IhsAdke.com

कांग्रेस के लिए आवेदन कैसे करें

मतदाताओं ने अपने देश के कांग्रेस में प्रतिनिधित्व करने के लिए सैकड़ों लोगों का चुनाव किया। निर्वाचित उम्मीदवारों में से प्रत्येक के पास प्रचार का एक अलग तरीका होता है और आम तौर पर परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से यह आता है। कांग्रेस में सीट के लिए आवेदन करने के लिए एक अच्छी योजना तैयार करने के लिए इच्छुक लोग सफलता के पथों का अध्ययन कर सकते हैं

चरणों

चरण के लिए कांग्रेस के लिए चित्र चरण 1
1
एक अच्छा फिर से शुरू बनाएँ सफल उम्मीदवारों के पास समान रिज्यूम नहीं हैं, लेकिन उन सभी को जीवनकाल का अनुभव है क्योंकि उन्हें चुनने का एक अच्छा कारण है। कांग्रेस वकीलों से भरी है, लेकिन कई डॉक्टर भी हैं जो कांग्रेस में सफलतापूर्वक सीटों के लिए चुने गए हैं। राजनीति में स्नातकोत्तर की डिग्री के साथ उम्मीदवार एक महान विशेषता के रूप में इस तथ्य का उपयोग कर सकते हैं।
  • गलतियों से बचें कांग्रेस सीटों के उम्मीदवारों ने पहले धोखा दिया था और झूठ बोला था, लेकिन जब तक गलतियों को पुनरावृत्ति नहीं होती, तब तक मतदाताओं ने पिछले अविवेक को अनदेखा कर दिया हो। पिछले वर्षों की गलतियों का खुलासा नहीं किया गया था जब पूर्व में, उम्मीदवारों का समर्थन खो दिया। यदि एक प्रतिद्वंद्वी का निर्दोष इतिहास है, तो एक मामूली अभद्रता उसकी पूरी उम्मीदवारी की निंदा कर सकती है।
  • कांग्रेस के लिए भाग 2 के लिए चित्र चरण 2
    2
    एक कॉलेज के लिए दर्ज करें और कांग्रेस की भूमिका और संरचना का अध्ययन करें। कॉलेज की शिक्षा आपके कांग्रेस के चुनाव के लिए एक आवश्यकता नहीं है, लेकिन प्रतियोगिता के लिए शायद यह बात होगी सरकार के बारे में एक ठोस शिक्षा उम्मीदवारों को कांग्रेस को प्राप्त करने में मदद करेगी।
  • चित्र के लिए चलाए गए अभियान चरण 3
    3
    अनुभव करने और ज्ञात होने के लिए स्थानीय स्थिति प्राप्त करें कांग्रेस के उम्मीदवार हमेशा कांग्रेस में जाने से पहले स्थानीय स्तर पर नहीं होते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छा तरीका है। नगर परिषद या विद्यालय का एक सक्रिय और प्रभावशाली सदस्य मतदाताओं को प्रभावित करेगा। स्थानीय स्थिति के लिए प्रतिस्पर्धा आपके अभियान सामग्री का परीक्षण करने का अवसर प्रदान करेगा।
  • कांग्रेस के लिए भाग 4 के लिए तस्वीर चरण 4



    4
    आवश्यक राशि की मात्रा बढ़ाएं उम्मीदवारों को अपने चुनावों को बढ़ावा देने के लिए धन की आवश्यकता होती है। आवेदकों को प्रतिस्पर्धा करने के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा मतदाताओं को जीतने के लिए विज्ञापन, यात्रा और पेरोल पर पैसा खर्च करना चाहिए।
    • एक महान टीम किराया आवेदक सहायकों, भाषण-लेखक और शोधकर्ताओं की सेवाओं से लाभ उठाते हैं। कुछ स्वयंसेवक ने आवेदन का समर्थन किया, लेकिन भुगतान करने वाले कर्मचारियों को निस्संदेह एक आवश्यकता है
  • चरण के लिए कांग्रेस के लिए चित्र चरण 5
    5
    आपके नाम के लिए आवश्यक दस्तावेज़ीकरण मतपत्र पत्रों पर प्रदर्शित होने और शुल्क का भुगतान करें। सुनिश्चित करें कि आपका निवास जिला या राज्य जिसके लिए आप आवेदन कर रहे हैं में स्थित है।
  • पांव के लिए कांग्रेस के चरण 6
    6
    कार्यालय के लिए अभियान सफलता के लिए एक आदर्श अभियान रणनीति व्यवस्थित करें सफल उम्मीदवार आम तौर पर सैकड़ों मतदाताओं को मिलते हैं क्योंकि वे कांग्रेस के लिए अभियान चलाते हैं। जिला या राज्य से मतदाताओं को ढूँढना एक मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन मतदाताओं को व्यक्तिगत रूप से वोट पाने का एक शानदार तरीका अक्सर होता है।
    • अपनी रणनीति के अनुसार प्रभावी अभियान सामग्री तैयार करें मतदाता उम्मीदवारों को अपने निजी दिखावे के साथ-साथ टेलीविजन विज्ञापन और समाचार पत्रों से भी न्याय करते हैं। व्यावसायिक रूप से किराए पर लेने के लिए विज्ञापनों और लिपियों को टेलीविज़न दिखावे के लिए तैयार करें।
  • चित्र शीर्षक के लिए रन फॉर कांग्रेस चरण 7
    7
    चुनाव के लिए वोट दें और परिणामों की प्रतीक्षा करें। मत भूलो कि आप और खुद को वोट कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने संपर्कों का लाभ उठाएं अभियान में मदद करने के लिए परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों पर भरोसा करें। राजनीति में बड़ी सफलता पाने के लिए अपने कैरियर को एक महान नेटवर्क बनाने के लिए प्रारंभ करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com