IhsAdke.com

कैसे विश्व Warcraft में सफलता गिल्ड फार्म करने के लिए

विश्व युद्ध में, गिल्ड्स इसी प्रकार के दिमाग वाले खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए तरीके हैं और मिशनों पर एक दूसरे की मदद करते हैं, अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ाई करते हैं, और छापे डालते हैं। लेकिन क्या आप कभी अपने खुद के समाज का गठन करना चाहते हैं और किसी के गिल्ड में शामिल नहीं होना चाहते हैं? ठीक है, यह एक सफल समाज बनाने के लिए बिल्कुल मुश्किल नहीं है!

चरणों

1
आदर्श के रूप में आप गिल्ड को कैसे करना चाहते हैं
  • आकार: क्या आप चाहते हैं कि आपका गिल्ड सभी स्तरों के खिलाड़ियों के साथ विशाल हो, या क्या आप इसे छोटे और सिर्फ दोस्तों के लिए रखना चाहते हैं? कौन बीच में कुछ जानता है?
    Warcraft चरण 1 बुलेट 1 की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
  • प्रकार: मुख्य प्रकार "पीवीपी", "पीवीई", "आरपी", "विन स्तरीय" या "मज़ा" हैं पीवीपी खिलाड़ियों के बीच युद्ध के पहलू पर केंद्रित है - पीवीई उदाहरण और छापे बनाने पर केंद्रित है - लाभ स्तर पिछले दो लोगों के बीच है, जो लोग खेल में अधिकतम स्तर पर नहीं हैं। आरपी व्याख्या पर केंद्रित है, और अक्सर आरपी और आरपीपीवीपी सर्वर पर पाया जाता है गिल्ड मज़ेदार लोगों पर केंद्रित होते हैं, जहां लोग खुद को विचलित करने के लिए जाते हैं, शायद यहां एक इकलौती और रेड बनाते हैं, लेकिन उनके पास एक विशेष पहलू नहीं है आपके समाज को एक प्रकार का होना नहीं है, लेकिन यह लोगों को समान विचारों और इरादों के साथ लाने में मदद करता है
    वॉरकॉर्फ़ के चरण 1 बुलेट 2 में विश्व में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
  • Warcraft चरण 2 के विश्व में फ़ॉर्म एक सफल गिल्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने गिल्ड का नाम तय करें कुछ भिन्नरूपों के बारे में सोचें, क्योंकि वे पहले से ही आपके नाम का चयन कर सकते हैं।
  • वर्ल्ड नामक एक फार्मूफ गिल्ड गिल्ड वर्चिंग वर्ल्ड के चरण 3
    3
    यदि उन नियमों को तोड़ते हैं तो कुछ बुनियादी नियम और दंड बनाएँ लेकिन उचित हो, या लोग अपने गिल्ड में शामिल नहीं होना चाहते हैं!
  • वॉरकार्ड की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 4
    4
    रैंकों और उनके नामों के बारे में सोचें नामों को रैंक के साथ कुछ संबंध बनाने की कोशिश करें। एक शांत समूह में 1 या 2 अजीब रैंक के नाम हो सकते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना, अन्यथा लोगों को पता चल जाएगा कि आपका संगठन अव्यवस्थित है या गंभीर नहीं है



