IhsAdke.com

उत्तम और शानदार कैसे हो

एक महिला के "कैसे होने" पर कई लेख हर दिन उसके बालों को ड्रेस करने और मुस्कुराहट को याद रखने के लिए जोर देकर कहते हैं कि पाठक को आकर्षण और संयम की देवी में बदल दिया जाएगा वह, बेशक, बकवास है यह आँखों के स्पर्श से ज्यादा और महिला व्यवहार का उदाहरण होने के लिए गंदे चुटकुले के प्रति घृणा लेता है

चरणों

इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 1
1
विकसित करने का प्रयास करें जिज्ञासा मानवता की प्रेरणा शक्ति है - यह हमें अपनी सीमाओं का पता लगाने और पार करने देता है। सर्वोत्तम, सबसे स्टाइलिश और सबसे सम्मानित इंसान हैं जो कि कभी भी सीखना और नए विचारों को तलाशने से नहीं रोकते हैं, वे सबसे अच्छा हो सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के कई तरीके हैं कि आप अपनी क्षमता में से सबसे अधिक कर रहे हैं, और पहला कदम इसका सामना करने के लिए तैयार है! यदि आप उत्तम होना चाहते हैं और शानदार हो, तो आपको उस प्रतिष्ठा को बनाने के लिए काम करना होगा वह स्वयं नहीं बढ़ाएगी
  • बे क्लासी एंड फैबियस स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    अपनी सीमाएं जानें यदि आप एक उल्लेखनीय इंसान बनना चाहते हैं तो आपके मन का विस्तार करना एक शानदार जगह है। इस तरह के आंग सान सू की और मार्गरेट थैचर के शक्तिशाली महिलाओं नेताओं के बारे में सोचो - सभी विवाद है कि (दुर्भाग्य से भी आजकल) अनिवार्य रूप से महिलाओं के बारे में नेतृत्व की स्थिति, जो सफल और एक अंतर स्मार्ट और बुद्धिमान होते हैं बनाने में होने के बावजूद। सभी महिलाओं को उनकी शिक्षा पर गर्व होना चाहिए, और उन चीजें हैं जो रोज़ाना उनके शैक्षिक प्रमाण-पत्र को बढ़ा सकते हैं।
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अच्छी तरह से लिखें लिखते समय हमेशा सही वर्तनी और व्याकरण का उपयोग करें
  • इट वेल क्लासी एंड फैबबल स्टाइल 4
    4
    एपॉल्टी से बोलें कठबोली का प्रयोग न करें या व्यंजन व्यंजन रोकें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस स्टाइल 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपना शब्दावली विस्तृत करें उन शब्दों की खोज करें जिन्हें आप नहीं जानते।
  • बेस्सी एंड फैबिलियस स्टाइल 6 नामक चित्र का शीर्षक
    6
    समाचार देखें यहां तक ​​कि अगर नाश्ते पर सुर्खियों में यह सिर्फ एक नज़र है, तो सुनिश्चित करें कि आप दुनिया में क्या हो रहा है, इसके अनुसरण कर रहे हैं।
  • बेस्सी एंड फैबिलियस स्टेप 7 नामक चित्र का शीर्षक
    7
    क्लासिक्स की एक सूची को पकड़ो और निकटतम पुस्तकालय में जाओ!
  • दर्पण और फैबिल पायदान 8 नामक चित्र का शीर्षक
    8
    मास्टर राष्ट्रीय और वैश्विक नीतिगत मुद्दों आपके पास दुनिया की नसीब में आवाज है, इसलिए इसे समझने का लक्ष्य बनायें - लेकिन अपने विचारों को खुले तौर पर मत बताएं, जब तक कि आप सीधे सवाल न हो। यह अनुचित और उबाऊ होगा
  • दर्पण और शानदार कदम 9 नामक चित्र का शीर्षक
    9
    अपनी बुद्धि का विकास करें याद रखें: हमेशा, हमेशा, कभी यह आपके बौद्धिक जीवन में थोड़ा और अधिक संघर्ष कर रहा है क्योंकि एक छोटे से वर्ग के साथ कोई भी जानता है कि अज्ञानी व्यक्ति की तुलना में कोई कम प्रभावशाली नहीं है
  • बेस्सी एंड फैबिल पायदान 10 नाम वाली तस्वीर
    10



