IhsAdke.com

क्लास और लिटिल मनी के साथ ड्रेस अप कैसे करें

क्लास में ड्रेसिंग करने के लिए वसा बैंक खाते की आवश्यकता नहीं होती है - एक अच्छी तरह प्रशिक्षित आँख, कुछ पूर्व ज्ञान और अच्छे निर्णय के द्वारा स्टाइलिश होना संभव है।

चरणों

एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
बुनियादी नियमों का पालन करें नेकलाइन या पैरों पर ज़ोर देना कभी नहीं दोनों। Ballads कामुकता के लिए कहते हैं - लेकिन सुंदर ढंग से सेक्सी और अशिष्ट के बीच एक अंतर है कपड़े, स्कर्ट या लघु शॉर्ट्स इन अवसरों के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य हैं, लेकिन यदि आप उन्हें बहुत कम कट ब्लाउज के साथ पहनते हैं, तो यह भव्यता के सामने एक संदेश भेजेगा वही रिवर्स के लिए जाता है: कम-कट स्वेटर स्वीकार्य होते हैं, जब तक आपके पैरों को भी उजागर नहीं किया जाता है! घुटने के लिए एक पेंसिल स्कर्ट के साथ सीधे या छोटी पोशाक या कम कटौती ब्लाउज पर विचार करें या इसके ऊपर ही।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    उन कपड़ों से बचें जो अशिष्ट, अशिष्ट या बहुत सारे संदेश हैं छवियों और वाक्यांशों को अपमानित करने के लिए, डबल प्रवेशक होते हैं या अनुपयुक्त हैं, उन्हें कभी भी सुरुचिपूर्ण नहीं माना जाएगा, भले ही वे हास्यास्पद हों। यदि आप कक्षा में ड्रेस करना चाहते हैं, तो इन्हें घुसने या मोटे भाषा से दूर रखें।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस टॉपी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    कभी शरीर को ज़्यादा नहीं दिखाएं चाहे वह दिन या रात हो, कुछ त्वचा को दिखाना ठीक है: कोई भी आपको पूरी तरह से कवर करने की उम्मीद नहीं करता है। लेकिन विचार करें कि आप कितनी त्वचा पर काम करते हैं, खासकर काम पर, अपने प्रेमी के माता-पिता के साथ एक तिथि और जब आप चर्च में जाते हैं उदाहरण के लिए, एक शीर्ष पहनें जो पेट को दिखाता है लेकिन सुनिश्चित करें कि सब कुछ कवर किया गया है! कई फैशनेबल महिलाओं के बाद एक नियम है, "कुछ दिखाओ, बाकी को पूरी तरह से कवर करें" इसका मतलब यह है कि अगर आप नेकलाइन को पसंद करेंगे, शॉर्ट्स पहनें न। अपने पैरों को कवर पैंट चुनें
  • एक तंग बजट पर चौंकाने वाले चारों ओर अभिजात वर्ग के चित्र शीर्षक
    4
    कपास, चमड़े (हैंडबैग के लिए), जींस या पॉलिएस्टर (जैसे ही यह अच्छी तरह से फिट बैठेगा) के रूप में अधिक क्लासिक सामग्री चुनें। कि लाइक्रा शॉर्ट्स सवाल से बाहर हैं!
    • गुणवत्ता सिंथेटिक कपड़े खोजने की कोशिश करें वे प्राकृतिक फाइबर की तरह दिख सकते हैं, विशेष रूप से रेशम, साटन और ऊन जैसे चमकदार पशु फाइबर - मतभेद सूक्ष्म होते हैं और जरूरी नहीं कि वे बुरे होते हैं। इसके अलावा वे खरीद मूल्य को कम करते हैं, आखिरी बार और, मुख्यतः "लगभग शून्य रखरखाव" है यदि आप प्राकृतिक फाइबर के स्पर्श को पसंद करते हैं, तो पैरों पर सिंथेटिक लोगों का उपयोग करें, जो कम संवेदनशील होते हैं, या बाहरी परतों पर, जो बहुत महसूस नहीं करते हैं यदि आप नज़रिए के बारे में अनिश्चित हैं, तो कम से कम पैरों पर इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करें, जो इतनी बारीकी से नहीं देखी गई हैं यदि आपको पता है कि क्या देखना है तो आपको बचत वाले स्टोर में गुणवत्ता के उत्पाद मिल सकते हैं।
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आप फिट हैं बहुत तंग कपड़े फैंसी नहीं हैं! कक्षा के साथ ड्रेसिंग करने के लिए एक आदर्श रूप है। यदि आप एक पोशाक में निचोड़, वहाँ सुरुचिपूर्ण कुछ भी नहीं है!
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 6
    6
    व्यापक कपड़े एक समस्या हो सकती है हमेशा उन दिनों होंगे जब एक बड़े स्वेटर सेट पहनने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन यह नियम के बजाय अपवाद है। व्यापक कपड़े आपको छोटा नहीं करते हैं, वे आपको सुस्त और मैला कर देते हैं।
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 7
    7
    सावधान रहें यहां तक ​​कि आरामदायक कपड़े में, सुनिश्चित करें कि कुछ भी गंदी, दाग या क्षतिग्रस्त नहीं है। टूटे हुए हिस्से अच्छे दिखने में योगदान नहीं करेंगे।
    • छोटे रंग और प्रिंट अनिवार्य सामयिक क्षति को छिपाना
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 8
    8
    यदि संदेह हो, तो तटस्थ रंग जैसे काली, नौसेना नीला या बेज रंग का उपयोग करें।
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 9



