IhsAdke.com

कैसे धोखाधड़ी सौदों में गिरने के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करने के लिए

चीजों को मुक्त करना असंभव काम नहीं है। चीजें मुफ्त में पाने के लिए कई अवसर उपलब्ध हैं हालांकि, नि: शुल्क नमूने भेजने के बहाने के तहत धोखाधड़ी की स्थापना की गई है, जिसका इरादा आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करना है। यदि आप धोखाधड़ी के खतरे को न चलाए बिना मुफ्त सामान प्राप्त करने के तरीकों में रुचि रखते हैं, तो निम्न कदम उठाएं।

चरणों

घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
विशेष रूप से मुफ्त उपहार और प्रचार मेलिंग प्राप्त करने के लिए एक ईमेल पता बनाएं यह आपकी निजी ईमेल को किसी को भी देने की सिफारिश नहीं है। इसके अलावा, जब आप किसी मुफ्त कंपनी के साथ एक कंपनी के साथ पंजीकरण करते हैं, तो आपको अपना ईमेल पता प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। ऐसा इसलिए है कि कंपनी आपको प्रचार संबंधी जानकारी भेजना जारी रख सकती है अगर आप इस पते को अपने दोस्तों और परिवार के संदेशों से प्राप्त नहीं करते हैं, तो आपके द्वारा प्राप्त होने वाले इतने सारे प्रचार संदेश के बीच आपकी निजी ईमेल खो सकती हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    2
    आपकी सभी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने से बचें आपको अपना नाम, पता और ईमेल पता सबसे ज्यादा देना चाहिए। कभी-कभी, कुछ साइटें आपके जन्मदिन की तिथि पूछते हैं ताकि वे आपको ईमेल को बधाई दे सकें। आप उस से परे अधिक जानकारी नहीं देना चाहिए इसके अलावा, आपको एक मुफ्त नमूना या प्रचारक आइटम के लिए अपने क्रेडिट कार्ड या सीपीएफ़ से जानकारी कभी नहीं देना चाहिए। किसी भी वेबसाइट से बचें जो इस जानकारी के लिए पूछता है
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें
    3
    पेश किए गए उत्पादों के बारे में यथार्थवादी रहें आपको महंगे तोहफे के बारे में सावधान रहना चाहिए जो एक उत्पाद को नमूने से परे जाते हैं। यदि आप साइन अप करने के लिए परीक्षा लेते हैं, तो प्रचार को खोजिए और एक फोन नंबर ढूंढें जिसे आप अपनी जानकारी को अंधाकार देने के बजाय एक स्पष्टीकरण के लिए कह सकते हैं। आप प्रचार पर टिप्पणियों के लिए इंटरनेट पर भी खोज सकते हैं। यदि यह वैध है, तो इसके बारे में चर्चा करना आसान होगा। आपको धोखाधड़ी के मुफ्त नमूनों के बारे में बहुत अधिक चर्चाएं भी मिलेंगी।



  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    नि: शुल्क नमूने पाने के लिए, वैध वेबसाइटों जैसे कि निर्माताओं की यात्रा करें आपको शायद साइन अप करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन अगर आप नियमित रूप से इस उत्पाद का उपयोग करते हैं, तो निर्माता प्रचारक आइटम पर आपको कूपन या सूचना भेजना जारी रखेगा।
  • घोटाले के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    आपको पसंद के उत्पादों के निर्माताओं को लिखें समझाएं कि आप अपने उत्पादों का उपयोग करते हैं और नए और मौजूदा वस्तुओं के मुफ्त नमूने में रुचि रखते हैं।
  • स्कैम के बिना मुफ्त सामग्री प्राप्त करें शीर्षक छापें चरण 6
    6
    जानें कैसे कूपन चीजों को नियमित रूप से मुफ्त में प्राप्त करने के लिए काम करते हैं कूपनों के बाद जाने में बहुत समय लगता है और धैर्य लेता है, लेकिन अगर आप अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार हैं, तो आप प्रत्येक सप्ताह मुफ्त किराने का सामान के साथ घर आ सकते हैं। कई वेबसाइटें हैं जो कूपन जारी करने की प्रक्रिया की व्याख्या करती हैं, और उनमें से बहुत से उन सौदों के बारे में बताएंगे जो उस हफ्ते हो रहे हैं और कैसे सदस्यों को मुफ्त में या बहुत कम कीमत पर खरीदारी करने में सक्षम हैं।
  • स्कैम के बिना नि: शुल्क सामग्री प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    इसके अलावा, एक साइट विशेष रूप से आपको दिखाती है कि घोटालों से मुफ़्त सामग्री मुफ्त में कैसे प्राप्त करें "Gofreegoto.weebly.com" पते के माध्यम से, आप डायपर से लेकर हवाई बंदूक तक सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com