IhsAdke.com

कैसे विश्व Warcraft सोने में कमाएँ करने के लिए

विश्व Warcraft में, सोने महत्वपूर्ण है। इसके बिना, आप उपकरण के बिना एक कौशल बार और दूसरे नाम से ज्यादा कुछ नहीं हैं। आपको कौशल, वस्तुओं, कवच, और अधिक खरीदने के लिए पैसे चाहिए। अमीर पाने के तरीके जानने के लिए इस गाइड को पढ़ें!

चरणों

Warcraft चरण 1 के विश्व में गोल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
संग्रह व्यवसाय चुनें वे आपको ऐसी सामग्री इकट्ठा करने की अनुमति देते हैं जो आइटम बनाने के लिए अन्य खिलाड़ी उपयोग करते हैं। इन सामग्रियों को फसल करने के लिए सर्वोत्तम व्यवसाय स्किनिंग, वन्यजीव, खनन और आकर्षण (अलग-अलग करने के लिए) हैं। मछली पकड़ने और खाना पकाने का चयन करने के लिए मत भूलना, जो आपकी दो व्यवसायों की सीमा के खिलाफ नहीं गिनाते हैं। शायद अपने कौशल बढ़ाने के बाद, एक पेशा छोड़ दो और कुछ चीजें बनाने के लिए ब्लैकस्मिथिंग, लेदरवेयरिंग या गहनाकारण अपनाना!
  • Warcraft चरण 2 की विश्व में गोल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    Terrálem (आउटलैंड्स) पर जाएं उड़ान माउंट के साथ जुड़ी बड़ी लागतों के कारण, बर्फ़ीला तूफ़ान ने इस दुनिया को डिजाइन किया है ताकि आप अज़रोथ की तुलना में अमीर हो सके। हालांकि, इस बिंदु पर, जब तक आप 60 तक पहुंचने तक अज़रोथ में रहने के लिए बेहतर हो सकता है - बर्फ़ीला तूफ़ान ने हाल ही में अज़रोथ के नकद पुरस्कार और अनुभव को अपडेट किया है। जब Terrálem में आते हैं, मौलिक कणों का शिकार शुरू करते हैं। वे चीजों को बनाने के लिए आवश्यक वस्तुओं को बनाने के लिए उपयोग किया जाता है - लोगों को नीलामी घरों में इन मदों के लिए अक्सर बड़ी रकम मिलती है।
  • 3
    किसी विक्रेता से सीमित मात्रा के लिए आइटम खरीदें (अधिकतर आइटम सृजन राजस्व) पर जाएं और उन्हें एक उच्च मूल्य के लिए फिर से बेचना होगा।
    • नीलामी के घर में नए आइटम पर अपना पैसा खर्च करने के बजाय, उदाहरणों में आने की कोशिश करें आपको नई चीजें मिलेंगी, पूरा मिशन मिलेगा, और बहुत से पैसा बचेंगे।
      पटकथा का शीर्षक विश्व युद्ध के कदम 3 बुलेट 1 में गोल्ड बनाएं
  • वॉरकार्ड की विश्व में कदम गोल्ड बनाएं शीर्षक से चित्र
    4
    बेहतर उपकरण प्राप्त करें Terrálem में स्तरों को लेते समय आप सभी जांचों को पूरा करने के बजाय, बेहतर उपकरण प्राप्त करने के लिए उदाहरण प्राप्त कर सकते हैं और बहुत ही अच्छी धनराशि प्राप्त कर सकते हैं। जब आप 70 वर्ष के होते हैं तो जब आप 70 के स्तर पर होते हैं तो 2 सोना से आपको पुरस्कार देने में विफल रहें। यह बहुत फायदेमंद है यदि आपने उच्च स्तर के क्षेत्र में खोजों को पूरा नहीं किया है - आप प्रति 1000 सोने तक कर सकते हैं क्षेत्र।



