IhsAdke.com

संयुक्त राज्य की प्रेसीडेंसी के लिए आवेदन कैसे करें

क्या आपको लगता है कि यह संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के लिए क्या करना आसान है? अधिक विवरण और कुछ सटीक निर्देशों के लिए नीचे दिए गए लेख देखें कि उत्तरी अमेरिकी कैसे दुनिया भर में इस उच्च स्थिति को प्राप्त कर सकता है।

चरणों

विधि 1
कुछ महत्वपूर्ण चीजें

चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें 2 चरण
1
सुनिश्चित करें कि आप कम से कम 35 वर्ष की आयु और संयुक्त राज्य अमेरिका के मूल निवासी हैं। यदि आप अभी तक पर्याप्त नहीं हैं, तो आप अपने कैरियर को जल्द ही शुरू करना शुरू कर सकते हैं। अगर आप अमेरिकी नहीं हैं, तो आप स्थिति के लिए योग्य नहीं हैं।
  • समस्या के आसपास कोई रास्ता नहीं है और दूसरा: श्री बराक ओबामा केन्या में पैदा नहीं हुआ था, वह एक अच्छा पुराने अमेरिकी (अच्छा, मध्यम आयु वर्ग के, शायद) है। एक साफ आपराधिक रिकॉर्ड होने से भी इस प्रक्रिया में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर का शीर्षक राष्ट्रपति बने 12
    2
    एक राष्ट्रपति की तरह लगता है ठीक है, तो हम अमेरिकी समाज में भौतिकवाद और उपभोक्तावाद के विवरणों पर बेहतर चर्चा कर सकते हैं, लेकिन आप देख सकते हैं कि राष्ट्रपति को राष्ट्रपति की तरह दिखना चाहिए और व्यवहार करना चाहिए। इस वजह से, आपको अपनी छवि को हर संभव तरीके से काम करना चाहिए (अच्छे कपड़े, वाहन और इत्र सहित)। तो स्वयं की देखभाल करें क्योंकि आपके पास वास्तव में ऐसा करने का बहाना है (आखिरकार, आप राष्ट्रपति बन सकते हैं)
    • आपको सामाजिक समारोहों के लिए एक सूट या दो की आवश्यकता होगी, और हमेशा याद रखे कि आपके पास देखने के लिए एक छवि है,
    • अपने मुस्कुराहट पर कड़ी मेहनत करें आपकी मुस्कान, लोगों के दिलों के द्वार हो सकती है, और संभावित प्रदर्शनों के मुकाबले आप वास्तव में उन परवाह करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक राष्ट्रपति बनें 9
    3
    बयानबाजी और शरीर की भाषा की अपनी शक्ति को पहचानें याद रखें: इस बिंदु पर, आप एक राजनीतिज्ञ हैं इसलिए, आपको दृढ़तापूर्वक व्यवहार करना चाहिए और लोगों को और आपके निर्वाचन क्षेत्र में महत्वपूर्ण संदेश देने में सक्षम होना चाहिए। लेकिन न केवल यह: आप कागज पर लिख सकते हैं, एक सुंदर भाषण, लेकिन आपकी शारीरिक छवि क्या प्रकट करेगी? सुनिश्चित करें कि आपके शरीर और मुंह एक ही सूचना संवाद करते हैं
    • पता है कि आप असुविधाजनक परिस्थितियों में बदल जाते हैं आखिरकार, आपको कुछ दबाव मिल जाएगा, है ना? एक राष्ट्रपति होने के नाते पहले से ही मुश्किल हो गया है, एक शक्तिशाली और महान राज्य की अगुवाई करना जैसे कि अमेरिका-
    • उनके नजरिए की "स्थिरता" में इसके बारे में सोचो। आप इसे बहुत आम कामों, कई नेताओं द्वारा बोली जाने वाली है पता है। फिर भी, उनमें से एक कहा, "मैं अपने देश के युवाओं के साथ बात करने में खुशी होगी!" भीड़ के लिए बीच की उँगली दिखा ... ठीक है, कि एक अतिशयोक्ति है जबकि कल्पना, लेकिन आप संदेश मिलता है! तो आईने में रह सकते हैं और न केवल अपने चेहरे पर भी अपने पूरे शरीर को देखते हैं।
  • एक रेज़्यूमे और सीवी चरण 8 के बीच अंतर को समझें
    4
    एक अच्छा राजनीतिक फिर से शुरू करें पिछले 70 वर्षों में, संयुक्त राज्य के सभी राष्ट्रपतियों ने अपने दलों में सम्मान और सफलता का राजनीतिक जीवन पेश किया है। कुछ पूर्व सीनेटर या पूर्व प्रतिनिधि, या युद्ध जनरलों या उच्च रैंकिंग सैन्य कर्मियों थे। इसलिए यदि आप अभी भी एक हैमबर्गर फ्रायर के रूप में काम करते हैं, तो कृपया अपने व्यावसायिक उपहारों के अधिक व्यायाम करने पर गंभीरता से विचार करें।
    • एक अन्य विकल्प अभियान के मीडिया, आपकी पार्टी और शायद संभावित दाताओं के सकारात्मक ध्यान को आकर्षित करना है। इस कारण से, राजनीतिक विपणन बहुत महत्वपूर्ण है। फिर भी, आप इस बिंदु पर शुरू करना और व्यावसायिक स्थिति को पसंद नहीं करना चाह सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें 7 चरण
    5
    कई दोस्त और राजनीतिक सहयोगी हैं कई दोस्त हैं, लेकिन बहुत से लोग! और अधिक: ऐसे दोस्त हैं जिनके पास अधिक दोस्त हैं जो अमीर हैं। एक महत्वपूर्ण संख्यात्मक लेकिन यह भी एक अहम कारक है: आपके अभियान में विभिन्न राज्यों और शहरों में समर्थन होना महत्वपूर्ण बिंदु हो सकता है।
    • यदि आप लोगों का ध्यान इतनी जल्दी नहीं मिलता है, तो परेशान मत हो: इस तरह की चीज़ों में समय और समर्पण होता है ब्रैडफोर्ड लिटल, उदाहरण के लिए, 2008 के लिए भाग गया और 111 वोट मिले। जाहिर है, आप - उदाहरण के लिए - 111 से ज्यादा लोगों को जानना चाहिए
  • विधि 2
    प्रक्रिया के "नौकरशाही" को अग्रेषित करना

