IhsAdke.com

कैसे Warcraft खेल की दुनिया में एक गिल्ड दर्ज करने के लिए

वॉरक्राफ्ट गेम की दुनिया एक प्रकार का MMORPG है (व्यापक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम)। इसका मतलब यह है कि खेल के विश्व भर में भटकने वाले ग्रह के हजारों खिलाड़ी हैं। इन नंबरों के साथ, खिलाड़ियों के लिए अपने स्वयं के समूह बनाने के लिए यह स्वाभाविक है जब एक समान लक्ष्य वाले खिलाड़ी एक साथ आते हैं, तो गठबंधन का गठन होता है, या एक गिल्ड। एक गिल्ड में प्रवेश करना बहुत मज़ा है और समग्र जुआ खेलने के अनुभव को बढ़ाता है, जिससे आप इंटरैक्ट कर सकते हैं और ऑनलाइन अन्य खिलाड़ियों के साथ दोस्त बना सकते हैं। एक गिल्ड दर्ज करना एक सरल मामला है - अधिक जानने के लिए, चरण 1 पढ़ें

चरणों

वॉरमार्क चरण 1 की विश्व में गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
1
भीड़ वाले स्थानों पर जाएं शहरों या जगहें दर्ज करें जहां कई खिलाड़ी हैं सदस्यों के लिए देख रहे गिल्ड आमतौर पर इन स्थानों पर स्थित होंगे, जैसे आयरनफोर्ज और स्टॉर्मविंड सिटी आप या तो निकटतम शहर में टेलीपोर्ट कर सकते हैं या एक जादू पोर्टल का उपयोग कर सकते हैं, अगर वहां आप के पास एक नजदीक है।
  • वर्ल्ड गिल्ड में वर्ल्डकॉफ्ट चरण 2 में शामिल होने का शीर्षक
    2
    पहचानें कि खिलाड़ी एक गिल्ड से संबंधित है या नहीं। यदि यह एक गिल्ड का हिस्सा है, तो उसका नाम चरित्र के नाम के नीचे, "से अधिक" और "कम" के प्रतीक के बीच दिखाया जाएगा (), इसलिए खिलाड़ियों के लिए एक दूसरे के गिल्ड की पहचान करना आसान है
  • वर्ल्ड गिल्ड इन वर्ल्डकॉफ्ट चरण 3 में शामिल होने वाला चित्र



    3
    आमंत्रण की प्रतीक्षा करें जब अन्य खिलाड़ियों को पता है कि आपके पास कोई गिल्ड नहीं है, तो वे आपसे संपर्क करेंगे और आपको एक निमंत्रण भेजेंगे। वे एक निजी संदेश या ग्लोबल संदेश भेजेंगे, जो स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित हैं।
    • कुछ गिल्ड सदस्य स्वचालित रूप से गिल्ड आमंत्रण भेज देंगे।
    • इसी तरह, आप वैश्विक संदेश खिलाड़ियों से बात करके और एक आमंत्रण भेजने के लिए कहकर एक सक्रिय रुख अपना सकते हैं। यदि वे सहमत हैं, तो आपको आमंत्रण प्राप्त होगा।
    • याद रखें कि सभी गिल्ड सदस्य निमंत्रण नहीं भेज सकते - केवल गिल्ड लीडर द्वारा दिए गए विशेषाधिकार वाले सदस्य ही ऐसा कर सकते हैं। इसलिए, यदि कोई खिलाड़ी आपको बताता है कि वह गिल्ड में प्रवेश करने का निमंत्रण नहीं भेज सकता, तो शायद इस तरह के एक विशेषाधिकार नहीं हैं
  • वर्ल्ड गिल्ड इन वर्ल्डकॉर्फ़ चरण 4 में शामिल होने वाला चित्र
    4
    निमंत्रण स्वीकार करें जब आप इसे प्राप्त करते हैं तो एक आमंत्रण संदेश स्क्रीन पर दिखाई देगा। गिल्ड का नाम और उसका स्तर इस संदेश में दिखाई देगा। यदि आप निमंत्रण स्वीकार करना चाहते हैं, तो "एंटर गिल्ड" पर क्लिक करें - अन्यथा, अस्वीकार करने के लिए "निमंत्रण अस्वीकार करें" पर क्लिक करें।
  • वॉचिंग की दुनिया में गिल्ड में शामिल होने का शीर्षक चित्र
    5
    समूह में शामिल हों एक गिल्ड में शामिल होने से किसी अन्य समूह में कदम हो रहा है समाज को जीवित रखने के लिए आपको सक्रिय भागीदार होना चाहिए। मालिकों और मदों के लिए शिकार करें जब भी आप कर सकते हैं, अपने गिल्ड साथी के साथ शांत रहें।
    • जब आप समूह में पर्याप्त सक्रिय होते हैं, तो गिल्ड लीडर आपको उच्च पदों पर बढ़ावा देगा, जैसे कि गिल्ड ऑफिसर
  • युक्तियाँ

    • अच्छी गिल्ड आमतौर पर आमंत्रण भेजने से पहले अनुमति मांगते हैं। अधिकांश समय, मंडल जो निमंत्रण भेजते हैं, वे स्वचालित रूप से नए सदस्यों को "पकड़" करना चाहते हैं।
    • मंडलियों को दर्ज करें जिनके सदस्यों की सही मात्रा है। यदि आप बहुत से लोगों के साथ मंडली में शामिल होते हैं, तो आपको अंक और आइटम जैसे कम लाभ मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com