IhsAdke.com

नीति में आरंभ करना

इसलिए आप अंत में राजनीति की दुनिया में शामिल होने का फैसला किया। यह एक आसान बात नहीं है, लेकिन सही दृष्टिकोण, एक उचित मानसिकता और ज्ञान की सही मात्रा के साथ, कुछ भी संभव है। इस लेख में, आपको सलाह मिलेगी जो निश्चित रूप से आपको आपके राजनीतिक कैरियर में अच्छा बढ़ावा देगी, चाहे वह वर्तमान सरकार में हो या कंपनियों, विद्यालय आदि में। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप पहले से ही अपने संस्थान के सबसे प्रमुख राजनेताओं में से एक हो!

चरणों

विधि 1
राजनीतिक सीढ़ी ऊपर जा रहे हैं

बेक एक गुड बॉस चरण 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
1
स्वयंसेवा शुरू करें जैसे ही आप अपने चालक के लाइसेंस प्राप्त करते हैं, यह एक अच्छा विकल्प है। यह काफी संभव है कि कहीं कुछ आपके समुदाय में हो रहा है - पीछा करने के बाद! किसी सामुदायिक मीटिंग में जाएं, किसी व्यक्ति को अधिकार के साथ मिलें और पूछें कि आप कैसे मदद कर सकते हैं। चरण 1? हो गया।
  • कुल मिलाकर, चुनाव के मौसम से पहले गंभीर स्वयंसेवक काम के लिए 5-10 महीने की खिड़की होती है, चाहे जो भी हो। हर चार सालों में, जाहिर है कि बड़े राष्ट्रपति अभियान है, लेकिन छोटे राज्य अभियान भी हैं जो कि मदद की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप सही समय पर पहुंचते हैं, तो आप शायद राजनीतिक संबंध बनाने और द्वार पर दरवाजा खटखटाने की अद्भुत दुनिया का मार्ग चलाते हैं। यह ग्लैमरस काम नहीं है, लेकिन आपको कहीं शुरू करना है। यदि आपको कोई ऐसा उम्मीदवार मिल गया है जो अपने आप के नज़दीक दृष्टि को व्यक्त करता है, शब्द गुजरने के बारे में भावुक होने के कारण आसान होगा
  • चित्र एक कंसीयज चरण 2 बनें
    2
    कॉलेज में जाओ न केवल आपके आसन्न राजनीतिक सफलता के लिए यह कदम जरूरी है, बल्कि यह आपको विभिन्न संगठनों और उन लोगों को उजागर करेगा जिन्हें आप आम तौर पर नहीं मिलेंगे। अपने अंतिम लक्ष्यों के अनुसार, राजनीतिक विज्ञान, कानून, संचार या आंकड़ों में क्षेत्र तलाशना सर्वोत्तम है
    • एक बार जब आप फ्रिज और दरवाजे के जूते, colga कमरे के साथ एक असहज "हाय" का आदान प्रदान लाया है, परिसर जाता है कि उनके राजनीतिक दल के साथ संबद्ध पर संगठन पाते हैं। प्रत्येक परिसर में आपका होना चाहिए, जो कि एक महान प्रारंभिक बिंदु हो सकता है। अंततः, आप छात्र सरकार के लिए चलने और कैंपस नीतियों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के बारे में सोच सकते हैं।
    • वहां जबकि, स्थानीय और नगरपालिका चुनावों में शामिल हों संभवतया, छोटे या बड़े रूप में आपके पास आग पर कई लोहा होने चाहिए। जितने लोग आप से मिलते हैं, उतना आसान होगा कि वे कनेक्शन बनाए जाएंगे और सीढ़ी पर चढ़ना जारी रखेंगे।
  • अलबामा चरण 1 में एक पुलिस अधिकारी बनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अन्य तरीकों से अपने फिर से शुरू बढ़ाएं यही है, सेना और गैर-लाभकारी संगठनों के साथ वस्तुतः सभी अध्यक्ष कुछ समय के लिए कुछ दान में शामिल थे, उनमें से कई ने सैन्य सेवा के साथ कुछ भागीदारी भी की थी।
