IhsAdke.com

कैसे सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से नमूना संगीत

क्या आपने कभी एक हिप हॉप गीत सुना है और पता है कि आपने इसे पहले, एक चाची या चाचा के साथ, अपने पिता की सीडी / कैसेट संग्रह में, या इंटरनेट सर्फिंग में सुना था? यह नमूना लेने की खुशी है

चरणों

छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 1
1
नमूने के लिए जाने वाले विभिन्न कलाकारों (बीस्टी बॉयज़, केन वेस्ट, डीजे शैडो, दफन) के लिए सुनो और अन्य गीतों के कुछ हिस्सों का उपयोग कैसे करें की समझें।
  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 2
    2
    सार्वजनिक डोमेन अभिलेखागार खोजें। यदि यह काफी पुराना है, तो संभावना यह है कि किसी ने पहले ही नमूना किया है। आप कई गानों में एक ध्वनि की सूचना देंगे, जो सभी समान मूल हैं। अगर आप भारी डी सुनाते हैं लड़कों (और कौन नहीं सुनता है) और यदि "Do not Curse" गीत में आपको सुना है कि दोहराया ड्रम के साथ कायरता ड्रम की कॉम्बो, आप जेबी के सभी समय के सबसे नमूने वाले बैंड में से एक हैं (आप शायद इस समय उनको पहले से Google में दे चुके हैं), और यह विशेष नमूना अविश्वसनीय "पास द मटर" से आता है, जो बहुत ही भयानक गीत है।
  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 3
    3
    नीचे देखो, या पैसा है इसका मतलब यह है कि आपको केवल अच्छे गाने वाले गीतों का उपयोग करना चाहिए, लेकिन ये ज्ञात नहीं हैं अगर किसी ने बीटल्स से कुछ नमूना किया है, तो इसका मतलब है कि आप पीटा गए थे रिकार्ड कंपनियों के तीव्र दबाव और कॉर्पोरेट पिटबुलों को वे रोजगार देते हैं, जो पहले से ही आर। केलीज़ के 30 लाख से अधिक मामलों का कारण बना चुके हैं।
  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 4
    4
    हर जगह को देखो यह जॉर्ज रोमेरो की हॉरर मूवी शैली में 60 या एक पागल कलकत्ता बोली में मुश्किल हो सकती है। अगर यह अच्छा लगता है, तो इसे साफ और इस्तेमाल किया जा सकता है, क्यों नहीं?



  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 5
    5
    अंत में, मन से बाहर यदि आपका नमूना संदिग्ध है, तो इसे भारी मिश्रण के साथ भरें यह एक प्रकार का चुपके है, लेकिन अगर लेड जेपेलीन से कुछ अयोग्य है, तो इसे 500 अन्य ध्वनियों से लगा दें, और आशा है कि कोई भी नोटिस नहीं।
  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 6
    6
    विभिन्न प्रभावों का प्रयास करें नमूनों के लिए एक और विचार, दोनों स्पष्ट और संदिग्ध हैं, मिश्रण करना है। प्रभाव जोड़ें विरूपण, फ्लेंगजर, कोरस, रीवर्ब, स्पेसर, मुखर, गूंज, समय छोटा करें, समय बढ़ाएं! संगीत की दुनिया आपके कस्तूरी है।
  • छवि शीर्षक नमूना संगीत सुरक्षित रूप से और प्रभावी रूप से चरण 7
    7
    कोशिश करो और फिर से प्रयास करें। अगर एक नमूना दूसरों की तरह काम नहीं करते हैं, तो एक महत्वपूर्ण प्लस यह है कि नमूने के लिए गाने का एक लगभग असीम राशि है।
  • युक्तियाँ

    • स्थानीय कानून देखें यदि समूह / गायक / संगीत के साथ समस्याओं का इतिहास है, तो बचें 2001 में, गेरोग क्लिंटन के कैटलॉग के अलावा 800 से अधिक कलाकारों को व्यक्तिगत रूप से 500 मुकदमों से मुकदमा दायर किया गया, एक फ़ंक पायनियर।
    • एक साफ ध्वनि हो Winstons, या विंस्टन ब्रदर्स, सभी समय का सबसे बहुमुखी और प्रयोग किया नमूने में से एक होने का विशेषाधिकार है। "आमेन ब्रेक" "आमेन ब्रदर" के ड्रम का एक हिस्सा है, उनके गीत यूट्यूब पर सुनो

    चेतावनी

    • अपने जोखिम पर यदि आप एक प्रसिद्ध नमूना का उपयोग करते हैं, या पहले से ही एक का उपयोग किया है और इसे संसाधित किया गया है, तो आप यह अपने जोखिम पर कर रहे हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • संगीत में एक उदार रुचि
    • एक डिजिटल ऑडियो स्टेशन, जैसे FL Studio
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com