IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमिका को पाने के लिए

क्या आप एक प्रेमिका को ढूंढने की उम्मीद करते हैं जिसके साथ आप एक स्थिर रिश्ता रख सकते हैं? यह लेख उन चीजों को संबोधित करेगा जो आप किसी भी लड़की के साथ अपने मौके को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
मिलो लड़कियों

एक प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
अकेले आराम से रहें एक प्रेमिका को खोजने के लिए एक मिशन पर मत जाओ, या आप निराशा में खत्म हो जाएगा आत्मविश्वास और आत्मनिर्भरता एक आदमी में बेहद कामुक गुण हैं और यदि आप हर ज्ञात लड़की को आप की तिथि के लिए भीख मांग रहे हैं तो आपको इनमें से कोई भी ऐसा प्रतीत नहीं होगा।
  • एक प्रेमिका की तलाश के बजाय अच्छे दोस्त बनाने की कोशिश करें इसका मतलब है कि आप जितनी संभव हो उतनी महिलाओं के साथ बात करनी चाहिए, न कि सिर्फ उन लड़कियों को जिन्हें आप तुरंत आकर्षित करते हैं। महिलाओं के साथ अच्छे दोस्त बनाने से आप उन लोगों के साथ वार्तालाप आयोजित करने में सहायता करेंगे, साथ ही साथ सीखना होगा कि सामान्य रूप से महिलाओं को कैसे महसूस होता है और लगता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, आप एक प्रेमिका की सख्त आवश्यकता के बिना खुद को कम अकेला महसूस करने में मदद करेंगे।
  • एक प्रेमिका चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    किसी की सहायता करें यह उसका हो सकता है या यह किसी और के आसपास हो सकता है वह कुछ भारी ले रहा है? कहते हैं, "मुझे आपकी मदद करें" और इसके लिए दबाएं। क्या कोई है जो कम पैसा है? लड़की को कुछ पैसे उधार दें ताकि वह दोपहर का भोजन कर सकें। द्वार को अगले व्यक्ति को पकड़ो जो इसे पारित करेंगे, भले ही आदमी दरवाजे को पकड़ने के लिए बाहर तक पहुँच न सके। दूसरे शब्दों में, दयालु और उदार रहें। उसका ध्यान पाने के अलावा, आपको अपने बारे में अच्छा लगेगा नकली न करें जब वह आस-पास हो तो अच्छा काम करता है। विभिन्न तरीकों से पूरे समय लोगों की सहायता करें वह नोटिस करेगी (और वह लोग जो उसे अच्छी तरह से जानते हैं), और जब आप बातचीत में दिखते हैं, तो लोग कहेंगे, "वह एक महान व्यक्ति है!" और यह लड़की सोचने लगेगी, "हाँ ... वह वास्तव में सही है?"
  • एक प्रेमिका चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    कई लड़कियों को लगातार चर्चा करें यदि आप एक लड़की को देखते हैं, तो आपको आकर्षक जगह मिलती है और उससे बात करनी होती है (कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह समय क्या है)। और इसे नियमित रूप से करें यदि आप एक दिन बाहर जाते हैं और अन्य नहीं करते हैं, तो यह काम नहीं करेगा। नियमित रूप से बाहर जाओ और कई महिलाओं से बात करें सुपरमार्केट, पुस्तकालय, मॉल, सड़कों, सामाजिक समारोह, कहीं भी आपको लगता है कि आप लड़कियों को पा सकते हैं
  • एक प्रेमिका चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    गलतियों को बनाने के डर से बचें याद रखें, अस्वीकृति का भय अत्यंत तर्कहीन है। यदि आप एक गर्म लड़की देखते हैं, वहां जाओ और उससे बात करो। अपने इरादे तुरंत प्रेषित करें हर कीमत पर भटकना मत, जैसे `हाय, आप सुंदर हैं और मैं यहां आया हूं कि आप वास्तव में कौन हैं।` आप एक प्रेमिका की तलाश में हैं, दोस्त के लिए नहीं, जो `लड़की` है
  • एक प्रेमिका चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    बहाने बनाने के लिए अपना समय देने से बचें जब आप एक गर्म लड़की देखते हैं, तो `वह शायद पहले से ही एक प्रेमी है`, `वह फोन पर बात कर रहा है` या `वह चल रहा है`, `आदमी, मैं भयानक है` जैसे बहाने नहीं बनाते हैं। मानो उसके साथ बात करने के लिए कोई वैध बहाना नहीं है सबसे बुरी स्थिति में, वह केवल `नहीं` कहती और छोड़ती। आपको इसे अच्छे से प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए बार-बार प्रयास करना होगा।