    • यदि आपने कभी सेना में शामिल होने को गंभीरता से माना है, तो यह एक रास्ता है जिसने कई लोगों को आधिकारिक काम में ले लिया है। चाहे आप एक लिस्टेड सदस्य के रूप में प्रवेश करने या एक अधिकारी बनने के लिए अध्ययन में अपना समय इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहे हों, लीडरशिप कौशल, अनुशासन और सीखा सबक भविष्य में एक प्रभावशाली पाठ्यक्रम तैयार करेगी। हालांकि, राजनीतिक आकांक्षाओं की तुलना में सैन्य सेवा के लिए बहुत अधिक है और इसलिए अंतिम निर्णय लेने से पहले जिम्मेदारियों और जोखिमों से पूरी तरह से अवगत होना सुनिश्चित करें।
    • एक अन्य कैरियर विकल्प जिसे आप पर विचार करना चाह सकते हैं वह आपके क्षेत्र में एक गैर-लाभकारी समुदाय संगठन के लिए काम कर रहा है। एक धर्मार्थ कार्यक्रम में किसी समुदाय की स्थिति में होने के नाते, आपको एक फिर से शुरू हो रहा है जो आपके आस-पास के लोगों की सहायता करने के लिए आपकी चिंता दर्शाता है।
  • टॉक अधिक बार जब आप शीर्षक चित्र` class=
    4
    फ़ील्ड आयोजक बनें ठीक है, आपने दरवाजे से जाने का गंदे काम किया और सभी सही लोगों से मिले। अब यह ऊपर जाने का समय है एक क्षेत्रीय आयोजक अगली तार्किक स्थिति है - अब आप समन्वयित या राज्यव्यापी अभियान के लिए कार्य करने के लिए स्वयंसेवकों को निर्देशन और भर्ती करेंगे।
    • एक राज्य अभियान काफी आत्म व्याख्यात्मक है। आप एक उम्मीदवार की ओर से काम करेंगे जो राज्य सरकार में कुछ प्रकार की स्थिति के लिए चलाता है, और कृषि सचिव से सीनेटर के लिए कुछ भी हो सकता है। कभी-कभी टीम बहुत छोटी होती है - सिर्फ एक दर्जन से अधिक पूर्ण टीम (उम्मीदवार और राज्य के आधार पर) को तैयार कर सकते हैं।
    • एक समन्वित अभियान एक है जिसमें आप एक पूरे पार्टी के लिए काम करते हैं, या कुछ अगर एक पूरे समूह का सचिव चुनाव के लिए खुला है, तो कभी-कभी अभियान एक पत्थर (या तीन या चार) के साथ दो पक्षियों को मारने के लिए विलय कर देते हैं। इसलिए, सुश्री होने के बजाय। मारिया ने उस तीसरी घंटी को फेंक दिया जिसने उस दिन को बाधित कर दिया और अंत में, पार्टियों को बदलते हुए, वह केवल एक बार संपर्क किया जाता है, वह अपने मुफ़्त स्टैंप पूर्णकालिक का आनंद ले पा रहा है।
  • चित्र शीर्षक के बारे में टॉक शीर्षक 8
    5
    ड्राइविंग स्थिति पर जाएं वाह, आप को देखो! अब जब आपने अपना मूल्य सिद्ध किया है, तो क्षेत्रीय आयोजकों का विश्लेषण करने और क्षेत्रीय पार्टियों के साथ काम करने का समय है। आप विभिन्न समूहों से बात करेंगे और वास्तव में पार्टी और इसके उम्मीदवार का प्रतिनिधित्व करेंगे।
    • आप फ़ील्ड निदेशक की स्थिति हासिल करने पर भी फील्ड टीम की नियुक्ति कर रहे होंगे और जीतने वाली संख्या का समायोजन करेंगे। कहने की जरूरत नहीं है, जिम्मेदारियों के कई हो जाएगा
  • चित्र शीर्षक के बारे में टॉक शीर्षक 16
    6
    एक अभियान प्रबंधित करें अब पूरे अभियान योजना के कार्यान्वयन की समीक्षा करने का समय है आपको निदेशक (प्रायोजक, संचार, कर और खज़ाने) की एक टीम को इकट्ठा करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ आसानी से हो।
