IhsAdke.com

रूणस्सेप गेम में एक सदस्य होने के नाते पैसे कैसे बनाएं

इस कलाकृतियों में रूणस्केप गेम के सदस्य के रूप में पैसा कमाने के कई तरीके शामिल हैं। यदि आप रूणस्केप गेम का सदस्य नहीं हैं, तो रूणस्काप का सदस्य नहीं होने के लिए पैसे बनाने के लिए एक मार्गदर्शिका देखें।

सामग्री

चरणों

विधि 1
व्यापारियों-एनपीसी से खरीदना (कंप्यूटर नियंत्रित खिलाड़ी)

  1. 1
    आवश्यकताओं को जानिए: आपके हाथ में 30,000 - 100,000 हैं वजन कम करने वाले आइटम मदद कर सकते हैं (लाइटनेस के जूते, स्पैटेड केप, प्रायः दस्ताने, आदि) यह विधि किसी भी स्तर के किसी भी चरित्र के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।
  2. 2
    एनपीसी से बात करें जिनके पास स्टोर है, या जो आपको कुछ बेच सकता है
  3. 3
    समाप्त होने पर आइटम को "ग्रांड एक्सचेंज" पर बेचें
    • याद रखने के लिए एक बात यह है कि क्या वह एक निश्चित वस्तु खरीदने और पुन: बिक्री करने योग्य है या नहीं। आम तौर पर, आपको केवल "बल्क में" (25 से अधिक) बेचे गए आइटम खरीदना चाहिए, और आपको प्रत्येक वस्तु (या अधिक) के लिए 100 जीपी लाभ देना चाहिए। नीचे आपको अपनी यात्रा शुरू करने के लिए अच्छे स्थान मिलेगा।
    • कैथर्बी ` ऐसा करने के लिए एक महान जगह है, क्योंकि प्रत्येक स्टोर के पास एक बैंक है। खरीदें:
      • 1,000 हार्पून मछली पकड़ने की दुकान
      • 300 बाल्टी कंपोस्ट, 30 पानी के डिब्बे, और बगीचे की दुकान में 100 कमरों का पौधा
      • मोमबत्ती की दुकान में मोमबत्तियां, फिर से रखी जा रही है (केवल सफेद)
      • Ahrein से बात करो, और खरीदते हैं समुद्री सिवार और 40 अनानास उसे, प्रत्येक 2 जीपी द्वारा 15 में से रखो अनानास पर खाद बिन, कटाई साइटों के बगल में, को प्राप्त करने के लिए सुपर कंपोस्ट, जो लगभग 1,000 प्रत्येक के लिए बेच दिया जाता है
      • पौधे का इलाज बगीचे की दुकान में जल्दी से लगाया जाता है, लेकिन यह ग्रैंड एक्सचेंज पर धीरे-धीरे बेचा जाता है।
      • सामान्य स्टोर में पोर्ट खजर्ड स्टॉक 500 बर्तन का आटा स्टोर एक जमा बॉक्स के बगल में है।
      • प्रत्येक बेकर के तम्बू में Ardougne 100 चॉकलेट बार बेचता है, जो कुछ अतिरिक्त जीपी कमाने के लिए मोर्टार और पेस्टल के साथ "आधारित" हो सकता है (आवश्यक नहीं)।
      • "टेवरली" और "पोलनिविनाच" में "स्लेयर मास्टर" 2000 को बेचता है विस्तृत तीर सिर खोज पूरा करने के बाद धूम्रपान मारता है.
      • अंत में, यदि आपने खोज का कोई हिस्सा पूरा कर लिया है आपदा के लिए पकाने की विधि, आप के तहखाने में छाती तक पहुंच सकते हैं लूब्र्रिज कैसल, जो एक बैंक और स्टोर के रूप में कार्य करता है। ट्रंक में भोजन, चॉकलेट और मक्खन जैसे पुनर्विक्रय के लिए खरीदा जा रहा है खोज में आपकी प्रगति के आधार पर अधिकतम स्टॉक अलग-अलग होता है, लेकिन अधिकांश लोग फिर से स्टॉक में बहुत तेजी से वापस आ जाएगा।
      • कभी-कभी आइटमों को जोड़ना इसके लायक होगा बास्केट (बगीचे की दुकान) और सेब (लुमब्रिज छाती) की कोशिश करें इसके अलावा अन्य मदों के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें
  4. 4
    लगभग एक घंटे के बाद, आपके पास कई अच्छी चीजें होनी चाहिए, जिन्हें बैंक नोट्स के रूप में लिया जा सकता है, और हजारों जीपी के लिए ग्रांड एक्सचेंज पर बेचा जा सकता है!

विधि 2
बेचना मिथ्रील बीज फूल

  1. 1
    ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और 200 खरीदें मिथ्रील सीड्स औसत मूल्य से मांग और इन्वेंट्री के आधार पर, इसमें कुछ सेकंड या कुछ दिन लग सकते हैं



  2. 2
    उस क्षेत्र पर जाएं जहां यह बहुत हरा है और किसी एक पर क्लिक करें मिथ्रील सीड्स और विभिन्न फूल दिखाई देंगे। पर क्लिक करें फूल उठाओ, और वे आपके बैग में दिखाई देंगे।
  3. 3
    ग्रांड एक्सचेंज पर वापस जाएं और फूलों की बिक्री करें जैसे आप चाहें। कुछ फूल जल्दी बेचा जाएगा, दूसरों को नहीं होगा जो जल्दी नहीं बेचे जाते हैं वे कीमत कम हो सकती हैं, यदि आप चाहें, और जल्द ही उन्हें बेचा जाएगा।

विधि 3
लकड़ी काटना

  1. 1
    आवश्यकताएं सीखें: रूण कुल्हाड़ी. जैसा कि आप अपने वुडकट स्तर पर प्रगति करते हैं, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी रूचि को भी बेहतर बनाएं। आप क्या करने के लिए चुनते हैं इसके मुताबिक बेहतर कर्कशता प्राप्त करने के लिए ऐसा करने से पैसा बनाना बेहतर होता है।
    • स्तर 1-15: सामान्य चड्डी काट लें इसमें कुछ समय लगेगा, क्योंकि आपने अभी शुरुआत की है। एक खरीद मत करो लौह कुल्हाड़ी क्योंकि यह पैसे की बर्बादी है और इतना फर्क नहीं पड़ता
    • स्तर 15-30: काटने ओक लॉग्स (ओक ट्री ट्रंक)। ओक लॉग्स से आपको लगभग 1,000 सोने मिलेंगे। का प्रयोग करें मिथ्रिल हथकड़ी जब आप वुडकटटिंग में स्तर 21 तक पहुंचते हैं। का उपयोग करने के लिए तैयार हो जाओ एडमैंट हटैट स्तर 31 पर
    • स्तर 30-60: कट विलो लॉग्स (विलो ट्री ट्रंक) ये चड्डी त्वरित अनुभव देते हैं, लेकिन कुछ शांत स्थानों में स्थित हैं, आमतौर पर आप इन पेड़ों से ज्यादा पैसा नहीं कमाएंगे, लेकिन खरीदना काफी है रूण कुल्हाड़ी (वुडकटटिंग से 41 की आवश्यकता है) आप पक्षियों के घोंसले से 150,000 जीपी तक का जादू बीज प्राप्त कर सकते हैं। जंगली ओक (मेपल) काट मत। वे स्तर 45 पर उपलब्ध होंगे, लेकिन कटौती करने में धीमी गति से हैं, और विलो द्वारा प्रति घंटे जितना पैसा नहीं देते।
    • स्तर 60- 99: आप टेक्सोस (य्यूज़) काटने शुरू कर सकते हैं लेकिन जब तक आपको पूरी सूची नहीं मिलती तब तक यह धीमा हो जाएगा इसके बजाए, विवेस को 75 के स्तर तक जारी रखें, क्योंकि वे आपको तेज़ी से अनुभव करते हैं।
    • स्तर 68-75: अब आप हिरास सूफोकेन्टेस (चोकिंग आइवी) काटने के लिए स्तर पर होंगे। यह इतना धीमा नहीं है, अनुभव प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन पैसे नहीं। आप इसे किसी भी स्तर पर शुरू कर सकते हैं (68 या ऊपर)। यह उन लोगों के लिए एक अच्छी रणनीति है जो एक रात में कुछ स्तर अर्जित करना चाहते हैं।
    • स्तर 60-75: वुडकटिंग स्तर 61 पर, आप कुल्हाड़ी का उपयोग कर सकते हैं ड्रैगन डकैती, जो पर्याप्त पैसा खर्च करता है टील ट्रंक्स काटने शुरू करें इन लॉग काटने के लिए सुझाए गए स्थान हैं सेर्स `ग्राम, अच्छी तरह से दक्षिण सन फील्ड
    • स्तर 75-90: इन स्तरों के बीच काट जादू की चड्डी। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप इसका उपयोग करें ड्रैगन डकैती. यदि आपके पास पैसे नहीं हैं, तो इसके साथ जारी रखें रूण कुल्हाड़ी. जादू की चड्डी बहुत धीमी गति से आवश्यक स्तर तक काट सकते हैं। यदि आप चाहें, तो टेक्सोस को 85-90 तक काटने के लिए जारी रखें मैजिक ट्रंक प्रत्येक 1,300 का लाभ कमाते हैं, और वुडकटटिंग के सदस्यों के लिए पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है। वर्तमान में, वे ग्रांड एक्सचेंज पर करीब 1500 जीपी हैं, लेकिन समय के साथ, कीमतें बढ़ सकती हैं या घटा सकती हैं।
    • स्तर 9 0- 9: कट एल्डर लॉग्स (एल्डर लॉग)। न केवल वे प्रति घंटे 500,000 जीपी का अच्छा स्रोत हैं, लेकिन वे आपको कुछ और करने की अनुमति देते हैं काटने शुरू करें और आप 5 मिनट के लिए कुछ और कर सकते हैं एल्डर लॉग लगभग 4,000 जीपी के लिए प्रत्येक के लिए बेचा जाता है।

