IhsAdke.com

आउरा किंगडम गेम में ईडॉलन का शिकार कैसे करें

ईआईडोलंस शक्तिशाली स्वर्गदूतों को बुलाया जाता है जो गिया के दूतों को बांड करते हैं जो उनकी मदद के लिए पूछते हैं, उनके चरित्र का एक साथी जो उन्हें राक्षसों को पराजित करने में मदद करता है। आप उन्हें पीवीपी मुकाबले में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप खेल के माध्यम से प्रगति के रूप में आप कुछ ईआईडीडोलंस को स्वचालित रूप से प्राप्त करेंगे, लेकिन आपको सर्वश्रेष्ठ लोगों के लिए शिकार करना होगा। प्रत्येक एइडोलन में अलग-अलग व्यक्तित्व, क्षमताएं और कहानियां हैं आरा किंगडम में सभी ईडॉलन्स कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
ईडॉलॉन खोलना

चित्र शीर्षक: 4196258 1
1
एक प्रारंभिक Eidolon चुनें आउरा किंगडम में अपना नया चरित्र बनाने के बाद, आप 4 में से 4 प्रारंभिक ईडॉलन चुन सकते हैं जो अंततः सक्षम हो जाएंगे, जब आपका किरदार 10 स्तर तक पहुंच जाएगा। आप सेरिफ़, मेर्रिली, ग्रिम या एलेसिया चुन सकते हैं।
  • सेरिफ़ एक परी तत्व लड़ाकू योद्धा है उनके पास उच्च रक्षा है और एक समय में एक लक्ष्य पर हमला कर सकते हैं। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा प्रारंभिक Eidolon है, जिनकी रक्षा के लिए एक टैंक की आवश्यकता होती है।
  • मेर्रिली एक आइस एलिमेंट सिल्फ़ है वह दूरी समर्थन के मंत्र का उपयोग करता है। अधिकांश विजार्ड्स और जादूगरनी मेर्रिली को एक जादू की ढाल डालने की अपनी क्षमता के लिए चुनते हैं जो समूह के सदस्यों के जीवन को पुनः प्राप्त करते हैं।
  • ग्रिम एक ज्वलंत ईडोलन है और राक्षसी रसातल में बहुत सहायक है, क्योंकि इस तहखाने में राक्षस अपने तत्व के खिलाफ कमजोर हैं। ग्रिम आमतौर पर उनके विनाशकारी क्षति और क्षेत्र के नुकसान की क्षमता के कारण अभिभावकों और बर्सरकर्स जैसे चरित्र टैंकों के साथ मिलते हैं।
  • अलेस्सा एक युवा गेंडा और प्रकाश तत्व के स्वामी हैं इस ईडोलन में एक उच्च चोरी की दर है और एक या एक से अधिक लक्ष्य के खिलाफ क्षमताएं हैं। वह एक ऐसी कौशल से सुसज्जित होती है जो लगातार दुश्मन को नुकसान पहुंचा सकती है
  • चित्र शीर्षक: 4196258 2
    2
    सिग्रन खोलना जब आप स्तर 25 तक पहुंच जाते हैं, तो "गिया की कॉल" मिशन आपके लिए उपलब्ध होगा आपका पुरस्कार इडोलोन सिग्रन होगा। सिगारून, वाल्किरी, एक शक्तिशाली योद्धा महिला है जो योद्धाओं की खोज में युद्ध के मैदानों को भटकते हैं। यह बर्फ की संपत्तियों के साथ एक ईडोलन है और इसमें बहुत अधिक हमले और रक्षा शक्ति है
    • अधिकांश खिलाड़ी एक बार में कई दुश्मनों पर हमले करने की क्षमता के लिए डिंगसन और छापे के दौरान सिगृन का उपयोग करते हैं
    • सिग्रन उन खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा टैंक भी है जो अक्सर अकेले छापे का सामना करते हैं
  • चित्र शीर्षक 4196258 3
    3
    गीगा अनलॉक करें जब आप 40 स्तर तक पहुंचते हैं, तो एक और ईडोलन मिशन, "गैया के अनुनाद" को पूरा करने के लिए उपलब्ध होगा और गिगास के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।
    • गीगा एक लोहा टाइटन है जो वज्र धारण करता है। वह एक ही लक्ष्य को बहुत नुकसान पहुंचाता है और क्षमताओं के साथ उच्च रक्षा करता है जो जादुई दुश्मनों को रोक सकता है और उनकी हमले की गति और सटीकता को कम कर सकता है।
    • यह आखिरी ईडोलन है जो कि क्वेस्ट के माध्यम से खरीदा गया है।
  • विधि 2
    ऊर्जा क्रिस्टल और टुकड़ों का इस्तेमाल करना ईडॉलन प्राप्त करना