    स्वस्थ रहें यदि आप स्वस्थ और सक्रिय रहना चाहते हैं, जिस दिन तक आप मर जाते हैं, अंत तक एक सम्मानित जीवन रखने के लिए, पूरी तरह से चलते रहना जरूरी है आपका स्वास्थ्य आपकी सबसे कीमती संपत्ति है - इसके बिना, आपके जीवन में सब कुछ पृष्ठभूमि में है तो डीवीडी की है कि व्यायाम 20 मिनट बनाने के हफ्ते में तीन बार, या एक नृत्य कक्षा, या मार्शल आर्ट, एक खेल टीम के लिए साइन अप करें, या एक मैराथन प्रशिक्षण शुरू (पहले कुछ हफ्तों के बाद बहुत लत लग सकती है )। वंडर वुमन देखें - एक अमेज़ोनियन शरीर के साथ एक शक्तिशाली महिला जिसने ब्रह्मांड को बचाने के लिए केवल एक मुट्ठी में पर्याप्त शक्ति नहीं है, बल्कि एक प्रोम पोशाक में आश्चर्यजनक भी दिखता है
  • बेस्सी एंड फेबिलेल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    सुनिश्चित करें कि आप जो डाल रहे हैं वह है जो आप दिखाना चाहते हैं! एक छोटा सा सलाह यह है कि आपको किसी चीज को कभी नहीं खाना चाहिए जो कि जड़ या मां न हो। खाद्य पदार्थों को परिरक्षकों और योजक के साथ न्यूनतम रखें। इसके बजाय, केवल प्राकृतिक और संपूर्ण खाएं - ये वो हैं जो आपके शरीर को बेहतर काम करते हैं, क्योंकि यह उस तरह का भोजन है जो इसे निगलना करने के लिए किया गया है। इसके अलावा, आप बल्कि एक पूरी गेहूं टोस्ट और एक दस्तक फल को खाने या एक घृणित सैंडविच और मैकडॉनल्ड्स सॉस से भरा खाने (और शायद अपनी गोद जबकि उस पर सामग्री फैलने) देखा होगा? कौन आप क्या आपको लगता है कि आप अधिक स्टाइलिश हैं?
  • बेस्सी एंड फैबिलियस स्टेप 12 नामक चित्र का शीर्षक
    12
    उपस्थिति मामलों यह दुखी है, लेकिन सच्चाई यह है कि उपस्थिति मायने रखती है यह लेख आपको यह नहीं बताएगा कि किस कपड़े पहनना है या किस रंग से आपके बाल रंग हैं, लेकिन आप पाँच बुनियादी नियमों का पालन कर सकते हैं जो आपकी प्रतिष्ठा पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
    • आपका शरीर और कपड़े हमेशा साफ और सुगंधित होना चाहिए।
    • आपको अपने पैर जांघों से ऊपर नहीं दिखाना चाहिए, आपके पेट या बहुत अधिक दरार यह मूल शालीनता है उन्हें कवर रखें
    • आपका अंडरवियर कभी दिखाई देना चाहिए याद रखें कि यहां तक ​​कि सफेद ब्रा सफेद टॉप में दिखाई देते हैं - तटस्थ सबसे अच्छा विकल्प है
    • आपके बाल और श्रृंगार सरल और बुद्धिमान होना चाहिए
    • इसे पूरा करने में दस मिनट से भी कम समय लगना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से बी और क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 13
    13
    व्यवहार कैसे करें अगला कदम है अब आप अच्छी तरह से सूचित कर रहे हैं, अच्छी तरह से पोषित और अच्छा लग रहा है - उत्कृष्ट! आपको कक्षा आकृति बनने का सही तरीका व्यवहार करना चाहिए। हम सभी के पास दोस्त या परिचित हैं जो कुछ अशिष्ट और अजीब हैं, और इन लेबलों से बचने के लिए, आपको केवल सार्वजनिक रूप से अपने कार्यों को देखना है। बेशक, जब आप घर पर अकेले होते हैं, तो कोई भी यह नहीं देख पाएगा कि क्या आप साटन बागे में आकर्षक ढंग से परेड या पजामा में आराम करते हैं, लेकिन जब आप कंपनी में होते हैं, तो सब कुछ मुद्रा में होता है अगले कदम एक सुंदरता के लिए एक कम्पास हैं जो एक छवि बनाए रखने की कोशिश कर रहे सुंदर महिलाओं के सामाजिक व्यवहार के लिए है।
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 14 नामक छवि
    14
    सही तरीके से बैठो आप इसे पर्याप्त नहीं दोहरा सकते हैं कल्पना कीजिए कि आप नृत्यांगना मंच पर एक मुद्रा धारण कर रहे हैं। कल्पना करो कि आप रॉयल्टी के साथ रात का भोजन कर रहे हैं कुछ भी कल्पना करो, जब तक आप अपने कंधे को स्थिर और सीधे रखें और आपकी गर्दन लम्बी हो। अच्छी स्थिति में रक्त परिसंचरण और पाचन में सुधार होता है (गैसी एपिसोड से बचने में मदद करता है जो तालिका में एक महिला के योग्य नहीं हैं), साथ ही साथ अपने नज़र को रोशन और अपने सिल्हूट नरम छोड़ दें। अपने आसन, दुबला या मोड़ को कभी भी आराम न करें। तुम एक महिला हो!
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 15 नामक छवि
    15
    टेबल के नीचे टखने पर अपने पैरों को पार करें। यह उनके लिए सबसे लाभप्रद स्थिति है, और झुनझुनी पैदा नहीं करता है या उन्हें सुन्न नहीं छोड़ देता है।
  • बे क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 16 नामक छवि
    16
    खाने के लिए, सिर्फ कांटा की बजाय कांटा और चाकू का उपयोग करें। एक टुकड़े काट जो एक समय में मुंह में फिट बैठता है (यह कांटा पर एक बड़े आकार के छोटे टुकड़े करने के लिए कठोर है) बेशक, जब आप खा रहे हैं तब अपना मुंह बंद करें किसी भी चीज से बचें, जिसमें आपके मुंह की सामग्री को उजागर करना, अपना मुंह भरना, या छींकने या गंदगी बनाने की संभावना शामिल है। व्यंजन पर अपने चांदी के बर्तन दस्तक मत करो। जब आप भोजन खत्म करते हैं, तो प्लेट के बीच में अपने कांटा और चाकू को एक साथ रखें।
