IhsAdke.com

किंगडम हार्ट में सेर्बेरस को कैसे हारना है

यदि आप राज्य दिल और सर्बरस खेल रहे हैं, हारना बहुत मुश्किल है, तो आप सही जगह पर आए हैं। इस लेख की मदद से, आप इसे एक बार और सभी के लिए जल्दी हारेंगे!

चरणों

राज्य दिमाग में बीट सर्बरस शीर्षक चित्र
1
चिकित्सा वस्तुओं से लैस करें समूह के सदस्यों को "औषधि" से लैस करना सुनिश्चित करें यदि आपके पास अधिक शक्तिशाली उपचारकारी चीजें हैं, जैसे कि "हाय-पोटियंस" या "मेगा-पोषण", तो अभी तक बेहतर है।
  • किंगडम दिल में चरण सीरबेरस शीर्षक चित्र
    2
    लड़ाई के लिए अपने दोस्तों को तैयार करें डोनाल्ड और नासमझ को केवल आपातकाल में ("केवल एक आपातकाल में") आइटमों का उपयोग करें, इसलिए वे केवल तभी वस्तुओं के उपयोग पर बचत करते हैं जब वे जीवन में कम हो। तो आप इतने सारे हीलिंग आइटम नहीं खोेंगे
  • किंगडम दिल में चरण मारो सेर्बेरस शीर्षक चित्र
    3
    लड़ाई से पहले बचाओ कालीज़ीयम के लॉबी में एक बचा हुआ बिंदु है सुनिश्चित करें कि आप सहेज लें ताकि आपके लिए पुन: प्रयास करना आसान हो। तो आप कोलोसिअम लॉबी के अंदर वापस आ जायेंगे!
  • राज्य के दिलों में बीट सेर्बेरस शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    क्षेत्र दर्ज करें जब तैयार हो, तब पूछा जाए कि मैं डर नहीं रहा हूं कि क्या आप वास्तव में लड़ना चाहते हैं? जब आप सहमत होते हैं, तो एक दृश्य होगा और लड़ाई तुरंत शुरू होती है, इसलिए तैयार रहें!



  • किंगडम दिल में बीट सेर्बेरस नाम का चित्र चरण 5
    5
    सरबरस के सिर में से एक पर क्रॉसहेयर लॉक करें। सही या बाएं, यह कोई फर्क नहीं पड़ता - सिर्फ मध्य सिर पर न देखें, फिर भी जब वह ऊर्जा गेंदों को आप पर फेंकता है, तो उन्हें स्क्रॉलिंग आंदोलन का उपयोग कर डालें। जब सेरबेरस आकाश में घुसता है, तो यह काटने के हमले का प्रयास करेगा ... यह आपके हिट करने का मौका है! उससे संपर्क करें और बाएं या दाएं को सिर में से एक पर हमला करें थोड़ा सा हमला, और दूर चले जाओ अन्यथा, सर्बरस आप पर एक मजबूत काट हमला करेगा।
  • किंगडम दिल में बीट सेर्बेरस शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    एक बहुत आवारा आप उस पर लगातार हमला नहीं कर सकते यह केवल कुछ ही बार में हमला करना आवश्यक है, और जल्दी से, सेरबेरस के हमलों से पलायन और हटा देना। बस याद रखें कि सर्बरस निश्चित रूप से आपको मार देगा यदि आप लगातार हमला करते हैं, तो ऐसा करने की कोशिश न करें।
  • राज्य दिल में चरण दिल 7 में चित्रा
    7
    जीवन बहाल करने के लिए सावधानी से उपयोग करें जब आपकी ज़िंदगी बार लाल रंग में पलक होती है, या निखर उठती है, तो सेर्बेरस से बचें और जीवन को पुनः प्राप्त करने के लिए एक आइटम का उपयोग करें डोनाल्ड या गूफी में वस्तुओं का उपयोग न करें, क्योंकि उनके जीवन को पुनः प्राप्त करने के लिए उनकी अपनी चीज़ें हैं। और, अगर वे पराजित हो जाएंगे, कुछ समय बाद, वे स्वतः ही पुनर्जीवित करेंगे।
  • किंगडम दिल में चरण मारो सेर्बेरस शीर्षक चित्र 8
    8
    पिछले सिर को हार पक्षों के सिर को हरा देने के बाद, यह बीच के सिर के साथ खत्म करने का समय है। उस पर नजर डालें इस बिंदु पर, सेर्बरुस के नए हमले होंगे, लेकिन वही अवरोधन तकनीक काम करनी चाहिए। उसे हमला करते रहें और आखिरकार सर्बर्स को पराजित कर दिया जाएगा!
  • युक्तियाँ

    • लड़ाई के पहले सामान के साथ अपने समूह के सदस्यों की शक्ति बढ़ाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com