IhsAdke.com

कैसे जानने के लिए कि वह आपके लिए सही व्यक्ति है

आप एक लड़की को जानते हैं या आप एक डेटिंग कर रहे हैं, और यह सब अच्छी तरह से चल रहा है वह सही और अद्भुत लगती है ... लेकिन क्या वह वास्तव में है? वह वह लड़की है जिसे आप अपने सभी स्नेह और ध्यान देना चाहते हैं ... शायद हमेशा के लिए? यह एक मुश्किल समस्या है, लेकिन आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है पर ध्यान केंद्रित करके, आप अपनी स्थिति का अच्छी तरह से विश्लेषण करना शुरू कर सकते हैं और सही जवाब पा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक अच्छे व्यक्ति की तलाश में

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप के लिए वन चरण 1 है
1
किसी को कोमल देखो एक लड़की की तलाश में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह सुनिश्चित करना है कि वह एक अच्छा, दयालु व्यक्ति है साहसपूर्वक व्यवहार करना एक बात है, परन्तु जो व्यक्ति दूसरों की भावनाओं की परवाह नहीं करता है, वह लंबे समय तक एक स्वस्थ संबंध नहीं बना पाएगा।
  • उसे दूसरों के प्रति दयालु होना चाहिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए न सिर्फ दयालु है-वह दूसरों के लिए एक अच्छा व्यक्ति होनी चाहिए, विशेष रूप से जिनके साथ वह होना ज़रूरी नहीं है (जैसे लोग सेवाएं प्रदान करते हैं)। एक महत्वपूर्ण मुद्दे को संभालने में अच्छा होने का बहाना करना आसान है, लेकिन उन लोगों के लिए कठोर होने के नाते उन्हें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए कि यह आपके लिए कठोर होने के लिए पर्याप्त लड़ाई होगी।
  • इसका भी मतलब है कि यह उचित होना चाहिए। रिश्तों में एक धर्मी व्यक्ति होने चाहिए। क्या वह समय-समय पर चीजों के लिए भुगतान करने की पेशकश करती है? क्या यह समान रूप से संबंधों के कार्यों और जिम्मेदारियों को विभाजित करता है? इससे पता चलता है कि वह अपने कल्याण के बारे में सोचती है, किसी रिश्ते में कुछ मौलिक।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 2
    2
    एक संघर्षरत व्यक्ति को देखो आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहेंगे जो कुछ समय में कम से कम एक बार अपने जीवन के लिए काम करने के लिए तैयार रहना चाहते हैं। जब कोई संघर्ष करता है, इसका मतलब है कि व्यक्ति स्थिर होगा, और कुछ गलत होने की संभावना कम हो जाएगी।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह एक बटुआ खरीदना चाहती है, तो उसे कुछ पुरानी वस्तुएं बेचनी चाहिए जो वह रखती हैं। यह मानने के लिए सही नहीं है कि आप या उसके माता-पिता एक पैसा देने के बिना बिना खरीदते हैं वर्षगांठ और विशेष अवसरों, बेशक, अपवाद हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 3
    3
    अच्छे मूल्यों और प्राथमिकताओं वाली लड़की को पाने की अपेक्षा करें। रिश्ते में एक लड़की से संबंधित है जो अच्छे मूल्यों और प्राथमिकताएं बहुत महत्वपूर्ण हैं उसके मूल्यों और प्राथमिकताओं को पारंपरिक रूप से आदर्श माना जाता है, लेकिन उसके मूल्य प्रणाली और उसकी प्राथमिकताओं के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं है। हालांकि, कुछ मामलों में, अपवाद हैं। लड़की हमेशा चाहिए:
