IhsAdke.com

लोगों को आप पर वोट करने के लिए कैसे प्रेरित करें

चाहे वह वर्ग अध्यक्ष, टीम के कप्तान, या ब्राज़ील के अध्यक्ष के चुनाव के लिए हो, चुनाव जीतने के लिए करिश्मा, अभियान संगठन और एक संदेश पारित होने के लिए एक संयोजन की आवश्यकता होती है। यहां लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए राजी करने का तरीका बताया गया है।

चरणों

विधि 1
दर्शकों को जानना

चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 1
1
बड़ी समस्याएं जानें मतदाताओं से बात करें कि वे इस चुनाव में किस चीज की परवाह करें। क्या वे उम्मीदवार के नेतृत्व की गुणवत्ता के बारे में बड़े प्रश्नों के बारे में चिंतित हैं, या वे करों को कम करने के बारे में चिंतित हैं? आप इन मुद्दों के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं और एक मजबूत और मजबूत आसन विकसित कर सकते हैं। किसी चुनाव के लिए आवेदन न करें, क्योंकि आप जीतना चाहते हैं - आपको दांव पर होने वाले मुद्दों के बारे में भी ध्यान देना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 2
    2
    विवाद खोजें। चुनाव व्यक्तिगत नहीं हैं: आपको अन्य उम्मीदवारों पर विचार करना चाहिए और पता होना चाहिए कि कैसे उन्हें अपने अभियान से असंतोष करना और लोगों को मतदान करने से रोकना है। अपने शीर्ष प्रतिद्वंद्वियों के बारे में जानने के लिए हर चीज का पता लगाएं उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों पर भेद करने का प्रयास करें और वे किसी भी कमज़ोरियों या घोटालों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 3
    3
    अपना आधार खोजें हर कोई आपके लिए पसंद नहीं करेगा या वोट देगा, लेकिन प्रत्येक मतदाता को दरार करने के लिए मुश्किल नट होगा। प्रमुख समूहों और क्षेत्रों को ढूंढें जो आपके लिए वोट करने के लिए उत्साहित हों और उन्हें तुरंत पहुंचें। ये लोग स्वयंसेवकों के आयोजन और अभियान के लिए धन जुटाने के लिए महत्वपूर्ण हैं। आपको इन लोगों को समझाने के लिए बहुत समय बिताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा उपेक्षा न करें - जो उम्मीदवार अपना चुनाव छोड़ देता है वह आम तौर पर चुनाव हारता है।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 4
    4
    अनिर्णीत पहचानें दुविधा में पड़ा हुआ मतकारक प्रेमी राजनेताओं को क्रुद्ध कर सकते हैं, लेकिन वे हर चुनाव में अभी भी एक अंतर बनाते हैं। जानें कि वे क्या रुचि रखते हैं और किस कारक या नीतियां उनके मतों को जीत सकती हैं - और फिर आक्रामक तरीके से विज्ञापन करें अपने आधार का निर्माण और आयोजन करने के बाद, अनिश्चित लोगों के वोटों को जीतना या आप अपने प्रतिद्वंद्वी से जीत सकते हैं जो आपके अभियान का मुख्य लक्ष्य है
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 5
    5
    निरंतर निरंतर शपथ लेना। यह दुर्लभ है कि आपके अभियान की पहली रणनीति पूरी तरह से काम करेगी। मतदाताओं के साथ सर्वेक्षण कैसे करें और आप अपने अभियान को उसके अनुसार समायोजित करें। जनसांख्यिकी द्वारा अनुसंधान विभाजित करें और मतदाताओं को वोट देने के लिए बाधाएं क्या हैं
  • विधि 2
    एक संदेश भेजें

    चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 6
    1
    एक कहानी बताओ मतदाता राजनीतिक पदों के एक समूह के साथ जुड़ नहीं करते - वे एक कथा से जुड़ते हैं अपनी कहानी बताएं कि आपने जीवन में जीती कैसे जीती है, आप हमेशा लोगों के हितों के लिए कैसे लड़ा करते हैं - ये ऐसे वाक्यों हैं जिनमें लोग विश्वास करते हैं। आपके अभियान में मतदाताओं को आपके बारे में एक कहानी - और अपने आप को बताना चाहिए - जो उन्हें प्रोत्साहित करता है और उन्हें आपके लिए वोट देने के लिए उत्साहित करता है आपकी अभियान सामग्री में आपके दृष्टिकोण का वर्णन होना चाहिए कि उस चुनाव का क्या मतलब है और जहां समुदाय जा रहा है
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 7
    2
    अपने विजयी व्यक्तित्व का उपयोग करें शायद यह राजनीति की दुखद वास्तविकता है कि लोग उन लोगों के लिए सबसे अधिक करिश्माई उम्मीदवारों के लिए वोट देना पसंद करते हैं जो अधिक अनुभवी हैं या जो लोगों के लिए बेहतर नीतियों की पेशकश करते हैं। कई उत्कृष्ट उम्मीदवार चुनाव हारते हैं, क्योंकि उन्हें कठिन या आरक्षित लगता है लोगों को यह महसूस करना चाहिए कि आप उनके समान हैं, कि वे आपके मित्र हो सकते हैं या कम से कम आपके साथ भोजन साझा कर सकते हैं। अपनी शक्ति में सब कुछ करिश्माई, विनम्र, विनम्र, दोस्ताना और अच्छे मनोदशा में करें, और अभिजात वर्ग या नौकरशाह की तलाश से बचें।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 8
    3



    अपने संदेश के लिए छड़ी दोनों मीडिया और विपक्ष आपसे पिछले घोटालों के बारे में बात करने की कोशिश करेंगे, जहां आपकी स्थिति मतदाताओं से मेल नहीं खाती है, या जो भी कहानी प्रचलित है विचलित मत हो! अभियान की चर्चाओं और घटनाओं में, हमेशा अपने संदेश का मुख्य विषय लाने का प्रयास करें और उन विषयों का उपयोग करें, जिनमें आप मजबूत हैं।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 9
    4
    एक नारा के साथ दिखाई देते हैं इसे कम और मज़ेदार बनाओ, वह यह है कि लोग याद कर सकते हैं कुछ छद्म करना, अनुरेखण करने की कोशिश करें, या एक ताल दें जिसमें लोग गा सकते हैं बेहतर अभी तक अगर आप इसे लोगों के लिए अपना नाम याद रखना चाहते हैं पर्चेलेट्स आपको अधिक वोट प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन अधिकतर मतदाता आपको एक स्टिकर पर याद करेंगे, इसलिए आप बेहतर तरीके से कुछ का उपयोग करना चाहते हैं, जैसे किसी कर्मचारी से, आपको किसी तरह मतदाता से जुड़ने के लिए।
    • यदि कोई ऐसी समस्या है जो उस अभियान पर हावी हो जाती है जिसमें आप संलग्न हो सकते हैं, तो अपने नारे में इसका इस्तेमाल करने से डरो मत, जैसे- "ज़ोओ मारिया: लोग डामर से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं" या यहां तक ​​कि "ज़ोओ मारिया: सैफ नो टू द व्हाडक्ट" ।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 10
    5
    हमले के लिए जाओ अपने विरोधियों को किसी भी विवादास्पद स्थिति में रखिए, जो कि वे पहले, या किसी अन्य विवादास्पद छिपे हुए मुद्दों पर हो सकते थे। लोगों को नकारात्मक अभियान पसंद नहीं है, लेकिन यह अभी भी काम करता है इस तरीके से बहुत ज्यादा खेलना आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं, लेकिन सही काम करने वाले अभियानों में इनमें से कुछ हैं आपके प्रतिद्वंदी के खिलाफ एक वोट एक वोट के रूप में उतना ही अच्छा है यदि यह आपके लिए था।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो लड़ाई के ऊपर दिखाई देने पर सभी आलोचनाओं को बनाने के लिए एक तीसरी पार्टी के संबद्ध की व्यवस्था करें। सफल राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों ने अक्सर अपने साथी को "हमले के कुत्ते" के रूप में जाने देते हैं क्योंकि वे सकारात्मक लक्षणों पर ध्यान देते हैं।
  • विधि 3
    एक विजेता अभियान है

    चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 11
    1
    स्वयंसेवक इकट्ठा यहां तक ​​कि एक छोटे से चुनाव में, एक जीतने वाले अभियान को अकेले रखना मुश्किल है। अपने दोस्तों और परिवार को अपने साथ काम करने के लिए बुलाएं एक समर्पित स्वयंसेवक चुनाव के दिन 100 वोटों के लिए भरोसा कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 12
    2
    मांस में प्रकट जितना आप कर सकते हैं उतने लोगों को ढूंढें। यहां तक ​​कि इस डिजिटल युग में, आमने-सामने बातचीत अभी भी लोगों को जीतने का सबसे अच्छा तरीका है। आप और आपके सबसे प्रेरक स्वयंसेवकों को बड़ी घटनाओं या सार्वजनिक स्थानों पर यथाशीघ्र मतदाताओं से मिलने के लिए दरवाजे से जाना चाहिए। बहुत से लोग आप पर अपनी पीठ बदल सकते हैं, लेकिन जो लोग आपको सुनने के लिए समय लेते हैं - या अपना हाथ भी हिला कर सकते हैं - आपके लिए वोट देने, दूर करने या स्वयंसेवा करने की अधिक संभावना है।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 13
    3
    अपना नाम पहचानने के लिए उपहार वितरित करें किसी भी महान अभियान के लिए सबसे अच्छा उत्पाद पोस्टर, पोस्टर, फ्लायर, बोचेस, स्टिकर और शर्ट हैं। इन उत्पादों का मतलब सिर्फ आपके नाम और नारा या अपने ब्रांड नाम से भी बहुत ज्यादा है। व्यक्तिगत वोटों को कमाने के लिए वे बहुत कुछ नहीं करते, लेकिन वे आपका नाम सड़कों पर लेते हैं और लोगों को इंटरनेट पर आपके लिए खोज करते हैं। यह यह भी दिखाता है कि आपके पास ऐसे मतदाता हैं जो आपसे समुदाय में समर्थन करते हैं, और बहुत से लोग केवल एक आंदोलन में शामिल होंगे जब यह पहले से ही बहुत लोकप्रिय है।
    • आप अपने बोर्डों के साथ न तो बदलते लोगों के दिमाग को समाप्त कर सकते हैं, लेकिन अपने स्वयंसेवकों को हतोत्साहित किया जाएगा, अगर उन्हें पड़ोस में प्रचार करना होगा कि केवल उनके विरोधी की लाइसेंस प्लेटें हैं राजनीति एक युद्ध की तरह है यदि आपका प्रतिद्वंद्वी कुछ करता है, तो आपको हमले का मुकाबला करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 14
    4
    लिफ्ट फंड जीतना सस्ते नहीं है प्रत्येक प्रमुख अभियान को सामग्री मुद्रित करने, घटनाओं को व्यवस्थित करने और सहायता समूह का भुगतान करने के लिए धन की आवश्यकता होती है। बड़े संभावित दाताओं के साथ शुरू करें, लेकिन कुछ डॉलर के छोटे दान भी तेजी से बढ़ सकते हैं यदि कोई मतदाता उसे समर्थन देने के लिए आश्वस्त हो जाता है, तो उसे दान करने के लिए कहें
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 15
    5
    वोट के पीछे जाओ यदि सभी लोग चुनाव के दिन नहीं दिखाते हैं, तो सभी फंड जुटाने, अभियान की घटनाओं और तर्कों में कोई फर्क नहीं पड़ेगा परिवहन सहायता प्रदान करने के लिए चुनाव की याद दिलाते हुए साधारण ई-मेल से, अपने समर्थकों को मतदान स्थलों पर प्राप्त करने के लिए जो कुछ भी किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अतीत में काम करने वाली रणनीतियों को जानने के लिए महान राजनेताओं के अभियानों का अध्ययन करें।
    • कभी किसी के विचार की प्रतिलिपि नहीं करें! वे शायद आपके लिए वोट नहीं करेंगे क्योंकि आप मूल नहीं हैं।

    चेतावनी

    • एक अभियान बनाए रखना थकाऊ हो सकता है आपको यह सब देना होगा, लेकिन खुद को इतनी कड़ी मेहनत मत करना एक बेवजह भाषण हर पत्रिका के कवर पर बहुत अच्छी तरह से किया जाएगा - तो कुछ आराम पाने की कोशिश करें।
    • अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के लिए तैयार रहें और रोचक रूप से चबाया जाए। यदि आप अपने विरोधियों से अपने रहस्यों के बारे में बात नहीं कर सकते हैं - या अपने बारे में कुछ खोज रहे हैं - चुनाव के लिए चलना आपके लिए नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com