    • यदि आपका उम्मीदवार जीतता है, तो आपको आधिकारिक सचिव के लिए काम करने के लिए एक प्रस्ताव प्राप्त होने की संभावना है। तो आपके परिप्रेक्ष्य से, यह एक उम्मीदवार के साथ काम करने के लिए सबसे अच्छा होगा जो गंभीर है और जीतने का एक अच्छा मौका है। अब से, यह अपना खुद का कार्यालय चलाने का समय है
  • विधि 2
    प्रोफाइल को समायोजित करना

    एक शहर प्रबंधक स्टेप 10 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    संपर्क, संपर्क, संपर्क एक राजनीतिक स्थिति प्राप्त करने में (और रखते हुए) सफलता का एक बड़ा हिस्सा लोगों के साथ संचार कर रहा है। सुनिश्चित करें कि आप किसी के साथ, कहीं भी, और एक भगोड़ा तरीके से संपर्क बनाने के लिए तैयार होने से सहज हैं। ऐसा करने का एक आसान तरीका बैठकों में जाना है (समुदाय के सदस्यों से राष्ट्रीय पार्टी सम्मेलनों तक) अपनी पार्टी के भीतर जितनी संभव हो उतनी ज्यादा जनता बनें।
    • लगभग किसी भी कैरियर में आगे होने वाला कुछ ऐसा है जो अक्सर आप के बारे में जानते हैं, और राजनीति उस का सबसे अच्छा उदाहरण हो सकता है अपने कार्यालय में उन के साथ कनेक्शन है कि आप का समर्थन कर सकते हैं, या बड़े संभावित दाताओं, अभियान के लिए संभव टीमों और यहां तक ​​कि उन मतदाताओं दिन के लिए दिन शुभ हो, कुंजी राजनीति में सफल होने के लिए है। आपके पास जो भी मौका है, कनेक्शन बनाएं और दोस्ती विकसित करें।
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर स्टेप 4 बनें
    2
    गुरु व्यक्तित्व. यदि आपके फेसबुक आपकी बीयर के टॉवर पर हावी होने वाली तस्वीरों के साथ प्रदूषित है (यह कितना भी निपुण हो सकता है), तो आप बड़ी संख्या में लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही स्तर पर नहीं हो सकते। एक सूट खरीदें और सुनिश्चित करें कि "मिश्रण" - शाब्दिक रूप से, हाँ, लेकिन (और अभी भी अधिक)
    • सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए एक संबंध विकसित करना दुख की बात है, भले ही आप अत्यधिक काम के लिए योग्य हैं और अपने विचार, मतदाताओं के बहुमत के लिए संरेखित करता है, तो आप आप में विश्वास करने के लिए राजी नहीं कर सकते हैं, तो संभावना खो जाते हैं।
    • ऊर्जावान और भावुक रहें, चाहे आप किस स्तर पर हों यदि आप अनिच्छा से, कॉल कर रहे हैं या काउंसिल के लिए चल रहे हैं, जबकि सिर लगातार ब्राजीलिया में है, यह आसानी से पहचानने योग्य होगा, और आपको त्याग दिया जाएगा। इस समय उपस्थित रहें और आप जिस अंतर का प्रयास कर रहे हैं, उसके बारे में चिंता करें।
    • अच्छा लग रहा है बहुत कम से कम, जब राष्ट्रपति की बात आती है, तो सबसे अच्छा दिखने वाले उम्मीदवार लगभग हमेशा जीतते हैं। जितने अधिक राष्ट्रपति आप दिखाई देते हैं, उतना ही आप पर भरोसा किया जाएगा, और जितना अधिक आत्मविश्वास आपको लगता होगा उतना अधिक वोट आपको मिलेगा। तो एक अच्छा सूट में निवेश करें, उपयुक्त पैंट की एक जोड़ी और शायद एक अच्छी टोपी जो आपके अपील को बढ़ाती है
