IhsAdke.com

रूणस्केप पर हमला, ताकत और रक्षा कैसे करें

ये निर्देश शुरुआती से उन्नत तक, सभी स्तरों के रूणस्केप खिलाड़ियों के लिए हैं

चरणों

विधि 1
आक्रमण

रनसस्केप चरण 1 पर ट्रेन आक्रमण, शक्ति और रक्षा शीर्षक वाली छवि
1
गायों को मारकर शुरू करो उस भाग को बहुत आसान होना चाहिए जब आप हमले का स्तर 5 पर पहुंच जाते हैं, तो 140 ~ 300 सोने के सिक्कों के लिए एक स्टील की तलवार खरीदें।
  • रेनेसस्केप चरण 2 पर ट्रेन हमला, स्ट्रेंथ एंड डिफैन्स नामक चित्र
    2
    स्तर 2 Goblins के खिलाफ प्रशिक्षण शुरू करें आपके पास 5/1 के स्तर की तुलना में अधिक होगा और इसके अतिरिक्त, भोजन होगा अपनी कैमरून इन्वेंट्री भरें और, यदि वे करते हैं, तो अधिक मछली।
  • रेनसेस्पेप स्टेप 3 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप हमले में 10 स्तर तक पहुँचते हैं, तो एक ब्लैक लांग तलवार प्राप्त करें। गायों से लड़ो जब तक आप इस क्षमता के स्तर 20 तक नहीं पहुंच पाते, और फिर मिथ्रिल स्किमिटोर खरीदते हैं। यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो गायों से चमड़े को हटा दें और उसे काटें। भिक्षुओं से लड़ें - कोई खाना आवश्यक नहीं है जब आप स्तर 30 तक पहुंचते हैं, तो अपनी पसंद के एडमैंटियम हथियार खरीदें।
  • रेनसेस्पेप चरण 4 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफैंट नाम वाला चित्र
    4
    हिल दिग्गज लड़ो (सुझाव: लॉबस्टर को सूची में डाल दिया) जब तक आप हमले में स्तर 60 प्राप्त नहीं करते। बधाई! अब आप रूनिक और ड्रेगन के हथियार का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • रनसस्केप चरण 5 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफैन्स शीर्षक वाली छवि
    5
    वहां से, प्रयोगों का सामना करें, जो अपने उच्च एचपी के अच्छे प्रतिद्वंद्वियों हैं जब तक आप 90 के स्तर तक नहीं पहुंच जाते तब तक ट्रेन करें
  • विधि 2
    शक्ति

    रनसस्केप चरण 6 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस नाम वाली छवि
    1
    स्तर 1 से स्तर 8 तक: चूहे के खिलाफ ट्रेन क्योंकि आप कमजोर हैं, आप अनुभव अंक जल्दी से जमा करेंगे
  • रनसस्केप चरण 7 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ एंड डिफैंस नाम वाली छवि
    2
    स्तर 8 से लेकर 23 तक: Goblins या गायों से लड़ने के लिए, आपके साथ कुछ खाना है। आप गायों का सामना करना चाहते हैं, Lumbridge के पास जाकर, उन्हें हराने के लिए अपनी त्वचा, जो अच्छी पैसे के बदले में ग्रैंड एक्सचेंज पर बेचा जा सकता है हटाने के लिए। अच्छी गुणवत्ता वाले कवच खरीदें और अपने चरित्र का सबसे अच्छा हथियार खरीद सकते हैं (जो इस समय मिथ्रिल का होना चाहिए)।
  • रनसस्केप चरण 8 पर ट्रेन हमला, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    3
    स्तर 23 से लेकर 30 तक: 10 सोने के सिक्के ले आओ और इन्वेंट्री के आधे हिस्से में खाना डाल (ट्राउट सबसे अनुशंसित भोजन है)। अल-खरीद में, मुख्य भवन में स्तर 9 वारियर्स के खिलाफ ट्रेन।
  • रनसस्केप चरण 9 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    4
    स्तर 30 से 35 तक: ड्रेयेर की सड़कों पर लाश के खिलाफ ट्रेन (आपके साथ सैल्मन का उचित मात्रा लाएं)
  • रनस्केप चरण 10 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    5
    स्तर 35 से लेकर 41 तक: Varrock गार्डस से लड़ने इस स्तर पर, अपने कवच के कम से कम दो टुकड़े अटल होना चाहिए और आप एक शक्ति ताबीज होनी चाहिए। उसके बाद Ataque- स्तर की 40 वीं तक एक कृपाण या मचाडो अटल का प्रयोग करें, एक कृपाण रुनिक में निवेश।
  • रेनसेस्पेप चरण 11 पर ट्रेन हमला, स्ट्रेंथ एंड डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    6
    स्तर 41 से लेकर स्तर 53 तक: फाइट हिल दिग्गज



