IhsAdke.com

कैसे अंतिम काल्पनिक सातवीं में पन्ना हथियार हार

एमेरल्ड हथियार शायद अंतिम काल्पनिक सातवीं में सबसे मुश्किल मालिक है हालांकि, वह एक वैकल्पिक "सुपर-बॉस" भी है, इसलिए केवल सबसे कुशल खिलाड़ी या जो कि सब कुछ पूरा करना चाहते हैं, उनका सामना करना होगा।

चरणों

अंतिम काल्पनिक 7 चरण 1 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
1
अपने पात्रों के स्तर को अधिकतम करें इसके अलावा, सर्वोत्तम हथियार और कवच प्राप्त करना हमेशा अच्छा होता है कुछ सामग्री कि आप की आवश्यकता होगी शामिल हैं: अंगविक्षेप, अंतिम हमला, फीनिक्स बुलन और एक्स 2 हमला. अंत में, सुनिश्चित करें कि आपके सभी पात्रों के उच्चतम स्तर पर सीमित सीमाएं हैं, खासकर Omnislash बादल की, शायद उन सभी के सबसे शक्तिशाली
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 2 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऊपर सूचीबद्ध सभी मामलों को अधिकतम करें इसमें बहुत समय और धैर्य लगता है। आप बेहतर मिल जाएगा सर्वनाश तलवार जंगल में बादलों के साथ मेंढक के साथ, क्योंकि इससे किसी भी मामले में सुसज्जित किसी भी मामले में ट्रिपल अनुभव बोनस प्रदान किया जाता है। आपको उद्धृत मामलों में उच्चतम स्तर तक पहुंचने की ज़रूरत नहीं है, न केवल उन्हें पूर्ण शक्ति के साथ, बल्कि डुप्लिकेट के लिए और अन्य वर्णों द्वारा उपयोग किया जाना चाहिए। बस उन्हें परिष्कृत करें जब तक कि चुने गए सभी सामग्रियों को अधिकतम, डुप्लिकेट, और फिर से अधिकतम नहीं किया जाता है अधिक merrier
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 3 में हराया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    3
    वास्तव में युद्ध के लिए तैयार हो जाओ Emerald ढूँढने से पहले सभी वर्णों के साथ सीमा मीटर भरें सुनिश्चित करें कि बादल और दो अन्य समूह के सदस्यों की कहानी है अंगविक्षेप सुसज्जित है। इसके अतिरिक्त, टीम का मामला अंतिम हमला सम्मन से जुड़े स्लॉट में अचंभा- इस संयोजन के साथ, इस चरित्र की मौत फीनिक्स को ट्रिगर करेगी, अपने पूरे समूह को पुनरुत्थान करेगी यह तब रहस्य है जब एमरल्ड हथियार एक यादृच्छिक हमले का उपयोग करता है जो सभी पात्रों को मारता है।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 4 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी पार्टी के सभी पात्रों पर वॉल और रिजन कास्टिंग करके लड़ाई शुरू करें। जब तक यह समाप्त न हो, तब तक सीमा विराम का उपयोग न करें - जब पूरा हो जाए, तो इसका उपयोग करें Omnislash बादल की समूह के अन्य सदस्यों को अपनी सीमाओं का उपयोग न करें - इसके बदले, अपनी बारी बारी करें जब तक क्लाउड फिर से कार्य नहीं कर सकता और क्षमता का उपयोग न करें अंगविक्षेप. अपने मरने से पहले जितना संभव हो उतना बार दोहराएं। Omnislash 15 बार मारा जाएगा और अगर यह 9999 नुकसान प्रति हिट पैदा करके अधिकतम किया है, यह लगभग 150,000 नुकसान का कारण होगा।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 5 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    5
    बड़ी क्षति के कारण की जाने वाली चाबी सीमा के टूटने और मोम का उपयोग करना है कुछ लोग सम्मन का उपयोग करने की सलाह देते हैं गोल के शूरवीरों, लेकिन अगर आपके पास सोने के चॉकोओ और पानी के नीचे सांस लेने की चीज नहीं है, तो लड़ाई में 20 मिनट का एक कठोर टाइमर होगा छोटी अवधि में अत्यधिक क्षति आवश्यक है, और नाइट्स ऑफ़ द राउंड की लंबी एनीमेशन आपकी समय सीमा के खिलाफ काम करेगा।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 6 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र