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रतिबद्ध रहें नए कैरियर के पहले दिन से, आपके समय का सेवन किया जाएगा, यह आपके जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन जाएगा - क्या आप तैयार हैं? चाहे वह रिपोर्टों और आंकड़ों के साथ दौरे या रिक्त रातों में घंटे बिताए, चाहे आप व्यावहारिक रूप से भाग लेंगे, तो दिन (और सप्ताह भी) होंगे। अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें:
    • क्या आप अपने पूरे जीवन में जनता के लिए प्रदर्शित होने में सहज हैं, जिसमें दोष भी हैं? याद रखें कि कई राजनेता अपने करियर में सार्वजनिक घोटालों के अधीन हैं।
    • क्या आप अपने विचारों को ईमानदारी से पेश कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उनके लिए दृढ़ धारण कर सकते हैं, भले ही आबादी का एक बड़ा हिस्सा आपको इसके लिए नफरत करता है?
    • क्या आप किसी भी परिस्थिति में पेशेवर व्यवहार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तुच्छ भी हैं?
    • क्या आप ऐसे फैसले करने के बारे में भावुक हैं जो आपके द्वारा जो समूह की सेवा देंगे उन्हें लाभ होगा?
    • क्या आप और आपके परिवार ने एक अस्थिर रोजगार योग्यता कैरियर के लिए तैयार किया है जिसमें सड़क पर कई साल बेरोजगारी या महीनों भी हो सकते हैं?
      • अगर जवाब "हां", "आसानी से", "स्पष्ट रूप से", "निश्चित रूप से" और "क्यों नहीं?", आप शुरू करने के लिए तैयार हैं
  • विधि 3
    अपनी पहली नौकरी का प्रबंधन




    एक सामाजिक कार्यकर्ता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 15
    1
    छोटे से शुरू करें आपके राजनीतिक कैरियर के लिए आपके पास बहुत महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षाएं हैं, लेकिन याद रखें कि रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था। राजनीति इन करिअरों में से एक है, जिसमें आपको कुछ समय पहले निचले स्तर पर निवेश करने की आवश्यकता होती है। अगर आप युवा हैं और आपके पुनरारंभ में कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है, तो यह सही मामला है। यहां कुछ अच्छे प्रारंभिक बिंदु हैं:
    • स्कूल बोर्ड: स्थानीय स्कूल बोर्ड का सदस्य बनना एक प्रत्यक्ष और अभी तक अपेक्षाकृत आसान दृष्टिकोण है, जिससे आपको अपने क्षेत्र में महत्वपूर्ण लोगों से जुड़ने का भी मौका मिलेगा। अपने को फिर से शुरू करने पर यह स्थिति होने से आप सीढ़ी पर और अधिक आसानी से चढ़ने की अनुमति देगा।
    • सिटी काउंसिल: यह स्कूल बोर्ड में शामिल होने में बहुत ही समान होगा, लेकिन आप केवल शिक्षा प्रणाली से ज्यादा के साथ सौदा करेंगे।
    • सिटी मेयर: छोटे शहरों, काउंटियों और जिलों के लिए, मेयर बनना अविश्वसनीय रूप से कठिन नहीं हो सकता है यदि आपके पास अच्छे उदाहरण और कुछ अनुभव हैं यह आपके राजनीतिक कैरियर के लिए एक उत्कृष्ट प्रारंभिक बिंदु भी है।
