IhsAdke.com

आपका पत्र पढ़ने और उत्तर देने के लिए एक दिशा कैसे प्राप्त करें

जब तक आप बहरा होना नहीं चाहते हैं या "एक दिशा" संक्रमण को चुनना चाहते हैं, तो किसी भी किशोर लड़की के पास "एक दिशा" शब्द का उल्लेख नहीं करें। "दिशा निर्देशक" के कई लोग (शायद आप की तरह, शायद) बैंड को संदेश भेजना चाहते हैं लेकिन आप अपने संदेश को पढ़ने और जवाब देने के लिए लड़कों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

चरणों

आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चित्र 1
1
तय करें कि आप अपना संदेश कैसे भेजना चाहते हैं कई संभावित विधियां हैं, जैसे कि उनके फेसबुक पेज, एक ट्वीट या एक पत्र पर संदेश।
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ें चरण 2 के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    तय करें कि क्या आप अपना संदेश पूरे बैंड में भेजना चाहते हैं या सिर्फ लड़कों में से एक के लिए तो आप वास्तव में क्या लिखना चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं शायद उनमें से प्रत्येक को भी एक संदेश भेजें!
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ें के लिए एक दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 3
    3
    अपना संदेश अद्वितीय बनाएं दुनिया में लाखों दिशानिर्देश हैं, और संभवतः सैकड़ों हजारों लोग ट्वीट्स और पत्र भेजे, सभी कहते हैं, "मैं आपको प्यार करता हूं! कृपया शहर के नाम पर आओ!" प्रोत्साहन या समर्थन संदेश अच्छे हैं, लेकिन आपको बताने के लिए एक कहानी हो सकती है। इस बात पर निर्भर करते हुए कि आप संदेश भेज रहे हैं, चाहे वह ट्वीट या एक पत्र है, आपके संदेश का आकार स्पष्ट रूप से अलग होगा उदाहरण के लिए, आप एक मजेदार मजाक या मज़ेदार ट्वीट को सिर्फ एक पंक्ति के साथ भेज सकते हैं। एक पत्र के लिए, आप एक कहानी लिख सकते हैं। हो सकता है कि लड़कों ने आपको अपने संगीत के सपने का पालन करने में मदद की हो या हो सकता है कि किसी खास गाना ने आपको मुश्किल समय के दौरान मदद की। उन्हें ये बताओ!



  • अपने फैन मेल और उत्तर को पढ़ने के लिए एक ही दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    किसी भी टाइपिंग या व्याकरण संबंधी त्रुटियों को ठीक करना सुनिश्चित करें लड़कों को शायद "ओएमजी जैसे असंगत ग्रंथों को पढ़ने में अपना समय बर्बाद नहीं किया जाएगा, मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ! एन 1! वी 6 रियो में आएगा ???" यह सिर्फ यह ध्वनि बनाता है जैसे कि आप अपने संदेश को लिखने के लिए अतिरिक्त मील नहीं गए हैं या आप केवल एक अति सक्रिय पंखे हैं जो जल्द ही कुछ नए बैंड को प्यार करेंगे। एक बेहतर संदेश हो सकता है: "मैं आपको नियाल प्यार करता हूँ, खासकर जब आपके पास भूरे रंग के बाल हैं। क्या आप अपने अगले दौरे में ब्राजील के रियो डी जनेरियो में आ रहे हैं?"
  • अपनी प्रशंसक मेल और उत्तर पढ़ें के लिए एक दिशा प्राप्त करें शीर्षक छवि
    5
    क्या आप अपना पैकेज या पत्र भेजने में कुछ शामिल करना चाहते हैं? यदि आप कोई उपहार भेजने की सोच रहे हैं, तो बहुत महंगा या महंगी नहीं भेजें वे इन चीजों को खरीद सकते हैं और वे नहीं चाहते कि उनके प्रशंसकों ने उन पर बहुत पैसा खर्च किया। अगर आप कुछ भेजना चाहते हैं, तो कुछ छोटे, सस्ता और कुछ खास मजा लें। क्या आप एक कलाकार हैं? कैसे उन्हें कुछ कला भेजने के बारे में? अगर आपके पास उनकी एक सुंदर तस्वीर है, तो इसे एक साथ भी भेजें
  • आपकी फैन मेल और उत्तर पढ़ने के लिए गेट वन डायरेक्शन शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    यदि आप एक पत्र लिख रहे हैं, तो वापसी के लिए लिफाफा में शामिल हों, अगर लड़के जवाब देना चाहते हैं, तो उन्हें पता होगा कि कहां भेजना है
  • युक्तियाँ

    • अपना वास्तविक नाम दर्ज करें यदि वे अपना पत्र पढ़ रहे हैं, तो वे जानना चाहेंगे कि आप कौन हैं आपका उपयोगकर्ता नाम या कुछ भी नहीं
    • मुझे अपने बारे में थोड़ा बताओ यदि आप अपने बारे में कुछ दिलचस्प बताते हैं, तो वे अधिक पढ़ना चाहते हैं और आपको जवाब देने की अधिक संभावना होगी!
    • अपने आप को रहो झूठ मत बताओ
    • पत्र भेजने के लिए पता एक दिशा, सी / ओ मामूली प्रबंधन, मैट्रिक्स कॉम्प्लेक्स, 91 पीटर बोर रोड, लंदन, SW6 3BU है
    • पूछें कि क्या आप संपर्क में रह सकते हैं!
    • हँसते रहें और दुखी मत हो, यदि वे जवाब नहीं देते हैं, कोशिश करते रहें, शायद वे व्यस्त हैं और जवाब नहीं दे सकते।
    • यदि आप दूर रहते हैं, तो संभवतः उन्हें पत्र प्राप्त करने में कुछ समय लगेगा
    • सुनिश्चित करें कि आपका संदेश वह चीज़ है जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं और कुछ ऐसा है जिसे आप पढ़ने या उसका जवाब देना बंद कर देंगे। यदि आप अपने संदेश का जवाब भी नहीं देते, तो लड़कों को शायद या तो नहीं होगा।
    • ट्विटर पर, सुनिश्चित करें कि आप लड़कों के निजी खातों का अनुसरण कर रहे हैं! बैंड के आधिकारिक ट्विटर का इस्तेमाल केवल प्रमुख अपडेट पोस्ट करने के लिए किया जाता है।
    • फेसबुक संभवत: लड़कों को संदेश भेजने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है बहुत सारे प्रशंसकों को संदेश भेजे जा रहे हैं जो आपका संदेश नहीं देखा जा सकता है! क्या आप वास्तव में एफबी के माध्यम से एक संदेश भेजना चाहते हैं? अपने पदों में से किसी एक का उत्तर देकर संदेश भेजने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com