IhsAdke.com

किसी घर को विभाजित करने के लिए कोई भी विज्ञापन कैसे बनाएं

घर के खर्चों में मदद करने के लिए रूममेट ढूँढना कभी-कभी मुश्किल हो सकता है आप एक विश्वसनीय व्यक्ति खोजना चाहते हैं जो जिम्मेदार है। सही उम्मीदवार को आकर्षित करने के लिए आपको यह बताने के लिए महत्वपूर्ण है कि आप दोनों शांति में एक साथ रह सकते हैं और वह आपके समय के किराए पर अपने हिस्से का भुगतान करेगा।

सही व्यक्ति को आकर्षित करने का एक तरीका विज्ञापन बनाना है इन विज्ञापनों को स्थानीय प्रतिष्ठानों में, अखबार में और इंटरनेट पर रखें, फिर उन लोगों के साथ संदर्भों और आचरण साक्षात्कार की जांच करें जिन्होंने आवेदन किया है सही प्रकार के उम्मीदवार को यह सुनिश्चित करने के लिए सही प्रकार के विज्ञापन लिखना महत्वपूर्ण है।

चरणों

अपना विज्ञापन लिखें

एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 1 लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
एक आकर्षक शीर्षक लिखें आप कुछ चाहते हैं जो लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा और आप जिस रूममेट के लिए खोज रहे हैं उसके लिए अपील करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप रूममेट को पास के कॉलेज में जा रहे हैं तो आप कह सकते हैं, "फैलो जो परिसर के पास एक महान अपार्टमेंट साझा करना चाहता है!"
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 2 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    घर या अपार्टमेंट का स्थान पहले लिखें। यह लोगों की तलाश में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, लेकिन अगर आप अपनी गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं, तो बस बिल्डिंग का नाम शामिल करें, न कि इकाई संख्या। बिल्डिंग, स्थान और पड़ोस के प्रकार के बारे में पाठकों को सूचित करें इससे संभावित मित्र को समाप्त करने में मदद मिलेगी, जो जगह पसंद नहीं कर सकते।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 3 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बोल्ड में नए रूममेट के लिए किराए की लागत की सूची विशिष्ट रहें और सभी अतिरिक्त शुल्क शामिल करें जैसे उपयोगिताओं जो किराया में शामिल नहीं हैं। तो संभावित कमरे में रहने वालों को पता होना चाहिए कि आवेदन करने से पहले उन्हें कितना भुगतान करना होगा।



  • एक रूममेट वॉन्टेड एड चरण 4 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आप जिस रूममेट की तलाश कर रहे हैं उसका प्रकार लिखें। हालांकि ऐसा लगता है कि आप पिक रहे हैं, विज्ञापन का फोकस उस प्रकार के किरायेदार को आकर्षित करना है जिसे आप चाहते हैं कि वह साथ रहें। सूची विशिष्टताएं, जैसे कि गैर-धूम्रपान करने वाला, पुरुष या महिला, साथ ही साथ अन्य विशेषताओं जैसे कि शांत या स्वच्छ जो आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती हैं
  • एक रूममेट वॉन्टेड एड चरण 5 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    संभावित रूममेट के लिए अपार्टमेंट को बढ़ावा दें अपार्टमेंट, सम्मिलित और पड़ोस के लाभों की सूची दें आप ऐसे चीजों के बारे में सोचना चाहेंगे जो आप के लिए रूममेट के प्रकार के लिए अपील करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप रूममेट की तलाश कर रहे हैं जो शांत और अध्ययनशील है, तो आप ऐसी चीजों को शामिल करना चाह सकते हैं जैसे "रात में एकांत, शांत क्षेत्र में स्थित, जो लोग आवागमन से बचने के लिए चाहते हैं।"
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 6 लिखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    नीचे अपना नाम और संपर्क जानकारी शामिल करें विज्ञापन में अपना अंतिम नाम शामिल न करें केवल एक फ़ोन नंबर और एक ईमेल पता शामिल करें।
  • युक्तियाँ

    • विज्ञापन में किराया के लिए अपने अपार्टमेंट या कमरे की तस्वीरें रखकर संभावित कमरे में रहने वालों को दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि अपार्टमेंट कैसा है
    • एक सार्वजनिक स्थान पर फोन द्वारा या व्यक्ति द्वारा रूममेट्स के साथ साक्षात्कार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com