IhsAdke.com

कैसे आप के लिए किसी के लिए पाठ संदेश लिखने के लिए

जब आप अंततः उस बिल्ली का सेल फोन नंबर प्राप्त करते हैं, और वह आपको पहली बार संदेश भेजता है या आप संदेश भेजते हैं तो यह हमेशा एक भ्रामक स्थिति है। क्या कहना है?

चरणों

किसी को संदेश भेजना पसंद है

चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 1 की तरह देखते हैं
1
व्यक्ति को आदर से नमस्कार करें हर कोई वाक्यांश को प्यार करता है "एह?", लेकिन ईमानदारी से, इसे छोड़ा जाना चाहिए। आखिरकार, जो कोई भी इसका इस्तेमाल करता है वह हमेशा एक ही बात का जवाब देता है: "सभी सौंदर्य, और आप?" या "ट्रान्क्विलो, और आप?" तो कुछ अलग, "तो, आप क्या कर रहे हैं?" या "क्या अच्छा है?" कुछ और "उत्साहजनक" जो व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करेगा इसका उत्तर "चलना चाहिए", जो कुछ स्वीकार्य है, क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि वह व्यक्ति घूम रहा है और हमेशा उस मानक "कोई बड़ी बात नहीं" जवाब में चिपकने वाला है।
  • चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 2 की तरह पसंद करते हैं
    2
    निराशा मत करो यदि आप कोई संदेश भेजते हैं और वह जवाब नहीं देते हैं, तो धैर्य रखें। किसी दूसरे संदेश को फिर से न भेजें, यह पूछकर कि क्या उसने पिछले एक प्राप्त किया है इसे आसान ले लो, या आपको निराशा की एक छवि दिखाई देगी
  • चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 3 की तरह पसंद करते हैं
    3
    समझें कि अधिकांश लोगों को पाठ संदेश में आवश्यक से अधिक नहीं लिखना होगा, खासकर अगर उन्हें पता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, या यदि वे आपके लिए कुछ मजबूत महसूस नहीं करते हैं बस इस के साथ सौदा, क्योंकि कुछ मामलों में इन लोगों को आप में रुचि हो सकती है, लेकिन शर्म की बात है, और उनमें से पाठ संचार बहुत अच्छा नहीं हो सकता है
  • चित्र जिसका शीर्षक पाठ संदेश है जिसे आप चरण 4 की तरह पसंद करते हैं
    4
    सही तरीके से संदेश को अंतिम रूप दें आपको पाठ संदेशों को "अनदेखा" करना होगा जो "rsrsrsrs" टाइप किए गए एक पंक्ति के साथ समाप्त होता है अगर इनमें से किसी एक ने वार्तालाप को बाधित किया है, तो वहां पर रोकें यदि आप "तो ... और उस काम के साथ जवाब देते हैं जो हमें पिछले हफ्ते करना था, हुह? यह बहुत जटिल था," हताशा की हवा दूसरे व्यक्ति को दी जाएगी, इसलिए वार्तालाप को वहां पर रोक दें। यदि आप करीब हैं, तो दोस्तों, उदाहरण के लिए, आपके जाने से पहले "जाने" देने के लिए यह अच्छा है, जैसे "मैं कुछ संगीत सुनूँगा। मैं बाद में आपसे बात करूंगा, ठीक है?" यदि वे अभी तक नहीं हैं, तो बस वहाँ अंत। गंभीरता से, यह हमेशा परेशान होता है जब आपकी इच्छा है कि बातचीत जल्द ही खत्म हो जाती है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता है, क्योंकि दूसरा व्यक्ति आपको अकेला नहीं छोड़ता है
  • पटकथा शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 5 की तरह पसंद करते हैं
    5
    अलविदा कहने के लिए सबसे पहले होने का प्रयास करें इससे दूसरे व्यक्ति को "मुझे और अधिक चाहिए" का स्वाद मिलेगा। जब वार्तालाप "गति खोने" को पहचानने का प्रयास करें, और इसे रोकें अंत में, दूसरे व्यक्ति इस बात के लिए धन्यवाद करेंगे, क्योंकि बोरिंग वार्तालाप थकाऊ विरामों में और अंतःस्थापित दिलचस्प नहीं है।
  • चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 6 की तरह देखते हैं
    6
    दूसरे व्यक्ति को परेशान मत करो जब तक यह एक अद्भुत दिन नहीं है, जहां आप दोनों फ्लीट करना चाहते हैं और एक-दूसरे के लिए मज़ेदार मज़े करना चाहते हैं, तो एक दिन में दो बार से अधिक बातचीत शुरू न करें।
    • इसके अलावा, कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, बातचीत बंद होने के बाद वह बात करते रहें। यह परेशान कुछ माना जाता है और ज्यादातर संस्कृतियों को अनुमोदन नहीं है।
  • चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 7 की तरह पसंद करते हैं
    7
    समय-समय पर, अगर आप उसे परेशान कर रहे हैं तो उस व्यक्ति से पूछना ठीक है- उदाहरण के लिए, ऐसी स्थिति में जहां आपको संदेह है कि जब आप उसे एक संदेश भेजते हैं, तो वह कागज या निबंध कर रहे हैं। बस पूछें जब दूसरे व्यक्ति कुछ ऐसा कहता है जो यह बता सकता है कि वे व्यस्त हैं या एकाग्रता की आवश्यकता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह अंग्रेजी वर्ग के लिए काम कर रही है, तो कहते हैं, "अगर मैं आपको परेशान कर रहा हूं, तो मुझे बताओ- मैं आपको परेशान नहीं करना चाहता हूँ।" वह विनम्रतापूर्वक जवाब दे सकते हैं यदि जवाब है "मैं आपको बाद में बताता हूँ", ऐसा होने की उम्मीद नहीं करें यदि वह एक या दो घंटे के बाद आपको जवाब नहीं दे, तो निराशा न करें। जब आप चाहें तो व्यक्ति आपको जवाब दें
  • चित्र जिसका शीर्षक पाठ संदेश है



