IhsAdke.com

लंदन ओलंपिक ऑनलाइन कैसे देखें

2012 लंदन ओलंपिक के लिए उद्घाटन समारोह 27 जुलाई को हुआ और दुनिया भर के अरबों दर्शकों की आंखों को आकर्षित किया। ऑनलाइन गेम्स देखने का तरीका जानें ताकि आप खेल का आनंद उठा सकें, जब भी आपके पास अन्य तरीकों से देखने के लिए समय या उपलब्धता न हो।

चरणों

ब्राजील में देखना

  1. 1
    देखो R7, रिकॉर्ड ऑनलाइन पोर्टल रिकार्ड ब्राजील में खेलों को प्रसारित करने के अधिकारों का आधिकारिक मालिक है और अपने पृष्ठ पर मौजूद सबूत को प्रसारित करता है।
  2. 2
    इस पर देखें पोर्टल पृथ्वी. टेरा नेटवर्क पोर्टल ने औपचारिक रूप से ब्राजील में ओलंपिक के ऑनलाइन प्रसारण अधिकार अर्जित किए हैं।



  3. 3
    अन्य अनौपचारिक ऑनलाइन प्रसारण साइटों को देखें कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं, जिनमें से कई यादृच्छिक प्रयोक्ताओं द्वारा बनाए गए दोहराव हैं। एक त्वरित Google खोज कई विकल्प लाएगा

युक्तियाँ

  • यदि आप खेल के नवीनतम समाचारों के बारे में सूचित रहना चाहते हैं, तो उपलब्ध विभिन्न पोर्टल और खेल समाचार वेबसाइटें हैं। आप फेसबुक पर उपयोगी समाचार पृष्ठों का आनंद ले सकते हैं, जैसे कि बीबीसी ब्राज़ील, जो गेम पर लगातार अपडेट रखता है
  • यदि आप दूसरे देश में रहते हैं, तो आप अपने इलाके में आधिकारिक स्टेशनों के साथ एक सूची देख सकते हैं इस लिंक में.

चेतावनी

  • अनौपचारिक साइटों से सावधान रहें, विशेष रूप से जिनके प्रसारण स्वतंत्र उपयोगकर्ताओं द्वारा किए जाते हैं। उनमें से कई विज्ञापन लिंक और अन्य शामिल हो सकते हैं जो आपके पीसी पर मैलवेयर इंस्टॉल कर सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com