफ़ाइल फोटो को अच्छी तरह से चुनना है। अपनी सबसे अच्छी स्फ़ी खोजें, अधिमानतः एक जहां आप कुछ दिलचस्प कर रहे हैं या किसी सुंदर जगह पर जा रहे हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप गिटार बजाना पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ें और टैपिंग के द्वारा एक तस्वीर डालें। यदि आपके पास इन मानकों के भीतर कोई भी तस्वीर नहीं है, तो एक स्फ़ी मुस्कुराहट लें।
  • यदि आप अपनी एक तस्वीर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो अपने पसंदीदा किरदार, फुटबॉल खिलाड़ी या कला का काम चुनें।
  • व्हाट्सएप चरण 2 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    2
    एक दिलचस्प स्थिति बनाएं डिफ़ॉल्ट रूप से उपलब्ध स्थितियों में से किसी एक को चुनने के बजाय - "बैटरी समाप्त होने वाली है," उदाहरण के लिए - केवल एक ही बनाने का प्रयास करें इस बारे में सोचने में कुछ समय लें कि आप अपनी स्थिति के माध्यम से कैसे प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। यह एक गीत, एक फिल्म के चरित्र या श्रृंखला के भाषण के माध्यम से हो सकता है, और, यदि आप चाहें, तो आपके दिन के बारे में एक विवेकपूर्ण अवलोकन।
    • अगर आपने पहले ही देखा है कि लड़की को एक गीत पसंद है जो उसे पसंद करने के लिए भी है, तो बातचीत शुरू करने के लिए उसे एक पद के रूप में उपयोग करें।
  • व्हाट्सएप चरण 3 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    3
    अपने प्रोफ़ाइल और संदेशों में टेक्स्ट फ़ॉर्मेटिंग का उपयोग करें व्हाट्सएप का प्रोफ़ाइल बहुत ही सरल है और उदाहरण के लिए, फेसबुक जैसी कई विकल्प हैं। फिर भी, आप अपने पेशेवर कौशल दिखा सकते हैं और मूल बातें से परे जा सकते हैं।
    • बोल्ड, इटैलिक और पार करने वाली स्थिति और संदेश के टेक्स्ट को छोड़ना संभव है, बस शब्द को संशोधित करने के लिए सही प्रतीकों को दर्ज करें। एक शब्द को बोल्ड करने के लिए, उदाहरण के लिए: * बोल्ड * के पहले और बाद में तारांकन डालें एक शब्द के पहले और बाद में अंडरस्कोर रखें ताकि इसे इटैलिक किया जाए, देखें: _Italic_ अंत में, एक शब्द को हड़पने के लिए, शब्द के पहले और बाद में एक टिल्ड टाइप करें, जैसे: ~ स्ट्राइकथ्रू ~
    • व्हाट्सएप में कुछ गोपनीयता सेटिंग्स को संशोधित करना भी संभव है, हालांकि, यह संभवतः लड़की को प्रभावित नहीं करेगा।
  • विधि 2
    बर्फ तोड़कर

    व्हाट्सएप चरण 4 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    1
    अपने हितों के बारे में जानने के लिए सामाजिक नेटवर्क पर जाएं आजकल, सामाजिक नेटवर्क पर जाकर किसी को मिलने की प्रक्रिया का हिस्सा है। तो इंटरनेट पर कुछ समय बिताने के बारे में और जानें कि लड़की क्या पसंद करती है और वह क्या पसंद नहीं करती। उसे सर्वश्रेष्ठ जानने से आपको आरंभ करने में और अच्छी वार्तालाप करने में मदद मिलेगी।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "मैंने आपको ओरेगामी की तरह देखा ... हो सकता है कि आप मुझे कभी नहीं बता सकें कि किसी दिन हेरॉन कैसे बनायें।"
  • व्हाट्सएप चरण 5 पर इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला चित्र
    2
    संदेश भेजने के लिए समय न दें। बर्फ को तोड़ना वास्तव में एक तनावपूर्ण कार्य है, लेकिन आराम करने की कोशिश करो और अपने आप को बहुत मुश्किल नहीं धक्का। पहले संदेश में, बस "नमस्ते" कहें और सिर्फ बातचीत शुरू करने के लिए एक प्रश्न पूछें।
    • याद रखें कि वह समय पर प्रतिक्रिया नहीं कर सकती क्योंकि वह व्यस्त है यहां तक ​​कि अगर वह जवाब नहीं देती है, तो यह मत सोचो कि यह सब खत्म हो गया है।
  • पटकथा का नाम इम्प्रेस ए गर्ल ऑन व्हाट्सएप चरण 6
    3
    यह पूछकर शुरू करें कि वह कैसी है जब आप पहले संदेश भेजते हैं, तो कुछ लिखो "हाय, आप कैसी हैं?" उसे पूछते हुए कि उसका दिन कैसा चल रहा है या वह क्या कर रही है
    • पहले संदेश में एक प्रश्न पूछना एक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावना को बढ़ाने का एक तरीका है।
  • व्हाट्सएप चरण 7 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    4
    उन चीज़ों के बारे में एक टिप्पणी करें जिनके पास आम है आप अपने दिन के दौरान हुआ कुछ के बारे में बात करके भी वार्तालाप शुरू कर सकते हैं जो उसमें हुआ है।
    • उदाहरण के लिए, यदि वे एक ही कक्षा में हैं, तो कहते हैं, "ऐसा लगता है कि आज के गणित वर्ग कभी खत्म नहीं होगा!"