  • एक प्रेमिका चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    मज़ा रखो यह वास्तव में महत्वपूर्ण है यदि आप किसी लड़की को चैट करते हुए या उसकी तलाश करते समय मस्ती नहीं कर रहे हैं, तो आप संभवतः इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं लेकिन अगर आप एक अच्छा समय ले रहे हैं, तो आप संभावित अस्वीकृति के बारे में चिंता नहीं करेंगे और एक अच्छा मज़ेदार व्यक्ति के रूप में छोड़ दें।
  • एक प्रेमिका चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    आप अतिवादी हो अगर आपको कुछ अजीब बात नहीं मिली तो उसने कहा, हँसते ही नहीं क्योंकि वह हंस रही है। किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 8 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    मेलजोल। जितने अधिक लोग आप से मिलेंगे, उतने अधिक विकल्प चुनने के लिए आप किससे मिलेंगे या आप कैसे मिलेंगे के बारे में सावधान मत बनो - उस गद्दी को सड़क पर रहने वाले एक खूबसूरत पोती हो सकती है जो आपके जैसा ही हो, और कल रात की पार्टी की कुछ परेशानी वाली लड़की के पास मित्र हो सकता है सही है
    • बाहर जाओ और अपने प्यार के बाद चलाएं। अगर आपको यकीन नहीं है कि लोगों को कैसे जानना है, तो मजेदार देखने वाली गतिविधियों के लिए साइन अप करें! मंचों, सूचियों और स्थानीय घटनाओं या बैठकों के पीछे रैंक देखें जो कि ऐसे लोगों को आकर्षित करेंगे जिनके समान स्वाद या जुनून हैं। आप नए हितों या गतिविधियों का भी पता लगा सकते हैं आप अपने नए शौक और प्रेमिका को एक बार में खोज सकते हैं! पूरी तरह से इंटरनेट पर निर्भर न करें
  • एक प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना कोई बात नहीं कितना महिलाओं के विपरीत स्वीकार करते हैं, उपस्थिति यह है विजय खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बुरी गंध, बुरा सांस और झबरा, तेल बालों ज्यादातर महिलाओं के लिए बस उदास हैं। नियमित रूप से स्नान करें, दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें और आकार रखें। यद्यपि आपको सबसे अच्छे दिखने वाले व्यक्ति को वहां से बाहर निकालने की आवश्यकता नहीं है, आपको एक अच्छी पहली छाप बनाने की आवश्यकता है।
    • अपने कपड़े पर गर्व होना फिर, आपको स्टाइलिश होना नहीं है, लेकिन झुर्रों के बिना साफ कपड़े हमेशा विपरीत से बेहतर होते हैं। हर दिन एक ही चीज़ पहनने से बचें, खासकर अगर वे पसीने वाले होते हैं
    • आपको और अधिक आकर्षक बनाने के अलावा, अपने शरीर की अच्छी देखभाल करने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिससे आपको अधिक आकर्षक बना दिया जाएगा, जो आपके आत्मविश्वास को और बढ़ेगा। यद्यपि रखा जा रहा है एक अच्छी बात नहीं है, यह जानते हुए कि आपके पास अच्छे गुण हैं, जब आपको अच्छी छवि मिलने की बात आती है तो आपको बेहतर बना देगा।
  • एक प्रेमिका चरण 10 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    वास्तव में लड़कियों को बधाई देने का अभ्यास करें किसी भी लड़की में कुछ सुंदर खोजने के लिए अपने आप को चुनौती दें यह भौतिक कुछ नहीं है - यह एक सुंदर भाव, एक सराहनीय विशेषता, एक प्रतिभा या कौशल हो सकता है। प्रत्येक और हर लड़की के लिए सच्ची प्रशंसा को पहचानने और व्यक्त करने से आप लड़कियों को आकर्षित करेंगे। इस आकर्षण का नतीजा है? लड़कियों को आप और अधिक आकर्षित हो जाएगा
  • विधि 2
    दोस्त बनाएं

    एक प्रेमिका चरण 11 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    सुधारात्मक रहें "गाया तैयार" दिनचर्या, "परमाणु आकर्षण" दिनचर्या या कुछ और बहुत जटिल किसी के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका उनकी भावनाओं को बोलना और पल पूरी तरह से जीना है आपकी सामग्री आपके व्यक्तित्व के रूप में उतनी ही महत्वपूर्ण नहीं है सामाजिककरण में ऊर्जा के आदान-प्रदान के साथ सब कुछ है, स्पीकर होने के साथ नहीं। जब संदेह में, बस "नमस्ते" कहें।
    • अपरंपरागत रणनीतियों में, एक लड़की से जुड़ने के लिए, आपको अपनी पहली "डिस्कनेक्ट" करना होगा यह वास्तव में लड़की को अचानक आपको नोटिस करने के लिए और आपसे जुड़ने से ज्यादा कुछ नहीं है!