    • ईमानदारी से रहें रिश्तों में ईमानदारी अत्यंत महत्वपूर्ण है, चाहे आप किस तरह के व्यक्ति हैं और आपकी किस प्रकार के रिश्ते हैं रिश्तों पर विश्वास की आवश्यकता होती है, और यदि वह आपके साथ ईमानदार नहीं है, तो भविष्य में कई समस्याओं की अपेक्षा करें।
    • उन लोगों को स्वीकार करें जिनके लिए आप हैं, जिसमें आप शामिल हैं यदि आपकी लड़की हर किसी का न्याय करती है, तो यह आपके लिए भी न्याय का समय हो सकता है अगर वह आपको न्याय करते हैं, या निरंतर अपने तरीके या बदलने के तरीके को बदलना चाहते हैं, तो आप बेहतर लायक हैं और शायद वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 4
    4
    एक ऐसी लड़की की तलाश करें जो न्याय के बिना विश्वास के वातावरण पैदा करता है। जब आप उसके आस पास हों, तो आपको अपने आप को उस जगह पर महसूस करना चाहिए जहां आप ईमानदार हो सकते हैं। आपको यह महसूस करना चाहिए कि जब आप इसे प्राप्त करते हैं तो आप स्वयं बन सकते हैं आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप रो सकते हैं, बेवकूफ बन सकते हैं और यह महसूस कर सकते हैं कि आप जो कुछ भी करते हैं वह अन्य लोगों के सामने आम तौर पर नहीं कर सकते।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ है कि बहुत उसके लिए व्यक्तिगत है (के रूप में आपको लगता है कि आप अवसाद है, या आप एक अंतरिक्ष यात्री बनना चाहते हैं) कहते हैं, उसके जवाब नहीं हंसी या अस्वीकृति के माध्यम से किया जाना चाहिए। लड़की को उसकी मदद करने की कोशिश करनी चाहिए, या कम से कम उसे हतोत्साहित नहीं करना चाहिए, भले ही वह सहमत न हों।
  • विधि 2
    एक अच्छे साथी की तलाश में

    चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 5
    1
    ध्यान दें कि यह आपको कैसा महसूस करता है यह निर्धारित करने में एक महत्वपूर्ण कारक है कि क्या वह सही व्यक्ति है। जब आप उसके साथ हों तब आपको बेहतर महसूस करना चाहिए, आपको लगता है कि आप और आपके जीवन बेहतर, अधिक आत्मविश्वास और अधिक खुश हैं। जब वह चारों ओर नहीं है, तो आपको उसे याद करना चाहिए। यह आपको कमजोर और बेवकूफ महसूस नहीं कर सकता है, और आप हर समय बात करने या गलत काम करने के बारे में भी चिंतित या चिंतित नहीं हैं। उसके साथ होने के नाते कुछ प्राकृतिक और अच्छे होना चाहिए
    • कुछ लोग ऐसे किसी व्यक्ति के साथ रहना पसंद करते हैं जो उन्हें खराब, परेशान या बुरा तरीके से उत्तेजित महसूस करता है। जब आप किसी के साथ "हो रही" हो, कोई समस्या नहीं है, लेकिन आमतौर पर, यह एक अच्छा संकेत है कि यह लड़की वह नहीं है जो आप हमेशा के लिए ख्याल रखना चाहते हैं इस तरह के रिश्ते शायद ही लंबे समय तक काम करते हैं, और आप परेशान हो रहे हैं, जो बताता है कि वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 6
    2
    एक लड़की चाहते हैं जो आपको बेहतर व्यक्ति बनाती है। जब हम किसी रिश्ते में होते हैं, तो हमें उस व्यक्ति के साथ होना चाहिए जो हमें बेहतर बनाता है। यदि आप किसी के साथ हैं जो आपको बदतर बनाते हैं तो उनसे संबंधित का क्या मतलब है? इस बारे में सोचें कि क्या यह लड़की बेहतर हो रही है या नहीं। यदि हां, तो यह एक महान संकेत हो सकता है कि वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