  • रनसस्केप स्टेप 12 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    7
    स्तर 53: इस बिंदु पर आपने ड्रैगन टर्मिनेटर मिशन को पूरा कर लिया होगा, पूर्ण रूनिक कवच और रोनिक सिमेटरी है।
  • रनसस्केप चरण 13 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    8
    स्तर 53 से लेकर 65 तक: Crandor में, मोस दिग्गज लड़ो। Karamja में है कि ज्वालामुखी के प्रवेश द्वार का उपयोग कर वहाँ प्राप्त करना संभव है लेकिन इससे पहले कि आप जाने के लिए, सूची भरने और उन्हें खाना बनाने के लिए पर्याप्त झींगा मछली लें। तभी तो प्रशिक्षण के इस चरण को शुरू करें।
  • रूटेनस्पेप चरण 14 पर ट्रेन आक्रमण, शक्ति और रक्षा शीर्षक वाला चित्र
    9
    स्तर 65 से 75 तक: खेल के हस्ताक्षर को खरीदते हैं सुरक्षा रखने वाले मकड़ियों के खिलाफ लड़ें
  • रेनसेस्पेप चरण 15 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    10
    स्तर 75: इस बिंदु पर, अपने कवच के कम से कम कुछ भागों Dragonplate होना चाहिए (या, यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, Catacombs या 3 उम्र के कवच का उपयोग करें)। एक हथियार के रूप में, यह सचेतक या देवी तलवार (पहले बेहद धीमी गति से होता है, लेकिन समय दूसरा बहुत धीमी है और एक कृपाण Dragonflight द्वारा बदला जा सकता है एक पर हमला, शक्ति और रक्षा को बढ़ाता है) की सिफारिश की है।
  • रेनसेस्पेप चरण 16 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाला चित्र
    11
    स्तर 75 से लेकर 85 तक: यदि मिशन ए खूबसूरत बंदर पहले से ही पूरा हो चुका है, तो गार्जियन बंदर के साथ ट्रेन करें। प्रार्थना का उपयोग करने से उन्हें लड़ने का प्रयास करें
  • रेनसेस्पेप चरण 17 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफैंस शीर्षक वाली छवि
    12
    स्तर 85 से 99 तक: बख्तरबंद लाश आप जीतने के स्तर के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं और टर्मिनेटर एक अच्छा विकल्प हैं।
  • विधि 3
    रक्षा

