IhsAdke.com

याहू पर विज्ञापन अवरुद्ध! मेल

याहू! मेल ग्रह पर सबसे लोकप्रिय मुफ्त ईमेल सेवाओं में से एक है। हालांकि, वह आमतौर पर एक गंभीर समस्या से प्रभावित होता है: वह विज्ञापन द्वारा भारी प्रदूषित होते हैं लोग पूरी तरह समझते हैं कि यदि साइट को अपनी सेवाओं को मुफ्त में जारी रखने के लिए जारी रखना चाहते हैं तो साइट को पर्याप्त धन की आवश्यकता होती है। हालांकि, यह इस तरह किया जाना चाहिए कि लोग असुविधाजनक महसूस न करें। अगर आपको लगता है कि याहू! मेल उस पहलू में थोड़ा सा अतिरंजना कर रहा है, चिंता न करें! मुक्ति है!

चरणों

याहू मेल चरण 1 में ब्लॉक बैनर विज्ञापन शीर्षक वाला चित्र
1
यदि यह संभव है, उनके द्वारा प्रदान किए गए औपचारिक साधनों का उपयोग करें। आपके प्रस्थान, इस मामले में, के रूप में जाना जाता योजना के लिए भुगतान करना है विज्ञापन निशुल्क मेल (ई-मेल बिना घोषणाओं में, पुर्तगाली में) यह प्रति वर्ष आर $ 123.72 के बराबर का खर्च करता है। पहले यह 49.50 डॉलर था, लेकिन याहू! हाल ही में इस मूल्य में वृद्धि हुई है



  • याहू मेल चरण 2 में ब्लॉक बैनर विज्ञापन शीर्षक वाला चित्र
    2
    हर बार जब आप अपने ईमेल का उपयोग करते हैं तो किसी अस्थायी आधार पर विज्ञापन ब्लॉक करें यदि आप चाहते हैं या उनके द्वारा प्रदान की गई सेवा के लिए भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप अभी भी स्क्रीन के दाईं ओर वाले विज्ञापनों को छिपाने में सक्षम होंगे। ऐसा करने के लिए, जब भी आप ईमेल खोलते हैं, बैनर के बाईं तरफ स्थित तीर द्वारा प्रस्तुत बटन पर क्लिक करें। दुर्भाग्यवश, आपको दो चीजें करने की आवश्यकता होगी जो काम करने के लिए थोड़ी उबाऊ हैं:
    • जब भी आप एक नया संदेश खोलते हैं या अपने इनबॉक्स में वापस जाते हैं, तो आपके विज्ञापन फिर से दिखाई देंगे। इस कारण से, आपको उन्हें फिर से बंद करना होगा
    • अगर आपके पास बहुत बड़ी मॉनिटर (1920 x 1200 या 1920 x 1080) है, तो आपके पास अपने ईमेल विस्तार करने का कोई तरीका नहीं होगा ताकि वे आपकी स्क्रीन की पूरी चौड़ाई को कवर कर सकें। इसका कारण यह है कि Yahoo! संदेश की वर्तमान सीमाएं मेल 1630 पिक्सेल है इसलिए, इस मामले में, आप अपने संदेशों को विस्तृत करने के लिए पहले उल्लेखित विधि का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप तीर आइकन पर क्लिक करते हैं, तो सबसे अधिक ऐसा होगा कि विज्ञापन अस्थायी रूप से छिपाया जाएगा।
  • याहू मेल के चरण 3 में ब्लॉक बैनर विज्ञापन शीर्षक वाला चित्र
    3
    विज्ञापनों को स्थायी रूप से ब्लॉक करें यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो कुछ तरीके हैं जिनसे आप हर चीज का इस्तेमाल कर सकते हैं। इनमें से सबसे आसान प्लगइन्स इंस्टॉल करना है जो आपके ब्राउज़र में विज्ञापनों को ब्लॉक करता है। अगर आप फ़ायरफ़ॉक्स का उपयोग कर रहे हैं, तो आप उन्हें अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने से पहले निम्न साइट पर जाएं।
    • एडब्लॉक प्लस एडब्लॉक प्लस विज्ञापन अवरुद्ध करने की बात आती है तो सबसे लोकप्रिय उपकरण में से एक है। आप स्क्रीन के दाईं ओर दिखाई देने वाले विज्ञापन भी छिपा सकते हैं। दुर्भाग्यवश, वह चौड़ाई में उस छोटी समस्या को ठीक नहीं कर सकता। तो आपको प्राप्त होने वाले अधिकांश स्क्रीन के किनारे खाली रिक्त स्थान होंगे।
    • याहू मेल विज्ञापन पैनल छुपाएं। यह टूल विज्ञापनों को छिपाने के साथ-साथ स्क्रीन की चौड़ाई समस्या को ठीक करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। अपने संदेशों को मॉनिटर द्वारा समर्थित अधिकतम आकार के विस्तार के अलावा, यह आपको आपके ईमेल को अधिक सुविधाजनक तरीके से पढ़ने की अनुमति भी देता है। इसे सब से ऊपर ले जाने के लिए, यह अभी भी उन विज्ञापनों को छुपाता है जो याहू! इसे आपके संदेश बॉक्स के शीर्ष पर डालता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com