IhsAdke.com

रोबॉक्स पर रोबॉक्स कैसे जीतें

रोबॉक्स रोबॉक्स की मुद्रा है और विभिन्न विशेष उद्देश्यों के लिए इसका उपयोग करना संभव है। यदि आप रोबक्स पर कम चल रहे हैं, तो यह लेख आपको और अधिक प्राप्त करने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
कोई और चीज नहीं है

रोबलोक्स चरण 1 में अर्जुन रोबक्स शीर्षक वाला चित्र
1
बिल्डर्स क्लब खरीदें हर दिन, सदस्यों को क्लब में शामिल होने के लिए केवल एक निश्चित राशि की कमाई होती है, हालांकि राशि स्तर पर निर्भर करती है।
  • रॉबलोक्स चरण 2 में कमाई रोबक्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    मुद्रा बदलें यदि आपके पास पहले से बहुत से टिकट हैं, तो शीर्ष पट्टी पर "होम" पर क्लिक करें - नया ब्लैक बार पर, "पैसा" पर क्लिक करें और फिर "ट्रेड मुद्रा" टैब पर क्लिक करें वर्तमान में, 1 रॉबक्स को बाजार पर करीब 17 टिकट मिलते हैं, लेकिन सटीक संख्या भिन्न होती है और समय के साथ गिर सकती है या बढ़ सकती है।
  • विधि 2
    बिल्डर क्लब

    रोबलोक्स में चरण 3 में कमाई रोबक्स शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    इकट्ठे वस्तुएं खरीदें और बेचें उन्हें खरीदना आमतौर पर बहुत सारे रोबक्स की आवश्यकता होती है उन्हें बेचना निर्माता के क्लब का हिस्सा होने की आवश्यकता है और खरीदार को आपके द्वारा निर्धारित मूल्य का भुगतान करने की इच्छा है।
  • रोबॉक्स् में पायदान 4 में अर्जुन रोबक्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्य सदस्यों के साथ संग्रहण आइटम स्वैप करें आप रोबक्स को ट्रेडों में जोड़ सकते हैं और, यदि कोई व्यक्ति तैयार है, तो बाजार में जो कुछ भी अभ्यास किया गया है उससे भिन्न मद के लिए एक आइटम का आदान-प्रदान करें।



  • रोबलोक्स में कमाई रोबक्स शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    3
    बिक्री टी-शर्ट / पैंट यदि आप बिल्डर क्लब का हिस्सा हैं, तो आप टी-शर्ट या पैंट बना सकते हैं और रोबॉक्स के लिए उन्हें बेच सकते हैं।
  • विधि 3
    बिल्डर्स क्लब के बिना

    रोबलोक्स में पायदान 6
    1
    गेम पास बनाएं ये छोटे इन्सिआइग्ज हैं, जब साइट पर खरीदा जाता है, तो आप जिस गेम को खेल रहे हैं उसके लिए आपको कई बोनस देंगे। जिन लोगों के पास बिल्डर्स क्लब नहीं है, वे रोबॉक्स पाने के लिए उन्हें बनाने और बेचने में सक्षम होंगे। क्लब के सदस्यों का 70% मूल्य वे मिलता है और नॉन-क्लब के सदस्य मूल्य का केवल 10% अर्जित करते हैं।
  • रॉबलोक्स में कमाई रोबक्स शीर्षक वाली तस्वीर 7
    2
    नियमों का उल्लंघन रिपोर्ट हर 100 रिपोर्ट के उल्लंघन के कारण आप टिकटों में 10 रोबक्स अर्जित करेंगे, जो एक्सचेंज मार्केट में रोबॉक्स के लिए एक्सचेंज किया जा सकता है। हालांकि, उपयोगकर्ता को पैसे मिलने से पहले प्रत्येक रिपोर्ट की मॉडरेटर द्वारा समीक्षा की जाएगी। गलत रिपोर्ट के कारण उपयोगकर्ता को दंडित किया जाएगा।
  • रॉबलोक्स चरण 8 में अर्जुन रोबक्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    सेटिंग में "इस स्थान के लिए गियर" विकल्प देखें। यदि आप विकल्प को चेक नहीं करते हैं जो लोगों को कुछ जगहों पर उपकरण लेने की इजाजत देता है, तो अपनी सेटिंग्स में "इस जगह के लिए गियर" विकल्प की जांच करें - यह सुविधा उन लोगों को आपके उपकरण को खरीदा है, जो तुरंत उस विकल्प को ध्यान में रखेगी, जो चिह्नित किए गए थे पहले से।
  • चेतावनी

    • यदि आपके पास बल्ल्डर का क्लब है, तो ट्रेडिंग रोबोट से सावधान रहें वे एक साथ कई कम मूल्य संग्रहणता डालते हैं और आपको एक अच्छा सौदा मिलते हुए सोचने के लिए छलनी करने के लिए छोटी मात्रा में रोबोज लगाते हैं हालांकि, कोई भी आइटम आपको प्राप्त नहीं करेगा, इसलिए आप पैसे खो रहे हैं।
    • स्पैम न करें यह काम नहीं करता है और आपके खाते पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।
    • हिट न करें प्रत्येक नियम उल्लंघन की रिपोर्ट के लिए पेशकश की जाने वाली बोनस के कारण, आपको "1000 रूक्स कमाने के लिए एक घंटा रुको" नामक एक स्टोर बनाने के लिए जल्दी ही प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।
    • बाजार दर से सावधान! आप अपने द्वारा चुने गए उत्पाद के आधार पर आइटम खरीदने के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले कुछ खास रोबों / टिकटों को खो देंगे। अगर यह एनपीसी है, तो दर पास 90% और भंडार में बेचा जाने वाले उपकरण पर 70% है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com