    8
    बहुत सारे इंटरनेट अवांछित का उपयोग न करें जैसे कि आप एक इंटरनेट चैट में थे, उससे बात करना कभी आकर्षक नहीं है सामान्य बातचीत के दौरान उपयोग करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन कठबोली शब्दों के माध्यम से वाक्यांशों को कभी भी नहीं बनाएं
    • अपनी शैली के साथ "मिश्रण में" याद रखें उदाहरण के लिए, यदि वे "आप" लिखते हैं, तो संक्षिप्त नाम "vc" का उपयोग करने के बजाय, ऐसा करने का प्रयास करें वे संभवत: इस तरह से लिखते हैं क्योंकि उन्हें इंटरनेट भाषा पसंद नहीं है, और यह आपके लिए उसी प्रकार के संवाद का उपयोग करना आसान कर देगा। यही उन लोगों के लिए जाता है जो केवल इंटरनेट भाषा का इस्तेमाल करते हैं - अपनी भाषा के अनुकूल करते हैं और इसका इस्तेमाल करते हैं, अगर आपके पास पहले से नहीं है
  • चित्र जिसका शीर्षक पाठ संदेश है
    9
    पता है कि यह सब "उन्हें" करने के लिए नीचे फोड़े। शीर्षक यह सब कहते हैं यह सभी अन्य लोगों के लिए नीचे फोड़े याद रखें कि लोग प्यार स्वयं के बारे में बात करें, और इससे आपको भी फायदा होगा, क्योंकि आप उनके बारे में अधिक खोज करेंगे। प्रश्न पूछें जैसे "आप क्या करना पसंद करते हैं?" या "क्या आप कुछ खेल खेलना पसंद करते हैं?" हालांकि, इन सवालों के पूछने से पहले आपको उसे बेहतर जानना होगा।
    • शायद तीसरे पाठ बातचीत के दौरान, उसके व्यक्तित्व और हितों के बारे में सवाल पूछना उचित है। कुछ प्रश्नों के बाद, उसे पता चले कि आप थोड़ी ऊब रहे हैं, उससे पूछते हुए कि वह क्या करना पसंद करती है, और आप उससे इतना कुछ क्यों पूछ रहे हैं
    • एक बातचीत में, दूसरे को डराने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, इसलिए कुछ प्रश्नों के बाद थोड़ा सा अपना कोर्स बदलने की कोशिश करें, जैसे "आप क्या खेल खेलते हैं?" - "बाड़।" "ओह, शांत! मैं हमेशा बाड़ लगाने का अभ्यास करना चाहता था, लेकिन मेरे पास कभी मौका नहीं था।" "यह बहुत मज़ा है, आपको कोशिश करनी चाहिए।" "यह कैसे काम करता है?" आदि। आदि यहां तक ​​कि अगर आप बहुत दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो यह धारणा दें कि आप हैं।
  • चित्र शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप की तरह चरण 10
    10
    लड़कियों के लिए: कभी-कभी ऐसा लग सकता है कि आदमी को बातचीत शुरू करनी चाहिए। नहीं, यह आप की दिलचस्पी है इसलिए हर दिन उसे हर दिन, या कुछ दिनों के बाद, उसे भी पहल करने का मौका देने के लिए संदेश न भेजें। कौन जानता है, वह भी आपसे बात करना पसंद करता है!
    • इसके अलावा, कभी भी काम न करें जैसे आप जुनूनी हो। उसे तुरंत संदेश भेजकर तुरंत इश्कबाज न करें। बहाना है कि आप एक और लड़की हैं जो उससे मिलती हैं और आप उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, और कुछ समय बाद, थोड़ा सा इश्कबाज़ी करें चीजों की प्रगति के रूप में, थोड़ा और अधिक इश्कबाज।
  • पटकथा शीर्षक पाठ संदेश किसी को आप की तरह कदम 11
    11
    लड़कों के लिए: किसी को "प्लेबॉय" पसंद नहीं है, इसलिए उसे तय करने से पहले उसे बेहतर पता करें कि क्या आप वाकई उसे पसंद करेंगे लड़की सुंदर हो सकती है और एक भयावह व्यक्तित्व हो सकता है, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि आप उसे संदेश भेजने के अलावा व्यक्ति से बात करें, यह जानने के लिए कि वह वास्तव में कौन है। निर्णय लेने के बाद एक बार उसके साथ इश्कबाज़ी करें कि वह वास्तव में उसे पसंद करती है।
  • चित्र जिसका शीर्षक पाठ संदेश है
    12
    दिलचस्प हो. "नमस्ते।" "हाय।" "ठीक है?" "आसान, और तुम?" "इसके अलावा"। "कानूनी"। "हम कल खेल खेल चुके हैं।" "बधाई।" "धन्यवाद।" ... नहीं। अपने वार्तालाप को और अधिक "परतें" दें! अधिनियम के रूप में यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति से बात करने में रुचि रखते हैं!
    • कहो, "अरे, तुम क्या कर रहे हो?" यदि आपका पैकेज सीमित है तो आपको एक संदेश बचाएगा हमेशा के बारे में बात करने के लिए एक "अतिरिक्त" विषय है, जैसे "हैलो नमस्कार क्रिसमस! क्या आपने इस से कुछ अच्छा किया?" या "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि हम लगभग (जैसे एक वर्ष) हैं।"
    • या "कोई भी शब्द" ज़्याज़ेइवा "शब्द का अर्थ क्या है? मुझे अभी पता चला है, और मुझे यह जानना चाहिए था कि क्या आप इसका अर्थ जान सकते हैं-)" किसी व्यक्ति के साथ बात करते समय मज़े करो! और, कुल मिलाकर, कोई विश्वसनीय है, इसलिए वह कहने में डरता नहीं है, "क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं ...?" जब आपको किसी की ज़रूरत है एक रिश्ते में ट्रस्ट मौलिक है
  • चित्र का शीर्षक पाठ संदेश जिसे आप चरण 13 की तरह पसंद करते हैं
    13
    मजाकिया, मनोरंजक और थोड़ा सा आश्वस्त रहें एक संदेश भेजें, "अरे! मेरे बारे में सोचो! बंद करो !: पी" या "मैंने आपको अपने सेल फोन को कोई कारण नहीं देखा ... ऐसा लगता है कि आप मेरे नियंत्रण में हैं ="
  • पटकथा शीर्षक पाठ संदेश किसी को तुम जैसा कदम 14
    14
    निम्न में से कोई भी संदेश न भेजें: "हे!" "यह कैसा चल रहा है?" "तो?" "आपका एफडीआई कैसा था?" "आप क्या कहते हैं?" "आशा है कि आपका दिन महान है!" अधिक रचनात्मक रहें क्योंकि ये संदेश सामान्य हैं, और लोगों को हर समय उन्हें प्राप्त होता है यह जल्दी से उबाऊ हो जाता है, इसलिए अपने आप को अलग करने के लिए एक अधिक दिलचस्प संदेश भेजें।
  • युक्तियाँ