    9
    लेगिंग्स या पसंद पैंट की एक अच्छी जोड़ी के लिए विकल्प नहीं हैं चड्डी की एक जोड़ी के रूप में उन के बारे में सोचो यदि आप केवल पेंटीहोज के साथ एक स्वेटर नहीं पहन सकते हैं, तो इसे अपने लेगिंग के साथ नहीं पहनें चैट का अंत
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    10
    चाबी सरलता है अतिरंजित मत हो चमचमाती या श्रृंगार मेकअप के साथ अपने आप को कवर सुंदर नहीं लगेगा
  • एक तंग बजट पर ड्रेस टॉपी शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    सहायक उपकरण का उपयोग करें सही सामान आपके कपड़ों को उठा सकते हैं और इसे जितना अधिक महंगा लग सकता है। थोड़ा रेजीतिन्हा पर एक सुंदर स्कार्फ, पतली जीन्स और सैंडल की एक जोड़ी सुंदर सब कुछ एक सुंदर, अलावा छोड़ देंगे
  • एक तंग बजट पर ड्रेस टॉपी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 12
    12
    राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी जैसे लॉरेन कॉनराड, केट मिडलटन और सिनेना मिलर से प्रेरणा प्राप्त करें
  • एक तंग बजट पर ड्रेस क्लासी शीर्षक वाले चित्र चरण 13
    13
    गुणवत्ता वाले कपड़े में निवेश करें गुणवत्ता वाले जीन्स और कोट्स खरीदने के लिए बेहतर है, क्योंकि वे कई वर्षों तक रहेंगे।
    • क्वालिटी के लिए महंगा होना जरूरी नहीं है बहुत से लोगों को यह पता है कि मानकीकृत उपायों, डिजाइन तकनीकों, शक्तिशाली मशीनों और कुशल श्रम के साथ इन भागों को कैसे बनाया जाए। बस कटौती से सावधान रहें और उन पर पैसा बर्बाद मत करो क्योंकि यहां तक ​​कि सबसे अच्छे कपड़े गड़बड़ी कर सकते हैं या गड़बड़ी कर सकते हैं या पुराना हो सकता है।
  • एक तंग बजट पर 14 वीं सदी की पोशाक क्लासिक
    14
    सीए और रेनर जैसी दुकानों को सस्ती कीमतों के लिए गुणवत्ता वाले कपड़े मिलते हैं, आपको पैन करने के लिए तैयार होना चाहिए!
  • 15
    प्रोन्नति के साथ मॉल स्टोर भी एक बढ़िया अनुरोध हैं।
  • एक तंग बजट पर टॉप टेस्ट शीर्षक वाली पोशाक
    16
    इंटरनेट पर अधिक कपड़े ढूंढने की कोशिश करें, जैसे ई-बे या फ्री मार्केट
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 16
    17
    शहर के बाजारों, बचत दुकानों, आदि में ब्रेक लें। जब आप समझते हैं कि कक्षा में क्या पोशाक है, तो यह अधिक जगहों पर खरीदना आसान होगा। सरल कपड़ों और कालातीत हिस्सों का पता लगाएं, जो आपके कठिन आर्थिक चरण के बाद भी पहना जा सकता है।
  • एक तंग बजट पर पोशाक उत्तम दर्जे का शीर्षक चित्र 17
    18
    अपने नाखूनों को साफ और सरल रखें प्रसाधन सामग्री भंडार बहुत अच्छे दामों के लिए चमक हैं I और हल्के गुलाबी, लाल, मोती सफेद और नग्न जैसे रंग आपको हाथ में कभी नहीं छोड़ेंगे, चाहे आपकी त्वचा की टोन हो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com