    • क्या यह आपको अपने और अपने जीवन को सुधारने के लिए प्रोत्साहित करता है? क्या वह उसे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के तरीके ढूंढती है? क्या आप अपने भविष्य के लिए बेहतर चीजें चाहते हैं? क्या आप संघर्ष करना चाहते हैं? यदि हां, तो वे सभी सकारात्मक पहलू हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 7
    3
    किसी साथी के लिए देखो जो आपके लिए उतना ही काम करने के लिए रिश्ते का प्रयास करता है जब दो लोगों का रिश्ता होता है, तो दोनों को समान रूप से निवेश करने के लिए तैयार होना चाहिए ताकि इसे सबसे अच्छा और सबसे अधिक मनोरंजक बनाया जा सके। अगर वह चाहती है कि आप सबकुछ करें और पूरी तरह से उसके होने का तरीका बदल दें, लेकिन वह खुद को बदलने के लिए कुछ भी नहीं करती है, यह बहुत सकारात्मक संकेत नहीं है लेकिन अगर वह रिश्ते का काम करने के लिए तैयार हैं, तो यह एक संकेत है कि चीजें ठीक से काम कर सकती हैं।
    • उदाहरण के लिए, उसे हमेशा ऐसी बैठकों की योजना बनानी चाहिए जो आप दोनों के लिए अच्छे हैं, हमेशा की कुछ चीज़ों को समझने के बजाय।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि वह रिश्ते में "अतिरंजित" होना चाहिए। यदि आप दो एक साथ कुछ करने के दृष्टिकोण में अधिक आराम और आराम कर रहे हैं, तो कोई समस्या नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण, आपके व्यवहार और ज़रूरतें समान हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 8
    4
    ध्यान दें कि वह अपनी कृतज्ञता और प्रशंसा कैसे दिखाती है। आप ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहेंगे, जो आपको मूल्य नहीं देते। उसे ध्यान दें कि क्या वह आपको धन्यवाद या किसी तरह से कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, जब आप उसके लिए कुछ अच्छा करते हैं इसके अलावा, यह जानने की कोशिश करें कि क्या वह कभी-कभार तुम्हारे लिए अच्छे काम करता है, सिर्फ यह दिखाने के लिए कि वह आपके बारे में कैसे चिन्तित करती है
    • यहां तक ​​कि अगर वह तुम्हारे साथ जो चीजें करती है तो छोटी, कोई समस्या नहीं है। बड़े इशारों को बनाने के लिए हर किसी के पास समय या धन नहीं होता है लेकिन छोटी चीज़ों को करना, जैसे आपके पसंदीदा भोजन या प्रेम पत्र, आपको दिखाएगा कि आप उनके लिए कितना मतलब है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 9



    5
    वह जिम्मेदारियों को साझा करने के लिए तैयार होनी चाहिए। आप दो पुराने हैं और प्रत्येक अपने स्वयं के आवास है, एक अपार्टमेंट या एक घर के रूप में हैं, तो आप अगर वह समान रूप से और वित्त जिम्मेदारियों को साझा करने के लिए तैयार है, या कम से कम काफी देखना चाहिए। यह दिखाएगा कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो प्रयास करता है और ईमानदारी से करता है। यदि वह अपने रास्ते में योगदान करने के लिए तैयार नहीं है, तो शायद यह एक बोझ होगा जो आपको लंबे समय तक सहन करना होगा।
    • कभी-कभी चीजों को बांटते समय काफी समान विभाजन नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी अपार्टमेंट को साझा करते हैं, तो प्रत्येक के लिए किराया भुगतान 50% नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, प्रत्येक व्यक्ति को केवल 30% राजस्व का ही योगदान देना चाहिए, जो कि जिम्मेदार वित्तीय मान माना जाता है। यही है, अगर आपके पास $ 4,000 एक महीने का वेतन है, और वह $ 1600 का है, तो आपको $ 1200 का योगदान करना चाहिए, और वह लगभग 500 डॉलर के साथ है
