IhsAdke.com

मुफ्त नमूने कैसे प्राप्त करें

कई कंपनियां ऐसे संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नि: शुल्क नमूने देती हैं, जो उत्पाद में रुचि रखते हैं, या विज्ञापन उद्देश्यों के लिए ईमेल और अन्य संपर्क जानकारी प्राप्त करने के लिए अपने घर को भरने के लिए नि: शुल्क नमूने पूछने से पहले, घोटालों, स्पैम और जंक मेल से खुद को कैसे बचाया जाए, यह जानने के लिए थोड़ी देर का निवेश करें।

चरणों

विधि 1
नमूनों को मुफ्त ऑनलाइन कैसे प्राप्त करें

नि: शुल्क नमूने चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
मुफ्त नमूनों की घोषणा करने के लिए समर्पित वेबसाइटों को देखें कई अच्छी और निशुल्क साइटें हैं जो कि चीजों के वितरण को मुफ्त में प्रचारित करने के लिए मौजूद हैं। कभी-कभी वेबसाइट आपको अपना निशुल्क नमूना आदेश प्राप्त करने से पहले एक ई-मेल डाल, या अपने सर्वेक्षण को भरने, या एक निशुल्क नमूना प्राप्त करने के लिए एक कूपन डाउनलोड करने के लिए आपको एक व्यावसायिक देख सकते हैं।
  • मुफ्त नमूने प्राप्त करें
    2
    ऑफर के लिए साइन अप करने के लिए एक ईमेल खाता बनाएं जब तक आप हजारों स्पैम से निपटना नहीं चाहते हैं, विशेष रूप से मुफ्त नमूना पंजीकरण के लिए उपयोग करने के लिए एक निःशुल्क ईमेल खाता बनाएं आपको मुफ्त नमूना प्रेषण की पुष्टि करने के लिए समय-समय पर इस खाते में लॉग इन करना पड़ सकता है, इसलिए आप एक असली ईमेल पता डालते हैं, लेकिन यह कदम विज्ञापनों के प्रवाह को आसान बनाने में आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक से नि: शुल्क नमूने प्राप्त करें चरण 3
    3
    नकली ऑफर पहचानने के लिए जानें कंपनी के दृष्टिकोण से प्रस्ताव के बारे में सोचो, और आप जल्दी से यह पता लगा सकते हैं कि ऑफ़र असली नहीं हो सकता है वैध कंपनियां आपके लिए बाद में खरीदने के लिए छोटे नमूने वितरित करेंगी, या उन्हें अपने मित्रों को सुझाएगी। एक "गारंटीकृत" आईपैड, एक कार या कुछ महंगी - या इनमें से किसी भी चीज़ को जीतने की संभावना के साथ लॉटरी टिकट - संभवत: एक घोटाला है, स्पैम या पहचान की चोरी के लिए आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है।
  • निशुल्क नमूने चरण 4 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
    4
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी भेजने पर सावधान रहें नि: शुल्क नमूनों की पेशकश करने वाली वेबसाइट आमतौर पर पूछते हैं बहुत सूचना, क्योंकि वे आपको विज्ञापन भेजना चाहते हैं या अपनी पहचान चोरी करने का प्रयास भी करते हैं। एक व्यापार को अपने मेलबॉक्स में एक नमूना डालने की ज़रूरत है उनका नाम और उनका पता है। यदि वह आपके फोन नंबर की मांग करता है, तो अचानक एक पुरानी संख्या डाल दीजिए जिसे आप अब और नहीं उपयोग करते हैं। आप वास्तविक संख्या का उपयोग कर सकते हैं ताकि कंपनी शिपिंग समस्याओं के मामले में आपसे संपर्क कर सके, लेकिन कंपनी से कई प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए तैयार रहें, या इससे भी ज्यादा खतरनाक स्पैम और फ़िशिंग आक्रमण।
    • कभी भी अपना क्रेडिट कार्ड विवरण, सामाजिक सुरक्षा नंबर, बैंक खाता जानकारी या कोई अन्य जानकारी दर्ज न करें जो आपकी सुरक्षा से समझौता करती है आपकी पहचान चोरी होने का जोखिम एक नि: शुल्क नमूना नहीं है।
  • नि: शुल्क नमूने चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    सीमित समय के साथ ऑफ़र का ध्यान रखें कई ऑफ़र, विशेष रूप से फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया से, केवल पहले व्यक्ति के लिए एक नया पेज "आनंद" करने या विवाद दर्ज करने के लिए काम करते हैं। यदि आप उस पर एक मौका लेना चाहते हैं, तो कंप्यूटर पर रहें और ऑफ़र शुरू होने से कम से कम कुछ मिनट पहले फेसबुक में लॉग इन करें
  • विधि 2
    व्यक्तिगत रूप से मुफ्त में नमूनों को कैसे प्राप्त करें