सूअर पेड़ काटना

    • रिंग ऑफ डुएलल्स खरीदने के लिए पर्याप्त धन पाएं, ताकि आप कैसल वॉर्स पर टेलीपोर्ट कर सकें - अगर आप वहां टेलीपोर्ट नहीं करना चाहते हैं, तो आप एड्रॉउज के दक्षिण में जा सकते हैं
    • मुख्य कैसल वार्स लॉबी में बैंक छाती का उपयोग करना, बेंच पर सब कुछ छोड़ दें
    • अपनी कुल्हाड़ी को पकड़ो, और पैसे कमाने के लिए, केवल कचरे का उपयोग करें जो आपके वुडकटिंग स्तर के अनुसार परिरक्षण कर सकते हैं।
    • अपनी कुल्हाड़ी चलाने वाले भवन को छोड़ दें और पुल को दक्षिण में पार करें, पश्चिम में तुरन्त सूखी, पत्थरीदार वृक्षों को देखने के लिए - ये एची पेड़ हैं।
    • जब तक आपकी इन्वेंटरी पूरी नहीं होती है, तब तक एची पेस्ट काटें। कैसल वार्स लॉबी में बैंक छाती पर वापस जाएं और सभी लॉग जमा करें।
    • जितनी बार आप चाहें दोहराएं। 200 लॉग्स की अच्छी रकम बनाओ, जो साइट पर 8 लॉग हैं। लेकिन मेरा सुझाव है कि आप जारी रखें और अधिक प्राप्त करें!
    • Varrock में "लॉन्स्टस्टोन" तक टेलीपोर्ट ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं न्यूनतम मूल्य के लिए जीई में नोट और बिक्री के रूप में सभी लॉग निकालें। उन्हें तत्काल बेचा जाना चाहिए।

खनन और फोर्जिंग

  1. आपको आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त करें सबसे अच्छा pickaxe आप फिराना और मेरा कर सकते हैं
  2. एक खदान में जाओ जो कि पर्याप्त लोहा और कोयला पत्थर है खनन गिल्ड में बहुत अधिक कोयला है खान के बारे में 1000 आयरन और 2000 कोयला, कई स्टील बार्स का निर्माण (जो ग्रांड एक्सचेंज पर 750-900 जीपी के लिए बेचते हैं) फिर भट्ठी पर जाएं और उन्हें तोपों में बदल दें। इन मदों को बनाने के लिए, आप बौना तोप पूरा कर लिया है और तोप बॉल मोल्ड होगा। इसमें 35 खनन और फोर्जिंग की आवश्यकता है
  3. एक अन्य विधि 1: 2 अनुपात में आयरन और कोयला खरीदने के लिए है, और उन्हें स्टील बार्स में बदल दें। सेट के बारे में 800 सिक्के बनाना।
    • अर्धौन्ने पूर्व खान 11 लोहा और 13 कोयला स्टोन्स हैं
  4. यदि आप स्तर 60 फोर्जिंग में हैं, तो आप उसी में ऐसा कर सकते हैं Keldagrin, अनुपात 1: 1 में अनुपात। इसके अलावा, भट्ठी के बगल में, एक अयस्क की दुकान है

ग्रीन ड्रेगन (करीब और दूर लड़ाकू विधि)

  1. आवश्यकताएं: किसी भी स्तर का मुकाबला, 75 से अधिक की सिफारिश की गई, एक ड्रैगन ड्रैगन ढाल, ड्रैगनफाईर शील्ड या कुछ एंटीफ़र औषधि, जो ड्रैगन सांस को रोकेगी, जिससे 2,000 तक की क्षति हो सकती है।
  2. पूर्वोत्तर में जाओ Edgeville , जंगल में ग्रीन ड्रेगन से लड़ें और उनकी हड्डियां, खाल, सुराग स्क्रॉल, और जो भी मूल्यवान चीजें वे पीछे छोड़ दें यदि आप चाहें, तो आप सिक्कों को चुन सकते हैं और अगर आप एक्सप्लर्स्स की अंगूठी के मालिक हैं, तो आप निम्न मूल्य वाले आइटमों पर कम अल्केमी का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि आपके औषधि के प्रभाव समाप्त हो रहे हैं, तो दूसरी खुराक लें।
  3. बैंक पर जाएं और दोहराएं। निकटतम बैंक, किन्शाइप रिंग के साथ एजेंविल, डेमनहेम में हैं आपके युद्ध के स्तर पर निर्भर करते हुए, आप 200,000 से 800,000 प्रति घंटे तक कहीं भी कमा सकते हैं यदि आप किसी आइटम को छोड़ देते हैं। यदि आप चाहें तो अपने बैंक में उनके लिए एक छोटे से प्रालंब बनाएं
  4. ड्रेगन को मारने का जादू बहुत प्रभावी उपाय है, अगर रेड ड्रैगन आइल जैसी सुरक्षित जगह है
  5. बौना तोप का प्रयोग (बौना कैनन खोज को पूरा करने की आवश्यकता है), चीजें तेजी से हो सकती हैं, हालांकि, आप शायद "जला" हो जाएंगे क्योंकि आप कई हत्याओं को प्राप्त करते हैं, अक्सर दूसरे खिलाड़ियों को दबाने लगता है। जब आप बैंक पर जाते हैं तो आप इसे चालू कर सकते हैं। इसे याद रखना याद रखें जब चेतावनी है कि यह अपमानजनक है प्रकट होता है।
  6. एक Varrock Teleport लाने के लिए याद रखें, इसलिए जब एक PKer (प्लेयर हत्यारा) हमलों, आप बच सकते हैं या इसे मार सकते हैं। यदि आप एक हथियार का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा विरोधी ड्रैगन ढाल और ताकत, रक्षा, और हमले के गुण हैं।

ड्रैगन बोनस (दूरी कम्पाट पद्धति)

