IhsAdke.com

एक लड़की बनाने के लिए आपको आकर्षक कैसे खोजें

अन्य लड़कियों ने पहले ही आपको बताया है कि आप सुंदर हैं लेकिन उस लड़की के होंठ हैं जिनके होंठ आप सुनना चाहते हैं ... अधिमानतः जब आप अपनी तर्जनी को उन होंठों पर ले आते हैं, तो उसके कान में धीरे से कानाफूसी बोलते हैं, तो वह बात बंद कर देती है, और फिर उसे चुंबन देती है अगर आप एक मॉडल या सामान्य आदमी हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आपके आकर्षकता को बढ़ाने के लिए सरल तरीके हैं, और यह बहुत आसान भी है।

चरणों

एक लड़की बनाओ` class=
1
मुस्कुराते हुए। कई लोगों की "सामान्य" अभिव्यक्ति उन्हें गुस्सा या उदास दिखाई देती है मुस्कुराहट आपको आत्मविश्वास और सुंदर दिखने में भी मदद करता है
  • एक लड़की बनाओ` class=
    2
    एक अच्छा बाल कटवाने बनाओ स्थानीय नाई शायद दुनिया भर में एक ही बाल कटवाने करता है, अपने दादाजी से अपने चार वर्षीय भाई तक। यह समय और नवीनता लाने के लिए कुछ और स्टाइलिश अनुभव है।
    • बाल कटवाने के लिए आपको बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है: वास्तव में, आप मुफ्त में एक प्राप्त कर सकते हैं, और आप निस्संदेह एक ही कीमत पर एक ही नाई के साथ या कहीं ऐसा कर सकते हैं जो एसएएनएसी जैसे पाठ्यक्रमों की पेशकश कर सकते हैं। ये लोग नवागंतुक नहीं हैं: वे पहले से ही पाठ्यक्रम समाप्त कर चुके हैं और अच्छे सैलून में अनुभव और विशेष सुझाव प्राप्त कर रहे हैं और हमेशा नए "मॉडल" (अर्थात अभ्यास करने के लिए लोग) की आवश्यकता होती है। आपके पास हमेशा एक "शिक्षक" पर्यवेक्षण होगा, और वह आपके और आपके परिचर से बात करेगा, ताकि आपके पास सबसे अधिक अनुकूल नवीनतम कटौती हो जो आपके लिए उपयुक्त है।
    • खोजशब्दों के साथ इंटरनेट पर खोज करें जैसे कि "नाई प्रशिक्षु" या "शॉर्टकट फॉर फ्री" के साथ-साथ अपने शहर का नाम, या आपके पास सबसे नज़दीकी बड़े शहर जहां आप रहते हैं। केवल "बुरा" यह है कि कट ऑफ के चरण-दर-चरण परामर्श के कारण, इसे दो या तीन घंटे लग सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने जीवन का सबसे अच्छा बाल कटवाने के साथ समाप्त होगा।
  • एक लड़की बनाओ` class=
    3
    एक शॉवर ले लो जैसे, हर दिन कभी भी रोक नहीं लेना, खासकर यदि आपने प्रयोग किया है और यह बात ...
  • एक लड़की बनाओ` class=
    4
    कसरत शुरू करें आपको एक जिम चूहे में बदलने की ज़रूरत नहीं है, या बहुत अधिक मांसपेशियां हैं संभवतः आपके शहर में कुछ जगह है जहां आप मुफ्त में कुछ भार उठा सकते हैं, या शायद आपके स्कूल में आपके पास एक छोटा जिम है आप अपनी मांसपेशियों में वृद्धि करेंगे, और अपने बारे में अच्छा महसूस करेंगे, सिर्फ यह जानते हुए कि आप स्वस्थ रहने के प्रयास कर रहे हैं।



  • एक लड़की बनाओ` class=
    5
    बदबूदार रहो स्नान करने के बाद, दुर्गन्ध दूर करनेवाला अनुपस्थित डिओडोरिजर एक अच्छा हो सकता है, क्योंकि कुछ बहुत मजबूत हैं थोड़ी परेशान करने के लिए एक हल्की गतिविधि करें, और ऐसा लग सकता है कि आप एक मर्दाना गंध पहन रहे हैं पोस्ट दाढ़ी या कोलोन का उपयोग करने से बचें
  • एक लड़की बनाओ` class=
    6
    दाढ़ी है। अपने चेहरे पर जो कुछ भी है उसे निकालें यह सुंदर नहीं है: "प्यारा" लड़कों की तरह दिखते हैं, और लड़कों में दाढ़ी या मूंछें नहीं पहनती हैं
  • एक लड़की बनाओ` class=
    7
    अपनी अलमारी पर एक रीफ्रेशिंग लुक लें - एक महिला उठाओ (आपकी मां के अलावा किसी अन्य) जो फैशन से जुड़ी हुई है और उससे यह पूछने के लिए कहें कि क्या आप बिल्कुल सड़क पर नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको यह कहना नहीं है कि आप एक लड़की प्राप्त करना चाहते हैं (हालांकि वह अनुमान लगा सकती है) - बस कहना है कि आप "बेहतर" पोशाक चाहते हैं।
    • अगर आपके पास पैसे हैं, नया कपड़े खरीद लें, और अपने सलाहकार को चुनने के लिए आपके साथ ले जाएं।
  • एक लड़की बनाओ` class=
    8
    अपने शिष्टाचार से सावधान रहें - चाहे आप कितना मजेदार हो, ऐसा लगता है कि यह सार्वजनिक रूप से बेकार और गड़बड़ी को रोकने का समय है।
    • हालांकि लड़कियों को किसी न किसी व्यवहार पर हँसे, वे इसे आकर्षक नहीं पाते हैं जब आप लड़कों के साथ होते हैं तो इस तरह के व्यवहार को रखें
  • एक लड़की बनाओ` class=
    9
    जिन महिलाओं को आप जानते हैं, उनके लिए दरवाजा खोलो। आदर्श रूप में, आप केवल उसके साथ कोमल हो सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे एक आदत बनाते हैं तो महिला आबादी टिप्पणी करना शुरू कर सकती है "वाह, वह ऐसा सज्जन है।"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com