IhsAdke.com

कैसे एक बाल कटवाने चुनें कि आपके व्यक्तित्व से मेल खाता है

किसी भी स्कूल में अपने आप को व्यक्त करना मुश्किल है, खासकर उन यूनिफ़ॉर्म या धार्मिक में - लेकिन आपका बाल कटवाने आपके बारे में कुछ कह सकता है, अराजकतावादी से कला विद्यार्थी तक जानें कि दिन-दर-दिन के लिए अपने बालों को कैसे जल्दी से पैक करना है, और आप पहले से ही आधे रास्ते में हैं

चरणों

चित्र जिसका शीर्षक आपका व्यक्तित्व चरण 1 के लिए एक बाल कटवाने का शीर्षक है
1
निर्धारित करें कि आपके बालों का रंग क्या है (केवल एक दर्पण में जांच करें) और यह मूल्य क्या है एक समान या आकस्मिक कपड़ों की कोशिश करें जो आप पहनेंगे, और अपने कंधों को एक तौलिया के साथ कवर करेंगे यदि आप एक मरहम, विकृत डाई या जेल का उपयोग करेंगे
  • चित्र जिसका नाम आपका व्यक्तित्व चरण 2 में फिट हुआ एक बाल कटवाने वाला शीर्षक है
    2
    आप जो व्यक्त करना चाहते हैं, उसके बारे में सोचें बिना खारिज किये हुए बालों के कई विकल्प उपलब्ध करा सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे कम या ज्यादा चाहते हैं, तो कक्षा की शुरुआत के कुछ महीनों पहले कटौती करने की कोशिश करें कि यह कैसा दिखता है।
  • चित्र जिसका नाम आपका व्यक्तित्व चरणबद्ध होता है एक बाल कटवाने का शीर्षक
    3
    अपनी सामग्री इकट्ठा साफ बालों (लेकिन बहुत साफ नहीं, शायद कल रात को धोया गया ठीक है) एक स्पष्ट आवश्यकता है, और किसी भी अन्य बुनियादी चीडिंग उत्पादों (जेल, मूस, बाल लोशन या कंडीशनर) ठीक हैं, प्लस सभी सामान जो आप कर सकते हैं उपयोग करने का निर्णय लें
  • चित्र शीर्षक से आपका व्यक्तित्व चरण 4 में फिट होने वाले बाल कटवाने को प्राप्त करें
    4
    एक दर्पण के सामने बैठो और अपने बाल साफ करें। लंबे बाल वापस खींचो अगर आप इसे इस तरह से चाहते हैं या ब्रश को गीला कर रखो और अपने बाल के माध्यम से इसे फ्रिज करने के लिए चलाएं। चिकनी केश विन्यास उन लोगों के लिए अच्छा है, जिनके पास उचित त्वचा है लेकिन यह आपकी नाक और होंठों पर ध्यान खींचती है, जो एक दिन में अच्छा नहीं हो सकता है, उदाहरण के लिए, आपको बड़ी रस्सी है। चेहरे के आकार के अनुसार अपनी केश विन्यास चुनें, और आप कहीं और इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।



  • पिक्चर का शीर्षक आपका व्यक्तित्व कदम उठाने वाले बाल कटवाने में मिलता है
    5
    स्टाइलिस्ट या परिवार के सदस्य से बात करें कि अपने हेयर स्टाइल का विवरण कैसे चुनना है। लंबे समय तक, सीधे बाल को अतिरिक्त देखभाल या धोने के लिए और अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है, और छोटे बाल अक्सर होते हैं, हालांकि श्रमिकों की कमी, एक उपद्रव यदि आप कुछ अलग करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से आपका व्यक्तित्व चरण 6 के साथ फिट होने वाले बाल कटवाने का शीर्षक
    6
    कृपया अपने बालों को व्यवस्थित करें जैसा कि आप कृपया करते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें रंगों के उपयोग को ब्यूटी सैलून में किया जाना चाहिए और कर्ल मॉडलर्स का उपयोग करना चाहिए - अगर वे हैं - सावधानी से
  • चित्र शीर्षक एक बाल कटवाने कि आपके व्यक्तित्व चरण 7 फिट बैठो
    7
    बालों के किस्में बनाने में अनुभवी किसी से बात करें आपके बाल आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं, चाहे वह अच्छा है या बुरा है सामान्य रूप से पीले और गंभीर व्यक्ति में लंबे, सीधे काले बाल लोगों को यह धारणा दे सकते हैं कि आप गॉथिक या उदास हैं, लेकिन एक सामान्य दिखने वाली छोटी लड़की पर ऑक्सीजनयुक्त गोरा कर्ल पूरी तरह नकली लगते हैं। अफ्रीकी-अमेरिकी लड़कियों को बिना किसी समस्या के अपने बालों को समान तरीके से सीधा कर सकते हैं, लेकिन सरली सीधे बाल एक संदेश भेज सकते हैं जो आप थोड़ा कष्ट की तरह दिखने की कोशिश कर रहे हैं। एक बॉब की तरह लघु बाल कटाने अक्सर छोटी स्त्री के रूप में देखा जाता है, लेकिन कम, मर्दाना कटौती लोगों को एक बव्वा के रूप में आप के बारे में सोच सकते हैं और आप अपने बाल कंघी पसंद नहीं कर रहे हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक आपका व्यक्तित्व कदम उठाने वाले बाल कटवाने का चरण 8
    8
    कुछ बहुत विस्तृत मत करो याद रखें: 10 मिनट या उससे कम आपके बालों को सीधा करने के लिए पर्याप्त है - यदि आप अधिक समय लेते हैं, तो आप स्कूल, काम या आप जहां भी जा रहे हैं, देर हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • घर पर इसे काटने के बजाय बाल स्टाइलिस्ट में जाने की कोशिश करें वे अधिक पेशेवर हैं और आप घर पर बना बाल कटवाने को पसंद नहीं कर सकते हैं।
    • प्यारा कैच प्यारा और सस्ते हैं आप स्याही, मोती या फूलों के साथ पुराने शॉपिंग या थ्रिफ्ट फास्टनरों को सजाने के लिए कर सकते हैं।
    • जब आप अपने बालों को एक रोटी या चोटी में डालते हैं, तो इसे अधिक आकर्षक बनाने के लिए एक सरल बाल टक्कर के बजाय धनुष या स्कार्फ के साथ बांधें
    • बाल बैंड सुंदर हैं - उल्लेख नहीं कि वे लंबे बालों को मिलाते हैं।
    • थोड़ा लाल जेल सरल फ्रिंज के लिए दुस्साहसी जोड़ती है पहला वर्दीकरण नियमों को जांचना सुनिश्चित करें!

    चेतावनी

    • अपने आप को अभिव्यक्त करें - लेकिन स्टेपल, फास्टनरों या विन्स के साथ अधिक से अधिक मत बनें, जो एक और अधिक जटिल शैली को अवमूल्यन कर सकते हैं।
    • अकेले अपने बाल डाई मत करो - मदद के लिए किसी से पूछो!
    • यदि आप अपने लोहे को एक सपाट लोहे के साथ सीधा करना चाहते हैं, तो उसे चिकनाई से पहले गर्मी या फीता के खिलाफ एक सुरक्षात्मक जेल लागू करना सुनिश्चित करें, क्योंकि गर्मी अपने बालों को सूखता है और अगर आप सावधान नहीं हैं, तो इसे गिरने का कारण बनता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com