  • विधि 3
    दिलचस्प बातचीत बनाना

    व्हाट्सएप स्टेप 8 पर इम्प्रेस ए गर्ल का शीर्षक चित्र
    1



    प्राकृतिक और आत्म-आत्मविश्वास का प्रयास करें आम तौर पर, किसी को प्रभावित करने के लिए, बस अपने आप हो, क्योंकि लड़कियों के लिए यह आसान है जब कोई लड़का अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पारित करने का प्रयास कर रहा है जो नहीं है। यह परेशान होना सामान्य है, लेकिन बातचीत के दौरान मस्ती करने का प्रयास करें।
  • चित्र इम्पेरस गर्ल ऑन व्हाट्सएप चरण 9
    2
    उसकी स्तुति करो लेकिन एक बधाई देता हूं जो आपको दिखाती है कि आप वास्तव में इसका ध्यान रखते हैं। रूढ़िवादी, तैयार-किए गए वाक्यांशों का उपयोग न करें, बल्कि एक ऐसी तारीफ दें जो आपको उस अनूठी चीज़ को दर्शाता है जो आपने देखा है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने इसे पहले ही पाया है, तो कहो, "मुझे आज के केश पसंद आया," या "इतिहास की कक्षा में आपने जो टिप्पणी की थी वह बहुत अच्छा था। आप सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। "
  • व्हाट्सएप चरण 10 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    3
    अपने बारे में बात करने के बजाय सवाल पूछें कोई भी उन लोगों से बात करना पसंद करता है जो केवल स्वयं के बारे में बात करते हैं जब वह जानती है कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं, तो वह प्रभावित हो जाएगी। अपने बारे में कुछ टिप्पणियां करने के लिए ठीक है, जब तक कि उस लड़की के साथ कुछ संबंध हों और वह अभी भी वार्तालाप में मुख्य व्यक्ति हैं।
    • उसे शौक, पसंदीदा जगहों के बारे में पूछें, अगर उसके भाई हैं, और उसके पसंदीदा बैंड और गीत क्या हैं
    • किसी भी सवाल का जवाब दे सकता है, जो पुलिस पूछताछ की तरह एक दूसरे के बाद सवाल न पूछें। उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह तैरना पसंद करती है, तो टिप्पणी करें: "मुझे भी, अधिमानतः समुद्र में!"