    रेनसेस्काप चरण 18 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस नाम वाली छवि
    1
    सबसे पहले, साथी गाय को पैसा बनाने के लिए जब आपके पास चमड़े से भरा माल है, तो उसे बेच दें पैसे के साथ, पूरे लोहे के कवच (700 सोने के सिक्कों के लिए) खरीदें और कुछ लोहे के हथियार प्राप्त करें।
  • रेनसेस्पेप चरण 19 पर ट्रेन हमला, स्ट्रेंथ एंड डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    2
    Goblins मारो जब तक आप स्तर तक पहुंच 5 रक्षा। गायों पर लौटें जब तक आपके पास 10,000 सोने न हो। फिर पूरा स्टील कवच खरीदें (जिसमें आप 2,000 और 4000 सिक्के के बीच खर्च करेंगे) और उसी हथियार के साथ जारी रखें।
  • रेंजेस स्टेप 20 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथथ एंड डिफैंस नाम वाली छवि
    3
    भिक्षुओं को मार डालें जब तक कि आपका चरित्र मिथ्रिल हथियार का इस्तेमाल नहीं कर सकता, जो कि 8000 और 9,000 सिक्के के बीच होता है।
  • रनसस्केप चरण 21 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफेंस शीर्षक वाली छवि
    4
    बर्बर के खिलाफ लड़ो: जहां हकन और अन्य बोरिस्ट्स 15 से 17 के स्तर तक जाते हैं, उनके चरित्र पर जब तक आपका चरित्र एडमांटन बख़्तर नहीं पहन सकता तब तक ट्रेन करें। इस सामग्री से आपको उपकरण खरीदने के लिए धन प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है जो लकड़ी के बेचने के लिए है। चरित्र को प्रति ट्रंक 77 सोने का अंक मिलता है।
  • रनस्स्केप चरण 22 पर ट्रेन अटैक, स्ट्रेंथ और डिफैन्स शीर्षक वाली छवि
    5
    गार्ड के साथ ट्रेन जब तक आप रक्षा में स्तर 40 तक पहुंच न जाएं - तब पहाड़ी दिग्गजों के साथ 60 तक। मिशन टर्मिनेटर ड्रेगन को पूरा करें, यदि आप चाहें, और (65,000 से 50,000 सिक्के या Oziach के लिए सामान्य बाजार) एक थाली Cota रूण खरीदते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ऊब के मुकाबले करने के लिए, अपने आईपॉड पर संगीत सुनें या यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए एक और टैब खोलें।
    • ट्रेन के लिए सबसे अच्छी जगह शायद बैंडिट शिविर है: कुछ प्रार्थना कवच पहनें और प्रार्थना औषधि ले आओ। Counterattack को सक्षम करने के लिए याद रखें!
    • शक्ति, हमला और रक्षा को प्रशिक्षित करने के लिए एक और महान जगह गूनर्सगर्न में सुरक्षा का किले है। तीसरे स्तर पर जाएं और विशालकाय मकड़ियों (स्तर 50) का घोंसला ढूंढें। ऐसे मकड़ियों बहुत आक्रामक होते हैं, लेकिन खुद को बचाने के लिए बहुत सक्षम नहीं होते हैं, जो उन्हें सामना करना इतना कठिन नहीं बनाता है। लेकिन भोजन लाने के लिए याद रखें, क्योंकि प्रत्येक हमले में आम तौर पर 5 या 6 क्षति होती है। अगर आप उन्नत स्तर पर हैं, तो एसओएस के अंतिम स्तर पर स्तर 86 अंकल को मार डालो
    • अलग-अलग ट्रेनिंग के बीच स्विच करें।
    • यदि आप चाहें, तो ठीक करने के लिए लॉबस्टर का उपयोग करें।
    • टर्मिनेटर मिशन ड्रेगन खत्म करने के बाद, आप ज्वालामुखी में कम शैतान लड़ अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन यह करने के लिए स्तर 16 जंगल है, जो चोरी निर्माण मिनीगेम के पश्चिम में है जाने के लिए, और का सामना मॉस दिग्गज बेहतर है।
    • जब तक आपके पास बैंक में स्पेयर पार्ट्स न हों (या आप बहुत समृद्ध हों) आपके साथ दुर्लभ वस्तुएं न लें।
    • यदि आप केवल एक उबाऊ प्रशिक्षण शैली का अनुसरण करते हैं, तो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए विभिन्न निर्देशों के लिए इंटरनेट पर देखें

    चेतावनी

    • जब आपका चरित्र किसी लड़ाई में मर जाता है, तो इन्वेंट्री में केवल 3 सबसे मूल्यवान वस्तुओं को ही रखा जाता है। इसलिए यदि आप मर जाते हैं, तो प्रशिक्षण के साथ आगे बढ़ने से पहले अधिक धन प्राप्त करना आवश्यक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com