  • एक प्रेमिका चरण 12 प्राप्त करें
    2
    उसे मुस्कान बनाओ लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं, जिनके पास हास्य की अच्छी भावना है और यह महत्वपूर्ण है कि, हंसमुख और, निर्दोष रूप से, अपने आप को। जब तक आप लोगों को मजाक नहीं बनाते हैं, तो कुछ भी हो जाता है हास्य विकृत की भावना क्या है? काले? व्यंग्यात्मक? कुछ भी तब तक जाता है जब तक आप बार को मजबूर नहीं करते और यह नकली दिखता है।
    • चिंता मत करो यदि आप खुद को अजीब लगते हैं या नहीं, तो आप जानते हैं क्यों? अगर वह तुम्हारे साथ हँस नहीं सकती है, तो वह वह लड़की नहीं है जिसे आप अपना समय व्यतीत करना चाहते हैं। और, कौन जानता है? हो सकता है कि एक और लड़की, जिसे आपने पहले नहीं देखा हो, वह इतनी मेहनत कर रही होगी कि उसका सोडा उसकी नाक के माध्यम से चबूतरे। हो सकता है कि आप अपने आत्मा दोस्त मिल सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक एक प्रेमिका चरण 13 प्राप्त करें
    3
    फ़्लर्ट। दोस्ती क्षेत्र में गिरने से बचने के लिए अपनी दोस्ती थोड़ा झुंड के लिए खोलें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने प्रत्येक दोस्त के साथ रहने की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन थोड़ा सा साहस होने से उन्हें याद रखना चाहिए कि आप एक आदमी हैं, न कि सिर्फ एक अच्छा दोस्त। यहां तक ​​कि अगर उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह आपको एक मित्र के साथ पेश करने की अधिक संभावना होगी।
    • स्पर्श बाधा तोड़ो कुछ छोटे "जोखिम भरा स्पर्श" लें डरावना होने के बिना मज़े करो उसे कंधे या उसके गर्दन के पीछे भीड़ के माध्यम से निर्देशित करने के लिए उसे पकड़ो, उसके हाथ के शीर्ष को पकड़ो और मुस्कान अगर वह कुछ अजीब बात है, आदि। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह निश्चित रूप से बताएगा किसी को छूने से उस संदेश को गुज़रता है जिसे आप व्यक्ति को आकर्षक पाते हैं और यह भी कि आप ज़ोरदार विश्वास रखते हैं दोनों चीजें आप को किसी और को आकर्षित कर सकती हैं।
  • विधि 3
    चुनने के लिए Fisgue

    एक प्रेमिका चरण 14 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    सौदा बंद करें अगर आप जिस स्त्री से बात कर रहे हैं, उसे पसंद करें, बातचीत समाप्त होने दें यह बातचीत को एक अजीब चुप्पी में गिरने से रोकता है, यह दर्शाता है कि आप व्यस्त हैं (यानी, आप बेताब नहीं हैं या जरूरतमंद नहीं हैं) और बातचीत को सकारात्मक तरीके से पूरा करने की अनुमति देते हैं। जब आप वार्तालाप खत्म करते हैं, तो बस कहें, "अरे, मुझे जाने की ज़रूरत है, लेकिन यह आपके साथ बहुत अच्छी बात है। क्या आप एक कप कॉफी के साथ दूसरे दिन इस वार्तालाप को जारी रखना चाहते हैं?" यदि वह हां कहती है, तो उसका नंबर पाएं और बाहर निकलें। अगर वह नहीं कहती है, तो छोड़ दो वह एकमात्र लड़की नहीं है जो आपके रास्ते को पार करेगी।