    6
    मयम के मामले में बिना किसी कीमत पर आइटम भी मिलते हैं। यही है, आप एक का उपयोग कर सकते हैं मेगा अमृत पूरी तरह से समूह को ठीक करने के लिए और फिर आइटम को फिर से उपयोग करने के लिए प्रतिलिपि करें।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 7 में हार का पन्ना एमरल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    7
    सुनिश्चित करें कि समूह का सदस्य अंतिम हमला से सुसज्जित है> फीनिक्स के पास पर्याप्त सांसद है अगर वह मरने पर मन नहीं होता है, तो वह समूह को फिर से शुरू करने में सक्षम नहीं होगा और इसके प्रयास बेकार रहे होंगे। पन्ना हथियार सांसद नाली हमलों याद रखें और उपयुक्त वस्तुओं का उपयोग करें।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 8 में चित्रित एमेरल्ड वेपन नामित चित्र
    8
    अगर क्लाउड मर जाता है, लेकिन समूह के अन्य सदस्य रहते हैं, तो उनकी सीमा का उपयोग करें और उन्हें उसी तरीके से कॉपी करें। पनपने पूरे युद्ध में अपने पात्रों को कई बार मार डालेगा, और उनकी मुड़ें बेहतर रूप से पुनर्जीवित करने की तुलना में गुणों को बढ़ाना / बढ़ाना बेहतर होगा। कॉम्बो तक प्रतीक्षा करें अंतिम हमला> फीनिक्स प्रभावी होते हैं।
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 9 में हराया गया एमेराल्ड हथियार शीर्षक वाला चित्र
    9
    समझें कि जीत हमेशा एक गारंटी नहीं होती है पन्ना हथियार एक क्रूर और शक्तिशाली मालिक है और हमेशा आपको एक अंतिम आइटम का उपयोग करने की अनुमति नहीं देगा कुछ हद तक सफलता देखने से पहले आपको इसे कई बार सामना करना पड़ सकता है एक छोटे भाग्य हमेशा मदद करता है
  • अंतिम काल्पनिक 7 चरण 10 में पराजित एमेरल्ड हथियार शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    पारंपरिक हमलों के बारे में चिंता मत करो यदि आपके पास कोई सीमा हमला भरा हुआ और तैयार नहीं है, तो अनिवार्य रूप से अप्रभावी हमले करने की बजाय समूह के सदस्यों के एचपी / एमपी का उपचार करने का प्रयास करें विस्फोटक क्षति कुंजी है पन्ना हथियार हमले मजबूत हैं, इसलिए सीमा मीटर जल्दी भर जाएगा अपने समूह को एक और मोल लेने के लिए मजबूर होने के लिए जब आपकी सीमा बन्दे तैयार हों, तो इसे पूरी तरह से लागू करना बेहतर होता है।
  • युक्तियाँ

    • अतिरिक्त कठिनाई और पुरस्कार के लिए, इस से लड़ने की कोशिश करें सर्वनाश तलवार सुसज्जित बादल की यह कम नुकसान का कारण होगा, लेकिन किसी भी सुसज्जित आइटम तुरंत अधिकतम हो जाएगा
    • यदि आप जीतते हैं, तो कलम यात्री (दाएं पर घर के शीर्ष पर आदमी) पर जाएं और अर्जित मद को प्रत्येक मास्टर आइटम पर वितरित करें।
    • वही सामान्य रणनीति रूबी हथियार के साथ युद्ध के लिए काम करेगी, एक अपवाद के साथ: पहले से बाहर खटखटाए गए चरित्र के साथ लड़ाई में उतरें। यह रूबी को पूर्ण बल से लड़ने से रोक देगा।

    चेतावनी

    • कोशिश कर रहें- इस लड़ाई में करीब 50% भाग्य की आवश्यकता होती है 50% कौशल
    • लड़ाई के दौरान पन्ना आक्रमण के पैटर्न का अनुमान लगाने का प्रयास करें इससे पता चलेगा कि जब आक्रामक होना सबसे अच्छा होता है और जब गुणों को बढ़ाना / बढ़ावा देना सबसे अच्छा होता है यह क्षमता अनुभव से आएगी
    • ऐसा करने के लिए कई घंटे आवश्यक हैं

    आवश्यक सामग्री

    • अंतिम काल्पनिक सातवीं
    • एक पीएसएक्स, पीएस 2, पीएस 3 संगत (या सोनी स्टोर में डाउनलोड किए गए गेम के संस्करण) या एक एमुलेटर
    • अधिक समय / धैर्य एक खेल पर खर्च करने के लिए तैयार हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com