    • अक्सर संदेश न भेजें यदि व्यक्ति तुरंत जवाब न दे एक संदेश भेजें और जब तक वह जवाब दे सकें तब तक प्रतीक्षा करें। उसे परेशान मत करो
    • यदि आप उपरोक्त किसी भी चीज़ से असहमत हैं, तो इसका उपयोग न करें। अपने सहज ज्ञान पर भी भरोसा करें, क्योंकि वे बेहतर काम कर सकते हैं।
    • खुश रहो अपने संदेश में आशावादी दिखना सुनिश्चित करें
    • एक की तरह कार्य न करें शिकारी और बहुत सारे सवाल मत पूछो।
    • यदि व्यक्ति को हंसी पसंद है, मजेदार चित्र भेजें और आंतरिक चुटकुले बनाएं।
    • उन चीज़ों का उल्लेख करें जिनसे पहले ही आपको बताया जा सकता है, और इस विषय को विकसित कर सकते हैं।
    • हमेशा शॉर्ट और विनम्र रहें
    • हर समय एक ही विषय के बारे में बात न करें। वह तुम्हें उबाऊ पा सकते हैं!
    • हताश मत देखो यदि व्यक्ति जवाब नहीं देता, तो प्रतीक्षा करें शायद वह व्यस्त है एक और संदेश भेजने पर परेशान न करें
    • एक ऐसा संदेश बनाने का प्रयास करें जिससे व्यक्ति आपको आस-पास होने में सहज महसूस करे, साथ ही आपको संदेश भेज सकें। यदि आप इस व्यक्ति को बुरा महसूस करते हैं, तो वे उदास होंगे।

