IhsAdke.com

विश्व Warcraft के कैसे खेलना

क्या आप दुनिया से Warcraft की दुनिया में सबसे सरल चीजों को करने की कोशिश में फंसते हैं, तो आप इसे नफरत नहीं करते? डरो मत - यह गाइड आपको खेल की मूल बातें सीखने में मदद करेगा।

चरणों

  1. 1
    जांचें कि आपके कंप्यूटर को गेम चलाने के लिए न्यूनतम आवश्यकताएं हैं, तो मूल विश्व की विश्व Warcraft डाउनलोड करें। विस्तार के पैक जैसे द बर्निंग क्रूसेड और क्रैथ ऑफ द लिक किंग आपको अतिरिक्त सामग्री देते हैं लेकिन उन्हें खेलने की आवश्यकता नहीं है। परीक्षण संस्करण का उपयोग करना भी संभव है, लेकिन यह कई सीमाओं के साथ आता है और आप केवल 20 स्तर तक पहुंच सकते हैं
  2. 2
    खेल शुरू करो! जब आप लॉग इन करते हैं, तो आपको निम्न श्रेणियों से सर्वर चुनने के लिए संकेत दिया जाएगा:
    • सामान्य: मानक खेल अधिकांश खिलाड़ी इस विकल्प को चुनते हैं
    • पीवीपी: डिफॉल्ट गेम को संशोधित किया जाता है ताकि खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी (खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी, इसलिए पीवीपी) का मुकाबला किसी भी समय हो सकता है।
    • आरपी: आरपी रोलप्लेइंग का संक्षिप्त नाम है। इन सर्वरों के विशिष्ट आचार संहिता और नाम नियम हैं, इसलिए आप उस श्रेणी को चुनने से पहले सर्वर नियमों को पूरी तरह से पढ़ाते हैं।
    • RP-PvP: एक PvP सर्वर जो रोलप्लेइंग के नियमों का पालन करता है।
  3. 3
    गेम कैसे काम करता है, यह समझने के लिए, सामान्य सर्वर से शुरू करें आप हमेशा दूसरे प्रकार के सर्वर पर एक और चरित्र बना सकते हैं, या, अधिकतर समय, अपने वर्तमान चरित्र को दूसरे सर्वर पर स्थानांतरित कर सकते हैं, एक बार जब आप खेल की गतिशीलता से परिचित हों।
  4. 4
    आपको चयन प्रक्रिया के दौरान सर्वर आबादी पर भी विचार करना चाहिए। जब तक आप एक मौजूदा सर्वर पर एक दोस्त है, औसत जनसंख्या ( "मध्यम") के साथ सर्वर सिफारिश कर रहे हैं, क्योंकि वे न तो रेगिस्तान है और न ही भीड़ कर रहे हैं और एक स्थिर अर्थव्यवस्था हो जाते हैं।
  5. 5
    अपना पहला चरित्र बनाएं! गिरोह और गठबंधन के बीच चुनें और फिर एक विशिष्ट दौड़ चुनें। फिर एक वर्ग चुनें। किसी क्लास या रेस का चयन न करें "क्योंकि यह अच्छा लगता है" इसके बारे में जानकारी पढ़ें और अपनी सहजता का पालन करें। एक तर्कसंगत विकल्प बनाओ!
  6. वाह इंटरफेस शीर्षक छवि
    6
    जैसे ही आप खेल की दुनिया में प्रवेश करते हैं, इंटरफ़ेस का उपयोग करने का तरीका जानने के लिए समय निकालें। ऐड-ऑन हैं जो आप को संशोधित करने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं या इंटरफ़ेस में कार्यक्षमता जोड़ सकते हैं। साइट curse.com में इन ऐड-ऑन का एक अच्छा संग्रह है, साथ ही वेबसाइट wowui.net भी है। यहां तक ​​कि अगर आप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इंटरफ़ेस "स्कैन फ़ाइल अपलोड की गई" है, तो उन फ़ाइलों को हमेशा स्थापित करने से पहले अपने एंटी-वायरस से स्कैन करें
  7. 7
    आप WASD कुंजियों, कुंजीपटल पर तीर कुंजियों, या माउस के साथ ले जा सकते हैं (एक ही समय में बाएं और दाएं बटन पकड़े हुए)।
  8. 8



