IhsAdke.com

कैसे Warcraft की दुनिया में Terralem करने के लिए जाओ

मान लीजिए कि आपने द बर्निंग क्रूसेड मिशन की स्थापना की है, एक स्तर के 60 वर्ण हैं और अपने स्तर को और अधिक बढ़ाने के लिए टेरेराइल का पालन करने के लिए तैयार हैं। वहाँ आसान है और इस अनुच्छेद में विस्तार से प्रक्रिया की व्याख्या होगी।

चरणों

विधि 1
नरक की बैरियर पर पहुंचने

ब्लैक पोर्टल जो आपको टेरारल में ले जाएगा, वहां है आप केवल इसके माध्यम से जा सकते हैं यदि आपके पास जलन क्रूसेड स्थापित है और आपका चरित्र स्तर 58 से ऊपर है।

आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 1 के लिए शीर्षक वाली छवि
1
गिरोह के सदस्य के रूप में वहां पहुंचते हुए: एक जादूगर से दुःखों के दलदल में Pedregal को टेलीपोर्ट करने के लिए पूछें नरक बैरियर पर जाएं, दक्षिण में
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 2 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    2
    गठबंधन के सदस्य के रूप में वहां पहुंचे: रास्ता इस तरह दिखना चाहिए - विंडवर्ड> पश्चिमी हिल> गोधूलि के वन> दु: खों का दलदल> हैलोस बैरियर
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉर चरण 3 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    किसी भी राजधानी में एक पोर्टल दर्ज करें वे (अच्छी तरह से दृष्टि, आत्माओं के पठार) Orgrimmar (छाया के डेन), लोअर सिटी (जादू की जिला), थंडर Bluff में स्थित हैं, Silvermoon सिटी (Sunfury टॉवर), Stormwind सिटी (जादू की जिला, Theurgists के निवास), Ironforge (अला मिस्टिक), Darnassus (चंद्रमा के मंदिर) और Exodar (रोशनी की क्रिप्ट)।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 4 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    4



    जब आप पोर्टल पाते हैं, तो दर्ज करने के लिए उस पर राइट क्लिक करें लोडिंग स्क्रीन के बाद, आपको ब्लैक पोर्टल का सामना करना पड़ रहा है, बैरल ऑफ होल में होना चाहिए।
  • विधि 2
    टेरेरामेम में पहुंचने

    आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 5 के लिए शीर्षक वाली छवि
    1
    बैरिएरा के दक्षिण-पूर्व भाग में, आपको ब्लैक पोर्टल मिलेगा। यह हरी ऊर्जा के साथ एक आयताकार दरवाजा जैसा दिखता है चारों ओर यह कई आश्रयों हैं जो कि अश्रु और गठबंधन से गैर बजाने वाले पात्र हैं। वे सभी दोस्ताना हैं
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2
    ब्लैक पोर्टल को क्रॉस करें.
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 7 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    ब्लैक पोर्टल के माध्यम से जाने के बाद, आप नरक के प्रायद्वीप के नरक के पूर्वी कोने में मिलेंगे - भाग्य के चरण पर। आप पहले से ही टेररेलेम में हैं, जो कि गिरोह और एलायंस के खिलाड़ियों के लिए शुरुआती क्षेत्र में हैं। आपके सामने गैर बजाने वाले पात्रों और राक्षसों के बीच एक लड़ाई होगी। भाग लेने की कोशिश मत करो, क्योंकि यह मरना आसान है और लड़ाई केवल वृद्धि होगी। अपने बाएं और दाएं से अधिक वर्ण हैं। सही पर, एक उड़ान मास्टर आप के लिए उड़ान भरने ताकि आप अपने गुट (गिरोह के लिए Thrallmar और सम्मान एलायंस के लिए पकड़ो) Hellfire प्रायद्वीप में के आधार पर मत चलो मदद करने के लिए है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी कारण के लिए टेरेरामेम जाना चाहते हैं या इसकी आवश्यकता है से पहले स्तर 58 तक पहुंचने के लिए, एक चुड़ैल और स्तर 58 से ऊपर दो दोस्तों को खोजने के लिए। जादूगर अपने इवोकेशन रितिक का इस्तेमाल कर उसे टेरारल में भेज सकते हैं। सावधान रहें, क्योंकि क्षेत्र के दुश्मनों का स्तर 58-70 है, इसलिए कंपनी ले लो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com