  • एक प्रेमिका चरण 15 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मुखर रहें डेटिंग की शुरुआत की शुरुआत में कम से कम पहल करने वाले पुरुष की तरह ज्यादातर महिलाएं जब आप एक बैठक की व्यवस्था करने के लिए कॉल करते हैं, तो कम से कम दो आकर्षक विकल्पों को ध्यान में रखें। लड़की से संपर्क न करें और उसे पूछें कि वह पहले किसी विकल्प का प्रस्ताव नहीं लेना चाहते हैं, या वह शायद यह पता चलेगा कि आप आलसी हैं या पर्याप्त रुचि नहीं हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे बात करते हैं और बैठक का विषय ऊपर आता है, तो ऐसा कुछ कहें, "ठीक है, मैंने सोचा था कि हम इस अद्भुत रेस्तरां के शहर में जा सकते हैं ... और मैं मॉल में गेंदबाजी करने जा रहा था ... क्या आपके मन में कुछ है? " अगर लड़की आपके विकल्पों में से किसी एक को पसंद करती है, तो वह कहती है। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो यह कुछ प्रस्ताव देगा और आप मुखरता का प्रदर्शन करेंगे। अगर वह कहती है कि वह करती है, तो सिर्फ एक चुनें।
  • एक प्रेमिका चरण 16 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके साथ बाहर जाओ एक बार जब आप उस लड़की को मिलते हैं जो वास्तव में आपके अस्तित्व को जोड़ती है, आपको उसे आप की तरह बनाना होगा यदि आपने सही तरीके से ऊपर वर्णित चरणों को पूरा किया है, तो वह शायद पहले से ही रुचि रखते हैं अब, बस अंदर आ जाओ उसे एक तिथि पर आमंत्रित करें या कॉफी का कप लें। उसे घर पर ले जाने की पेशकश करें, उसे ले जाएं या बस पर एक साथ चलें। यह केवल विनम्र नहीं है, लेकिन बैठक के दौरान आपको अधिक समय मिल जाएगा।
    • उसे इंटरनेट पर या पाठ संदेश के माध्यम से जाने के लिए कॉल न करें उसे बुलाओ या उससे बात करो। यद्यपि यह एक छोटा इशारा है, यह एक लड़की का बहुत मतलब है और उसे दिखाता है कि आप जल्दी बोली के पीछे नहीं हैं
    • भुगतान करने की पेशकश भुगतान करने के लिए प्रतीक्षा करने वाली इस मीटिंग पर जाएं फिर, यह अच्छा व्यवहार को दर्शाता है और लड़की को यह बताता है कि आप सस्ते नहीं हैं। वह इसके बारे में शायद विरोध करेंगे, लेकिन जब तक वह वास्तव में ईमानदार नहीं हो, आग्रह करें।
  • एक प्रेमिका चरण 17 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    नौकरी की साक्षात्कार की कल्पना करो उस व्यक्ति के बीच एक बड़ा अंतर है जो तुरंत खुद को फर्श पर फेंकता है और नौकरी की मांग करता है और वह जानता है कि उसे कंपनी को पेश करने के लिए बहुत कुछ करना है, जैसा कि कंपनी को उसे पेश करना है जब आप किसी लड़की के साथ हों, तो ऐसा न करें कि आप अपने प्रेमी बनने के लिए एक साक्षात्कार में हैं। लड़की की प्रेमिका होने की साक्षात्कार की कल्पना करो अपने आप को शक्ति की स्थिति में रखने से आपको एक अधिक आकर्षक आदमी मिल जाएगा और आप को गलत व्यक्ति चुनने से रोकेगा क्योंकि वह आपके साथ बाहर आती है।
  • एक प्रेमिका चरण 18 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे रूचि रखें बैठक के बाद, तुरंत फोन न करें या कोई संदेश न भेजें। लड़की को फोन करने से पहले 48 घंटों के इंतजार का एक सामान्य नियम है आपको खुद को समय सीमा नहीं देनी पड़ती है, लेकिन आपको निराश होने से बचने की ज़रूरत है बैठक के तुरंत बाद एक संदेश कॉल या भेजें न। कम से कम एक रात की जगह दें
    • बातचीत समाप्त करने वाला व्यक्ति बनें चाहे आप पाठ से बात कर रहे हों या फोन पर बात कर रहे हों, जब आपको लगता है कि वार्तालाप समाप्त हो रहा है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे समाप्त करने वाले व्यक्ति हैं यह आपको अधिक व्यस्त महसूस कर देगा और हमेशा आपको अधिक चाहता है।
