IhsAdke.com

कैसे एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन लिखने के लिए

एक साथी को खोजने के लिए दुनिया भर से एकल व्यक्तिगत विज्ञापनों का इस्तेमाल करते हैं। बहुत से लोग मजाकिया विज्ञापन लिखने का फैसला करते हैं, बाकी से बाहर खड़े होने और इस तथ्य को जोर देते हैं कि उन्हें हास्य की भावना है। एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन आप एक आकर्षक शीर्षक बनाना चाहिए लिखने के लिए, अपने खुद के गुणों के बारे में और व्यक्ति को आप, के लिए अपरंपरागत उदाहरण का उपयोग करने के लिए देख रहे हैं ईमानदारी से कहूं तो, आपकी फोटो सावधानी से चुनें और सुनिश्चित करें कि आपका विज्ञापन बेहतर लिखा है बनाते हैं। एक अच्छा-विनम्र व्यक्तिगत विज्ञापन कैसे लिखना सीखने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

अपनी खुद की मजेदार व्यक्तिगत विज्ञापन लेखन

एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन चरण 1 लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक आकर्षक शीर्षक लिखें
  • शीर्षक में "आप" शब्द का प्रयोग करें जब आप सीधे दूसरे व्यक्ति से संपर्क करते हैं, तो आप पहले से ही बातचीत में उन्हें शामिल कर रहे हैं।
  • प्रश्न का उपयोग करें दोबारा, एक सवाल में बातचीत में व्यक्ति को शामिल किया गया है, किसी अन्य प्रकार के वाक्यांश से ज्यादा।
  • कुछ कहो जो एक मानक व्यक्तिगत विज्ञापन का दायरा फिट बैठता है उदाहरण के लिए, अपने लिंग और उम्र प्रदर्शित करने के बजाय, कुछ मज़ा, अप्रत्याशित या भी चौंकाने वाला, उदाहरण के लिए कहते हैं, "एक हार्ले डेविडसन के साथ एक आदमी की तलाश में मोटरसाइकिल हेलमेट के साथ तीस-somethings की महिला। कृपया जवाब हार्ले डेविडसन फोटो के साथ " निजी विज्ञापन में अप्रत्याशित कुछ पढ़ना पाठक में हँसी पैदा कर सकता है।
  • एक सवाल है कि पाठक की कल्पना के उपयोग की आवश्यकता पूछो, जैसे, "हमें हमारे 50 वीं शादी की सालगिरह पर कल्पना कीजिए, हमारे वॉकर के साथ नाच।" कल्पना, खासकर जब इसमें कुछ अजीब बात है, एक यादगार विज्ञापन बनाता है जिसे याद रखने और बोरिंग विज्ञापन की तुलना में आपके पाठक की रुचि होने की अधिक संभावना होगी।
  • एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन चरण 2 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने गुणों और उन व्यक्तियों के बारे में ईमानदार रहें जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं
    • असली लोगों के असली आदमी, आदतों और खामियां हैं, लेकिन बहुत से लोग उनके बारे में ईमानदार नहीं हैं। अपने कम आकर्षक गुणों के बारे में ईमानदार होना मज़ेदार और आकर्षक हो सकता है
    • इसी समय, अगर आपको लगता है कि आपको सुपरमॉडल या रॉक स्टार से डरा रहे हैं, तो ऐसा कहें। अधिकांश लोगों को, आकर्षक अमीर, सफल और एक ही समय में अजीब नहीं कर रहे हैं, तो आपका विज्ञापन अगर तुम, कम आकर्षक गुणों आप किसी के लिए देख रहे हैं निर्दिष्ट उदाहरण के लिए, "मैं अगर पता लगाने के लिए अच्छा लगेगा एक अजीब प्रभाव पड़ेगा जब आप हंसते हैं तो आप थोड़ा सूअर का बच्चा शोर करते हैं। "



  • एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन चरण 3 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अजीब प्रतिक्रिया उत्तेजित करने के लिए ईमानदार या अपरंपरागत उदाहरण का उपयोग करें
    • व्यक्तिगत विज्ञापन अक्सर बहुत सामान्य होते हैं बहुत विशिष्ट उदाहरणों का उपयोग करना काफी अजीब हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आपको अच्छा खाना पसंद है और थोड़ा अधिक वजन है, तो आप ऐसा कुछ लिख सकते हैं: "भोजन का प्रेमी वजन घटाने के प्रयोजनों के लिए खराब खाना बनाती है"।
  • एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन लिखें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी तस्वीर को ध्यान से चुनें बेशक, यदि आप बहुत ही आकर्षक हैं, तो आप आसानी से एक तस्वीर का उपयोग करना चाह सकते हैं जो आपके विशेषताओं को सबसे अच्छा कोण पर प्रदर्शित करता है।
    • बाकी सभी के लिए, आप एक ऐसी तस्वीर का उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं जो आपके व्यक्तिगत विज्ञापन के संदेश को किसी तरह से विरोधाभासी या बढ़ाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने शीर्षक में अत्यंत गंभीर हो करने की योजना है, तो आप एक अजीब प्रभाव, बनाने एक हेलोवीन पोशाक के साथ खुद की एक तस्वीर प्रदर्शित करने या, अगर आप कहते हैं कि तुम पुस्तकों से प्यार है, बीच में बैठा खुद की एक तस्वीर लेने पुस्तकों के ढेर या कुछ के लिए जिसके लिए आपकी रुचि है
  • एक अजीब व्यक्तिगत विज्ञापन लिखें चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका विज्ञापन अच्छी तरह से लिखित है जब तक आप व्याकरणिक गलत वाक्यांशों और गलत वर्तनी वाले शब्दों का उपयोग करके मजाक बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका विज्ञापन अच्छी तरह से लिखित है। वर्तनी और व्याकरण संबंधी त्रुटियों की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आप स्पष्ट, संक्षिप्त भाषा का उपयोग करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com