IhsAdke.com

खोज सहायता के लिए एक विज्ञापन कैसे बनाएं

"स्वयं सहायता" के लिए विज्ञापनों का इस्तेमाल किराए पर मदद या नए नियोक्ताओं के लिए किया जाता है इस प्रकार का विज्ञापन आमतौर पर अख़बारों और प्रकाशनों के वर्गीकृत अनुभाग में तथा साथ ही क्लासिफाईड इंटरनेट साइटों में मौजूद है। इन विज्ञापन "मदद करना चाहता है" के रूप में अक्सर अन्य विज्ञापनों को दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा से घिरे रहे हैं, यह उन्हें एक तरीका है कि पाठकों को आकर्षित करने और पद के लिए के लिए आवेदन करने में ज़्यादा अच्छे के लिए प्रोत्साहित करेंगे में डाल करने के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए, एक "सहायता-सहायता" विज्ञापन में कुछ विशेषताओं होना चाहिए ऐसे विज्ञापन बनाने के लिए इन दिशानिर्देशों का पालन करें जिनके साथ आप सहायता चाहते हैं।

चरणों

एक "वांछित सहायता" विज्ञापन बनाएं

पिक्चर शीर्षक से सहायता प्राप्त करना चाहते हैं विज्ञापन चरण 1
1
एक आकर्षक शीर्षक बनाकर प्रारंभ करें नौकरी और नियोक्ता के बारे में विशिष्ट विवरण सहित सकारात्मक भाषा और क्रिया क्रियाओं का उपयोग करें "वांटेड व्यस्त अचल संपत्ति एक आवासीय पड़ोस में स्थित फर्म के लिए, व्यवस्थित प्रबंधन और निगरानी कार्यालय प्रक्रियाओं को कार्यकारी गतिशील सहायक: उदाहरण के लिए," अचल संपत्ति कार्यालय चाहता था सचिव "जैसा विज्ञापन अधिक प्रभावी ढंग से इस तरह से लिखा जा सकता है । "
  • चित्र शीर्षक से सहायता प्राप्त करना चाहता था विज्ञापन चरण 2
    2
    कृपया मूल विवरण प्रदान करें। सहायता प्राप्त करने वाले विज्ञापनों को लिखने के और अधिक रचनात्मक पहलुओं में गहराई से चर्चा करने से पहले, पाठकों को बुनियादी जानकारी प्रदान करना महत्वपूर्ण है, उन्हें आप जो खोज रहे हैं उसका प्रारंभिक विचार प्रदान करना महत्वपूर्ण है:
    • अपना व्यवसाय नाम और स्थान दर्ज करें
    • स्थिति के साथ-साथ विशिष्ट पहलुओं, जो अपेक्षित स्तर हो सकता है सूची, यह एक काम कर अंशकालिक या भरा हुआ है अगर यह, अस्थायी या स्थायी है अगर पारी दिन हो या रात, वेतन रेंज, के लिए सीमा की तारीख है आवेदन और रोजगार की शुरुआत की तारीख
    • का एक अच्छा उदाहरण विज्ञापन उद्घाटन किया जाएगा :. "कंपनी एबीसी, राजधानी शहर में स्थित है, एक अस्थायी अनुबंध के आधार पर रात की पाली के प्रभार लेने के लिए वेतन प्रतिस्पर्धी है एक प्रवेश स्तर विशेषज्ञ की तलाश में है" मदद करना चाहता है " बाजार के मुताबिक और अनुभव के अनुसार अनुरूप। आवेदन 1 मार्च को भेजे जाने चाहिए, क्योंकि यह उम्मीद है कि इस काम की शुरुआत 1 अप्रैल को कुल 6 महीनों के लिए होगी। "
  • चित्र शीर्षक से सहायता प्राप्त करना चाहता था विज्ञापन चरण 3
    3