  1. आवश्यकताएं सीखें:
    • किसी भी प्रकार का कुल्हाड़ी
    • कम से कम 875 गोल्ड
    • का ज्ञान ब्रिमहैवन डंगऑन.
    • 70 से लेकर हमले का
    • ब्लैक ड्रैगनहाइड, साँप स्किन बूट, आर्चर रिंग, आर्चर हेल्म. यह लाने के लिए वैकल्पिक है औषधि लेकर, जो आप उन्हें तेजी से मारने में मदद करेंगे। लाना रनिंग एन्जिल रूण लंगड़ा आइटम छोड़ दिया, आदि के लिए
    • धन की अंगूठी
    • रूण क्रोसबो
    • ब्रॉड बोल्ट अत्यधिक अनुशंसित हैं
    • एंटी ड्रैगनफिअर शील्ड (यह आपको आग के खिलाफ अच्छा संरक्षण देगा)।
    • कम से कम लाओ 12 विरोधी आग औषधि, अगर आपके पास ढाल नहीं है कुल संरक्षण के लिए दोनों औषधि और ढालें ​​लाओ।
    • एक महिमा की ताबीज भरी हुई, या किसी प्रकार की टेलीपोर्टेशन टैबलेट। मैं सुझाव है कि आर्डॉन्ग टेलीपोर्ट .
  2. ऊपर दिए गए आइटम प्राप्त करने के बाद तहोर पर जाएं
  3. Brimhaven डंगऑन के प्रवेश द्वार पर जाएं, आदमी को 875 सोने दें और दर्ज करें।
  4. फायर दिग्गजों के पास जाओ, और पिछले बेल पर जाएं
  5. काले राक्षसों से बचें नॉर्दर्न चैंबर रेड ड्रेगन, ईस्ट टू कांसे ड्रेगन, और द आयरन / स्टील ड्रेगन (अनुशंसित) को जाता है।
    • यदि आप आयरन / स्टील ड्रेगन चैंबर में जाते हैं, तो एंटीफायर पोशन पीएं। निश्चित रूप से बहुत से लोग होंगे, इसलिए इस कक्ष के पूर्व में जाएं। आमतौर पर, कुछ लोग वहां लौह ड्रेगन की तलाश करेंगे। यदि आप इस्पात ड्रेगन की तलाश में हैं, तो बीच में जाएं। एक को मार डालो और ड्रैगन हड्डियों को प्राप्त करें
    • यदि आप कांस्य ड्रैगन चैंबर में जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप विरोधी अग्नि औषधि के एक शॉट में शराब पी रहे हैं। अजगर को मारो और अपनी हड्डियों को प्राप्त करें
  6. ब्रिमहैज डंगऑन के बाहर खुद को टेलिपोर्ट करें और निकटतम बैंक में अपनी इन्वेंट्री जमा करें।
  7. प्रक्रिया को दोहराएं
    • प्रत्येक यात्रा आपको 30,000 सोने या उससे भी ज्यादा कमा सकती है। यह आपकी कितनी हड्डियों को इकट्ठा करती है यह पर निर्भर करता है। यदि आप 20 इकट्ठा करते हैं, तो यह पैसे की एक सुंदर राशि है
    • यदि आप दुर्लभ वस्तु प्राप्त करते हैं डैंकोनिक विज़ेज, वहां से निकलने के लिए टेलीपोर्ट का उपयोग करें, ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और उसे बेच दें। ड्रैगनिक विजिसेस दुर्लभ रूप से लौह ड्रेगन या स्टील ड्रेगन के पीछे छोड़ दिए जाते हैं और आमतौर पर करीब 1.5 मिलियन के लिए बेचा जा सकता है!

केबबिल्ट ध्रुवीय खाल

  1. अपने आइटम प्राप्त करें पैसे कमाने के इस तरीके के लिए, आपको आवश्यकता होगी:
    • शोर की छड़ी आवश्यक है
    • ध्रुवीय कैमो, ऊपर और नीचे के लिए, बहुत मदद करें
    • आपको कुछ चट्टानों पर चढ़ने के लिए 35 चपलता की भी आवश्यकता होगी जो कि एक गुफा तक पहुंचेगी।
  2. Relleka में दर्ज करने के लिए Teleport यदि आप इस सक्रिय लॉजस्टोन के मालिक नहीं हैं, तो आप सीर्स ग्राम के उत्तर तक चल सकते हैं
  3. रीललेका के पूर्व की तरफ उत्तर तक जाएं, जब तक कि आप पत्थरों तक पहुंच न जाएं, और तब तक थोड़े रास्ते पर जाएं जब तक आप एक छोटे से द्वीप तक नहीं पहुंच जाते। आपको साबर टूथर्ड किट्स (स्तर 55-60) मिलना चाहिए। जब तक आप हिम सीढ़ी नहीं पाते, उत्तर में चलते रहें, उन्हें ऊपर चढ़ें और क्षेत्र में शिकार विशेषज्ञ से बात करें।
  4. उसे ध्रुवीय कबाब के बारे में पूछिए, और आप शिकार शुरू कर सकते हैं!
    • आपको केवल एक बिंदु से दूसरे स्थान पर जाना पड़ता है, यदि ट्रैक एक बीवर जाता है, तो उस क्षेत्र के अन्य बिलों की तलाश करें, जब तक कि आप पटरियों से बाहर निकलने न पाएंगे। उनकी खाल को लगभग 1500 प्रत्येक के लिए बेचा जा सकता है, और एक पूर्ण सूची आपको 42,000 के बारे में बताएगी। यह पैसा बनाने का एक बढ़िया तरीका है, लेकिन यह धीमा और उबाऊ हो सकता है - बस याद रखें कि जब भी आप किसी पर कब्जा करते हैं, तो आप 1500 अर्जित करेंगे।
  5. निम्नलिखित शिकार युक्तियों को याद रखें
    • ध्रुवीय केबबिट बर्फ के ढेर में छिपाएंगे, इसलिए हमेशा उन पर हमला करें!
    • आपके आइटम जमा करने के लिए एक अच्छा बैंक, अपने क्षेत्र के दक्षिणी बस में बौद्र शहर केल्गडिम में है।
    • यदि आप पहले केल्गडिम में गए हैं, तो जहाज से, आप वहां ग्रैंड एक्सचेंज की परिधि पर एक ट्रैसर का इस्तेमाल कर सकते हैं। एगेविल के एपिलिटी शॉर्टकट के बगल में, ऊपरी बाएं कोने में है

इक्वा शीट (व्यापारी विधि)

  1. ट्री गनोम गढ़ पर जाएं और प्रत्येक 2 हीरे के लिए इक्वा पट्टियों की एक पूरी सूची खरीदें।
  2. बैंक में अपनी इन्वेंट्री जमा करें
  3. इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आपके पास इक्वा शीट्स की वांछित संख्या न हो।
  4. ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और उन्हें लगभग 15 9 सोने के टुकड़ों के लिए बेच दें।
    • जब आप इक्वा शीट्स खरीदने की कोशिश करते हैं, तो आपको केवल 10 खरीदने की अनुमति दी जाएगी, और फिर 10 बार 10 मिनट बाद दिखाई देगा, इसलिए यह एक अच्छा मर्चेंट मेथड नहीं है।

ताई ब्वू वानै की साफ सफाई

  1. यह दिलचस्प होगा अगर आपके पास 40 या उच्च स्तर का लकड़ी का काम होता है। आपको 55 या उससे अधिक का मुकाबला स्तर की भी आवश्यकता होगी लाने के लिए याद रखें:
    • एक फावड़ा
    • एक मचेटे
    • एक रूण हथियार
    • 12 ट्यून्स
    • 12 एंटीविमोम
    • स्वैप स्टिक्स (यदि कोई हो)
    • यदि आप लंबे समय तक वहां रहने की योजना बनाते हैं, तो कम से कम 10,000 जीपी लाओ
  2. ताई ब्वू वानै के पास जाओ आपको पोर्ट सरिम जाने की आवश्यकता होगी, यात्रा के लिए भुगतान करें (यदि आप सदस्य हैं, तो यह है कारमजा दस्ताने 1, 2, या 3) और पश्चिम जाओ, तहखाने से पहले जब तक आप द्वार तक नहीं पहुंचें
  3. जंगल झाड़ियों को काटें। यह सिफारिश की जाती है कि यदि आप इस विधि को पैसे के लिए पूरी तरह से कर रहे हैं, तो आप छोटे झुमों को काट लेंगे। ये झाड़ियों आपको अधिक शाखाएं और राक्षसों की कम संभावनाएं प्रदान करते हैं। एक बार जब आप इसे सूची में रखते हैं, गांव के चारों ओर की सलाखों पर जाएं और उन्हें मरम्मत करें।
  4. पक्ष पर नजर रखें एक बार जब पक्ष 50% तक पहुंच जाता है, तो आप स्थानीय लोगों के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं और एक्सचेंज स्टड प्राप्त कर सकते हैं। आप ये आइटम ग्रैंड एक्सचेंज पर बेच सकते हैं।

