IhsAdke.com

फीफा विश्व कप ऑनलाइन कैसे देखें

2014 शीतकालीन ओलंपिक के दौरान ऑनलाइन प्रसारण के प्रसार के लिए धन्यवाद, अधिकांश प्रौद्योगिकी साइटें 2014 फीफा विश्व कप खेलों को ऑनलाइन देखने के लिए और विकल्प प्रदान करती हैं सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक तेज़ इंटरनेट कनेक्शन है, क्योंकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइटें प्रशंसकों के साथ खेल को देखने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए, इन विधियों में से कई पुस्तकों को बुक करें ताकि आपके पास विकल्प हो अगर आपकी साइट गिर जाएगी। ट्रांसमिशन आम तौर पर भौगोलिक रूप से प्रतिबंधित है, इसलिए आपका ट्रांसमिशन विधि आपके स्थान पर निर्भर करेगी।

चरणों

विधि 1
विश्व कप देखकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलें

देखो विश्व कप ऑनलाइन चरण 1 देखें
1
Www पर जाएँउन देशों की सूची ढूंढने के लिए Ipaddressguide.org/watch-fifa-world-cup-2014-online/ जहां आप विश्व कप देख सकते हैं यह दिखाएगा कि कौन से नेटवर्क के पास खेलों को स्ट्रीम करने का अधिकार है ताकि आप पहली बार अपनी साइट का उपयोग कर सकें। आईपी ​​एड्रेस गाइड का कहना है कि यह 6 जून 2014 को विश्व कप स्ट्रीमिंग के लिंक के साथ साइट को अपडेट करेगा।
  • फीफा विश्व कप ऑनलाइन चरण 2 देखें
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास स्काई चैनलों के साथ एक केबल योजना है अगर आप यूके में रहते हैं। Go.sky.com पर जाएं और अपनी स्काई आईडी दर्ज करें कुछ गेम बीबीसी द्वारा प्रसारित किए जाएंगे, और वे बीबीसी वेबसाइट पर मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।
  • विश्व कप ऑनलाइन देखें 3 कदम देखो
    3
    CBCSports पर जाएंयदि आप कनाडा में हैं यह खेलों के लिए एक राष्ट्रीय सार्वजनिक प्रसारक है, यह शायद मुफ्त में प्रसारित होगा
  • वर्ल्ड कप ऑनलाइन चरण 4 देखें
    4
    यदि आप ऑस्ट्रेलिया में हों तो ऑप्टस केबल सदस्यता के लिए साइन अप करें गेम ग्राहकों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।
  • विश्व कप ऑनलाइन चरण 5 देखें
    5
    प्रॉक्सी सर्वर की सदस्यता लेने पर विचार करें जो आपके DNS को बदल देगा, ताकि यह अब भौगोलिक अवरुद्ध न हो। फिर आप उन देशों से लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं जो मुफ्त में संचारित करते हैं।



  • विधि 2
    संयुक्त राज्य अमेरिका में विश्व कप मैच देखना

    विश्व कप ऑनलाइन चरण 6 देखें
    1
    अपने कंप्यूटर, टैबलेट, और स्मार्टफ़ोन पर एबीसी वॉच एप डाउनलोड करें एबीसी नेटवर्क यूएस ग्रुप गेम्स और फाइनल सहित 10 प्रमुख विश्व कप खेलों को प्रसारित करेगा। नेटवर्क का कहना है कि यह ज्यादातर क्षेत्रों में खेल को प्रसारित करेगा।
  • देखो विश्व कप ऑनलाइन कदम 7 देखो
    2
    एक केबल सदस्यता बनाएं जिसमें ईएसपीएन चैनल शामिल हैं ईएसपीएन का कहना है कि यह सभी 64 खेलों को प्रसारित करेगा। हालांकि, आपको ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करने के लिए एक खाता बनाने और लॉग इन करने की आवश्यकता होगी।
    • लाइव मैच देखने के लिए espn.go.com पर जाएं
  • देखो विश्व कप ऑनलाइन कदम 8 देखो
    3
    लाइव कॉकर्टव जैसी ब्रॉडकास्ट बुकिंग साइटेंके साथ और livefootballol.com वे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइटों के लिए लिंक सूचीबद्ध करेंगे। ये साइट प्रायः विज्ञापनों से भरे हुए हैं और अनियमित उपलब्धता हैं - हालांकि, उनके पास अंग्रेज़ी और स्पैनिश में एक ही गेम के कई लिंक हैं
  • देखो विश्व कप ऑनलाइन कदम 9 देखो
    4
    एक सेवा की सदस्यता लें जैसे "हमें अनब्लॉक करें" छोटे शुल्क के लिए, आप अपने डोमेन नाम सिस्टम (डीएनएस) को राऊटर से एक देश में बदल सकते हैं जो लाइव गेम प्रसारित करता है। आपका आईपी पता अब भू-अवरुद्ध नहीं होगा और आप कनाडाई ब्रॉडकास्टिंग कंपनी से लाइव गेम को मुफ्त में प्रसारित करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • चेतावनी

    • उन साइटों के लिए देखें जो दावा करते हैं कि विश्व कप के प्रसारण के लिए कुछ लिंक घोटाले हैं, आपको ट्रैकिंग डाउनलोड करने और अपने कंप्यूटर पर वायरस प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। कई अन्य साइटें हैं जो गेम को स्ट्रीम करने का दावा करती हैं, लेकिन आप सम्मानित लिंक की सूची के लिए एक ज्ञात वेबसाइट से लिंक प्राप्त करना चाह सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • कंप्यूटर / इंटरनेट टीवी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com