  • बे क्लासी एंड फैबियस चरण 17 नामक छवि
    17
    यह छूने के लिए अजीब बात है, और यह जघन में से बचा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, अपनी नाक को खरोंच करना, दाग को छूना, छल्ली लेना, अपने कपड़े पैक करना आदि। हाथ नीचे अगर लोगों के आसपास हैं! यह आपको अजीब और बेहोश दिखता है। उसे व्यवहार करना चाहिए जैसे कि वह कोई प्रयास नहीं करता है, जैसे कि उन्हें इस तरह की सांसारिक चीजों के बारे में सोचना नहीं पड़ता है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि "हे मेरे भगवान, मेरी पीठ खुजली है", तब तक उन्हें खरोंच न दें जब तक आप अकेले न हों। एकमात्र अपवाद आपकी आँखों से आपके बालों को निकाल रहा है, लेकिन कृपया, यदि ऐसा अक्सर होता है, तो अपने बाल काट लें!
  • बेस्सी एंड फैबिलियस स्टेप 18 नामक चित्र शीर्षक
    18
    एक और महत्वपूर्ण मुद्दा बातचीत है। कक्षा के साथ वार्तालाप बनाए रखने का मुख्य नियम यह है कि कोई भी परिस्थिति में कक्षा वाले लोग अपने बारे में एक विषय शुरू नहीं करते आप से बात मत पूछताछ के लिए (जो पहले पूछना होगा और लोगों को आप बात कर रहे हैं समाजीकरण के बुनियादी कौशल है। अगर वे, नहीं है उन्हें आसानी से शिक्षित, या उन्हें भविष्य में बचने के लिए)। जब पूछा जाए तो अपने बारे में बात करने के लिए ठीक है, बस इसे लाने के लिए सबसे पहले मत बनें।
  • इट वेल क्लासी एंड फैबिलियस स्टेप 1 9
    19
    अधिक विशेष रूप से, इसकी उपस्थिति का उल्लेख नहीं करें यह असुरक्षा का संकेत है यदि आप पूछना चाहते हैं कि आपके बालों में अच्छा है, अगर आपके कपड़ों में अच्छा ट्रिम होता है, यदि आपकी शिष्टाचार को देखा जा सकता है, तो आपको अपने बालों से क्या करना चाहिए, कृपया अपनी जीभ काट लें, जब तक कि यह आपका सबसे अच्छा दोस्त न हो। किसी की उपस्थिति पर चर्चा करना सवाल से बाहर है। हालांकि, यदि आपको बधाई मिलती है, तो आप मुस्कान कर सकते हैं, धन्यवाद कर सकते हैं, और एक सुखद तरीके से तारीफ वापस करने से पहले, एक नम्र तरीके से धन्यवाद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि उत्तम दर्जे बनना और शानदार होने का कारण आश्चर्यजनक नहीं दिखना, पुरुषों का ध्यान आकर्षित करना और पार्टी के निमंत्रणों में डूबना नहीं है। कक्षा के साथ एक महिला स्मार्ट, स्वस्थ और मैत्रीपूर्ण है - एक स्टाइलिश महिला स्वच्छ, सरल और आकर्षक है, उसकी उपस्थिति की प्रशंसा या गायन के बिना। लक्ष्य दयालु होना चाहिए, सिर्फ इसलिए कि यह अच्छा और अच्छा है-अपने लिए, पुरुष, मित्रों या प्रतिद्वंद्वियों के लिए यह तुम्हारी जिंदगी है, और यदि आप इसे अपनी पूर्ण क्षमता से दोहन करना चाहते हैं, जितना आप कर सकते हैं उतना जितना सीखें उतना ही उपयुक्त हो, जितना आकर्षक हो उतना आकर्षक हो, और आप जितना भी कर सकते हैं उतना सुन्दर और प्रतिष्ठित हो। बस इस महिला का निर्णय लेने के द्वारा, आपके पास पहले से ही कक्षा है और यह शानदार है, और आपको दुनिया को उस चमक को दिखाने और दूसरों को अपने पैरों पर चलने के लिए मनाने की ज़रूरत है।
    • आप इन लोगों में शामिल हो सकते हैं जो जेम्स बॉन्ड की फिल्म देखने के बाद एक जासूस की तरह महसूस करते हैं। इच्छा और पावर, "जेन ऑस्टेन के किसी भी फिल्म, आदि - इस अपने मामले, इस फिल्म का सबसे अच्छा प्रकार के, एक औरत वर्ग है के लिए इच्छुक के लिए, अवधि नाटक कर रहे हैं" Gosford पार्क, "" Brideshead पर दोबारा गौर है यह लेख यह सुझाव नहीं दे रहा है कि हर किसी को नाक कर देना चाहिए और एक निशानेबाज अभिजाति की तरह कार्य करना चाहिए - निश्चित रूप से नहीं! लेकिन घड़ी अभिजात, चारों ओर strutting ग्लैमरस लग रही, मुद्रा और भाषण के लिए चमत्कार है - आप फिल्म सब कुछ चाहते, सही और सटीक बात की है और मामूली होने के लिए जो केवल एक महिला बनने की प्रक्रिया में मदद करता है समाप्त।
    • यदि आप प्रेरणा में कमी कर रहे हैं, तो एक आदर्श मॉडल की तलाश करें: एक शक्तिशाली, सुंदर, सुंदर महिला जो वास्तव में महिलाओं में सर्वश्रेष्ठ का प्रतिनिधित्व करती है बिल्कुल सही उदाहरण मीडिया में हर दिन दिखाई नहीं है - कोई भी अंत में महिला व्यवहार का एक अच्छा उदाहरण के रूप में केटी प्राइस का सुझाव दे सकते हैं - लेकिन वे मौजूद हैं। डॉ .. बेवर्ली क्रशर, सी.जे. Cregg, लौरा Roslin, Temperance ब्रेनन, मॅई सी Jemison, महारानी एलिजाबेथ, इंग्लैंड, कप्तान कॅथ्रीन जेनवे, कप्तान अमेलिया, आश्चर्य औरत या Eowyn, रोहन के आधार पर खोजें। आपके परिवार या पड़ोस में भी एक प्रेरक महिला हो सकती है