    • शुरुआत में पाठ संदेश / प्रति कंप्यूटर / लिंक शुरू करने में कुछ भी गलत नहीं है यह वास्तव में दर्शाता है कि आप रुचि रखते हैं और ईमानदार हैं और आप मजाक में नहीं दिख रहे हैं। इसके बारे में आराम करो जो पहल करेंगे वह लड़की आपकी ईमानदारी महसूस करेगी। यदि आप नहीं करते हैं, तो यह आपके लिए इतना बुरा नहीं है
    • टेक्स्ट संदेशों के उत्तर के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें। एक ही समय में जवाब देने से आपको कुछ भी नहीं दिखाई देगा, लेकिन उसके बारे में खबर की प्रतीक्षा करनी होगी। अधिक से अधिक संदेशों का उत्तर देने से पहले 5 से 20 मिनट तक प्रतीक्षा करें। समझे कि आपको उम्मीद नहीं करनी चाहिए बहुत ज्यादा या वार्तालाप समाप्त हो सकता है
  • एक प्रेमिका चरण 19 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    दूसरी बैठक पर जाएं तुम अब भी पहली बैठक के बाद एक सप्ताह या अधिक एक अच्छा मौसम महसूस करते हैं, उसे फिर से बाहर बुला पर विचार करें। पहली बैठक से ज्यादा रोमांटिक कुछ पर विचार करें: बजाय एक कप कॉफी ले जा रहा है, या केवल छोड़ने आप दोनों के बजाय दोस्तों के एक समूह के साथ चल रहा है, रात के खाने के लिए बाहर जाना।
    • उसे चूमो! अगर मौसम सही है और आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो इस अवसर का उपयोग करके उसे एक अच्छा रात चुंबन दें उस चिहनी को देखो जो उसे चुंबन चाहती है यदि यह लड़की के साथ आपका पहला चुंबन है, तो बंद करो, भले ही वह आपको आमंत्रित करे। बस "आज नहीं, शायद एक और दिन!" यह उसे दिखाएगा कि आप अपनी रूचि व्यक्त करते हुए एक रात के बजाय सार्थक कुछ चाहते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 20 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    दोहराएँ। प्रत्येक संबंध अलग-अलग विकसित होते हैं कभी-कभी आपको आधिकारिक तौर पर कुछ समय तक सभी बैठकों को शुरू करने की आवश्यकता होगी। कभी-कभी वह वह है जो स्कोर कर देगा मामले पहले है, जैसा कि आप एक साथ कर रहे हैं कि वह देता है संकेत पढ़ने के लिए हर संभव प्रयास है, साथ ही पाठ संदेश के माध्यम से उन यह कोई दिलचस्पी नहीं है कि क्या मूल्यांकन करने के लिए या वह सिर्फ शर्म है या नहीं।
    • व्यक्ति में संकेतों का मूल्यांकन करें अगर लड़की आपके इश्कबाजों की अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करती है, तो आपके चुटकुले पर हंसते हुए और जब वह आपके साथ है तो वह सहज महसूस करती है, वह शायद रुचि रखते हैं दूसरी तरफ, यदि लड़की अपने हाथों से आप से दूर बैठती है या आंखों में उसे देखने से मना करती है, तो वह शायद नहीं है। जब आप चलते हैं या फिल्मों में अपने घुटने के ऊपर या रात के खाने के ऊपर अपना हाथ रख देते हैं, तो उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करें यदि लड़की दूर चली जाती है, तो वह अब के लिए निकट संपर्क में इतनी दिलचस्पी नहीं हो सकती है।