    एक बार जब आप नियंत्रण सीख लेते हैं, स्क्रीन के निचले बाएं भाग पर अपनी एक्शन बार को देखें। यह वहां है जहां आपके मंत्र और क्षमताओं को संग्रहीत किया जाता है। प्रत्येक बॉक्स में संख्या कीबोर्ड के अंकों के अनुरूप होती है।
  9. 9
    जैसा कि आप चाबियों के उपयोग के साथ अधिक सहज हो जाते हैं जैसे आपका चरित्र प्रगति करता है, आप इन-गेम ऐड-ऑन का लाभ उठा सकते हैं जैसे अतिरिक्त एक्शन बार और कुंजी मैपिंग। चूंकि आपकी मूल एक्शन बार आपके कुंजीपटल के शीर्ष पर मौजूद नंबर से मेल खाती है, इसलिए आपको इसका मुख्य मानचित्रण में किए जाने वाले किसी भी परिवर्तन पर विचार करना चाहिए। इससे यह सुनिश्चित होता है कि जब आप पर्यावरण से पीट मार रहे हों, तो आप चाबी नहीं पकड़ पाएंगे जो आपको नष्ट करना चाहते हैं।
  10. 10
    उस स्थान के निकट जहां आप पहली बार गेम में उपस्थित हुए थे, वहां एक दाता खोज होना चाहिए। क्वेस्ट गिवर एनपीसी हैं, कम्प्यूटर नियंत्रित पात्र हैं जो आपको खोज क्वेस्ट देते हैं एनपीसी अपने सिर पर एक पीले विस्मयादिबोधक चिह्न के साथ होते हैं क्वेस्ट गिवर। आप अपनी स्क्रीन के दाईं ओर (या जहां कहीं भी आपका यूजर इंटरफेस ने इसे रखा है) अपने नक्शे पर खोजों का स्थान देख सकते हैं। खोज जानकारी देखने के लिए एनपीसी पर राइट क्लिक करें, पढ़ें और फिर खोज स्वीकार करने के लिए "स्वीकार करें" पर क्लिक करें। यह करो या आप एक और एनपीसी के लिए देखो, या एक मिशन है कि आप एनपीसी जो आप खोज (जो सिर पर एक ग्रे निशान के साथ हो जाएगा) दे दी है पर लौटने से पहले पूरा करना होगा को निर्देशित करेंगे कर देगा।
  11. 11
    आप खोज के, NPCs जिसे तुम पर सूचना दी पूरा कर लिया है जब उनके निष्कर्षों, रिपोर्ट, या संग्रहणीय वस्तुओं के बैग उनके सिर पर एक पीला प्रश्न चिह्न (जो आप भी नक्शा देख सकते हैं) होगा। इनका चयन करके, आप खोज को पूरा करने और उस खोज का अनुभव हासिल करने में सक्षम होंगे, साथ ही आइटम और खोज में दिए गए नकद इनाम।
  12. 12
    आप खेल विस्मयादिबोधक चिह्नों और विभिन्न रंगों के प्रश्न चिह्नों के दौरान भी नोटिस करेंगे। ग्रे विस्मयादिबोधक अंक इस तथ्य पर आपका ध्यान आकर्षित करना है कि एनपीसी को आपके लिए एक खोज है जैसे ही आप उस खोज को पूरा करने के लिए आवश्यक स्तर तक पहुंचते हैं। जैसा कि आप अनुभव में अग्रिम हैं, इन क्षेत्रों को खोजों को पूरा करने के लिए फिर से आना सुनिश्चित करें ग्रीन विस्मयादिबोधक अंक (जो नक्शा के साथ ही पीले रंग के रूप में दिखाई देंगे) नए उड़ान अंक हैं। हमेशा नए फ़्लाइट अंक देखें वे नक्शे पर बहुत आसान चलना होगा। ब्लू प्रश्न अंक संग्रह मिशन के लिए होते हैं (जो हमेशा दोहराते हैं) या जिनके लिए समय की कोई सीमा नहीं होती है जिसमें वे किया जा सकता है।
  13. 13
    तुम्हारी पहली लड़ाई! वहां कई स्तर 1, 2 और 3 दुश्मन नहीं होंगे, जहां से आपने खेल शुरू किया था। दुश्मनों में से किसी एक पर अपना हमला शुरू करने के लिए, उस पर राइट क्लिक करें आप क्रिया बार बटन पर क्लिक करके या कुंजीपटल पर संबंधित कुंजी दबा कर अपने मंत्र और क्षमताओं का उपयोग कर सकते हैं।
  14. 14
    बस यही है! राक्षसों को मारने और राक्षसों को मारकर अज़रोट के माध्यम से अपनी यात्रा जारी रखें।

