IhsAdke.com

रूणस्काप में प्रदर्शन नाम कैसे बदलें

रूणस्काप एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर आरपीजी गेम है जो एक काल्पनिक मध्ययुगीन दुनिया में होता है, और खिलाड़ियों को लड़ाई में शामिल करने, मिशन प्रदर्शन करने और विभिन्न कौशल सीखने की अनुमति देता है। इस गेम में उपयोग किए जाने वाले प्रदर्शन का नाम आपको अपने खाते को कस्टमाइज़ करने और अपने चरित्र को अधिक व्यक्तिगत और अद्वितीय बनाने की अनुमति देता है। जब तक आप एक सक्रिय सदस्य हैं, तो आप हर 28 दिनों के प्रदर्शन नाम बदल सकते हैं - आपको लगता है कि सही नाम की तलाश में या किसी अन्य है कि अपने चरित्र के साथ सबसे अच्छा मेल खाता से इसे बदलना चाहते हैं या नहीं।

चरणों

विधि 1
वेबसाइट के माध्यम से नाम बदलना

रु्यूनस्केप चरण 1 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
1
नया नाम चुनें अनुचित भाषा के बारे में रूनेस्सेक नियमों से खुद को परिचित कराएं, क्योंकि वे उपयोगकर्ता नामों को बर्दाश्त नहीं करते हैं जिन्हें जातिवाद, आक्रामक या अश्लील कहा जाता है।
  • प्राथमिक नाम उपलब्ध नहीं है, तो एक बैकअप नाम रखने पर विचार करें।
  • रु्यूनस्केप चरण 2 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    2
    इस पर जाएं RuneScape. स्क्रीन के निचले बाएं कोने में, "प्रोफ़ाइल" और "सेटिंग" पर क्लिक करें। पूछे जाने पर लॉग इन करें
  • रूनेस्केप चरण 3 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें शीर्षक वाला छवि
    3
    "बदलें कैरेक्टर नेम" टैब पर क्लिक करें कृपया ध्यान दें कि यदि आप एक नए सदस्य हैं, तो आपके खाते में नाम बदलने से 28 दिन पहले होना चाहिए।
  • रूनेस्केप चरण 4 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    4
    टेक्स्ट बॉक्स में इच्छित नाम टाइप करें फिर "सेट नाम" पर क्लिक करें यदि कोई त्रुटि संदेश नहीं दिखाई देता है, तो आपने सफलतापूर्वक नाम बदल दिया है! नया नाम गेम में हर जगह दिखाई देगा, जिसमें फ़ोरम, मित्र सूची और कबीले सूचियां शामिल होंगी। हालांकि, ध्यान रखें कि लॉगिन डेटा बदला नहीं जाएगा.
    • पुराने नाम पर वापस जाने के लिए, "कैरेक्ट कैरेक्टर नाम बदलें" टैब पर वापस जाएं और पिछला नाम दर्ज करें, जैसे आप एक नया नाम दर्ज करना चाहते हैं।
  • रू्यूनस्केप चरण 5 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    5



    यदि आपका उपलब्ध नहीं है तो एक अलग नाम का उपयोग करने का प्रयास करें नाम अनुपलब्ध हो सकते हैं क्योंकि इनमें से किसी अन्य खिलाड़ी द्वारा उपयोग किया जा सकता है या क्योंकि उन्हें फ़िल्टर द्वारा अवरुद्ध किया गया है क्योंकि वे अनुचित हैं।
    • सुझाए गए बदलावों में से किसी एक का चयन करने के लिए, इसे कॉपी करें और इसे टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें और "सेट नेम" पर क्लिक करें।
    • किसी भिन्न नाम का उपयोग करने की कोशिश करने के लिए, बस उसे पाठ बॉक्स में टाइप करें और यह देखने के लिए कि क्या यह उपलब्ध है, "सेट नाम" पर क्लिक करें।
    • जब कोई उपयोगकर्ता किसी दिए गए नाम का उपयोग बंद कर देता है, तो यह 35 दिनों के बाद फिर से उपलब्ध हो जाता है - इसलिए यदि आप इसके लिए इंतजार कर रहे हैं, तो धैर्य रखें और कोशिश कर रहें।
  • विधि 2
    खेल में नाम बदलना

    रु्यूनस्केप चरण 6 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    1
    गेम तक पहुंचें रूणस्केप साइट का नाम बदलने का प्रयास करते समय कुछ लोगों को एक त्रुटि संदेश मिलता है यदि यह आपके साथ होता है, तो इसे इस खेल में बदलने का प्रयास करें।
  • रू्यूनस्केप पर आपका डिस्प्ले नाम बदलें चरण 7
    2
    "विकल्प" मेनू चुनें "सेटिंग" पर क्लिक करें और चरित्र इंटरफ़ेस खोलने के लिए हेल्मेट आइकन चुनें।
  • रू्यूनस्केप चरण 8 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    3
    अपना नाम बदलें "बदलें नाम" फ़ंक्शन का चयन करके और वांछित नाम दर्ज करके प्रारंभ करें। यद्यपि आप इसे केवल हर 28 दिनों में बदल सकते हैं, एक ऐसा विकल्प है जो आपको इस समय से पहले करने की अनुमति देता है।
  • रु्यूनस्केप चरण 9 पर अपना डिस्प्ले नाम बदलें
    4
    "उपलब्धता जांचें" चुनें। नाम बदलना एक प्रभाव होगा यदि यह उपलब्ध है - अन्यथा, किसी भिन्न नाम का उपयोग करने का प्रयास करें या प्रस्तुत किए गए सुझावों के भिन्नता का चयन करें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com