    चेतावनी

    • अपने स्वरूप के बारे में चिंता मत करो दूसरों के लिए मत बदलो अगर आपको लगता है कि आप ठीक हैं, तब तक जब तक आप साफ और सभ्य हो, सब ठीक. आप जो दिखाना चाहते हैं वह हो सकता है एक महिला अपने जिम कपड़ों में एक महिला है, एक सूट में, जींस पहनती है या ताड़ के साथ एक पोशाक में। एक महिला चमकदार नीले बालों वाली एक महिला है, अगर वह चाहती है यह तुम्हारा रवैया है, बेहतर होने के लिए आपका दृढ़ संकल्प है और ऐसा क्लास रखने के लिए है जो आपको बताता है कि आप क्या हैं। आप जिस तरह से चाहते हैं उसे देख सकते हैं
    • समान रूप से, एक बौद्धिक चेहरा बनाते हैं और अपने सिर को एक नकली सुरुचिपूर्ण हँसते में फेंक देते हैं कोई वर्ग नहीं. यह बहुत, बहुत है, बहुत अशिष्ट, लेकिन दुर्घटना से आश्चर्यजनक रूप से आसान है। यह क्लासिक संगीत / कलाकृति या साहित्य को पहचानने का बहाना नहीं है, साथ ही उस विषय के बारे में पता करने का बहाना है जो वास्तव में हावी नहीं करता। बौद्धिक तर्क केवल वक्ता को झूठा दिखाते हैं। केवल चर्चाओं में भाग लेते हैं जिसमें आप प्रचलित विषय को जानते हैं।
    • सबसे ऊपर, एक स्नैब या एक पता-यह-सभी बनने से बचें यहां तक ​​कि अगर आप रूसी राजनीति या वेबसाइट की सृष्टि को उन विभिन्न खोजों के माध्यम से समझने में सक्षम हैं, जो आप कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों के बारे में गपशप न करें या उसे बातचीत में बाध्य करें। उन्हें पूछने की अपेक्षा करें - वे बहुत दिलचस्प बात जानते हुए और कुछ नहीं कहने से बहुत प्रभावित होंगे। यह थोड़ा और रहस्यमय बनाता है, जो निश्चित रूप से एक महिला की एक विशेषता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com