    1. 1
      डेंजनों में ऊर्जा क्रिस्टल के लिए शिकार वे घोंघे के भीतर राक्षसों में पाए जा सकते हैं, लेकिन छोड़ने का एक छोटा सा मौका है। सफल होने के लिए, आपको लूट दर पर बोनस के साथ उपकरणों की आवश्यकता होगी।
      • अधिकांश खिलाड़ी निम्न-स्तर, उच्च-लूट उपकरण का एक सेट खरीदते हैं और एकल मोड डन्जेन्स में शिकार करते समय उनका उपयोग करते हैं। ऊर्जा क्रिस्टल प्राप्त करने का बेहतर मौका देने के लिए कुछ लोग नरक मोड में निम्न-स्तर के काल के अंगों में प्रवेश करते हैं।
    2. 2
      अपने क्रिस्टल को उड़ा दें 75 ऊर्जा क्रिस्टल इकट्ठा करने के बाद आप सभी को एक हीरो प्रतीक और पांच स्वर्ण के साथ मर्ज कर सकते हैं। इससे एक अज्ञात सम्मन डिवाइस बन जाएगा, जो कि आप ईडॉलॉन कुंजी को प्राप्त करने के मौके के लिए ईडॉलॉन को बुलाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
      • यदि आप इसके बजाय 100 ऊर्जा क्रिस्टल का उपयोग करते हैं, तो आप एक समनिंग डिवाइस प्राप्त करेंगे जिसका उपयोग गिल्ड हॉल में किया जा सकता है।
    3. 3
      दैनिक Quests पूरी करें एक दैनिक क्वेस्ट को स्वीकार करने से आपको स्वचालित रूप से एक तहखाने में ले जाया जाएगा, जहां एनपीसी द्वारा आपको कार्य दिया जाएगा, जो आपकी मदद की जांच कर रहे होंगे या आप का परीक्षण करेंगे। प्राचीन ईडोलन टुकड़े और ईडॉलॉन ऊर्जा क्रिस्टल को कभी-कभी इन कार्यों के लिए पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा।
      • आपका दैनिक क्वेस्ट हर दिन रीसेट होता है और किसी भी नक्शे पर एक बुलेटिन बोर्ड पर खरीदा जा सकता है।
    4. 4
      अपने टुकड़े बदलें आप 30 ईडॉलॉन टुकड़े को 1 कुंजी टुकड़ा में बदलने के लिए विक्रेताओं से खरीदे गए व्यंजनों का उपयोग कर सकते हैं। एक ईडॉलन कुंजी को पूरा करने के लिए, आपको 10 प्रमुख टुकड़े की आवश्यकता होगी। यह एक लंबी प्रक्रिया है, लेकिन अगर आप सभी नक्शे पर दैनिक क्वेस्ट करते हैं, तो आपको अंततः बुलाने मिलेंगे, जो आप चाहते हैं। उपलब्ध विभिन्न व्यंजनों के लिए नीचे चित्र देखें
      आत्मा बॉक्स व्यंजनों
      विधिकुंजी टुकड़ा
      ड्यूक ऑफ़ डार्कनेस `सोल बॉक्सईडोलन एलीगोस
       पीड़ा की आत्मा बॉक्स की महारानी  ईदोलोन बेल-चंद्रा 
      एमेरल्ड टेम्पेस्ट्स सोल बॉक्सईडोलन यार्नरोस
      तांडव थंडर की आत्मा बॉक्सईदोलोन बहादुर
      बिल्ली के समान सम्राट की आत्मा बॉक्सईडोलन टाइगरियस
    5. 5
      ईदोलोन के मंदिर पर जाएं। ईडोलॉन का मंदिर क्रेसेंट हिल्स में पाया जाता है। आप मंदिर में 4 बार एक दिन तक प्रवेश कर सकते हैं। एक बार जब आप मंदिर में प्रवेश करते हैं, तो आपके पास अपने स्तर के आधार पर खजाना बॉक्स चुनने का मौका होगा।
      • सुनिश्चित करें कि आप उच्च स्तर के समन्स का सामना करने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं या वे बर्बाद हो जाएंगे
      • एक खजाना बॉक्स स्तर 35 आपको एक बुलिंग स्टोन 25 का स्तर देगा, एक खजाना बॉक्स स्तर 50 में एक बुलाने का स्टोन स्तर 40 होगा, जबकि एक खजाना बॉक्स स्तर 60 एक बुलिंग स्टोन स्तर 50 देगा।
      • बुलाने का पत्थर पाने के लिए आपको तुरंत खजाना बॉक्स का उपयोग करना चाहिए या जब तक आप तहखाने से निकलते हैं, तब तक बॉक्स गायब हो जाएगा
      • ईदोलोन का मंदिर 6:12 बजे, 6:00 पूर्वाह्न और 0:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर पुनरारंभ होता है।
      • यह महत्वपूर्ण है कि ईडोलॉन के मंदिर को करते हुए किसी अन्य पार्टी को स्वीकार करने या इसमें शामिल न करें या आप को तहखाने से निष्कासित होने का जोखिम। निष्कासित होने के बाद, आप फिर से प्रवेश नहीं कर पाएंगे और अगली तहखाने रीसेट के लिए इंतजार करना होगा।