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 10
    6
    किसी को ढूंढने के बारे में सोचें, जो आपको "शेष" करता है एक साझा साथी में आम में बातें करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, और आप ऐसे किसी व्यक्ति के साथ रहना चाहेंगे जो कुछ मायनों में आपके जैसा है। हालांकि, साझेदार भी कुछ निश्चित तरीके से अलग होना चाहिए। यह आपको अपने आप से होने के नाते समान रूप से संबंधों में योगदान करने की अनुमति देता है
    • उदाहरण के लिए, आप संगठित और शर्मीली हो सकते हैं, जबकि वह "विशाल" और जावक है यह आपको और अधिक सामाजिक होने के लिए सीखने में मदद कर सकता है, और आप, उसकी ज़िंदगी क्रम में रखने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 11
    7
    किसी के लिए देखो जो "झगड़े" काफी है रिश्तों में, झगड़े होते हैं यह सामान्य है और यह भी एक स्वस्थ रिश्ते का संकेत हो सकता है। हालांकि, आपको उस व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए जो आपके साथ काफी झगड़े करता है उसे आपको अपमान नहीं करना चाहिए या आपको "कम झटका" देना चाहिए: यह अनादर का एक गंभीर संकेत है वह उसे ब्लैकमेल करने में सक्षम नहीं होगा जो वह चाहता है। इसके बजाय, एक लड़की की तलाश करें जो कोई निर्णय लेने के लिए बहस करने को तैयार हो।
    • उदाहरण के लिए, उसे अपने पिता की समस्या के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, जब वे देर से वापस आने पर लड़ते हैं यह आपके लिए अनुचित है और संबंध समस्या पर थोड़ा असर पड़ता है।
  • विधि 3
    इस तरह किसी की तलाश में

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 12
    1
    उस लड़की की तलाश करें जो अपनी रूचि साझा करती है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं जो गतिविधियों और सबसे विविध चीजें कर सकते हैं, और एक साथ मज़ेदार हो सकते हैं। आप चाहते हैं कि आप किसी से बात कर सकें इसी तरह के हितों वाली लड़की का चयन करना सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण है कि भविष्य में इनमें से कोई भी एक समस्या नहीं है।
    • आप सामान्य में चीजों के साथ संबंध शुरू कर सकते हैं या समय के साथ आपसी हितों का निर्माण कर सकते हैं। नए हितों को खोजने के लिए नए शौक ढूंढने का प्रयास करें जोड़ों के लिए एक शौक का एक अच्छा उदाहरण एक नई भाषा सीख रहा है आप नि: शुल्क ऑनलाइन कक्षाएं पा सकते हैं, या एक कॉलेज या संस्थान में एक कोर्स कर सकते हैं जो उन्हें प्रदान करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 13
    2
    किसी को अपने मूल्यों और प्राथमिकताओं को साझा करने वाले व्यक्ति चाहिए जिस व्यक्ति के साथ आप चुनते हैं उसे मूल्य और प्राथमिकताओं को साझा करना चाहिए। यह एक पहलू है जो आपके निर्णय को आकार दे सकता है कि आपके लिए सही व्यक्ति कौन है। उन्हें "सामान्य" मूल्यों या प्राथमिकताओं की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें आपके जैसे ही होना चाहिए। इस प्रकार रिश्ते के दौरान तनाव और संघर्ष को टाला जाएगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि यह बहुत रूढ़िवादी है और आप काफी उदार हैं, तो कई दार्शनिक मतभेद पाएंगे, और समय के साथ, वे आपके सम्मान को कम कर सकते हैं।