  • वॉरकार्ड चरण 5 में विश्व में मेक सोना शीर्षक वाली छवि
    5
    स्तरीय 80 पर, धन प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है कि एक चरित्र को शीत संसार में जाना चाहिए और 2x अनंत पृथ्वी, अनन्त अग्नि और अनन्त छाया इकट्ठा करना होगा। फिर नीलामी के घर में कुछ सननोइट सलाखों को खरीदें और उन्हें एक कीमियािस्ट ले जाएं जो उन्हें टाइटेनियम बार में बदल सकते हैं। अब आपके पास 2x टाइटेनिक स्टील सलाखों के लिए सामग्री है, जिसे 150 जी के लिए बेचा जा सकता है। डलरन पर जाएं और "टाइटैनिक स्टील के लिए सामग्री + 20 ग्राम" देखें। यदि आप कर सकते हैं, तो वनटेक में अनन्त लोगों को इकट्ठा करने के लिए एक खनिक ले लो, क्योंकि वहां आपको कुछ अच्छी जमा राशि मिल सकती है।
  • Warcraft चरण 6 के विश्व में गोल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    नीलामी के लिए "नीलामी" ऐड-ऑन प्राप्त करें यह नीलामी घर में आपको एक निश्चित वस्तु का सबसे अच्छा मूल्य बताएगा। आप पाएंगे कि मालाकीटास और छाया रत्न जैसी चीज़ों को 3 स्वर्णियों के लिए समृद्ध अक्षरों के द्वारा बेचा जा सकता है, जो इन चीजों को तेजी से जरूरी रखते हैं।
  • पिक्चर का नाम विश्व युद्ध के चरण 7 में सोना बनाओ
    7
    Minere। फिर गहने बनाओ फिर मछली आभूषण सबसे पहले लाभदायक नहीं है - लेकिन जब आपके बहुत सारे गहने हों या टाइटेनियम के साथ काम करना शुरू हो जाए, तो पैसा आने में शुरू हो जाएगा अत्यधिक जीत के पूर्ण रत्न खरीदना पैसा उत्पन्न करता है। मत्स्य पालन - जैसे ही आप मछली पकड़ने के स्तर को बढ़ाकर 450 कर देते हैं, सर्दीग्रैप में एक बंद क्षेत्र और जितना भी हो सके मछली खोजें। कभी-कभी 70 ग्राम के लिए सैल्मन और मांंगंगा के ढेर बेचते हैं। मछली पकड़ने के माध्यम से पैसा बनाने का एक और तरीका है, पीहंहों का शिकार करना - सर्वर पर निर्भर करता है, उनमें से एक ढेर 50 जी के लिए बेचा जा सकता है।
  • Warcraft चरण 8 की दुनिया में गोल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    मौलिक वस्तुओं को बेचना मौलिक सरोनिट्स आप उन्हें 1800 ग्राम तक बेच सकते हैं सामान्य तौर पर, उन्हें 400 जी के लिए बेचना संभव है, जो अब भी पैसा बनाने का एक अच्छा और आसान तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • बड़े बैग में निवेश करें, जैसे ईथरमा बैग अपने चरित्र के लिए बहुत सारे कमरे होने से प्रत्येक यात्रा पर बहुत सी चीजों को बढ़ाया जा सकता है (और बेचे)
    • यदि आपको सर्वर से कुछ प्रकार की वस्तुओं की आवश्यकता होती है, तो इसे आक्रामक तरीके से खरीदें और इसे एक उच्च लाभ के लिए पुन: पेश करने में संकोच न करें। आप 1 या 2 विशिष्ट वस्तुओं के साथ शुरू कर सकते हैं, वस्तुओं की मात्रा को धीरे-धीरे बढ़ा सकते हैं।
    • माउंट 20 स्तर पर खरीदा जा सकता है! यह पैच 3.2 के बाद किया गया था।