मत्स्य पालन ट्रैवलर

  1. बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करें यह 50 से अधिक मछली रखने में मदद करता है जाने से पहले, याद रखें कि दलदल तारा छेद के लिए है, बीलिंग बाल्टी बाढ़ के लिए है, और रस्सी ट्रावेल के लिए है
  2. द्वैव रिंग और टेलीपोर्ट को कासल युद्धों तक का उपयोग करें, सीधे दक्षिण में बैटल एरेना (ओओगलोग के कुछ समय पहले) पर जाकर और फिर सीधे यॅनिल तक जाकर और पास करके।
  3. किसी भी कपड़ों की वस्तुएं जो आप पहनना चाहते हैं, उठाएं - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता - और लगभग 15,000-20,000 इकट्ठा
  4. पोर्ट खजर्ड को बैंक की ओर से अन्य यैनिल निकास पर जाएं।
  5. बंदरगाह के पास सामान्य स्टोर दर्ज करें और खरीदें: बीलिंग बाल्टी, 10 रस्सी और 500 स्लैम टार. इसमें आपके लिए लगभग 2 घंटे लगेंगे
  6. विश्व को बदलें 116 और मर्फी को निकटतम नाव की प्रतीक्षा करें ऐसा कहा जा सकता है कि कोई मछली पकड़ने की यात्रा पर है, लेकिन यह हर 10-12 मिनट में वापस आता है।
    • एक घंटे में लगभग 15,000 प्रति गोल कमाएं, और लगभग 5x बार कमाएं।

बकरी सींग (मुकाबला विधि)

  1. नारद में जाओ और बैंक के पश्चिम में बकरियां (23 स्तर) मारो। बकरियां छोड़ दें सींग कभी।
  2. इन वस्तुओं को बेंच पर रखें, या उपयोग करें मूसल और मोर्टार उनमें, ताकि वे आते हैं सींग धूल.
  3. अपने आइटम को ग्रांड एक्सचेंज पर बेचें
    • त्वरित और सुरक्षित यात्रा के लिए व्यापारियों के गलीचा उपयोग करें प्रत्येक यात्रा में 200 सोने की लागत होती है
    • रेगिस्तानी वस्तुओं का उपयोग करना और इसके पास एक अच्छा विचार है पानी की खाल हाथ से जब भी आप रेगिस्तान में हैं
      • आप में शेंटे रेगिस्तान से पानी और उपकरण खरीद सकते हैं शांति के पास.
    • अगर आपकी लड़ाई 60 वर्ष से कम है, तो भोजन और रूण या बेहतर हथियार लाओ। बकरी अपने स्तर के लिए काफी मजबूत हैं

कैओस ड्रूड्स (मुकाबला विधि)

  1. Edgeville कालकोठरी पर जाएं और अराजकता के लिए जाना Druids।
  2. उत्तर में मुख्य सुरंग का पालन करें, और फिर पूर्व में कैओस ड्रुइड्स, Edgville Dungeon के जंगल के उत्तर-पश्चिम कोने में हैं
  3. जब तक आप जड़ी बूटियों से भरा एक सूची नहीं है उन्हें मार डालें शाजरात या बेहतर जड़ी-बूटियों को प्राप्त करें
  4. अपने जड़ी बूटियों को ग्रांड एक्सचेंज पर बेचें या उन्हें एक और घंटे के लिए बचाएं।
  5. प्रक्रिया को दोहराएं टेलीपोर्टेशन रनों को लाएं ताकि आप बैंक को चलने में समय बर्बाद न करें। फिर भी, आपको कैओस ड्रूड्स पर चलना होगा, क्योंकि उन्हें सीधे टेलीपोर्ट करने का कोई रास्ता नहीं है।
    • इसे तेजी से मारने के लिए 35 या उससे अधिक का मुकाबला करने की सिफारिश की जाती है
    • यदि दुनिया कई लोगों के साथ है, तो दुनिया को बदल दें।
    • बहुत अधिक आबादी वाले दुनिया में, 2 की तरह, इन दुनियाओं में बड़ी संख्या में एयर ओरब धावक द्वारा फाटक खोलने के लिए विनम्रता है।
  6. ग्रिम गम, टारोमिन या मैरेंटिल का चयन न करें क्योंकि वे बहुत लाभदायक नहीं हैं। इन जड़ी-बूटियों के कुछ सौ से भी कम मूल्य हैं, इसलिए उनको अधिक महंगी जड़ी-बूटियों जैसे कि अवंतो या रानीर
    • ग्रैंड एक्सचेंज एनपीसी में से एक आपको जड़ी बूटी की कीमत बता सकता है।
    • इस तहखाने में अन्य खिलाड़ियों द्वारा आप को मार दिया जा सकता है, इसलिए सावधान रहें।
  7. कैओस ड्रूइड संसाधन डंगऑन दर्ज करें। अगर आप Dungeoneering के स्तर 20 में हैं, तो आप इस कालकोठरी में प्रवेश कर सकते हैं, बस कैओस ड्रूड्स के आगे। यहां, 13 कैओस ड्रुइड्स, रानीर और इरीट जड़ी-बूटियों के साथ दिखाई देते हैं।

मांस क्रॉलर्स (मुकाबला विधि)

  1. निम्नलिखित कौशल और उपकरण प्राप्त करें:
    • मुकाबला स्तर 35 या अधिक
    • पर्याप्त हथियार और हथियार (हथियारों के लिए अनुकूल या बेहतर)
  2. सुरक्षा के गढ़ पर जाएं
    • सुरक्षा के गढ़ Varrock के पश्चिम जंगली गांव के केंद्र में पाया जा सकता है।
  3. दूसरी मंजिल पर जाएं
  4. मांस क्रॉलर्स के साथ एक कमरे खोजें लेकिन कुछ लोग
  5. मांस क्रॉलरों को मारना शुरू करें थोड़ी देर के बाद, आप देखेंगे कि वे अब काम नहीं विभिन्न जड़ी बूटी, runes, अयस्कों और, बहुत मुश्किल से ही, नीलम और हीरे काटा हुआ है, जो एक बहुत लायक हैं। सभी आग runes, प्रकृति runes, और Ranarrs और Kwuarm की तरह ही उच्च स्तरीय जड़ी बूटियों पकड़ो (अगर आप यह करने के लिए जड़ी बूटियों के ज्ञान का स्तर है, तो आप निचले स्तर तो और उन्हें स्पष्ट अनुभव हासिल कर सकते हैं, उन्हें छोड़ देना) आपके पास 2000 से अधिक फायर रनों और 75 प्रकृति रूणों के बाद, आपके पास जड़ी-बूटियों से भरा एक इन्वेंट्री होना चाहिए।
  6. ग्रांड एक्सचेंज पर इन सभी चीजों को बेचना
    • यदि आप सिर्फ अयस्क, आग और प्रकृति के रन, प्लस शीर्ष स्तर की जड़ी बूटियां प्राप्त करते हैं, तो आप प्रति यात्रा लगभग 380,000 बढ़ा सकते हैं।
    • धन की अंगूठी पहनना आइटम छोड़ने में मदद नहीं करेगा, लेकिन यह आपकी दुर्लभ मदों की तालिका तक पहुंचने में सहायता करेगा।

चमड़ा टेनिंग (व्यापारी की विधि)

