IhsAdke.com

कैसे Pandaria छोड़ने के लिए Orgrimmar को वापस पाने के लिए

खिलाड़ी धुंध के माध्यम से गिरने वाली एक चमकती हवाई पोत के माध्यम से पंडरिया की मुख्य भूमि पर आता है। हाँ, यह एक महाकाव्य साहसिक था, लेकिन आपकी सवारी अब और नहीं है! अगली यात्रा अब आसान होगी कि ओरेग्रिमर में एक पोर्टल खोल दिया गया है।

चरणों

विधि 1
पंडरिया को लौट रहा है

ओरेग्रिमर चरण 1 से पांडारिया में वापस जाना शीर्षक वाला चित्र
1
"सम्मान की घाटी" पर जाएं यह उपजोन ओर्रिम्मर के पूर्वी हिस्से में स्थित है, जो एक बड़ी नदी से काट रहा है।
  • ओरेग्रिमर चरण 2 से पांडारिया में वापस जाना शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक लाल गुब्बारा के लिए देखो। एक लाल गर्म गर्म हवा के गुब्बारे को वॅली ऑफ ऑनर पर उड़ जाना चाहिए, बस डाउनटाउन ब्रिज के पास।
  • चित्र का शीर्षक ओर्रिम्मर से पेंदरिया में वापस जाना चरण 3
    3
    "हनीडेव ग्राम" के लिए पोर्टल दर्ज करें यह पोर्टल सीधे साक्षात्कारकर्ता जी फायरपॉ के आगे गर्म हवा के गुब्बारे के नीचे है।
  • विधि 2
    समस्या निवारण




    ओरेग्रिमर चरण 4 से पांडारिया में वापस जाना शीर्षक वाला चित्र
    1
    पुष्टि करें कि परिचयात्मक खोज पूरा हो चुका है। आप केवल एक "करामाती" या "दाना" की पोर्टल के आमंत्रण के माध्यम से पंडरिया का दौरा किया है, तो साइट तक पहुँचने के लिए पोर्टल प्रकट नहीं होता है। चेक "क्वेस्ट प्रवेश करें" या "Orgrimmar Warchief के कमान बोर्ड" अगर "खोज" (मिशन) "युद्ध की कला" पूरा हो चुका है देखने के लिए। मिशन पूरा करते समय पंडरिया में पहुंचने के बाद, ओरेग्रिममार पोर्टल खुल जाएगा।
    • खोज शुरू करने के लिए आपको कम से कम 85 स्तर चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक ओर्रिम्मर से पेंदरिया में वापस जाना चरण 5
    2
    गुटों को बदलने के बाद खोज को दोहराएं। यदि आप पहली बार पंडरिया दौरा करने के बाद गिरोह के लिए स्थानांतरित कर दें - एलायंस के एक सदस्य के रूप में - मिशन, इस बार गिरोह का बचाव दोहराने के लिए आवश्यक होगा। पंडरिया तक पहुंचने के लिए आवश्यक मिशन शुरू करने के लिए "खोज" "युद्ध" शुरू करें, जैसा कि ऊपर वर्णित है
  • चित्र शीर्षक ओर्रिम्मर से चरण पंडरिया को वापस जाओ चरण 6
    3
    एक चरित्र बढ़ावा चरित्र का उपयोग कर पोर्टल अनलॉक करें यदि आपने स्तर 90 या उच्चतर के लिए एक चरित्र को बढ़ावा दिया है, तो एक बग हो सकता है, जो खोज को पूर्ण रूप से चिह्नित करता है। अगले मिशन को खोजने के लिए नौकाओं के उत्तर-पश्चिम में हवाई पोत के साथ उड़ान भरें।
  • युक्तियाँ

    • "दो चन्द्रमाओं के तीर्थ" पर लौटने पर, इस प्रतिष्ठान में हेथस्टोन स्थापित करने के लिए सराय के मालिक से बात करें। इस साइट में सबसे गठबंधन शहरों के लिए पोर्टल शामिल हैं, चूंकि हेथस्टोन को छोड़ने के लिए यह एक अच्छी जगह है

    चेतावनी

    • पंडरिया को पाने के लिए आपको "क्वेस्ट" शुरू करने के लिए कम से कम 85 के स्तर की आवश्यकता होनी चाहिए। एक "वॉरलॉक" या "दाना" उसे पहले बुलाने कर सकते हैं, लेकिन उस स्तर के नीचे एक चरित्र को जीवित रहने में गंभीर कठिनाइयों का सामना करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com