    चेतावनी

    • न करें उसे बताएं कि वह (और) गर्म है यदि ऐसी स्थिति सामने आती है और आप ऐसा कुछ कहने की तरह महसूस करते हैं, तो कहें कि लड़की या लड़का सुंदर, प्यारा, सुंदर (केवल लड़कियों के लिए) या आकर्षक (केवल पुरुषों के लिए) है कुछ भी ऐसा दिखाता है कि आपका इरादा आपको बिस्तर पर नहीं ले जाना है
    • न करें अन्य व्यक्तियों के बारे में बात करें जिन्हें आपने पहले से पसंद किया है, या जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं। इससे आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, उसे हतोत्साहित कर सकते हैं, और यदि आप में रुचि है तो उसे थोड़ा निराश छोड़ दें।
    • अपने संदेशों से सावधान रहें यदि आप "गंदी" संदेश भेजते हैं तो यह किसी भी संबंध में मदद नहीं करेगा। अधिक मजेदार संदेशों को भेजने का प्रयास करें और "ज़ोइरा" तो एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए, गन्दा और असभ्य संदेश नहीं।

    आवश्यक सामग्री

    • एसएमएस पैकेज (एक असीमित पैकेज निश्चित रूप से सबसे अच्छा विकल्प है!)
    • धैर्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com