    आप जो कर्मचारी में देख रहे हैं उसे सुमालाइज़ करें
    • योग्यता इस तरह के एक निश्चित कौशल सेट और / या नौकरी से संबंधित शब्दावली की समझ के साथ कंप्यूटर प्रोग्रामिंग का ज्ञान, विशेष उपकरणों के साथ परिचित, प्रवीणता के रूप में किसी भी विशेष है कि रोजगार के लिए आवश्यक हो सकता है, में शामिल होगा। उदाहरण के लिए, अपने विज्ञापन मदद करने के लिए इस प्रकार लिखा जा सकता है चाहता है: "। कैसे बुनियादी लेखांकन सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के, 100% सटीकता के साथ एक 10-कुंजी कुंजीपटल का उपयोग करें और बिलिंग और कोडिंग के मामले से परिचित होना पता करने के लिए"
    • औपचारिक प्रशिक्षण आवश्यकताओं की सूची विज्ञापनों की तलाश में आपकी सहायता में शिक्षा स्तर के विवरण और / या विशेष प्रमाणपत्र शामिल हैं जो स्थिति पर लागू हो सकते हैं।
    • नौकरी आवेदकों के लिए आप जिस प्रकार के अनुभव की मांग कर रहे हैं उसे सूचीबद्ध करने में विशिष्ट रहें रोजगार के लिए समय के बारे में बात करने के अलावा, इसमें सामान्य अनुभव आवश्यकताओं भी शामिल हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "उम्मीदवारों को उद्योग में कम से कम 2 साल का अनुभव होना चाहिए और उन्हें ग्राहक सेवा, भर्ती और प्रशिक्षण के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने का अनुभव होना चाहिए।"
  • चित्र शीर्षक से सहायता प्राप्त करना चाहता था विज्ञापन चरण 4
    4
    वर्णन करें कि आप अन्य नियोक्ताओं को क्या पेशकश करते हैं यह "खुद को बेचना" का मौका है, और आपको कई घटकों को शामिल करना चाहिए:
    • अपनी कंपनी के इतिहास और / या प्रतिष्ठा के बारे में थोड़ा लिखें उदाहरण के लिए, आप कुछ ऐसे शामिल कर सकते हैं जैसे "1 9 77 से प्रभावी और अनुकूल विपणन समाधान प्रदान करके हमें उद्योग के नेताओं के रूप में पहचाना जाता है।"
    • कंपनी संस्कृति का खुलासा करें उदाहरण के लिए, आप ओपन-डोर मैनेजमेंट पॉलिसी, कैजुअल ऑफिस वायुमंडल या किसी टीम के निर्माण पर महत्व को इंगित करना पसंद कर सकते हैं।
    • आपके लिए काम करने के लाभों, जैसे कैरियर के विकास के अवसर, बीमा, सेवानिवृत्ति योजना, बोनस और प्रोत्साहन योजनाओं के विवरण प्रदान करें।
    • कर्मचारी को समान अवसर का कानूनी नोटिस शामिल करें
  • चित्र शीर्षक से सहायता प्राप्त करना चाहते हैं विज्ञापन चरण 5
    5
    दिलचस्पी पार्टियों के लिए निर्देशों के साथ अपना "मदद करें" विज्ञापन को अंतिम रूप दें
    • राज्य कैसे संभावित हितधारकों को सही ढंग से आवेदन प्रक्रिया को पूरा करना चाहिए। आप उन्हें फिर से शुरू करने के लिए फ़ैक्स कर सकते हैं, ई-मेल के माध्यम से रुचि के एक पत्र भेज सकते हैं या एक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।
    • पाठकों को एक संपर्क नाम, फोन नंबर और ईमेल पता प्रदान करें।
  • युक्तियाँ

    • पाठकों को विज्ञापन के जरिए पाठकों को व्यक्तिगत रूप से बोलने वाले प्रभाव को देने के लिए "आप" के रूप में संदर्भित करके अपने विज्ञापन को कस्टमाइज़ करें
    • यदि आपको लगता है कि आपको मुद्रित क्लासिफाईड के लिए मदद चाहते हैं उस विज्ञापन को लिखने में मदद की ज़रूरत है, तो प्रकाशन टीम से सहायता प्राप्त करें क्योंकि वे विज्ञापन लिखने से परिचित हैं और अक्सर ग्राहकों को सुझाव देते हैं
    • "सहायता-स्वयं" विज्ञापन बनाते समय, पाठकों को संसाधनों के साथ प्रदान करना एक अच्छा विचार है ताकि वे आपके व्यवसाय के बारे में अधिक जानकारी खोज सकें। यह संभावित उम्मीदवारों को अपने हितों को और अधिक सटीक रूप से मापने की अनुमति देता है, साथ ही साथ यह आकलन करने के लिए कि वे आवेदन करने से पहले स्थिति के लिए उपयुक्त और विशिष्ट हैं, और आप मूल्यांकन करने के लिए समय बचा सकते हैं और उम्मीदवारों के लिए जो स्थिति के लिए उपयुक्त नहीं हैं अपनी कंपनी की वेबसाइट और साथ ही साथ उद्योग से संबंधित लेखों को लिंक प्रदान करना, पाठकों को प्रोत्साहित करने का एक अच्छा तरीका है।

    चेतावनी

    • विज्ञापन में बहुत औपचारिक स्वर का उपयोग करने से बचें आप पाठकों को आकर्षित करना चाहते हैं, और ऐसा करने का एक शानदार तरीका एक अनूठी स्वर का उपयोग करना है जो आपके व्यवसाय, उसके वायुमंडल और संस्कृति के व्यक्तित्व को दर्शाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com