  1. 1000 या अधिक cowhides खरीद / इकट्ठा। आप उन्हें जीई में खरीद सकते हैं और एक अच्छा लाभ कमा सकते हैं, या आप गायों को मार सकते हैं, जो आपके स्तर को बढ़ाता है और आपको 100% मुनाफा देगा, लेकिन यह बहुत अधिक समय लगेगा।
  2. एक सनटैन लोशन पर जाएं एक अल खरदी में पाया जा सकता है और दूसरा वर्लॉक में।
  3. सोने के टुकड़ों में आपके पास "गायहैड्स" की मात्रा निकालें यह राशि इस बात पर निर्भर करेगा कि क्या आप कठिन या नरम चमड़े के तन होंगे हार्ड चमड़े की कीमत 3 सोने की है, जबकि नरम एक की कीमत 1 सोना है।
  4. 27 cowhides निकालें और सनस्क्रीन पर चलें।
  5. टान्नर से बात करें (या दायां क्लिक करें और "तन" का चयन करें) और उसे अपने सभी गाय-गोदों को तन दें।
  6. उन्हें बेंच पर रखें और दोहराएं जब तक कि सभी गायहैडों को टेंड नहीं किया जाता है।
  7. ग्रांड एक्सचेंज पर तन की खाल को बेचना
    • अपने लाभ की गणना करने के लिए ग्रांड एक्सचेंज की कीमतों को देखें और तय करें कि क्या आप कठोर या नरम चमड़े के तन होंगे जब तक आप इंतजार न करें, कमानदार नरम चमड़े की सिफारिश की जाती है, क्योंकि यह लगभग तुरंत बिकता है जबकि अन्य चमड़े एक लंबा समय ले सकते हैं।

जंगल मकड़ियों (मुकाबला विधि)

  1. जंगल मकड़ियों को मार डालो वे ब्रमहैवन में स्थित हैं, और छोड़ दें मकड़ी का मच्छर, जो इनवोकेशन में उपयोग किया जाता है विषाक्तता को लाने के लिए सुनिश्चित करें क्योंकि वे आपको जहर दे सकते हैं।
  2. मकड़ियों के लिए ये टिप्स याद रखें:
    • आप द्वीप पर अधिक आसानी से प्रवेश कर सकते हैं यदि आपके पास फेयरी टेलि के ग्रैंड एक्सचेंज की पहुंच है।
    • आप द्वार रिंग का उपयोग करके और कैसल वार्स को टेलीपोर्ट का उपयोग कर सकते हैं, और फिर चल सकते हैं। फिर आप प्रहरीदुर्ग क्वेस्ट को पूरा करने के बाद प्रहरीदुर्ग को टेलीपोर्ट कर सकते हैं।
    • आप वहां भी एर्डॉग्ने को टेलीपोर्ट कर और ब्रिमहैवन में एक नाव लेकर, या अपने घर को ब्रिहैवन में ले जाकर अपने घर में टेलीपोर्ट करने से भी प्राप्त कर सकते हैं।
  3. द्वीप के दूसरी तरफ, यानिल के पश्चिम में हज़ेलमेरे के पास अधिक जंगल मकड़ियों हैं।

जादू काटने का पेड़ काटना

  1. आवश्यकताओं को पूरा करें:
    • वुडकटटिंग से कम से कम 75
    • एक रूण या ड्रैगन हंट. पवित्र क्ले डकैती यह भी अच्छा विकल्प है इन्फर्नो अडेज़ अनुशंसित नहीं है, चूंकि कभी-कभी यह लॉग जलाएगा - हालांकि, यदि आपको अतिरिक्त फायरिंग करने का अनुभव नहीं है, तो यह भी काम करेगा।
  2. जादूगर के टॉवर पर जाएं और जादू के पेड़ को काट लें। जादूगर के टॉवर के सामने 4 जादू के पेड़ और 3 सीधे उत्तर-पश्चिम हैं जादू ट्री लॉग प्रत्येक 250 अनुभव देते हैं।
  3. सूची भरा हुआ है जब सीनियर के ग्राम, Ardougne या किंवदंतियों गिल्ड बैंक के लिए जमा लॉग।
  4. दोहराएँ। प्रतिदिन 500 या 600 लॉग प्राप्त करने का प्रयास करें।
  5. ग्रैंड एक्सचेंज पर बिक्री। यह जादू लॉग की कीमत के आधार पर आपको बहुत लाभ देगा।
  6. इस विधि के लिए कुछ सुझाव याद रखें:
    • आप मैज एरिना के बाहर ड्यूल एरना के पीछे मैजिक पेस्ट भी कट सकते हैं। ड्यूल एरिना या गनोम गढ़ पर स्टोर करें, और पूरा करें शोक का अंत भाग 1, आस पास जादू के पेड़ होंगे।
    • कटौती तेज हो जाएगी यदि आपका वुडकटिंग का स्तर 85 या 90 से अधिक है, लेकिन 99 पर भी यह धीमा होगा
    • यह संभव है कि यू ट्रेस को काटने से इस की तुलना में नकदी लाना होगा।
    • यदि आपके पास है लंबरजैक सेट पूरा (मंदिर ट्रेकिंग में प्राप्त करें) आप प्रति लॉग अधिक अनुभव प्राप्त करेंगे, और यदि आपके पास एक है खरगोश पैर घुसपैठ (जो अत्यधिक अनुशंसित है), आप अधिक पक्षी घोंसले हासिल करेंगे, जिससे आप अधिक धन ला सकते हैं।

खनन कोयला 2 (कौशल विधि)

  1. सुनिश्चित करें कि आपके पास निम्नलिखित कौशल और उपकरण हैं:
    • 42+ फाइटिंग
    • 30 खनन
    • 20+ चपलता
    • चुनना
    • सभ्य कवच जो आप की तरह धीमा नहीं होगा पवित्र मिट्टी.
  2. सेर्स के ग्राम बैंक पर जाएं
  3. उत्तरपश्चिमी तक जब तक आप लकड़ी का कोयला रेल वाले एक भवन तक नहीं पहुंच जाते
  4. जब तक आप नदी तक नहीं पहुंच जाते तब तक रेल का पालन करें।
  5. दक्षिण जाओ और आप एक लॉग देखेंगे जिसे आप पार कर सकते हैं।
  6. खनन क्षेत्र से चलो
  7. जब तक आपके पास पूर्ण सूची नहीं है तब तक कोयुन कम करें
  8. कोयला ट्रक पर क्लिक करें और वहां अपना कोयले जमा करें। आप एक समय में 120 लकड़ी का कोयला रख सकते हैं, और यदि आप सीर्स ग्राम डायरी की उपलब्धि को पूरा कर चुके हैं तो आप 120 से अधिक डाल सकते हैं।
  9. ट्रक भरा हुआ है जब अपनी सूची भरें।
  10. बैंक में वापस जाएं और कोयले जमा करें।
  11. निर्माण के लिए बैंक के एक छोटे से उत्तर-पश्चिम में, एक खनन प्रतीक के साथ पर जाएं। एक ट्रक है जो आपके कोयले की दुकान करेगा।
  12. अपने कोयले को ट्रक से बाहर ले जाओ और बैंक को सब कुछ स्थानांतरित करें। यह कोयले को खदान का सबसे आसान तरीका है, मिनगैम की गिनती नहीं है मैसेजिंग प्रबंधन.

खनन सोना 4 (कौशल विधि)

  1. शिलो ग्राम क्वेस्ट को पूरा करें
  2. निम्नलिखित कौशल और आइटम प्राप्त करें:
    • खनन में 40+
    • आप का उपयोग सबसे अच्छा उठा सकते हैं
    • थोड़ा पैसा
  3. ब्रिमहैवन पर जाएं
  4. सुनहरा पत्थर की एक अंगूठी के लिए उत्तर पूर्व यात्रा
  5. खनिक खानों और अयस्क जो वहां दिखाई देता है
  6. Brimhaven पर जाएं, और डॉक के पास, राइट-क्लिक करें और "पे कार्ट" का चयन करें (गाड़ी के आगे वाले आदमी से बात नहीं करें, या वह और भी अधिक शुल्क लेगा)।
  7. पूर्व यात्रा करें और शिलो गांव में बैंक जाएं।
  8. गाड़ी पर वापस जाएं और ब्रमहैवन की यात्रा करें, और मेरा खाता
  9. तब तक दोहराएं जब तक आपके पास मात्रा में अयस्क न हो। ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और बेचें

रूण-रनिंग: लॉ रन्स (रनिंग मेथड)

