IhsAdke.com

कैसे Orgrimmar से Warcraft की दुनिया में Silvermoon के शहर में यात्रा करने के लिए

यदि आपके पास एक रक्त एल्फ चरित्र के साथ एक दोस्त है जो आपके साथ आना और खेलना चाहता है, तो आपको ऑग्रीमिमर से लुआप्रता से यात्रा करने की आवश्यकता होगी। यह किसी अन्य महाद्वीप पर स्थित है, इसलिए आपको ज़पेलिन से जाने और सागर को पार करने की आवश्यकता नहीं है जब तक आप कम शहर तक नहीं पहुंच जाते। जब आप वहां जाते हैं, तो टेलीपरेटर का इस्तेमाल सीधे सीधे लुआप्रता को करने के लिए करें। जगह तलाशने में सक्षम होने के लिए "जलन क्रूसेड" का विस्तार करना आवश्यक है।

चरणों

Warcraft चरण 1 के विश्व में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा शीर्षक शीर्षक चित्र
1
Orgrimmar में उड़ान मास्टर खोजें टसेपेल्लिन टॉवर ओरग्रीिमर के मुख्य द्वार से पहले, फोर्स की घाटी और बाज़ार के बीच है। एक टसेपेल्लिन की तलाश करें - टावर के दक्षिण की तरफ पाया - आपको लोअर सिटी में टिरिसल ग्लड्स तक ले जाना।
  • Warcraft चरण 2 के विश्व में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा शीर्षक शीर्षक चित्र
    2
    टसेपेल्लिन पर लगना कुछ मिनटों के बाद, एक नया टसेपेल्लिन आ जाएगा - इसे बोर्ड करें और जब तक आप टिरिसल ग्लड्स तक नहीं पहुंचते तब तक प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप गलत टसेपेल्लिन को प्राप्त करते हैं और एस्पीनो जंगल में खत्म होते हैं, तो दूसरे टसेपेलीन को मिलता है जो आप उसी टॉवर में रुक जाता है जो आप में आया था। आपको तिरुसम ग्लाड्स में ले जाया जाएगा
  • Warcraft चरण 3 की दुनिया में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    टीरिस्टल के ग्लैड में उतरो जैसा कि आप टसेपेल्लिन टॉवर से दक्षिण की ओर देखते हैं, आप फाटक को लोअर सिटी तक देखेंगे।
  • विश्व युद्ध के चरण 4 में ऑरग्रिमर से चांदीमून सिटी तक यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    दक्षिण जाओ और लोअर सिटी तक पहुंचें। इस स्थान के द्वार सीधे टसेपेल्लिन टॉवर के दक्षिण में स्थित हैं - बस कुछ ही कदम उठाएं और लोअर सिटी में प्रवेश करने के लिए उन्हें पार करें।



  • विश्व युद्ध के चरण 5 में ऑरग्रीममार से चांदीमून सिटी यात्रा का शीर्षक
    5
    लॉर्ड एयरॉन के खंडहर दर्ज करें लोअर सिटी के द्वार के माध्यम से जाने के दौरान यह पहला क्षेत्र होगा जहां आप प्रवेश करेंगे। बगीचे के केंद्र में एक गज़ेबो देखा जाएगा - दक्षिण की तरफ, तलाश की ओर, और दाईं तरफ देखें
    • लोअर सिटी का अन्वेषण न करें, क्योंकि शहर के जटिल एलीवेटर सिस्टम में खो जाना आसान है। स्थानान्तरण ओर्ब शहर के उत्तरी सिरे पर स्थित है, लॉर्डेरॉन के खंडहर में।
  • विश्व युद्ध के चरण 6 में ऑरग्रीममार से चांदीमून सिटी तक यात्रा शीर्षक वाली चित्र
    6
    पश्चिम में सीढ़ियाँ चढ़ो लोअर सिटी के प्रवेश द्वार पर लॉर्डेरॉन के खंडहर का क्षेत्र बहुत व्यापक और सही है। खण्डहरों के केंद्रीय दृष्टिकोण से, सही दिशा में तुरंत जाएं और सीढ़ियों तक जाएं।
  • Warcraft चरण 7 की दुनिया में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा का शीर्षक चित्र
    7
    सीढ़ियों के शीर्ष पर कक्ष दर्ज करें स्थानान्तरण कक्षा कक्षा के मध्य में सही होगी
    • यदि आपको ओर्ब खोजने में परेशानी हो रही है, तो मानचित्र निर्देशांक 59.67 है।
    • यह "जलन क्रूसेड" विस्तार को स्थानान्तरण कक्षाओं का उपयोग करने के लिए स्थापित करना आवश्यक है।
  • Warcraft चरण 8 के विश्व में Orgrimmar से Silvermoon सिटी यात्रा का शीर्षक चित्र
    8
    लैरापराता को टेलीपोर्ट करने के लिए ओर्ब का उपयोग करें। आप Luaprata में Solfuria टॉवर के आंतरिक अभयारण्य तक पहुंच जाएगा। अगर आपको Orgrimmar पर वापस जाना है, तो बस रिवर्स में चरण का पालन करें।
  • युक्तियाँ

    • किसी एक को दूसरे स्थान पर पहुंचाए जाने के लिए यह आमतौर पर भुगतान करना संभव होता है टेलीपोर्ट उन क्षेत्रों में स्थित हैं जहां परिवहन मार्ग हैं, लेकिन परिवहन के लिए भुगतान करना बहुत समय बचा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com