IhsAdke.com

कैसेद दिल 2 में एक्सगबर को हार

Xigbar हार नहीं सकता? जीतने के लिए निम्नलिखित टिप्स पढ़ें!

चरणों

  1. 1
    Xigbar "हॉल ऑफ रिक्त मेलिडी" में पाया जाता है रोक्सस से लड़ने और नोब्सियों के किले में प्रवेश करने के बाद, आपको दो कमरों से नोब्स से भरा और एक और स्थान तक पहुंचने के लिए जाना होगा।
  2. चित्र दिल के राजा जिंदगी में ज़िन्दगी शीर्षक 2 चरण 1
    2
    इससे पहले कि आप उसके खिलाफ लड़ते हैं, सही कौशल और निम्नलिखित मदों से लैस करें (सभी का प्रयोग करने की कोशिश करें या लगभग सभी): 2 प्रत्येक चरित्र के लिए "अमृत" या "मेगा-अमृत", 1 "ईथर" या "मेगा-ईथर" और 3 "हाय-पोशन"। यह अनिवार्य नहीं है, लेकिन यह अनुशंसा की जाती है कि डोनाल्ड 2 या 3 "अमृत" या "ईथर" के साथ लड़ाई में प्रवेश करता है।
  3. राज्य के दिल में 2 चित्रा 2 में हार के नाम से चित्र
    3
    जब लड़ाई शुरू होती है, तो Xigbar हवा में भाग लेगा और चला जाएगा जब तक वह "ताना Snipe" प्रतिक्रिया आदेश का उपयोग नहीं कर सकते।
  4. चित्र दिल के राजा जिंदगी में ज़िम्मेदार शीर्षक 2 चरण 3
    4
    उसके बाद, "गार्ड" या काउंटरेटैक का उपयोग करें कई हवाई संयोजनों ("बूस्ट" और "प्लस") का उपयोग करें, लेकिन स्थलीय लोगों से बचें, क्योंकि यह हमेशा हवा में होगा (छिपकली और दीवारों पर चलने के लिए ज़िगबार गुरुत्वाकर्षण का नियंत्रण करता है)
  5. तस्वीर दिल में जिंदा ज़िन्दगी शीर्षक 2 चरण 4



    5
    वह अन्य स्थानों पर टेलीपोर्ट भी कर सकता है और युद्ध क्षेत्र को भी बदल सकता है। जब ऐसा होता है, तो प्रभाव को बदलने के लिए दुश्मन को एक कॉम्बो लगाने की आवश्यकता होती है - अगर झटके आप पर सीधे आ रहे हैं, प्रतिबिंबित करें और एक्सगबार के पीछे चलाएं।
  6. चित्र दिल के राजा जिंदगी में हराया चित्र 2 चरण 5
    6
    दुश्मन से दो या तीन अश्वशक्ति की सलाखों को खाली करने के बाद, ज़िगबर एक राइफल और दो बंदूकें का उपयोग एक विशाल बुलेट को शूट करने के लिए करेगा, जो दीवारों से बाउंस करता है। "ताना Snipe" प्रतिक्रिया आदेश का उपयोग करके इस हमले से बचें
  7. चित्र दिल के राजा जिंदगी में खिताब ज़िग़ड 2 चरण 6
    7
    जब चार या पांच एचपी सलाखों को खाली किया जाता है, तो Xigbar अपने सबसे मजबूत हमले का उपयोग करेगा, शुरू में छोटे वर्गों के बाहर तैरने वाला - झटका हटाना कूदो तब वह 500 निशानेबाजों को बुलाएगा, जो आपको गोली मार देगी - ज़िगबर के पास, और चौकोर में चलने वाले गोलियों से बचें। एक और विकल्प अंतिम रूप ("फ़ाइनल फॉर्म") में प्रवेश करना है और शॉट्स से बचने के लिए दृश्य द्वारा स्लाइड करना है
  8. चित्र दिल के राजा जिंदगी में ज़िम्मेदार शीर्षक 2 चरण 7
    8
    अंतिम भाग में, वह बहुत दूरभाष करेंगे, लेकिन उस समय इसे खत्म करने का प्रयास करें!

युक्तियाँ

  • यह मत भूलो कि डोनाल्ड और नासमझ आपकी सहायता कर सकते हैं, खासकर चिकित्सा के सामान का उपयोग कर।
  • "सीमा" हिट, खासकर "नॉकस्बाश" और "डक फ्लैयर" का उपयोग करने की कोशिश करें। आखिरी झिंगबर हमले के दौरान ऐसा करें, क्योंकि आप अजेय होंगे- हालांकि, "सीमाएं" का प्रयोग करें, या आप सांसद से बाहर भाग लेंगे ताकि खुद को ठीक कर सकें
  • बाद में "ईथर" को बचाने के लिए प्रयास करें दुश्मन के सबसे शक्तिशाली हमले के बाद, अपने हिमाचल प्रदेश को पुनर्प्राप्त करें - इस झटके से सावधान रहें, क्योंकि आपके पास कुल एचपी की उच्च मात्रा नहीं है, तो आप सीधे मर सकते हैं। एक चक्र में दक्षिणावर्त दिशा में दौड़ को प्रशिक्षित करें।
  • "एयर कॉम्बो प्लस" और "एयर कॉम्बो बस्ट" आपको हराने के लिए बहुत उपयोगी होगा!
  • सभी सदस्यों के लिए आइटम को बचाने के लिए याद रखें जब तक कि मजबूत ज़िगबर हमले का निपटारा नहीं किया जाता।

चेतावनी

  • ज़िगबर के सबसे शक्तिशाली झटका के मुकाबले का मुकाबला करने या इसका मुकाबला करने का कोई रास्ता नहीं है। अजेय बने रहने के लिए "सीमाएं" का उपयोग करें
  • "कॉम्बो प्लस" या कॉम्बो को बढ़ावा न दें!
  • "चुंबक", "थंडर", "अग्नि" और "बर्फ़ीला तूफ़ान" के मंत्र से बचें जो कि दुश्मन पर काम नहीं करेगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com