    • राज्य विधानसभा: राज्य विधायिका के लिए चलाने के लिए वास्तव में राजनीतिक प्रणाली में प्रवेश करने का एक तरीका है। ज्यादातर समय, इन राजनेताओं को अच्छी तरह से भुगतान किया जाता है और किसी भी स्थानीय कार्यालय के मुकाबले इसका व्यापक स्तर पर प्रभाव होता है। आपके पुनरारंभ पर यह स्थिति होने से आप किसी भी समय अगले चरण में कूदने की क्षमता प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक आर्किविस्ट चरण 3 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपने आप में विश्वास करो हालांकि यह मूर्खतापूर्ण सलाह की तरह लग सकता है, यह सफलता का एक अनिवार्य हिस्सा है यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको 10 बजे खारिज किया जाएगा जबकि प्रतिद्वंद्वियों सुबह दो बजे ईंधन जल जाएगा। यह जानने के लिए कि आपके पास आवश्यक गुण अक्सर आधे रास्ते से होते हैं।
    • चूंकि आप लड़ाइयों से लड़ने वाले लड़ाइयों के लिए दृढ़ता से जरूरी है, इसलिए यह जरूरी है कि आप प्रेरित बने रहें। आप केवल दिशा में रहेंगे यदि आपको लगता है कि अंत में, आप पड़ोस, समुदाय, राज्य और आपके आसपास के जीवन को सुधार सकते हैं। अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर से लगाएं, जो आपको ठोकर खाने पर चढ़ने में मदद करेंगे - वे आपको अपने आप में विश्वास करना याद रखने में मदद करेंगे, जब ऐसा करना मुश्किल काम होता है
  • पिक्चर शीर्षक से कर मनी ऑन टैक्स स्टेप 1
    3
    धनराशि बढ़ाएं किसी भी कार्यालय में चलाने के लिए, आपको पैसे चाहिए। आदर्श रूप से, यह आपकी खुद की नहीं होगी आपके द्वारा अभी तक निवेश किए गए वर्षों के साथ, उम्मीद है कि यह एक समस्या नहीं होगी जब आप भोजन करते हैं और अन्य संभावित निवेशकों को शराब की पेशकश करते हैं, तो उन लोगों की एक टीम को इकट्ठा करें जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं।
    • शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह "मित्रों और परिवार" सूची पर है। जब आपके पास उचित नाम की शक्ति नहीं होती है, तो आप अपनी पार्टी शुरू कर देंगे। मूल रूप से, आप उस अजीब रूममेट से हर किसी से बारटेन्डर तक संपर्क करेंगे, जिसे आप स्थानीय डिनर पर एक बार बात करेंगे। इसके बारे में बचपन के दोस्तों से लेकर लोगों तक की सूची के रूप में सोचें जो आपके मौजूदा राष्ट्रपति के भाषणों में से एक थे।
  • पिक्चर शीर्षक से नयी जीवन के साथ कोई पैसा नहीं 9 कदम
    4
    सब कुछ क्रम में रखो अपने अभियान के लिए तैयार करने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि अन्य सभी चीजें व्यवस्थित हों सबसे पहले, वित्त बिल्कुल व्यवस्थित होना चाहिए यदि आप असफल अभियान के बजट को याद करते हैं, तो आप अचानक अपने आप को बेरोजगार मिल जाएगा इसलिए किसी कार्यालय को चलाने का फैसला करने से पहले, सुनिश्चित करें कि अभियान समाप्त होने के बाद कम से कम कुछ महीनों के लिए आपके पास पर्याप्त धन है।
    • इसके बाद, मौजूदा नियोक्ताओं के साथ सब कुछ सही होने के बारे में सुनिश्चित करें उन्हें पता है कि आप एक स्थिति के लिए चल रहे हैं और संभावित परिणाम क्या हैं ऐसा होने की संभावना है कि वे आपकी सहायता करेंगे और आपकी जितनी मदद कर सकते हैं उतनी जितनी मदद मिलेगी यदि आपको जल्दी पता है
