IhsAdke.com

संयुक्त राज्य अमेरिका में मुफ्त जमीन का दावा कैसे करें

कुछ लोगों को इस संभावना पर विचार करना असंभव लग सकता है कि आज भी कोई वास्तव में कुछ मुफ्त में प्राप्त कर सकता है, विशेषकर जब यह संयुक्त राज्य में मुफ्त भूमि की बात आती है। हालांकि, आप इसे ढूंढने वाले सभी लोगों के लिए उपलब्ध हैं और आप जितना सोचना चाहते हैं, उतना आसान है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपको मुफ्त जमीन के लाभों का आनंद लेने के लिए एक अमेरिकी नागरिक होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए, देखें संबंधित wikiHows इस लेख का

चरणों

एक लघु बिक्री कदम बातचीत का शीर्षक चित्र 1
1
कान्सास में मुफ्त भूमि का दावा करें इस राज्य में कई जगह मुफ्त भूमि और अन्य शानदार चीजें प्रदान करते हैं। इसका लक्ष्य है कि "इन ग्रामीण क्षेत्रों को टिकाऊ रहने और आर्थिक रूप से विकसित होने में मदद करें।"
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 में निशुल्क भूमि प्राप्त करें
    2
    समुदायों की जांच के लिए कान्सास के विभिन्न शहरों से निमंत्रण लें और तय करें कि क्या आप वहां रहना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, एल्सवर्थ काउंटी (कान्सास) में, 23 व्यक्तियों को बहुत से मुफ्त उपलब्ध हैं, यह मानते हुए कि उन्हें कम से कम 1000 वर्ग फुट (93 मीटर के बराबर) के साथ एक घर बनाने के लिए प्राथमिकता दी जाती है2), एक दो साल की अवधि के भीतर क्षेत्र में एक निवास का निर्माण करने के लिए सहमत।
  • अमरीका के चरण 3 में निःशुल्क भूमि प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3



    कैनसस राज्य की सभी संभावनाएं तलाशें आधिकारिक पृष्ठ पर जाएं और नक्शे में भाग लेने वाले शहरों के नामों में से एक पर क्लिक करें, और आपको समुदाय पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  • आपका विरासत चरण 2 पर एक एडवांस प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    नॉर्थ डकोटा में ग्रामीण समुदायों की खोज करें जिनके समान प्रोत्साहन हैं। क्रोस्बी, एनडी। के नए निवासियों, उदाहरण के लिए, मुफ्त जमीन और एक स्वागत योग्य पैक के लिए योग्य हैं जिसमें गोल्फ क्लब के लिए एक नि: शुल्क सदस्यता शामिल है। छह जिलों, या काउंटियों, राज्य के उत्तर-पश्चिमी भाग में, सेना इकट्ठा हुई और आधिकारिक पृष्ठ का शुभारंभ किया।
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    5
    अलास्का के एक टुकड़े का भी दावा करें। एक छोटे से शहर, बिना एक गैस स्टेशन, किराने की दुकान या दुकान के बिना, यातायात रोशनी की उपस्थिति के बिना भी, बड़ी मात्रा में जमीन उपलब्ध है - जो कि अक्सर जमी जमीन पर जड़ लेने के इच्छुक व्यक्ति के लिए मुफ्त दान किया जा रहा है। कुछ समय पहले द न्यू यॉर्क टाइम्स में लिखी गई पूरी कहानी को पढ़ने के द्वारा इस अवसर के बारे में अधिक जानें।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    6
    भूमि के लिए अपनी खोज में कुछ मज़ा रखो और, एक लहर के रूप में, आप "संयुक्त राज्य अमेरिका के किसी भी राज्य में अपने देश के टुकड़े का दावा कर सकते हैं"अमेरिका का एक टुकड़ा खुद की"। आप नि: शुल्क भूमि का एक छोटा सा टुकड़ा भी हो सकते हैं, भले ही यह डाक टिकट का आकार हो। गंभीर और न तो गंभीर मालिकों के लिए इच्छुक इस मार्ग का अनुसरण किया और उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ छोड़ दिया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com