    नि: शुल्क नमूने प्राप्त करें
    1
    पता लगाएं कि कौन सी स्टोर श्रृंखला मुफ्त नमूनों की पेशकश करती है यू.एस. में, व्यापारी जो और कॉस्टको मुफ्त भोजन के नमूने प्रदान करते हैं, जबकि सैम के क्लब और वॉलमार्ट विभिन्न उत्पादों के नमूनों की पेशकश करते हैं। इन स्थानों पर, नि: शुल्क नमूने आम तौर पर अपने डेस्क पर होते हैं, और एक कर्मचारी आपको एक पेश करने के लिए होगा।
  • नि: शुल्क नमूने चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई स्टालों या दुकानों के साथ स्थानों की तलाश करें यदि उपर्युक्त चेन में से कोई भी आपके पास नहीं है या जो आप चाहते हैं, तो "आधिकारिक" नमूने ढूंढने के लिए आपकी सबसे अच्छी शर्त ऐसे स्थान पर है जहां कई अलग-अलग स्टॉल ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय मेला या सार्वजनिक बाजार की कोशिश करें यदि इनमें से कोई भी नजदीकी भविष्य में न हो, तो मॉल में कुछ समय बिताएं।
    • सामुदायिक केंद्रों और अन्य इमारतों के लिए वेबसाइटों या भित्ति-चित्रों के माध्यम से खोजें, जिन्हें आमतौर पर घटनाओं के लिए किराए पर लिया जाता है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक आगामी घटना हो सकती है, जहां विक्रेताओं, फूलों और अन्य विक्रेताओं ने लोगों की योजना बनाने की घटनाओं के नमूनों को प्रस्तुत किया है।
  • नि: शुल्क नमूने चरण 8 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    विक्रेता के साथ मित्र बनाएं यदि आपके पास आधिकारिक रूप से नि: शुल्क नमूनों की पेशकश नहीं है, तो आप अभी भी एक आदेश दे सकते हैं। यदि आप पहले विक्रेता के साथ वार्तालाप शुरू करते हैं, शायद अपनी शिफ्ट के बारे में पूछ रहे हैं या अगर वह उस स्टोर में काम करना पसंद करते हैं, तो आप सफल होने की अधिक संभावना है। दोस्ताना और मुस्कान रहें, और अगर वह वापस मुस्कुराता है और बातचीत का आनंद लेता है तो एक नमूना मांगते हैं।
    • यदि आपके पास अन्य लोगों के पीछे लाइन में इंतजार कर रहे हैं, तो यह कोशिश न करें
    • अगर वह कहते हैं, तो इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें।
  • नि: शुल्क नमूने चरण 9 प्राप्त चित्र शीर्षक
    4
    उत्पाद में रुचि रखने का बहाना। नि: शुल्क नमूने मांगने से पहले या इसके बारे में कुछ बातें पूछने से पहले एक उत्पाद को देखकर कुछ समय व्यतीत करें। यदि आप नकली हित, विक्रेता आपको निर्णय लेने में सहायता के लिए एक निःशुल्क नमूना प्रदान कर सकते हैं
    • यदि आप एक स्वतंत्र नमूना प्राप्त करने तक तुरंत घूमते हैं और फिर तुरंत छोड़ देते हैं, तो आप विक्रेता को परेशान करने जा रहे हैं। यह सेवा की गुणवत्ता को प्रभावित कर सकता है जो आपको मिलेगी अगर आप फिर से स्टोर पर जाते हैं
  • नि: शुल्क नमूने चरण 10 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    जन्मदिन के लिए मुफ्त में चीजों की खोज करें कई रेस्तरां, और कुछ अन्य स्थानों, आपको अपने जन्मदिन के लिए कुछ मुफ्त दे देंगे। आम तौर पर, आपको एक सामान्य भुगतान करने वाले ग्राहक के रूप में प्रवेश करना होगा, लेकिन आपको मुफ्त मिठाई, मुफ्त पेय या अन्य नि: शुल्क उपहार के साथ बहुत मज़ा मिल सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जब आपके पास कोई Facebook ऑफ़र है, तो विज्ञापन पृष्ठ के साथ एक टैब खोलें और कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज के साथ एक टैब खोलें। विवाद में भाग लेने के लिए, आपको कंपनी के पेज पर "आनंद" या उस पर टिप्पणी करने के लिए वापस जाना पड़ सकता है।

    चेतावनी

    • नि: शुल्क नमूने के लिए आपके क्रेडिट और कार्ड के विवरण को कभी भी अनुशंसित नहीं किया जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह एक वैध वेबसाइट है, और आप एक नि: शुल्क परीक्षण अवधि के लिए अपना क्रेडिट कार्ड विवरण डालते हैं, तो याद रखें कि ज्यादातर कंपनियां आपके क्रेडिट कार्ड को एक सामान्य भुगतान ग्राहक के तौर पर चार्ज कर सकती हैं परीक्षण अवधि समाप्त होने के बाद, जब तक आप अवधि के दौरान खाते को रद्द नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com