IhsAdke.com

Expansify में अपने खाते की डिफ़ॉल्ट मुद्रा को कैसे बदलें

अगर आप अपनी वित्तीय, क्रेडिट कार्ड, रसीद और व्यय रिपोर्ट्स प्रबंधित करने में सहायता के लिए एक ऑनलाइन सेवा की तलाश कर रहे हैं, तो Expensify आपके लिए सही टूल है। इसके साथ, आप मैन्युअल रूप से किसी भी संभव मुद्रा में खर्चों को संपादित और संपादित कर सकते हैं, और फिर ऐसे व्यय विश्लेषण को देख सकते हैं जो चार्ट में प्रदर्शित होते हैं जिन्हें सहेजा या निर्यात किया जा सकता है एक वर्कशीट में। हालांकि, Expensify में बनाए गए किसी भी खाते में एक डिफ़ॉल्ट मुद्रा है, जिसके लिए विदेशी मुद्राओं में सभी व्ययों को परिवर्तित किया जाता है। एक्सपेन्सिव में किसी खाते पर सभी व्यय के लिए डिफ़ॉल्ट मुद्रा प्राथमिक व्यय नीति में सेट है एक व्यय पॉलिसी आपकी कंपनी के व्यय रिपोर्ट के नियमों और अनुमतियों को निर्धारित करती है ताकि आप अपने एक्सपेन्सिव खाते में डिफ़ॉल्ट मुद्रा बदलना चाहते हो, आपको पहले पता होना चाहिए कि क्या आपके पास पहले से प्राथमिक व्यय नीति है अपनी खाता मुद्रा बदलने के लिए, पढ़ना जारी रखें और आपको दो तरीके मिलेंगे

चरणों

विधि 1
किसी खर्च नीति के बिना मुद्रा बदलना

अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
1
Expensify पर जाएं ब्राउज़र का उपयोग करके, स्क्रॉल करें expensify.com और अपने खाते से सेवा का उपयोग करें या एक नया निर्माण करें।
  • एक नया खाता बनाने के लिए, साइट के होमपेज के टेक्स्ट बॉक्स में अपना ईमेल दर्ज करें और "नि: शुल्क साइन अप करें" बटन पर क्लिक करें। आपको अपने ईमेल पते को पंजीकरण के बाद उस लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण के बाद मान्य करना होगा।
  • यदि आपके पास पहले से ही Expensify पर कोई खाता है, तो आपको केवल इसका उपयोग करना होगा और सेवा का उपयोग करना प्रारंभ करना होगा।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
    2
    अपने खाते की सेटिंग्स पर जाएं जब आप अपने खाते तक पहुंच प्राप्त करते हैं, तो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित उपयोगकर्ता आइकन पर क्लिक करें, फिर "सेटिंग्स" बटन पर क्लिक करें और स्क्रीन के बाएं पैनल में "प्राथमिकताएं" विकल्प चुनें।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
    3
    डिफ़ॉल्ट खाता मुद्रा बदलें डिफ़ॉल्ट मुद्रा "डिफ़ॉल्ट आउटपुट मुद्रा" फ़ील्ड में दिखाया गया है। कैस्केडिंग मेनू खोलने के लिए तीर पर क्लिक करें और नई मुद्रा चुनें।
    • नई डिफ़ॉल्ट मुद्रा का चयन करने के बाद परिवर्तन स्वचालित रूप से सहेजे जाते हैं



  • विधि 2
    अपनी प्राथमिक व्यय नीति की मुद्रा बदलने

    अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
    1
    Expensify पर जाएं ब्राउज़र का उपयोग करना, expensify.com पर जाएं और अपने यूज़रनेम और पासवर्ड का उपयोग करके सेवा का उपयोग करें।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
    2
    अपनी खाता नीतियां एक्सेस करें शीर्ष मेनू में स्थित "व्यवस्थापक" लिंक पर क्लिक करें और स्क्रीन के बाएं पैनल में "नीतियां" विकल्प चुनें। आपके पास पहले से कम से कम एक नीति निर्धारित की जानी चाहिए: प्राथमिक खर्च नीति
    • यदि आपने अभी तक कोई व्यय नीति तैयार नहीं की है, तो "टीम" या "कॉर्पोरेट" विकल्पों के आगे, वर्तमान स्क्रीन पर "नीति बनाएं" बटन पर क्लिक करें। फिर आपको नई नीति बनाने के लिए विज़ार्ड के सभी फ़ील्ड और पृष्ठों को भरना होगा।
    • विज़ार्ड में स्क्रीन के बाएं पैनल में 12 कदम सूचीबद्ध हैं: "मूल बातें", "कनेक्शन", "श्रेणियाँ", और इसी तरह। प्रत्येक चरण मौजूदा खर्च नीति के लिए कुछ बुनियादी नियम और सेटिंग्स को परिभाषित करता है।
  • अपने एक्सपेन्सिव अकाउंट को बदलें शीर्षक वाला इमेज` class=
    3
    खाते की प्राथमिक नीति मुद्रा परिवर्तित करें जब आप नीतियों स्क्रीन पर होते हैं, प्राथमिक नीति शीर्षक पर क्लिक करें आपको मौजूदा नीति की "मूल" स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जहां आप "आउटपुट मुद्राओं" फ़ील्ड में नीति मुद्रा को संपादित कर सकते हैं। बस तीर पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू से नई मुद्रा का चयन करें।
    • नई डिफ़ॉल्ट मुद्रा का चयन करने के बाद परिवर्तन स्वचालित रूप से सहेजे जाते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com