  1. कौशल प्राप्त करें runecrafting, खोज रूण रहस्य को पूरा करना
  2. कम से कम 27 प्राप्त करें शुद्ध रूण सार. सुनिश्चित करें कि यह है शुद्ध सार, और सामान्य नहीं
  3. फालडोर के पूर्वी तट पर जाएं
  4. अपने सभी कवच ​​और हथियार निकालें, और फिर उन्हें बेंच पर रखें
  5. 27 लें शुद्ध सार.
  6. पोर्ट सरिम में भिक्षुओं के पास जाओ और नाव को Entrana में ले जाओ। यह मुफ़्त है, लेकिन आपको हथियार, कवच या अपने एक्सप्लोरर की अंगूठी ले जाने की अनुमति नहीं है। जब आप वहां होंगे, तो विश्व 99 पर जाएं - यह कानून रनिंग वर्ल्ड है
  7. उन लोगों पर स्विच करें जो "खुला" कह रहे हैं।
  8. अपने 27 शुद्ध सार रखो। वे चाहिए लगा 27 शुद्ध सार नोट किया और 27 कानून रनों. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो बस अस्वीकार करें और किसी और के साथ स्विच करें
  9. एंटराना से स्वीकार और प्रस्थान
  10. डायरेनोर या फालडोर बैंक ऑफ पोर्ट सरिम से चलो आप वॉइड नाइट्स आउटपोस्ट बैंक भी देख सकते हैं, जो कि तेज़ हो सकता है
  11. सार नोट ले लो और कानून runes जमा
  12. इस प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक आपके पास कानून चलाने की वांछित राशि न हो।
  13. उन्हें बेचो जब आप करते हैं, तो उन्हें लगभग 336-34 9 जीपी प्रत्येक के लिए बेचा जाएगा। लगभग 5000 कानून चलाने के लिए और उन्हें थोक में बेचते हैं, और आप और अधिक पैसे कमाने होंगे।

लौह विधि (कौशल विधि)

  1. बहुत से कोयले और लौह अयस्क खरीदने के लिए पर्याप्त धन से शुरू करें
  2. "घोस्ट एहोय" नामक खोज को पूरा करें
  3. ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और लोहे के अयस्क और लकड़ी का कोयला के लिए उतना जितना खरीद लें जितना आप कर सकते हैं।
  4. टीम भूत बोलो ताबीज और अपने उपयोग करें ectophial पोर्ट फास्मैटिस तक पहुंचने के लिए (अपने एक्टोफिियल को भरने के बारे में चिंता मत करो, यह स्वचालित रूप से करता है !!)
  5. दक्षिण-पूर्वी तक जाएं जब तक आप बैंक नहीं पाते।
  6. 9 लौह अयस्क और बाकी कोयला अयस्क के साथ लें
  7. गलाने की भट्ठी पर जाएं और स्टील की सलाखों में अयस्क पिघलाएं। जब आप सलाखों को खत्म करते हैं, तो उन्हें जीई में किसी भी कीमत के लिए बेच दें, क्योंकि लोग खरीद लेंगे।
    • याद रखें कि अनुपात 2 कोयला अयस्क के लिए 1 लौह अयस्क है

स्वैप टैर वैकल्पिक (समाघात / कौशल विधि)

  1. स्लेयर स्तर 17 पर जाएं
  2. टीम कांटेदार हेलमेट
  3. एक टॉर्च प्राप्त करें
    • किसी भी प्रकार के प्रकाश स्रोत का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन खुली आग में दलदल को विस्फोट होने का कारण होता है। जब आपके प्रकाश स्रोत बुझ रहे हैं, तो आप छोटी कीड़े द्वारा जीवित खाएंगे।
  4. लुम्ब्र्रीज गुफाएं में जाओ
  5. गुफा गड़बड़ी मारो और ले लो दलदल तारा कि वे छोड़ दें
    • वे हज़ारों दलदल टार को मार देते हैं
    • सावधान रहना - तहखाने की गड़गड़ाहट कम क्षति होती है, लेकिन वे जहर करते हैं और आपको बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं

ज़ाहर गुफाएं (मेले समाघात विधि)

  1. सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यकताएं हैं:
    • 60+ कॉम्बैट (80+ अनुशंसित)
    • बैंक में भोजन राशि और प्रकार उस समय पर निर्भर करता है जब आप वहां खर्च करना चाहते हैं। यदि आप 70 के स्तर से पहले हैं, तो आपको जादू या लड़ाकू युद्ध का उपयोग करना होगा।
    • कवच ड्रैगन + और रूण हथियार +.
  2. अरदौग्न या पोर्ट सरीम पर जाएं और नाव लेकर करमजा तक जाएं। आप अपना भी उपयोग कर सकते हैं महिमा ताबीज.
  3. ज्वालामुखी दर्ज करें और गुफा में जो तजर शहर की ओर जाता है।
  4. अंदर राक्षसों पर हमला करें- अपने जीवन पर नज़र रखें क्योंकि वे बहुत मजबूत हैं। धन की अंगूठी सलाह दी जाती है क्योंकि यह दुश्मनों को पीछे छोड़ने के लिए दुर्लभ वस्तुओं को आसान बनाता है।
  5. शहर में राक्षसों से मिलो और वे क्या छोड़ते हैं:
    • तज़हूर-हूर (स्तर 74) सावधान रहें यदि आप इस राक्षस के साथ 149 या 133 राक्षस के स्तर पर हमला करते हैं, क्योंकि वे मंत्र का प्रयोग करेंगे!
  6. आइटम ले लो वे ओब्सीडियन, टोककुल और हीरे जैसी क्रूड रत्नों की कई चीजें छोड़ते हैं।

झार गुफाएं (समाघात विधि लड़ाकू दूरी)

  1. कम से कम 62 स्तर प्राप्त करें
  2. एक का उपयोग करें महिमा की ताबीज वहां टेलीपोर्ट करने या नाव को करमजा तक ले जाना।
  3. ज्वालामुखी में जाओ, एक तहखाने प्रतीक के साथ चिह्नित (!) नक्शे पर।
  4. गुफा अपने दाएं (पूर्व) में दर्ज करें
  5. अपने धनुष से लैस और कवच तक पहुंचें। सबसे अच्छा ड्रैगन त्वचा आप पहन सकते हैं, एक टोपी, एवा के संचायक (या अट्रैक्टर) रेंजर जूते या सूखा जूते, और से राजस्व आपदा दस्ताने, vambraces या रीढ़ की हुई दस्ताने)
  6. सल्फर छिद्रें खोजें ताकि आप राक्षसों को शूट करने के बाद छिप सकें। स्तर 133 और 14 9 के राक्षसों तक पहुंचने का प्रयास करें - स्तर के 74 राक्षसों की कोशिश मत करो, क्योंकि स्तर 103 राक्षस आप के साथ जादू पर हमला करेगा।

वायरेच (मुकाबला विधि)

  1. प्राप्त करें:
    • ज्ञान और कब्जा इवानास फ्लैल (सेरगेज़ खोज की विरासत को पूरा करें)
    • युद्ध का एक उच्च स्तर (कम से कम 90)
    • बहुत कुछ भोजन (लॉबस्टर या बेहतर)
    • सागौन के लॉग और स्तर 40 फायरमेकिंग में
    • एक tinderbox
  2. Paterdomus यात्रा और या तो मंदिर के माध्यम से गुजरती हैं या Burgh डी Rott तक चलते हैं।
  3. नाव पर मेरिडीच जाओ
  4. स्तर के खिलाफ लड़ो 110, 120, 130, या 140 अपने आइवंडिस Flail के साथ Vyrewatch।
    • यह सुनिश्चित कर लें कि न्यूनतम तक वाले व्यूरेच ठोस जमीन से ऊपर हैं, या आप जिन चीजों को छोड़ते हैं उन्हें नहीं उठा सकते हैं
  5. वाइर की मृतकों को ले लीजिए
  6. यदि आवश्यक हो तो बैंक पर जाएं
  7. जब आपके पास पर्याप्त या कोई भोजन न हो तो पैटरडोमस पर वापस जाएं
  8. सीढ़ियों से नीचे जाओ और उन्हें पिरास में जला दें
  9. कोलंबिया की चाबी लीजिए
  10. लकड़ी के अवकाश में इसका इस्तेमाल करें और आइटम इकट्ठा करें।

ज़ोग्रे मांस खाने वालों (दूरी कबाड़ विधि)