    पिक्चर का शीर्षक राष्ट्रपति बनें चरण 8
    1
    एक उम्मीदवार के रूप में आधिकारिक तौर पर पंजीकृत करें आप है - उत्तरी अमेरिका के होने के अलावा - (- "चुनावी न्यायालय" अमेरिका का एक प्रकार संघीय चुनाव आयोग) आपके आवेदन के लिए एक से अधिक पाँच हजार डॉलर खर्च करते हैं, आप FEC के लिए एक उम्मीदवार माना जाता है।
    • सभी उद्देश्यों के लिए, आपको उसी संस्था के साथ अपने व्यक्तिगत वित्तीय और अभियान डेटा को अद्यतित रखने की आवश्यकता होगी। आपको किसी को ऐसा करने की आवश्यकता होगी क्योंकि - इतने सारे रात्रिभोज और अभियान की घटनाओं के साथ-संभव हो सकता है कि आपके पास ऐसा करने का समय न हो।
  • छवि का शीर्षक राष्ट्रपति बनें चरण 3
    2
    मतपत्र पर अपना नाम रखो। यह सब 50 राज्यों में करें। यह थोड़ी अधिक मुश्किल या महंगी हो सकती है, लेकिन देखें: यह केवल एक ही समय हो सकता है जब आप राष्ट्रपति के लिए चले जाएं, तो यह सब कुछ या कुछ भी न जाएं! इसके बारे में आप में किसी दूसरे व्यक्ति (या लोगों) के निवेश के रूप में अपने आप में या अलग-अलग निवेश के रूप में सोचें।
    • अमेरिका में हर राज्य अलग है प्रत्येक राज्य के प्रत्येक सचिव के साथ संपर्क करना चाहिए और उम्मीद की जा रही थी: हमेशा आपकी मदद करने के लिए एक वेबसाइट होगी।
  • चित्र शीर्षक राष्ट्रपति पद 16 बनें