    • अंत में, सुनिश्चित करें कि आपके मित्र और परिवार पूरी तरह से जानते हैं कि आपके फैसले का मतलब क्या है। अगर उन्हें निर्वाचित किया गया है, और चुनाव के दौरान आप कितने व्यस्त होंगे, उन्हें उन जिम्मेदारियों को जानना चाहिए जो चुनाव के दौरान होंगे आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह किसी को दुःखी है जो महत्वपूर्ण है क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या हो रहा है
  • विधि 4
    जब द बॉल रोलिंग है

    पिक्चर का शीर्षक एक रियल एस्टेट मूल्यांकक बनें चरण 11
    1
    सभी के दोस्त बनें राजनीति में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए नेटवर्किंग और समाजीकरण का एक बड़ा सौदा होना आवश्यक है। सुनिश्चित करें कि आप अपने कार्यों और निर्णयों में निष्पक्ष होकर लोगों के गलत पक्ष पर नहीं पहुंचें। अपने आस्तीन को रोल करने के लिए जानिए और वास्तव में प्रयास करें - सभी प्रकार के और जीवन के अनुभवों के साथ - याद रखें: सभी लोगों को वोट देने का एक ही अधिकार है।
    • आप अपने लोगों की आंखों में नौकर होना चाहिए। एक पाखंडी मत बनो और उम्मीद मत करो कि आप राजनीति में शामिल होने से लोगों की सेवा करें। इसके बजाय, आपको अपने हाथों को जब भी आप कर सकते हैं, अपने सामग्रियों के लिए अपने कुछ निजी समय को बलिदान करने के लिए तैयार रहना चाहिए जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है।
  • किसी और को नष्ट करने से बचें` class=
    2
    संसाधनों का उपयोग बुद्धिमानी से करें समाज के साथ-साथ मध्यम वर्ग के सबसे कठिन क्षेत्रों का प्रबंधन करें। एक आक्रामक अभियान अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन हमेशा नहीं। अपने अभियान का बजट ध्यान से अभी भी आपको अंक प्राप्त कर सकता है क्योंकि आप पर आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि आप अपने खर्चों को अवैध तरीके, धोखाधड़ी या भ्रष्टाचार के माध्यम से "प्रतिपूर्ति" करने का प्रयास कर रहे हैं।
    • अगर नदियों में पैसा आ रहा है, तो कैरिबियन की यात्रा करने का हकदार नहीं लगता। अब, आप अपनी खुद की प्रतिष्ठा में निवेश कर रहे हैं - अपने अच्छे नाम को धूमिल न करें
  • शीर्षक वाला चित्र लूटी लेनदेन प्रथाओं से बचें चरण 7
    3
    घोटालों से बचें यदि आपके व्यभिचारी रिश्तों, आय के संदेहास्पद स्रोत और घोटालों के अन्य संभावित मूल हैं, तो पता है कि सब कुछ उजागर किया जाएगा। राजनीति में कुछ रहस्य हैं जो अंत में उजागर नहीं हुए हैं।
    • इन स्थितियों में परिस्थितियों में भाग लेने से बचें यहां दर्जनों लोग हैं जो आप को जमीन पर गिरने देखना चाहते हैं - उन्हें संतुष्टि न दें।
  • चित्र शीर्षक से लोगों को आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित करें चरण 8
    4
    अपने आप को प्रकट करें जब आपके पास समय होता है, तो बैठकों और भाषणों को व्यवस्थित करें बिलबोर्ड पर अपना चेहरा देखने के बजाय लोगों के लिए आपको सुनने में बेहतर है। इससे उन्हें आपके पर भरोसा होता है और इस तथ्य की सराहना होती है कि आपने उनसे सीधे बात करने के लिए समय व्यतीत किया है।