  1. सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यकताएं हैं:
    • खोज Zogre Flesh Eaters पूरा (या शुरू)
    • 60+ रेंज
    • कम से कम 250 मिथ्रिल क्रूर तीर
    • 1 रिलेसिलीम का बाम (3/4)
    • भोजन
    • राक्षस समग्र धनुष
  2. Zogre कब्र दर्ज करें - सीढ़ियों से पहले, ओग्रे कॉफ़ीन और वॉल के बीच की खाई में उतरें
  3. Zogres / Skogres पर गोली मारो, चाबियाँ एकत्र करें, और हड्डियों को दफन करें।
  4. चाबी के साथ ताबूतों को खोलें
    • आपको मिलेगा प्राचीन अजीब हड्डी.
    • नोट: आइआरजी की हड्डियां एक गारंटीकृत इनाम नहीं हैं आप ज़ोगे या फ़ेयर्ड की हड्डियां जीत सकते हैं

सिर्फ लाभ के लिए (हार्ड)

  1. सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यकताएं हैं:
    • क्या विविधों की गणनाएं सिंहासन थी शाही मुसीबत
    • उच्च स्तर CB [अधिमानतः 80 से अधिक] - अन्यथा, कम से कम 65 डब्ल्यूसी, और अधिमानतः 70 से अधिक और खेती में 32 से अधिक।
  2. अपने राज्य में जाओ, और खजाने में 1.2 मिलियन या उससे ज्यादा जमा करें।
  3. हर दिन वापस आओ और अपनी रेटिंग को 100% पर रखने के लिए कुछ लॉग कट करें। आपको कम से कम 1.2 मिलियन प्राप्त करना चाहिए, लेकिन संभवत: इससे अधिक
  4. अपने सभी निवासियों को जड़ी-बूटियों में रखो, और बाकी का कोयला में, बहुत सारे पैसे पाने के लिए। सबसे बड़ी राशि जो आप कमा सकते हैं वह मछली पकड़ना है, और दूसरा कोयले में है, इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए। वैकल्पिक रूप से, आप जंगली ओक पर 100% पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं क्योंकि आप पर्याप्त पक्षी घोंसले हासिल करेंगे ... वे आपका लक्ष्य हैं क्योंकि आपको जादू या युवा बीज प्राप्त करने का मौका मिलेगा, बहुत पैसा इसके अलावा, पक्षी घोंसले 7,000-8000 हैं यदि आप उन्हें क्रश करते हैं।
  5. कुछ बिंदुओं पर विचार करें:
    • जंगली ओक सबसे अच्छा नहीं है क्योंकि वे सस्ते हैं, अगर आप लकड़ी का कोयला और जड़ी-बूटियों के साथ खरीदते हैं, लेकिन यह भी क्योंकि पक्षी घोंसले अच्छे बीज नहीं देते हैं आप 30 खोल सकते हैं और सर्वश्रेष्ठ बीज जादू हो सकता है, जिसे केवल 250,000 में बेच दिया जाता है!
    • दिन भरने के लिए कुछ करें, क्योंकि आपको केवल एक बार वापस जाने की ज़रूरत है
    • पैसे बनाने के लिए ग्रीन ड्रेगन और रानी घास अच्छे हैं
    • आप जंगली ओक के साथ भाग्यशाली हो सकते हैं क्योंकि पक्षी घोंसले के अंदर उच्च मूल्य वाले बीज (जादू, यू या हथेली) हो सकते हैं। उपयोग करने के लिए मूसल और मोर्टार पक्षियों के घोंसले में, उन्हें कुचल दिया जाएगा और 8,000 के लिए बेच सकते हैं।

ड्रैगन त्वचा टेनिंग (व्यापारी की विधि)

  1. इस दृष्टिकोण के साथ उतार-चढ़ाव के बारे में सावधान रहें एक्सचेंजों की उतार-चढ़ाव की कीमत के कारण, ड्रेगन के डिब्बे, जो कि टेंडे नहीं होते हैं, कभी-कभी टैन्स की तुलना में अधिक मूल्यवान हो सकते हैं।
  2. बुनियादी आवश्यकताओं को प्राप्त करें:
    • ड्रैगन स्किन (ग्रीन, ब्लू, रेड, ब्लैक, सभी काम)।
    • कमाना के लिए प्रति त्वचा 20 जीपी
    • पावर औषधि (वैकल्पिक)
    • लाइटनेस के जूते (वैकल्पिक)
  3. जितना आप ड्रेगन की खाल के रूप में प्राप्त कर सकते हैं जितना आप ग्रांड एक्सचेंज पर कर सकते हैं, या ड्रेगन को मार डालें। सुनिश्चित करें कि आपके पास अब भी 20 जीपी प्रति ड्रैगन स्किन (540 प्रति शुल्क) है।
  4. वोरॉक के पश्चिमी तट पर जाएं, और सिर्फ बैंक के दक्षिण में एक फर टैन होगा। बेंच से तन तक जायें जब तक कि सभी खाल को टेंड नहीं किया जाता है।
  5. वापस ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं, और औसत मूल्य के करीब बेच दें।
    • आप हरे ड्रैगन त्वचा के लिए औसत 200 जीपी अर्जित करेंगे।

मांस क्रॉलर आग रून्स (मुकाबला विधि)

  1. ध्यान दें कि आग चलाने के लिए जीई पर बिकने के लिए लंबा समय लग सकता है, क्योंकि वे मौके पर सबसे अधिक कारोबार वाले आइटम हैं, लेकिन एक घंटे बेचा जाएगा।
  2. सुरक्षा के गढ़ पर जाएं और दूसरे स्तर पर जाएं।
  3. मांस क्रॉलर पर जाएं और उन्हें मार डालें। वे कई "फायर रून्स" छोड़ देते हैं आप 40 मिनट में लगभग 10,000 या अधिक प्राप्त कर सकते हैं
  4. जब आप चाहते हैं कि राशि है, Karamja ज्वालामुखी जाना
  5. ज्वालामुखी दर्ज करें, और फिर, गुफा के प्रवेश द्वार पर पूर्व में
  6. रूण की दुकान का पता लगाएं
  7. टोककुल के लिए आग के अपने रनों का व्यापार करें
  8. अन्य दुकानों पर जाएं और चीजों की तरह खरीद लें ओब्सीडियन ढाल, मॉल, तलवार, केप और अन्य अपने Tokkul साथ
  9. ग्रांड एक्सचेंज पर आइटम बेचें
    • जेजेक्स अपडेट: अब इसे तहोर में आइटम बेचने की इजाजत नहीं है)

संसारों पीवीपी (मुकाबला विधि)

  1. पीवीपी विश्व में प्रवेश करने के लिए कम से कम 20 स्तर रहें।
  2. पीवीपी के अलावा किसी अन्य दुनिया में जाएं और ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं। यह पैसा बनाने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन आप इसे समय के साथ अर्जित करेंगे।
    • एक शुद्ध हमला / बल संख्या, या शुद्ध जादू करो, और 20 स्तर के लिए बिल्कुल ट्रेन। इसके बाद, आप अपने दुश्मनों को मिटा देंगे!
  3. उन लोगों पर हमला करने की कोशिश करें जो आपके स्तर के आसपास हैं, बड़ा नहीं, या आप को मार दिया जाएगा।
  4. स्तर 20 के बाद, आपकी पहुंच को प्रशिक्षित करने के लिए सलाह दी जाती है Shortbows बहुत तेज़ हैं, और घोटाले एक 2-तलवार तलवार (अधिमानतः एक रूण) का उपयोग कर जमा कर सकते हैं। हालांकि, कृपया याद रखें कि, आप "शुद्ध" के रूप में बहुत अधिक क्षति दे सकते हैं, "शुद्ध" दुश्मन आपके से भी अधिक नुकसान दे सकता है जीवन को फिर से हासिल करने के लिए वस्तुओं का उपयोग करने से डरो मत और खुद को कायर के रूप में बचाने के लिए भाग जाएं
    • पीवीपी दुनिया को जंगल और मुक्त व्यापार के उन्नयन में हटा दिया गया है।

कीट नियंत्रण विधि (मिनिग्मे)

  1. मूलभूत आवश्यकताएं हैं आपको कम से कम मुकाबला 40 का स्तर होना चाहिए, और अच्छा कवच होना चाहिए।
  2. आप चाहते हैं कि किसी भी स्तर पर minigame "कीट नियंत्रण" खेलते हैं और जब तक आप 30 अंक नहीं बचा है।
  3. इन बिंदुओं के लिए एक्सचेंज करें जड़ी बूटी पैक.
  4. इसे ग्रांड एक्सचेंज पर बेचें
    • आप जीपी से (आपका मुकाबला स्तर एक्स 10) प्राप्त करेंगे उदाहरण के लिए, यदि आपका मुकाबला स्तर 100 है, तो आप 1,000 जीपी कमाएंगे।