    3
    एक खोजी राष्ट्रपति समिति को व्यवस्थित करें यह आमतौर पर एक गैर-लाभकारी संगठन है जो अध्ययन करेगा कि आपका अभियान वाकई काम करेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को निरुपित करने के लिए उपाध्यक्ष चुनें अपने शासन प्लेटफॉर्म की रूपरेखा प्रस्तुत करने के लिए एक वेबसाइट बनाएं, और सशक्त रूप से ईमानदार रहें। अनुसंधान संस्थानों को अपना नाम दें, और जनमत वापसी के लिए प्रतीक्षा करें।
    • अच्छे पेशेवरों की एक टीम बनाएं वे द्वार-द्वार पर दस्तक देंगे और इस खबर को फैल लेंगे कि अगले चुनाव में एक अच्छा उम्मीदवार उपस्थित हो सकता है। यह प्रमुख महानगरीय क्षेत्रों में करें और प्रतिस्पर्धा के स्तर को मापें: अपने अभियान के लिए सबसे कमजोर जगहों पर अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • विधि 3
    अपने अभियान की गतिशीलता का मिलान करना

    चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें चरण 1
    1
    अपने नारे का विकास करें अब आप गौर किया है कि है कि आपका अभियान से दूर ले सकते हैं, और आधिकारिक तौर पर एक (क) उम्मीदवार बनीं (क), तो आप अपने जिंगल, cartases, नारे बनाना होगा, और उन्हें चारों ओर फैले हुए! और बेशक, यह अपने पड़ोस में ग्राफिक्स कार्ड पर पर्याप्त पैसा खर्च करने और अपने रिश्तेदारों और मित्रों को अपने नारे और catchphrases के साथ समुदाय के बैग को भरने बनाने के लिए समय है।
    • शर्ट, स्टिकर और फ्रिज मैग्नेट पर अपनी तस्वीर और संदेश प्रिंट करें स्थानीय प्रतिष्ठानों से पूछें कि क्या वे एक या दूसरे पोस्टर रख सकते हैं हमेशा देखें कि क्या आपके राजनीतिक विरोधियों ने उसी तरीके से कार्य किया है-
    • इंटरनेट मत भूलो! एक यूट्यूब खाते शुरू करें, या अपनी अभियान वेबसाइट या ब्लॉग बनाएँ। इस बिंदु पर ध्यान दें, क्योंकि इंटरनेट भविष्य के मतदाताओं का गढ़ है।
  • पिक्चर का शीर्षक राष्ट्रपति बनें 4 चरण
    2
    वर्तमान नीतिगत मुद्दों पर हमेशा एक स्पष्ट और उद्देश्यपूर्ण राय है जब लोग अपना नाम और व्यक्तित्व जानना शुरू करते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप उनकी सामाजिक मांगों का जवाब कैसे देंगे। यदि आप वास्तव में एक गंभीर उम्मीदवार हैं, तो आपको इन लोगों को दिखाना चाहिए कि आपका प्रबंधन परिप्रेक्ष्य स्थिति के लिए आदर्श है।
    • यदि आपके पास स्पष्ट, या अधिक विशिष्ट, औपचारिक मुद्दों के लिए दृष्टिकोण है, तो सभी को उस जानकारी तक पहुंच प्राप्त करें। अपने विश्वासों को सार्वजनिक रूप से अपने भाषणों और संचार के अन्य चैनलों में दिखाएं।
  • चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें चरण 5
    3
    अपने अभियान मंच का विकास करें आपके राजनीतिक लक्ष्यों क्या हैं? डाउनलोड कर? गरीबी कम करें? राष्ट्रीय शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने? बड़े मुद्दों कि उनके घटक चिंता का विषय के बारे में सोचो, और एक संरचित योजना का वादा किया है कि आप, उनके प्रबंधन में भेजने के लिए अगर निर्वाचित इरादा के रूप में विकसित करना।
    • यह वास्तव में एक अच्छा विचार है कि सच होना चाहिए: ऐसी अपेक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए बहुत आसान है जो वास्तव में आपके राजनीतिक विश्वासों को श्रेय देते हैं, बजाय लोकतांत्रिक हैं।
  • विधि 4
    जीतने के लिए चल रहा है