    • जब आप एक सार्वजनिक स्क्वायर में हों, चाहे स्थानीय थिएटर पर या आसपास सभी को सहायता प्रदान करें और लोगों को बधाई देने के लिए अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलना आप जितना वास्तविक हो, उतना ही बेहतर होगा कि आपकी धारणा आपके लोगों पर होगी।
    • आप जहां भी हो वहां एक अच्छा चमक छोड़ने के लिए मत भूलना। सकारात्मक ऊर्जा प्रचार को आकर्षित करती है, जबकि इसके विपरीत केवल प्रेस को अपने अभियान को नष्ट करने का मौका दिया जाएगा। इतना ही नहीं, लेकिन आपके संभावित प्रतिद्वंद्वियों ने आपके भविष्य के अभियानों में आपके विरुद्ध इसका उपयोग करते हुए, आपकी नकारात्मकता पर भरोसा दिलाया होगा।
  • अपनी खुद की विपणन व्यवसाय शुरू करें शीर्षक से चित्र चरण 15
    5
    अपने दृश्यों को व्यवस्थित करें आपके पास पहले से ही राजनीतिक विचारधाराएं हैं फिर भी, सुनिश्चित करें कि आपके अभियान में कोई भी समस्याएं पैदा हो सकती हैं, और आपके शुल्क में होने वाली किसी भी खतरे पर आप एक दृढ़ रुख रखते हैं। तथाकथित "ट्विस्ट्स" उन राजनेताओं हैं जो स्थिति के अनुसार अपनी राय बदलते हैं, और अक्सर मतदाताओं द्वारा काफी तिरस्कार करते हैं राय है और उनके साथ सच रहें।
    • कभी-कभी, किसी खास समय पर किसी विशेष जनसांख्यिकी के लिए अपने विचारों को सीमित नहीं करें। प्रायोजकों या सार्वजनिक चौकियों से भरा औपचारिक व्यापार रात्रिभोज में आपका होना हमेशा समान होना चाहिए। बेशक, ड्रेस कोड और शब्दावली बदलना संभव है, लेकिन अपनी विचारधारा के अनुरूप कुछ भी न कहें। सभी तरह की तकनीक और मीडिया उपलब्ध होने के साथ, जो भी आप कहते हैं वह सब कुछ आपके रिकॉर्ड के साथ दर्ज किया जा सकता है और अतीत से आपके शब्दों की तुलना कर सकता है। फिर आप स्वचालित रूप से dispensed होगा।
  • युक्तियाँ

    • स्कूल में, जीवन के सभी क्षेत्रों में सभी लोगों के साथ मित्र बनना अच्छा है इस तरह, आप इन समूहों में से प्रत्येक की भावनाओं को जान लेंगे और कुछ ऐसी चीजें पैदा कर सकते हैं जो सबसे अधिक, यदि सभी नहीं, छात्रों के लिए उचित हो। फिर भी, यह सुनिश्चित करेगा कि आप अंत में पराजित नहीं हैं यदि आपके और किसी विशेष सामाजिक मंडल के बीच गलतफहमी हो।
    • सरकार में: सामान्य तौर पर, लोग दलित लोगों को पसंद करते हैं। आपको राजनीतिक स्थिति में अन्य उम्मीदवारों के खिलाफ भेदभाव के झुकने से बचना चाहिए, क्योंकि जो लोग ऐसा करते हैं, वे लोगों द्वारा तिरस्कार करते हैं। "पत्थर से पहले इसे फेंकने के लिए मारना बहुत बेहतर है" (बेनामी)

    चेतावनी

    • कभी भी एक भद्दा मत बनो, क्योंकि आप को तानाशाह कहा जा सकता है और आप न्याय में विश्वास रखने वाले व्यक्ति के रूप में सभी विश्वसनीयता खो देंगे।
    • कुछ भी छिपाओ मत कुछ छुपाने का मतलब है कि यह कुछ बुरा हो जाता है पारदर्शिता की छवि लोगों द्वारा काफी सराहना की जाती है, खासकर वर्तमान समय की तरह, जहां पर भरोसा करना कठिन होता है और यहां तक ​​कि कठिन भी होता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com