    • हालांकि, यदि आप अलग-अलग मूल्यों और प्राथमिकताओं के बीच तटस्थ क्षेत्र भी पा सकते हैं, तो आप रिश्ते का काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब जोड़ों के अलग-अलग धर्म होते हैं: एक व्यक्ति यहूदी हो सकता है, दूसरा एक ईसाई है, लेकिन दोनों ईश्वर के प्रति अपने प्रेम में भक्त हैं, और यह उनके लिए पर्याप्त है। कभी-कभी मौलिक पंथ विवरण से ज़्यादा ज़रूरी है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 14
    3
    समान लक्ष्यों वाले एक लड़की की तलाश करें यदि आप दीर्घकालिक संबंधों पर योजना बनाते हैं तो आपके पास समान जीवन लक्ष्य होना चाहिए। समय के साथ विशिष्ट लक्ष्यों को बदलने के लिए ठीक है, लेकिन कुल मिलाकर, उद्देश्य समान होना चाहिए। इसका कारण यह है कि आपके लक्ष्य आपको जीवन के किसी निश्चित रास्ते पर ले जाएंगे, जैसे कि आपका वह रास्ता तय करेगा जो इसे ले जाएगा। यदि पथ अलग हो जाते हैं, तो रिश्ता बहुत ही मुश्किल होगा, या असंभव भी होगा
    • उदाहरण के लिए, अगर वह उच्च शिक्षा न रखने का फैसला करती है तो यह ठीक है, अगर ऐसा कुछ है जो आप महत्वपूर्ण नहीं समझते हैं हालांकि, यदि शिक्षा और महत्वाकांक्षा आपके लिए महत्वपूर्ण पहलुओं हैं, तो रिश्ते चुनौतियों से भरा होगा।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 15
    4
    एक लड़की खोजें जो आपके दोस्तों को समझती है, और जो भी अच्छे दोस्त हैं आप दो रिश्ते में शामिल ही नहीं होंगे। दूसरे लोगों के साथ रिश्ते भी काम करने के लिए एक जोड़े के रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण भाग होते हैं। उस लड़की की तलाश करें जो अपने दोस्तों से बातचीत और सम्मान कर सकती हैं। उसी तरह, उसके दोस्तों को उन लोगों के साथ होना चाहिए जिनके साथ आप एक साथ रह सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि उसके मित्र दुर्भावनापूर्ण होते हैं और अपने साथ कम समय बिताने का प्रयास करते हैं, तो आपके बीच के रिश्ते के रास्ते में कई बाधाओं की अपेक्षा करें।
    • आपको यह निर्धारित करना होगा कि आप इस प्रकार की समस्या के साथ क्या करेंगे। यदि इन दुर्घटनाओं ने आपके रिश्ते को बहुत अधिक (नकारात्मक) पर प्रभाव डाला और वह इस समस्या को हल करने को तैयार नहीं हैं, तो दूसरी लड़की के बारे में सोचने में बेहतर होगा। हालांकि, आपको इसके बारे में निश्चित रूप से उससे बात करनी चाहिए, यह देखकर कि आप किस प्रकार का समाधान बना सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप के लिए एक है चरण 16
    5
    शैली के साथ लड़की या तुम्हारी तरह के अनुभवों को देखो। यह कदम एक खुश संबंध रखने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से बहुत "बोनस" हो सकता है ऐसे लोग जो समान वातावरण में बड़े हो चुके हैं या जिनके जीवन में ऐसी ही चीज़ें हैं, एक दूसरे को समझने की तुलना में बेहतर तरीके से सोचते हैं, लेकिन एक ऐसा पहलू जो एक मजबूत बंधन के रूप में सेवा कर सकता है। अगर इस लड़की का जीवन तुम्हारा जैसा है, तो रिश्ते में बहुत सी चीजें आसान बना सकती हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप भाई-बहनों या परेशान रिश्तेदारों के साथ बड़े हो सकते हैं जब लोग इस के माध्यम से नहीं गए हैं, तो यह समझना मुश्किल हो