    पिक्चर का शीर्षक राष्ट्रपति बनें चरण 15
    1
    अपना अभियान शुरू करें अपने सलाहकारों और अन्य सहयोगियों का उपयोग करना, अपने दर्शकों के सामने दिखना शुरू करें। अपने भाषणों और अपने अभियान दान fundraisers विकसित करना इसके लिए, रचनात्मक बनें
    • छोटे राज्यों (जैसे आयोवा, न्यू Hempshire, आदि), जो देश भर आगे और आगे उसका नाम ले जाने के लिए आवश्यक प्रयास की डिग्री के बारे में कुछ संकेत दे सकते हैं के साथ शुरू करो। यह भी आप का लाभ उठाने अपनी पार्टी में, यदि आप सफलता है दे देंगे
    • एक बहुत यात्रा करने के लिए तैयार रहें यदि यह पर्याप्त स्पष्ट नहीं है, तो यह कहना महत्वपूर्ण है: अपनी नौकरी छोड़ दें अपने नए दिनचर्या के साथ, आपके अभियान के लिए किसी के अलावा अन्य किसी भी काम के लिए कोई समय नहीं होगा-
    • एक प्लेटफॉर्म चलाने की प्रक्रिया को बहुत सारे पैसे की आवश्यकता होती है अपने दान के लिए पूछने और अपने शीर्ष दाताओं के संपर्क में रहने के लिए आसान, ईमानदार, और पारदर्शी तरीका विकसित करें। वे थोड़ी देर के लिए आपके "गर्म बैक" होंगे।
  • चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें 17 चरण
    2
    अपने भाषण और बहस कौशल विकसित करना भाग्य के साथ, इतनी सारी घटनाओं में दिखाई देने के बाद, आप इस स्तर के कुछ कौशल विकसित कर सकते हैं। ध्यान रखें कि जब आप बहस या किसी भी प्रश्न के आगे होते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि क्या आप इसे आसान बना सकते हैं जितनी जल्दी हो सके अपने भाषण का अभ्यास करना शुरू करें, और आश्वस्त रहें कि आप इस दृष्टिकोण से खुश होंगे।
    • क्या आप वकालत कर रहे हैं पर विश्वास करते हैं, लेकिन कारण की वकालत किसी की तुलना में। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उनके नैतिक मूल्य और उनके राजनीतिक हित उनके प्रवचन में मौजूद होते हैं, और यह कि उनके भाषण स्वयं एकरूप हैं। ऐसे लोग हैं जो प्रशिक्षण के द्वारा आसानी से इन तकनीकों को प्राप्त कर सकते हैं, दूसरों को पेशेवर सहायता की आवश्यकता है
  • चित्र शीर्षक राष्ट्रपति बनें 6 चरण
    3
    कुछ के लिए तैयार हो जाओ अब जब आपने इस प्रयास में पैसा और समय का निवेश किया है, तो अपने प्रभावों और अपनी पार्टी में अपनी स्थिति तैयार करें (चाहे लोकतांत्रिक या रिपब्लिकन)। कई लोगों की शक्ति और हित के चेहरे में, ध्यान दें और अपने आप को तैयार करें हर राजनीतिक गलती से बचना चाहिए।
    • अपने आप को उन लोगों से चारों ओर से घेरे जो आपकी सहायता कर सकते हैं जब आवश्यक हो। जब आप असफल हो जाते हैं तो वे आपकी मदद करेंगे संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक अलौकिक और तनावपूर्ण प्रयास है इसलिए, बिना किसी सहायता के - किसी को अकेले कार्य लेना चाहिए - और विश्वास करें कि यह एक स्वस्थ प्रयास है।
    • आम तौर पर, अमेरिकियों ने अपने अध्यक्षों के साथ पहचान करने की कोशिश की है इसलिए, वर्तमान या संभावित निर्वाचन क्षेत्र की आम स्वीकृति के लिए "आम" के करीब एक आसन सबसे अच्छा नुस्खा हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • आपके लिए एक अच्छी बात यह है कि आपके पास राजनीतिक विज्ञान या कानून में डिग्री है लोग आपको "किसी को पता है कि वे क्या कर रहे हैं" की दृष्टि से देखेंगे -
    • यदि आपके पास एक अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए सभी आवश्यक शर्तें हैं और आपको लगता है कि ऐसा करने के लिए आपको क्या करना पड़ता है, हार न दें! बहुत से लोग आपके प्रयास से लाभ उठा सकते हैं
    • अच्छी सदस्यता लें एक बदसूरत हस्ताक्षर किसी को भी खुश नहीं करेगा!
    • लोगों का ध्यान रखने वाला एक अच्छा नारा बनाएँ कुछ वाक्यांश या गीत जो आपके प्रस्तावों को संक्षेपित कर सकते हैं, एक अच्छा अनुरोध हो सकता है।
    • एक अच्छे राजनीतिज्ञ बनें अपने विरोधियों को परेशान मत करो, और हमेशा ऊंचाई पर चर्चा करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि यह वही है जो आप वास्तव में करना चाहते हैं, क्योंकि यदि आप सफल होते हैं, तो आपका जीवन फिर कभी नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com