IhsAdke.com

किसी संदेश को कैसे भेजें या बिना डर ​​के व्यक्ति को कॉल करें

आह ... फोन विशेष रूप से सेल फोन कई चीजें हैं जो आप संवाद करने के लिए कर सकते हैं मोबाइल फोन पर, आप संदेश भेज सकते हैं, ईमेल भेज सकते हैं या ईमेल भेज सकते हैं। खैर, हे! आपको बस उस व्यक्ति का फोन नंबर मिला जो आपको पसंद आया! तुम्हें पता है कि तुम उसे फोन करना चाहते हो ... लेकिन क्या तुम डरते हो? इन चरणों का पालन करें और आप एक प्रेमी मिल सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक वाला पाठ या डरावने बिना अपने क्रश को कॉल करें चरण 1
1
सबसे पहले, आपको नंबर की आवश्यकता है यद्यपि यह लेख नहीं कहता है कि "आप जिस व्यक्ति के बारे में ध्यान रखते हैं, उसके बारे में फोन कैसे प्राप्त करें", यह कहने की जरूरत नहीं है, यह पहला कदम है। उसे अकेले बोलने की कोशिश करो आपको पूरी तरह अकेले नहीं होना है, लेकिन बहुत से लोगों के बीच में नहीं है यदि आप एक सामाजिक या स्कूल की घटना में हैं, तो आपके पास अपने फोन के साथ होने की अधिक संभावना है। यदि आपके पास हाल ही में एक शांत फोटो या संगीत मिला है, तो उसे दिखाएं पूछें कि क्या आप चाहते हैं तो आपको संख्या मिलेगी (यदि आप आइटम चाहते हैं) और बिंगो! यह उसका फोन नंबर प्राप्त करने का एक तरीका है।
  • चित्र शीर्षक वाला पाठ या कॉल डर होने के बावजूद अपने क्रश को कॉल करें चरण 2
    2
    किसी संदेश को भेजने के लिए अलग-अलग समय के बारे में सोचें अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग लय हैं कक्षा के बाद आप उसी दिन एक संदेश भेज सकते हैं। या हो सकता है कि आप कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें। प्रतीक्षा करना अच्छा और बुरा है यदि आप संदेश भेजने या कॉल करने के लिए 2-3 सप्ताह की प्रतीक्षा करते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप उसे पसंद नहीं करते या यह कि आपने नंबर ले लिया और भूल गया लेकिन अगर आप लगभग 2 दिन प्रतीक्षा करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप आक्रामक नहीं हैं, लेकिन फिर भी बात करना चाहते हैं।



  • चित्र शीर्षक वाला पाठ या डरावने बिना अपने क्रश को कॉल करें चरण 3
    3
    ठीक है, समय आ गया है साहस का निर्माण जब आपके पास एक निःशुल्क मिनट होता है, तो फ़ोन उठाओ और जो भी आप चाहते हैं यदि आप कोई संदेश भेजते हैं, तो आप 100% निश्चित नहीं होंगे कि फोन चालू है या संकेत है यदि आप कॉल करते हैं, तो आप उत्तर देंगे या मेलबॉक्स पर जायेंगे। याद रखें, लोग हमेशा अपने फ़ोन पर नहीं होते हैं इसके अलावा, वे आपके नंबर को पहचान नहीं सकते हैं
  • चित्र शीर्षक वाला पाठ या डर के बिना अपने क्रश को कॉल करें चरण 4
    4
    यदि आपके पास हिम्मत नहीं है तो उपरोक्त चरणों में से कोई भी संभव नहीं होगा। समझें कि जिस व्यक्ति की आप परवाह है वह सिर्फ एक ही व्यक्ति है इसके अलावा, अगर वह आपको पसंद करता है, तो वह खुश होगा, और शायद थोड़े नर्वस होंगे, जब वह आपका कॉल प्राप्त करेगा
  • चेतावनी

    • दुखी मत बनो, अगर वह प्रतिक्रिया न करे या असभ्य हो।
    • जिस व्यक्ति के बारे में आप परवाह करते हैं वह जवाब नहीं दे सकता है
    • इससे पहले कि आपको जवाब देने से पहले आपको क्या कहना चाहिए, इसके बारे में सोचें

    आवश्यक सामग्री

    • एक फोन
    • आप की पसंद की संख्या
    • ट्रस्ट (बहुत अधिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com