    • पाठ संदेशों द्वारा चिन्हों का मूल्यांकन करें आप आप हमेशा एक पाठ बातचीत बह रही है या वह हमेशा की तरह "महान", "सही", "हाँ" आदि, मान लेते हैं कि ब्याज की मृत्यु हो गई लघु जवाब के साथ प्रतिक्रिया करता है बनाए रखने के लिए प्रयास कर रहे हैं लगता है। वह शायद जानते हैं कि ये उत्तर किसी भी दिलचस्प बातचीत के लिए रास्ता साफ नहीं करते हैं और गलत विचार दिए बिना आपको जवाब देकर सिर्फ विनम्र बनने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, आपके द्वारा प्राप्त किए गए संकेतों पर विश्वास करना आसान होता है यदि आप विरोधाभासी संकेत प्राप्त कर रहे हैं, तो हमेशा व्यक्ति में दिखाया गया है के बारे में पता है। यदि आप एक कठिन परिस्थिति में हैं, तो अपने व्यवहार को बेहतर ढंग से समझने के लिए दोस्तों में आम बातों से बात करें।
  • एक प्रेमिका चरण 21 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसे किसी तिथि पर पूछिए जैसे ही आप काफी कुछ कर रहे हैं, एक मजबूत पारस्परिक आकर्षण है, लड़की से अदालत में पूछो। आप इसे एक महान और रचनात्मक तरीके से कर सकते हैं या बस व्यक्ति से पूछ सकते हैं। किसी को पाठ संदेश या कंप्यूटर द्वारा डेटिंग के लिए कभी नहीं पूछें (टेलीफोन द्वारा भी यह कुछ संदिग्ध है) अपनी फेसबुक की स्थिति में परिवर्तन न करें या लड़की को अपनी प्रेमिका के रूप में न दें, जब तक वह प्रतिक्रिया न दें!
  • एक प्रेमिका चरण 22 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    9
    धीरज रखो ज़िंदगी की चीजें आम तौर पर उस समय नहीं होती हैं जब आपको लगता है कि आपकी भविष्य की प्रेमिका कल या दो साल से अपने पथ को पार कर सकती है। आपकी उम्र के बावजूद, एक स्वस्थ संबंध आपकी दुनिया का रंग दिखाएगा। चीजें जल्दी मत करो, या आप गलत व्यक्ति को अपनी प्रेमिका की भूमिका में मजबूर कर सकते हैं, जो केवल शामिल हर किसी के लिए दर्द का कारण होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपनी खुद की एक जीवन है लड़कियां उन लोगों को पसंद नहीं करती हैं जिनके पास अपना कोई जीवन नहीं है और चबाने वाली गम की तरह उनके पास रहना है। ऐसे ही कुछ लड़कियों को है, लेकिन गलत कारणों के लिए: या तो असुरक्षा से और ध्यान के लिए की जरूरत है, क्योंकि या तो वे बाध्यकारी नियंत्रित कर रहे हैं और लोगों में महारत हासिल करने की जरूरत महसूस। जब तक आप इन परिदृश्यों में से किसी एक का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके जीवन में बहुत सारे दोस्त, हितों, शौक और लक्ष्य हैं।
    • डायरेक्ट और लम्बे समय तक दृश्य संपर्क कुछ ऐसा होता है जो प्रेमी आम तौर पर करते हैं यह देखने के लिए बहुत दिलचस्प है कि आप पारस्परिक आकर्षण का रोल करते हैं, लेकिन अगर यह रोल नहीं होता है तो यह पूरी तरह अजीब दिखेगा। जब आप बात कर रहे हों, किसी को नजर में देखो, लेकिन समय-समय पर ध्यान दें और समय-समय पर अपना ध्यान बदलें। और देखें कि क्या आपको किसी व्यक्ति के शरीर (धड़, हाथ, पैर, कुछ भी) को प्रशंसा या जिज्ञासा से बाहर रखने की कोई प्रवृत्ति नहीं है। सामान्य तौर पर, आप नहीं चाहते कि व्यक्ति को हर समय महसूस किया जाए।
    • शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें चाहे आपने इसे देखा है या नहीं, लोग हमेशा आपके बारे में कैसा महसूस करते हैं इसके लक्षण दिख रहे हैं यदि आप इन संकेतों को पढ़ सकते हैं, तो आप अपनी बातों और व्यवहार को और अधिक चीजें करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं जो लड़की पसंद करती है, या उन लड़कियों के साथ समय बर्बाद करना बंद कर दें, जो आपको कुछ कहते हैं या नहीं करते।