    विधि 3
    शिकार Eidolons

    1. 1
      गिड हॉल में ईडॉलॉन स्पॉन्स पकड़ो। आप कुछ समय पर शिकार गिल्ड ईडोलन के द्वारा कुंजी टुकड़े प्राप्त कर सकते हैं। हर दिन, गिल्ड विभिन्न प्रकार के ईडॉलन को आमंत्रित करता है जिन्हें खिलाड़ियों ने पराजित किया जा सकता है। मालिक को नुकसान पहुंचाए जाने वाले सभी खिलाड़ी एक पुरस्कार अर्जित करेंगे या यदि आप एक सहायक चरित्र का उपयोग कर रहे हैं, तो एक पार्टी में होने से आपको एक ही मौका मिलेगा।
      ईडोलन गिल्ड स्पॉन
      आइडॉलनसमय (ईएसटी)नोट्स
      Kotonohaसोमवार - 00:00, 17:00 और 22:00Kotonoha आसानी से शक्तिशाली मंत्र का उपयोग करता है, अपने जीवन को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और आप तेजी से स्थानांतरित करने के लिए अनुमति देता है
      Quelkulanमंगलवार - 1:00 बजे, 3:00 बजे, और 8:00 बजे।इलेक्ट्रिक एलिमेंट ईडोलन, क्ल्लकुलन अपने सहयोगियों के जीवन को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और नकारात्मक स्थितियों को हटा सकते हैं।
      Aeliusमंगलवार - 00:00, 17:00 और 22:00एलीयस एक नाइट ऑफ़ द सन, अग्नि तत्व का उपयोग कर रहा है। यह आपकी रक्षा, परिहार और सटीकता को बढ़ा सकता है।
      बेल-चंद्रबुधवार - 00:00, 17:00 और 22:00बेल-चंद्रा सभी नृत्यों में कुशल हैं, बिजली की संपत्ति के साथ पीड़ित की एक महारानी बेल-चंद्र आपकी पार्टी की महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण क्षति दर को बढ़ाता है। यह आपके दुश्मनों की चोरी को कम कर देता है
      Yarnarosगुरुवार - 1:00 बजे, 5:00 बजे, और 8:00 बजे।यार्नरोस तूफान का उपयोग करता है आपके हमले के कौशल को विनाशकारी नुकसान का कारण है जो दुश्मन को रोका जा सकता है।
      gigasगुरुवार - 00:00, 17:00 और 22:00गिगास पर हमला करने की क्षमता आपके दुश्मनों की हमले की गति और सटीकता को कम कर सकती है। आपकी क्षमताओं में से एक बिजली नुकसान है जो दुश्मनों को रोकता है।
      बहादुरशुक्रवार - 1:00 बजे, 5:00 बजे, और 8:00 बजे।बहादुर आग का इस्तेमाल करता है यह आपकी गति और आलोचकों का मौका बढ़ाता है।
      सिग्रुनशुक्रवार - 00:00, 17:00 और 22:00आइस एलिमेंट का एक ईडोलन, सिगरन अपने जीवन को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और अपने दुश्मनों को अचेत कर सकते हैं।