युक्तियाँ

  • अगले क्षेत्र के लिए जाने से पहले, जब तक आप स्तर 40. तक पहुँचने क्योंकि यह अधिक अनुभव है और ऐसा करने के लिए पुरस्कार मिलेगा आप खुशी है कि terfeito हो जाएगा वर्तमान क्षेत्र में हर खोज को पूर्ण करने का प्रयास करें। कुछ खोज के आप अन्य क्षेत्रों के लिए जाना है, लेकिन खोज पूरी करने के बाद अपने मूल क्षेत्र में लौटने कर देगा (और उड़ान पथ को पकड़ने के लिए जब आप वहां हों सुनिश्चित करें)
  • यदि आपके पास कोई गिल्ड या मित्र नहीं है जो किसी विशेष सर्वर पर आपके साथ खेल सकते हैं, तो एक ऐसा वर्ग चुनें, जो आपके द्वारा खेलना आसान है। शिकारी और वार्नल जैसे जानवरों के साथ कक्षाएं अन्य कई वर्गों की तुलना में आसान हो जाती हैं।
  • इन-गेम गाइड का उपयोग करें
  • आप `इंटरफेस` पर क्लिक करके और `उन्नत` टैब खोलकर विकल्प मेनू (Esc) को खोलकर स्क्रीन पर और अधिक कार्रवाई सलाखों को जोड़ सकते हैं।
  • जब आप स्तर 10 तक पहुँचते हैं, आप Warsong घाटी लड़ाई का मैदान, प्रवेश कर सकते हैं, जिसमें खिलाफ "बार-ध्वज" का गठबंधन और गिरोह खेलने की दो टीमों को एक दूसरे, तथापि, यह अनुशंसित है कि आप स्तर 17 तक इंतजार ~ चुनौती का सामना करने में सक्षम होने के लिए 19
  • आप प्रारंभ मेनू> मेरा कंप्यूटर> ड्राइव सी:> प्रोग्राम फ़ाइलें> विश्व Warcraft> इंटरफ़ेस> ऐड-ऑन को एक्सेस करके एक ऐड-ऑन फ़ोल्डर तक पहुंच सकते हैं। मैक उपयोगकर्ता के लिए, फ़ोल्डर का पथ (आपके मुख्य हार्ड ड्राइव पर) एप्लीकेशन / वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डक्राफ्ट / इंटरफ़ेस / एडऑन है
  • कुछ खोजों में यह आवश्यक है कि आप कार्य को पूरा करने के लिए लोगों के समूह बनाते हैं। इन खोजों में से कई तहखाने की खोज हैं, लेकिन विश्व के कुछ जीवों में अकेले ही सामना करना मुश्किल हो जाता है जब तक कि आप उनके स्तर से अधिक नहीं होते हैं। अपने दोस्तों, या समाज के भागीदारों से मदद के लिए पूछें, या अन्य खिलाड़ियों को खोजने के लिए एलएफजी उपकरण का उपयोग करें।
  • Warcraft की परंपराओं से परिचित होकर आपको खोज में मदद मिलेगी और अपने गेमप्ले को और रोमांचक बना सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो गेम 3 और इसके विस्तार और / या wowwiki.com पर जाएं
  • यदि आप देखना चाहते हैं कि डंगऑन्स के अंदर क्या है, तो एक वर्ग चुनें जो कि ऊपर है: योद्धाओं और पुजारी लगभग हमेशा एक समूह में आते हैं
  • यात्रा करते समय, किसी भी राक्षस को मार डालो जो आपके स्तर से दो स्तरों से अधिक है अनुभव में मदद मिलेगी
  • ऐड-ऑन क्वेस्ट हेल्पर आपके सभी खोजों को इकट्ठा करके और उन्हें करने के लिए सबसे तेज़ मार्ग ढूंढकर आपको समय बचाएगा और यह भी दिखाता है कि सभी राक्षस कहाँ हैं
  • यदि आपको कोई खोज पूरा करने में समस्या हो रही है, तो एक निश्चित वस्तु / आरपीसी खोजने में, कई वेबसाइटें हैं जहां आप मदद के लिए खोज कर सकते हैं thottbot.com और wowhead.com संभवतः दो सबसे लोकप्रिय खोज इंजन हैं या आप ऐड-ऑन क्वेस्ट हेल्पर साइट curse.addons / downloads से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने ऐड-ऑन फ़ोल्डर में डाल सकते हैं।
  • गेम गेम के मोड आपके गेमिंग समय को कम करने और स्तर बढ़ाने के लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं। वे आपको गेम विंडो के अंदर गेम गाइड को पढ़ने का मौका देंगे, इसलिए आपको अब अपने पीडीएफ़ गाइड को पढ़ने से रोकने के लिए खेल को कम करना होगा। कई गाइड ingame संस्करणों के साथ नेट पर उपलब्ध हैं गाइड की एक सूची के लिए मॉड साइट ब्राउज़ करें। आपको एक छोटा सा सेटअप करना होगा और गाइड गेम के अंदर इसकी प्रशंसा करेगा। एक अनुशंसित गाइड न्यूबून है विश्व Warcraft स्तर गाइड की दुनिया क्योंकि आपके आधुनिक आईएनजीएम एक छोटे से आवेदन के साथ आता है जो आपको सिर्फ एक क्लिक के साथ अपने मॉड इंपेम को कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देता है।

चेतावनी

  • यात्रा करते समय, प्राणियों के लिए लाल नाम से देखें वे आक्रामक होते हैं और अगर आप बहुत करीब आते हैं तो वे हमला करेंगे।
  • सावधान रहें जब आप किसी प्राणी से लड़ना शुरू करते हैं क्षेत्र के अन्य दुश्मन आप के खिलाफ लड़ाई में प्रवेश कर सकते हैं, जो खतरनाक है यदि आप दुश्मनों से लड़ रहे हैं जो आपकी बहुत ही निकट के स्तर पर हैं

आवश्यक सामग्री

  • विश्व Warcraft की दुनिया
  • पीसी या मैक
  • बहुत सारे खाली समय
  • एक साधारण वीडियो कार्ड
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com