  • पटकथा का नाम इम्प्रेस ए गर्ल ऑन व्हाट्सएप चरण 11 है
    4
    बातचीत में गहराई से जाओ यह उसे दिखाएगा कि वह उसके बारे में सोचने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, उसने सोचा था कि उससे भी बड़ा है। कुछ छोटी बातों के बारे में बात करने के बाद, उस विषय में शामिल होने की कोशिश करें जो उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
    • जीवन, सपने और जुनूनों में लक्ष्य के बारे में पूछें उदाहरण के लिए, "जीवन में आपके तीन सबसे बड़े लक्ष्य क्या हैं?" पूछो वह कौन से गुणों को एक व्यक्ति, बचपन की पसंदीदा मेमोरी और उसके लिए दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण चीज के लिए सबसे ज्यादा दिखता है और प्रशंसा करता है
  • व्हाट्सएप स्टेप 12 पर इम्प्रेस एक गर्ल नामक चित्र
    5
    एक बार में हजारों संदेश न भेजें, जैसे कि आप पागल थे। धीरज रखो और जब तक वह दूसरा संदेश भेजने से पहले उसका जवाब नहीं देता तब तक प्रतीक्षा करें। क्या अधिक है, लोग छोटे से एक-शब्द संदेश के एक समूह के लिए एक बड़ा संदेश पसंद करते हैं
    • जिन बातों के बारे में वे बात कर रहे हैं, उनके बारे में एक जीआईएफ़ को ठीक करना ठीक है, लेकिन यादृच्छिक यादों के साथ लड़की को बमबारी न करें - यह स्पैम है!
  • विधि 4
    दयालु और सौम्य होने के नाते

    पटकथा का नाम इम्प्रेस ए गर्ल ऑन व्हाट्सएप चरण 13
    1
    पूछें कि क्या समय थोड़ी बात करने के लिए सही है। दिखाएँ कि आप उसके समय का महत्व और यद्यपि आप बात करना चाहते हैं, आप उसे परेशान नहीं करना चाहते सुनिश्चित करें, तो, अगर वह कुछ होमवर्क करने में व्यस्त नहीं है, दोस्तों या कुछ प्रकार के साथ लटक रहे हैं
    • कोई भी संदेश भेजने से पहले, देखें कि उसकी स्थिति क्या कहती है (यह "व्यस्त" के रूप में हो सकती है)।
  • व्हाट्सएप चरण 14 पर इम्प्रेस ए लड़की नामक चित्र
    2
    इसे जानने में एक वास्तविक रुचि दिखाएं जब आप वास्तव में किसी को पसंद करते हैं, तो आपको बहस करने की कोई ज़रूरत नहीं है कि आप वार्तालाप का आनंद उठा रहे हैं। ईमानदारी एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है, इसलिए अगर आप वास्तव में जानते हैं तो लड़की के साथ बातचीत करने में सक्षम होना अधिक आसान होगा।
    • अपनी ईमानदारी को स्वीकार करने के लिए सावधानीपूर्वक, अच्छे प्रश्नों, प्रासंगिक प्रतिक्रियाएं, और विशिष्ट प्रशंसा आवश्यक होगी।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह अभ्यस्त अध्ययन और कार्य के बारे में शिकायत करने के लिए आती है, तो उस वीडियो गेम के बारे में बात करने के लिए विषय को न बदलें, जिसे आपने खरीदा था। मैं ऐसा कुछ कहना चाहता हूं, "वाह, कितना! क्या मैं परेशान हूं? क्या आपको सहायता चाहिए? "
  • व्हाट्सएप चरण 15 पर इम्प्रेस ए गर्ल नामक चित्र
    3
    इसे वेंट करें अगर वह आपके शुरुआती प्रश्न का उत्तर देता है, उदाहरण के लिए, "मैं ठीक नहीं हूं," पूछिए और उसे बताएं कि वह उससे बात करने के लिए उपलब्ध है कि उसे क्या परेशान है
    • वह यह जानकर प्रसन्न होगा कि वह वेंट कर सकती है और उसकी सलाह से प्रभावित भी हो सकती है।
  • व्हाट्सएप स्टेप 16 पर इम्प्रेस ए गर्ल शीर्षक वाला चित्र
    4
    मसालेदार फ़ोटो या वीडियो चैट के लिए मत पूछो। यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए बधाई की तरह लग रहा है, लड़की को अपमानित महसूस होगा और उस से कम प्रभावशाली कुछ भी नहीं है विनम्र, सौम्य और प्रामाणिक होने पर ध्यान दें, ये किसी भी व्यक्ति के लिए सही गुण हैं जो एक लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं।
    • यदि आप पहले से ही सोशल नेटवर्क के बाहर एक दूसरे को जानते हैं, तो एक वीडियो चैट के लिए पूछना ठीक है, जब तक कि यह निर्दोष है, बस एक आमने-सामने बातचीत को अनुकरण करने के लिए।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com