      Tigeriusशनिवार - 1:00 बजे, 3:00 बजे।टाइगरस विद्युत और बिजली तत्वों का उपयोग करता है यह एडिडोन स्पीड के अलावा की वजह से दुश्मनों को आकर्षित करने वाले मंडलों और टैंकों के लिए अच्छा है
      Uzurielशनिवार - 00:00, 17:00 और 22:00Uzuriel तूफान की संपत्ति रखती है और क्षमताओं है कि दुश्मनों की रक्षा के साथ ही चोरी की क्षमता कम कर सकते हैं
      वायुरविवार - 1:00 बजे, 3 पी.एम. और 8 पी.एम.हल्के हमलों का उपयोग करते हुए, वायु आमतौर पर टैंकों से जुड़ा होता है, जैसे कि अभिभावकों या बर्सरकर्स यह बोर्डों के लिए एक अच्छा ईडॉलन नहीं है।
      Eligosरविवार - 12:00, 17:00 और 22:00एलीगोस अंधेरे का एक उपयोगकर्ता है यह निरंतर नुकसान पहुंचाता है, आपके महत्वपूर्ण मौके के साथ-साथ आपके नुकसान को भी बढ़ाता है। उनके अंतिम क्षेत्र का हमला गिरोहों में महान है।
      • गिल्ड हॉल में प्रवेश करने के लिए, आपको उच्च स्तर के गिल्ड में होना चाहिए
      • याद रखें, प्रत्येक ईडोलन अपने मालिक की भूमिका और कक्षा के आधार पर प्रेमियों या अतिरिक्त क्षति प्रदान करता है
    2. 2
      हंट मिनी बॉस प्रत्येक नक्शे पर कुछ छोटे-छोटे मालिक होते हैं जिन्हें आप सामना कर सकते हैं। जब आप उन्हें हारते हैं, तो आप कलश ले सकते हैं और इसे शहर में ले सकते हैं। एक उपहार बॉक्स के साथ एक गार्ड के साथ कलश बदलें। प्रत्येक बॉक्स में ईडोलन कुंजी टुकड़े अनियमित रूप से हो सकते हैं, लेकिन संभावना काफी छोटे हैं।
      • एक मिनी-बॉस का शिकार करने के लिए, बस अपना नक्शा देखें और एक मिनी-बॉस आइकन ढूंढें, जो उसके स्थान का संकेत दे रहा है।
      • याद रखें कि मिनी मालिक अलग-अलग समय पर प्रदर्शित होते हैं लेकिन हमेशा एक ही स्थान पर होते हैं।

      • वफादारी अंक मद मॉल में ईडॉलन कुंजी टुकड़ों को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन वे बहुत महंगा हैं, ईआईडीओलॉन स्तर पर निर्भर करते हुए 500 और 2,600 लॉयल्टी अंक प्रति प्रमुख टुकड़े के बीच।
      • इस तहखाने में, यादृच्छिक Eidolons प्रकट हो सकता है। आप ईडॉलॉन स्पैन्स को ईडोलॉन कीज़ और रैंडम फ्रैगमेंट्स की बूंदों से मार सकते हैं, लेकिन स्कंदिया में दिखने वाले ईडॉलन्स दुर्लभ हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com