    • जब भी आप आस-पास के लड़कियों के साथ एक स्थान में हों, तो उन सभी से बात करें और एक को चुनें जो आप के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। कम से कम एक लड़की के साथ संपर्क जानकारी का आदान-प्रदान करने की आदत बनाने के लिए जब भी आप उनके आसपास हों यदि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है, हमेशा एक अगली बार है यदि आप कुछ तिथियों पर जाते हैं और कोई रिश्ते नहीं मिलते हैं, तो दिमाग मत करो। तथ्य यह है कि जितना अधिक आप लड़कियों से बाहर निकलते हैं, वहीं प्रेमिका को मिलने की संभावना अधिक होती है
    • एक प्रेमिका कैसे प्राप्त करें, यह पता लगाने का सर्वोत्तम तरीका है कि आपको अभी क्यों नहीं है! अपने भीतर गहरे देखो और देखें कि आप क्या सुधार कर सकते हैं और जो कुछ पहले से अच्छी तरह से करते हैं।

    चेतावनी

    • एक बात जो कई लोगों को देरी कर रही है, लड़की को गलत समझा जाने से डरता है। उदाहरण के लिए, आप उसे कुछ ले जाने में मदद नहीं करना चाह सकते क्योंकि वह उसके सामने एक स्टड लेना चाहती है शायद आप ये कह रहे हैं कि लड़की अकेले वजन नहीं ले सकती लेकिन डर को एक तरफ रखें और सोचें कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं। क्या आप बस उसकी मदद कर रहे हैं क्योंकि आप उसकी मदद करना चाहते हैं, और इसमें क्या गड़बड़ है? लड़की यह सोचने के लिए शांत नहीं है कि आप यह बुराई के लिए कर रहे हैं, है ना? बहादुर हो जाओ यदि आप जो कर रहे हैं वह वास्तविक है, एक सभ्य लड़की नोटिस करेगी।
    • सकारात्मक रहें अगर आपको बुरा दिन मिला है, तो लड़की को खुशी के साथ और एक बड़ी मुस्कान के साथ बधाई। ट्रैफ़िक, अपने बॉस या अपना काम के बारे में शिकायत करने में समय मत बताना अगर आपको शिकायत करनी है, तो थोड़ी शिकायत करें और "मुझे आपके साथ यहाँ रहने के लिए खुश हूँ" वाक्यांश के साथ समाप्त करें!
    • अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात मत करो यह नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से रुचि को कम कर देगा आप केवल इस धारणा को प्राप्त करेंगे कि आप इसे छोड़ नहीं सकते हैं यदि कोई लड़की आपके अंतिम संबंध के बारे में पूछती है, तो बस कहें कि आपको एहसास हुआ कि दोनों ही संगत नहीं थे, क्योंकि वे शुरुआत में जाहिरा तौर पर थे। इसलिए आपने किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के लिए आगे बढ़ने का फैसला किया है जिसे आप परस्पर खुशी मिल सकती है। संक्षिप्त रहें और अपने पूर्व के बारे में मत पूछो
    • तिलचट्टे का उपयोग न करें वास्तविक लोगों की तरह लड़कियां, जिनके पास इंटरनेट से निकाले जाने वाले शब्द नहीं हैं
    • यह दोहराते हुए योग्य है कि आपको अपने अनूठे शौक और हितों के बारे में बार-बार बात नहीं करनी चाहिए, जब तक कि कोई व्यक्ति उन हितों को साझा न करे या करता है कई सवाल। यदि आप केवल कुछ सवाल पूछते हैं, तो इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आप रुचि रखते हैं - इसका शायद मतलब है कि आपको शिक्षित किया जा रहा है, इसलिए अपने उत्साह के साथ वार्तालाप पर हावी न करें जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो स्वयं के बारे में बात करने की तुलना में उन्हें क्या कहना है, सुनने के लिए ज़रूरी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com