सकता है कि छुट्टियों के लिए आप अपने घर क्यों नहीं जाना चाहते हैं, जिसने अनुभव किया है, वह अकेला आप के साथ पार्टी के लिए खुश हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जन्मदिन, स्मरणीय तिथियां और वह सब कुछ ऊपर जीवन में प्यार करता है याद रखें. अपनी महत्वपूर्ण और पसंदीदा तिथियों को याद करने में न पकड़ें - परन्तु समय-समय पर उसे उस चीज़ के साथ आश्चर्य होता है जो आपको पता चलता है कि वह क्या चाहती है इन आश्चर्यों को कुछ अभ्यस्त में बदल दें, या आप एक "छड़ी" या जुनूनी व्यक्ति की तरह दिखेंगे
    • अपने आस-पास के हर किसी के आसपास रहना सीखो सबसे ऊपर, किसी भी सामाजिक स्थिति में, आप के साथ सहज होना चाहिए कि आप कौन हैं। स्वयं को समझना आत्मविश्वास का प्रदर्शन करने का सबसे अच्छा तरीका है, एक विशेषता जो हर महिला को आकर्षक लगती है हालांकि यह टिप केवल एक टिप है, इसे केवल मौलिक भाग के रूप में ही नहीं पता कि वह लड़की आपके लिए क्या सही है, बल्कि पूरे जीवन में सफलता के लिए।

    चेतावनी

    • किसी को नहीं होने का बहाना न करें। अपने आप को रहो
    • महिलाओं को पुरुषों की खोज के आदी होते हैं जो पूरी तरह से महिलाओं के करीब आते हैं जो वे आकर्षित होते हैं, कार्य न करें अलग लड़की के करीब। आप सभी के आस-पास कौन हैं, इसके बारे में सही रहें। खेलते हैं और उसके साथ इश्कबाज, लेकिन छिपा नहीं है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपने आप में मस्ती करना चाहिए और अपनी कंपनी में रहना चाहिए। महिलाओं को पता चल जाएगा कि जब आप आत्मविश्वास दिखाकर एक प्रामाणिक व्यक्ति हैं, और उस व्यक्ति की तुलना में कोई कामुकता नहीं है जो जानता है कि वह कौन है और वह क्या चाहता है।
    • उन महिलाओं से बचने की कोशिश करें जो बहुत अधिक ध्यान देते हैं - आमतौर पर वे सतही और जोड़ तोड़ते हैं, और लगभग हमेशा असुरक्षित होते हैं।
    • जब आप एक औरत से मिलते हैं, विशेष रूप से, जो आपको लगता है कि आपके पास "एक" होने की क्षमता है, तो आपको चाहिए ईमानदारी से उससे बात करो, और इसके लिए आपको सुनने की ज़रूरत है लगातार अपने आप से बात करने से बचें. उन सवालों से पूछें, जिनसे आप बातचीत में नई जानकारी जान सकते हैं। अगर आपको यकीन नहीं है कि क्या पूछना है, तो बस पूछें कि वह उस कहानी में एक विशेष बिंदु पर कैसा महसूस हुई और क्यों वह आपको समझने के लिए आभारी होंगे।
    • बधाई महान हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे हमेशा कह नहीं रहे हैं कि वह बहुत सेक्सी हैं यद्यपि ज्यादातर लड़कियों को यह सुनना पसंद है कि वे इस क्षण की गर्मी में सेक्सी हैं, लगातार उसके शरीर पर टिप्पणी करते हुए उसे यौन आकृति की तरह दिखाई देगा, न कि प्रेमिका या भविष्य की पत्नी।
    • यदि आप अभी भी जवान हैं, तो रिश्ते के अंतरंग भाग पर पहुंचने के लिए जल्दी मत बनो।
    • उसे कभी मतलब और कठोर नहीं होना चाहिए, या वह आपको असुरक्षित रूप में मानती है।
    • आपकी उम्र के आधार पर, वह आपकी भविष्य की पत्नी हो सकती है, इसलिए अच्छी तरह से चुनें
    • बस मुस्कुराहट और हिला एक विकल्प नहीं होना चाहिए जब तक कि वे कुछ गंभीर बातों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, और यह दखल देने में कठोर हो जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com