आत्मा युद्ध विधि (मिनिग्मे)

  1. पता लगाएं कि यह विधि आपके लिए अच्छा है या नहीं यह किसी के लिए अनुशंसित है जो मुकाबला स्तर 50 से ऊपर है
  2. "आत्मा युद्धों" मिनेगामे खेलें पोर्टल एजवेविले में है हर गेम जो आप खेलते हैं वह आपको "उत्साह" देता है
    • हारना = 1 उत्साह
    • ड्रा = 2 उत्साह
    • जीतना = 3 उत्साह
  3. बैंक छाती के पास पुरस्कार व्यक्ति पर जाएं और हमेशा "गैंबल" (उद्गार चिल्लाना) चुनें।
    • आप कमा सकते हैं कुछ पुरस्कार:
      • बेबीड्रगन हड्डियां (23) - मूल्य: 21,252 जीपी

खनन रोनेट अयस्क (कौशल विधि)

  1. आवश्यकताओं को प्राप्त करें आवश्यक स्तर: 85 खनन
  2. जहाज़ को पोर्ट फास्मैटिस पर ले जाएं, उसके बाद दक्षिण के सिर पर एक छेद और चट्टानों का ढेर लगाना होगा।
  3. अन्वेषण करें जब तक आप "रूनिट अयस्क" न ढूंढें और फिर मेरा खाता खोलें
  4. पोर्ट फास्मैटिस में बैंक को अपनी पूरी इन्वेंट्री ले लीजिए
  5. संतुष्ट होने तक दोहराएं
  6. वैकल्पिक रूप से, जीई पर जाएं और उन्हें बेच दें, ध्यान दें कि वे कैसे बेचते हैं।
  7. एक अन्य विकल्प जंगली क्षेत्रों में मेरा है, जैसा कि आप पर हमला होने की संभावना नहीं है, लेकिन जोखिम मौजूद है। वहां पहुंचने के लिए, आप मैजिक का इस्तेमाल करके खुद को चला सकते हैं या टेलीपोर्ट कर सकते हैं प्राचीन जादू किताब, क्षेत्र स्तर 44 तक और पश्चिम जाओ, और बैंक के लिए, आपको 20 और टेलीपोर्ट जाना चाहिए।
  8. जा रही कुछ युक्तियों को याद रखें:
    • यह पथ एक बैंक के पास है, इसलिए आप ढेर कर सकते हैं।
    • आपको ड्रैगन पिकैक्स का उपयोग करना चाहिए

कातिलों (जादू डार्ट और कार्य)

  1. आवश्यकताओं को प्राप्त करें:
    • क्वेस्ट धूम्रपान को मारता है (स्तर 35 स्लेयर और समाघात में 85 से अधिक की आवश्यकता होती है)
    • लड़ाकू के उच्च स्तर
    • स्लेयर कार्यों के लिए आवश्यक सभी उपकरण
  2. यह चुन कर प्रारंभ करें कि क्या बाद में जाना है जादू डार्ट
  3. पैसे को अधिकतम करने के लिए स्लेयर कार्य करें और भाग 2 पर जाएं
  4. भाग 1 जादू डार्ट: इस के लिए, यह जरूरी खोज रहित हत्या और यह बना दिया है करने के लिए है अनुशंसित है कि आप Shilo गांव की खोज किया है भी 50 या इससे अधिक स्लेयर, और उच्च स्तर के स्तर 100 + लड़ाकू से, काम पाने के लिए Duradel।
  5. आसान कार्यों में से 9 करने के बाद, आपको सबसे कठिन में से एक करना होगा, यह सुमोना से कुरदेल तक होना चाहिए, बस एक बनाएं और आप अर्जित किए गए अंकों की संख्या में 5 गुणा अर्जित करेंगे।
  6. सुनिश्चित करें कि 50 वें काम सभी का सबसे कठिन है, क्योंकि कार्य 50 में, आप सामान्य रूप से अर्जित होने वाले अंकों की 15 गुना कमाते हैं!
  7. ये कार्य करें, और जब आप कई बिंदुओं को बचाते हैं, तो एक "स्लेयर मास्टर" पर जाएं स्लेयर डार्ट रनों!
    • नोट: यहां तक ​​कि अगर तुराल / स्पाइरा आपके कार्यों के लिए अंक स्कोर नहीं करता है, तो भी आप उनके साथ दौड़ सकते हैं।
      • जब आप स्लेयर मास्टर में आते हैं, तो राइट-क्लिक करें और "पुरस्कार" विकल्प चुनें। एक विंडो दिखाई देनी चाहिए, और "स्लेयर डार्ट" से रनों को खरीदने के लिए आइकन होना चाहिए। "स्लेयर हेल्म" के अलावा, जो 400 अंक का खर्च करता है, आपको खरीदने के लिए कुछ भी नहीं है।
  8. जब डार्ट स्लेयर के 250 आमंत्रण खरीदने (यह 35 अंक लागत और 250 "मौत runes" और 1000 में शामिल है "मन runes," जीई के पास जाकर लगभग 100,000 के लिए अपने runes बेचते हैं।
  9. स्लेयर के कार्यों में सभी वस्तुओं से छुटकारा न दें

युक्तियाँ

  • द्रष्टा ग्राम की उपलब्धि डायरी के प्रत्येक चरण को पूरा करें आप ट्रकों में कोयला की बड़ी मात्रा में स्टोर करने के लिए अनुमति देगा - 196 अप करने के लिए संत की मुश्किल कार्यों को पूरा करने के बाद।
  • याद रखें, जितना अधिक बेहतर होगा - इसलिए जब कोयला ट्रक भरा हुआ है, तो इसे अपनी इन्वेंट्री में डाल दें - यह समय बचाता है!
  • तारार राक्षसों से वस्तुओं को प्राप्त करना असामान्य है, और कुछ मूल्य लेने के लिए कुछ समय लग सकता है, इसलिए धन की अंगूठी सलाह दी जाती है।
  • स्तर 20 पर ग्रीन ड्रेगन अनुशंसित नहीं हैं, क्योंकि मुफ्त व्यापार और पुराने जंगल वापस आ रहे हैं। यही है, किसी को भी आप पर किसी भी समय हमला कर सकते हैं!
  • हमेशा अपने जीवन पर नज़र रखें, क्योंकि तारार राक्षसों को 150 नुकसान हो सकता है।
  • मिनी रन (लगभग 10 मिनट) को पूरा करने के बाद ज़ेमोरक विज़ार्ड का उपयोग करके कानून चलाने की एक और तरीका है। यह आप वितलीय अंतरिक्ष, एक ख़तरनाक जगह है कि आप सभी रूण RuneScape में उपलब्ध वेदियों तक पहुँच देता है तक पहुँच प्रदान करेगा (आत्मा रून्स अब वितलीय अंतरिक्ष में खोला जाएगा।)।
    • स्टील के सलाखों को पिघलाने के लिए आपको पोर्ट फास्मैटी में जाने की जरूरत नहीं है। आप इसे कहीं भी कर सकते हैं, जब तक भट्ठी एक बेंच के पास है बंदरगाह में, भट्ठी बैंक के पास है।
  • व्रॉक अचीवमेंट डायरी ऐचीवमेंट डायरी के आसान कार्यों को पूरा करने से आपको कभी-कभी 2 कोयले की अनुमति मिल जाएगी
  • जब आप रेगिस्तान में बकरियों को मार रहे हैं, तो आप कुछ केकटी में चाकू का उपयोग करके अपने पानी को रिचार्ज कर सकते हैं।
  • 99 के अतिरिक्त कानून रनों के लिए अन्य दुनिया भी हैं। यदि वे एक्सचेंज सीमा पर हैं, तो एक और दुनिया का प्रयास करें यदि यह खाली हो।
  • सदस्य: फ़्यूज़िंग स्टील की सलाखों में cannonballs एक अतिरिक्त तिहाई दे सकता है कि आप 1 स्टील से स्टील बार बेचेंगे, 4 तोप गेंदें होंगी, जो लगभग 400 जीपी के बराबर हैं

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com