    • विक्रेताओं के लिए बिक्री ग्रे और सफेद आइटम नहीं मिली किसी कारण के लिए उन्हें "जंक" कहा जाता है वे बेचे जाने वाले थे - स्तर 15 से ऊपर ग्रे / सफ़ेद उपकरण संभवतः नीलामी हाउस में नहीं बेचा जाएगा। यह समय के साथ बहुत अधिक सोना उत्पन्न करेगा। "आटोप्रोफाइट" ऐड-ऑन आपकी इन्वेंट्री में सभी ग्रे आइटम को स्वचालित रूप से बेचकर आपको बहुत मदद करेगा।
    • एक वैकल्पिक चरित्र बनाएं और सभी मूल्यवान वस्तुओं (हरे, नीले, व्यवसाय सामग्री, कपड़े, आदि) को आप उसे ढूंढ लें। वस्तुओं को स्टोर करने के लिए वैकल्पिक बैंक का उपयोग करें (जिसे बैंक कहा जाता है) और उन्हें नीलामी घरों में बेचने के लिए (इस चरित्र को "बैंक कैरेक्टर" कहा जाता है, जो आपके मुख्य पात्र के बड़े शहर से बहुत दूर है)।
    • ऐसे अन्य ऐड-ऑन हैं जो आपको वाह में समृद्ध करने में सहायता कर सकते हैं। नीलामकर्ता आपको नीलामी हाउस में बेचे जाने वाले सामानों के लिए कीमतों में रिकॉर्ड करने में मदद करता है, और अच्छे सौदों के लिए खरीदा जा सकता है और फिर से बेचने वाले सौदे ढूंढने में आपकी सहायता कर सकता है।
    • खेल में दोस्त बनाएं और सहायक लोगों के एक गिल्ड में शामिल हों! वास्तविक जीवन की तरह ही, सामाजिक कनेक्शन 1 ग्राम या 1 किलोग्राम के बीच अंतर बनायेंगे।
    • कम कीमत पर बेचना और एक न्यूनतम मूल्य निर्धारित करें! यह पर्याप्त नहीं दोहराया जा सकता है: हमेशा नीलामी हाउस में रखने से पहले खरीदारी चैनल में उत्पाद का विज्ञापन करें। नीलामी की कीमतों के आधार पर वस्तुओं को सस्ता न करें - यह मूल्य समायोजनों का एक अव्यवस्था शुरू करेगा जो कि विजेताओं के साथ समाप्त नहीं होगा।
    • नीलामी हाउस में स्टॉक आइटम बेचना। आप उन्हें एक बार या दो या तीन के ढेर में बेच सकते हैं आम तौर पर, आप 20-आइटम स्टैक की तुलना में 20 अलग-अलग आइटम बेचकर अधिक कमाएँगे। छोटे स्टैक्स में बेचना भी आपके गोदाम के अधिग्रहण में काफी हद तक कम हो जाता है और किसी आइटम की स्थिति में रेंडर नहीं होने पर उसे कम कर देता है। कृपया: एक ही समय में एक ही मद के एक बड़ी संख्या (जैसे 50) को नहीं बेचें इससे आइटम की कीमत कम हो जाती है: मांग एक समान रहती है, जबकि आपूर्ति में बढ़ोतरी होगी - इसलिए खरीदार को आकर्षित करने के लिए कीमतें गिर जाएगी अप्रिय होने के अलावा कुछ दिनों के लिए अपनी वस्तुओं को पकड़े जाने से 50 रजत और 5 स्वर्ण के बीच अंतर हो सकता है।
    • यदि आप एक मछुआरे हैं तो असामान्य मछली 1 जी के लिए बेच सकते हैं

    == घोषणाएँ

    • एक्सचेंज चैनल का सम्मान करें और अपने आइटम का विज्ञापन करने के लिए स्पैम का उपयोग न करें।
    • शांत हो जाओ लोग अच्छे लोगों की वस्तुओं को खरीदना पसंद करते हैं।
    • अन्य खिलाड़ियों को बेवकूफ़ बनाने की कोशिश न करें क्योंकि इससे दूसरों को आपसे बाद में बात करने से रोकना होगा। आप या तो निलंबन जीत सकते हैं या प्रतिबंधित कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • विश्व Warcraft की दुनिया
    • ऐड-ऑन "नीलामी"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com