  • Warcraft चरण 5 में विश्व में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
    5
    किसी भी बड़े शहर में गिल्ड मास्टर से गिल्ड कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करें। एक गिल्ड बनाने के लिए आपको 10 हस्ताक्षर चाहिए शुरुआती क्षेत्रों पर जाने की कोशिश करें, लेकिन केवल 10 खिलाड़ियों के स्तर वाले खिलाड़ियों की भर्ती करें, जिनके पास गिल्ड को छोड़ने का कम मौका है। किसी भी परिस्थिति में कोई हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए पैसे नहीं देते हैं, क्योंकि अगर वह धन के बाद है तो वह आपके गिल्ड में नहीं रहेगी, संभवत: वह बनने के बाद छोड़कर। आप 10 हस्ताक्षर प्राप्त करने के बाद, अनुबंध को गिल्ड मास्टर पर वापस लौटें।
  • वॉरकॉफ्ट की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 6
    6
    उच्च स्तर से लोगों को भर्ती करने की कोशिश मत करो - नीचे से शुरू करें यदि आप नीचे से शुरू करते हैं, तो सदस्यों को ढूंढना आसान होगा और आपका गिल्ड बड़ा हो जाएगा और उन लोगों के साथ जो नहीं छोड़ेगा समय-समय पर आप जिन लोगों को गिल्ड से बुलाते हैं उनके स्तर को बढ़ाने की कोशिश करें। आप एक प्रणाली बना सकते हैं: प्रत्येक 10 लोगों को एक निश्चित स्तर से भर्ती किया जाता है, ऊपर 5 स्तरों की भर्ती शुरू करें (जब तक कि आप एक छोटे से समाज नहीं चाहते हैं)। भर्ती कम-स्तर वाले लोगों और उन्हें स्तर बढ़ाने में मदद करें
  • वॉरकॉफ्ट की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि 7
    7
    अब कठिन हिस्सा आता है। अपने समाज को व्यवस्थित करना शुरू करें - शायद एक वेबसाइट या सामाजिक नेटवर्किंग पृष्ठ बनाएं (यदि आप प्रोग्रामिंग को जानते हैं तो यह और भी आसान है)। उदाहरण बनाने और समूहों में खेलना शुरू करने का प्रयास करें। ज्यादातर लोगों के लिए अच्छा समय लगता है और उन्हें बताएं कि आप उस समय उदाहरण बनाने जा रहे हैं।
  • Warcraft चरण 8 की दुनिया में एक सफल गिल्ड फॉर्म शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आपके पास अधिकतम स्तर पर बहुत से लोग हैं तो यह चरण आरंभ करें। यदि आप यहां आते हैं, तो आपका गिल्ड जीत के रास्ते पर है। अब यह अंत खेल छापे के बारे में सोचना शुरू करने का समय है आपके पास कई नए सदस्य हो सकते हैं, इसलिए छापे के कार्यक्रमों को व्यवस्थित करें जो युवा सदस्यों के लिए काम करते हैं, लेकिन पुराने लोगों को मत भूलें। खेलने के दौरान और छापे के अनुभव वाले लोगों के लिए आपको प्रत्येक व्यक्ति के लिए चैट चैनल की आवश्यकता होगी गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • एक वेबसाइट रखने के लिए, एक वॉयस चैनल और खिलाड़ियों के पहनने के लिए एक टैबर्ड को भर्ती अभियान में मदद मिलेगी।
    • बातचीत शुरू करने का प्रयास करें जब आप एक वार्तालाप करते हैं, तो इस विचार को मजबूत करता है कि लोग एक टीम का हिस्सा हैं, न कि केवल उन लोगों की सूची, जो हमेशा ऑफ़लाइन रहते हैं
    • आखिरकार, आपको गिल्ड से किसी को निकालना होगा यह कार्य करना सबसे मुश्किल काम है, खासकर यदि आप बाहर आ रहे हैं क्योंकि एक सदस्य ने कहा है कि दूसरे ने कुछ नियम तोड़ दिया है - उस दिन आ जाएगा और आपको फैसला करना होगा।
    • पता है कि गिल्ड मास्टर के रूप में, अन्य सदस्य आपको समस्याओं का समाधान करने और मुश्किल निर्णय लेने के लिए बाहर की ओर ले जाएंगे, इसलिए तैयार रहें।
    • इस प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आप की योजना बना रहा है जो आप अपने गिल्ड के लिए चाहते हैं। एक योजना के बिना, आप असफल हो जायेंगे
    • दोनों उच्च और निम्न स्तर के खिलाड़ियों के लिए चिह्नित गिल्ड इवेंट्स टीम वर्क को विकसित करने में मदद करेंगे और सदस्यों को यह महसूस करेंगे कि वे अपने गिल्ड में होने से लाभान्वित हैं।
    • सुनिश्चित करें कि हर कोई संघ नियमों के बारे में जानता है और किसी भी उल्लंघन को तुरंत दंडित किया जाएगा।
    • अपने गिल्ड में कई कक्षाएं करें यह इससे विविधता लाने में मदद करेगा, आपसी सहायता को आसान बना देगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास गिल्ड में पुजारी हैं, तो कोई भी "टैंक" में सक्षम नहीं होगा क्योंकि आप केवल चिकित्सकों के पास होंगे।
    • जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं उन्हें चुनें और गिल्ड नियमों को लागू करें। जब आप ऑनलाइन नहीं होते हैं तो वे आपकी आंखें और कान होंगे
    • सभी को समान अवसर दें गिल्ड सदस्यों को यह दिखाना है कि वे नई भूमिकाएं सुधार सकते हैं और ले सकते हैं। उन्हें मौका दो।
    • शुरुआत में आप चाहते हैं सभी रैंकों को जोड़ें हालांकि, कुछ रैंकिंग रखने से चीजें आसान हो जाएंगी।
    • लोगों को इसके बारे में बेहतर विचार देने के लिए समाज की जानकारी भरें।

    चेतावनी

    • जीएम एक बुरे दिन पर है अगर किसी अन्य समाज के नाम के आधार पर अपने गिल्ड का नाम देना एक चेतावनी और उनके नाम का जबरदस्त आदान प्रदान हो सकता है। कुछ अनूठी सोचो!
    • गिल्ड सदस्य महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आपको बाहर की ओर ले जाएंगे, इसलिए उनके लिए तैयार रहें, या सदस्य आपको किसी और के बेहतर तैयार होने के साथ बदले जाने की सोच के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं।
    • गिल्ड मास्टर होने के लिए एक कठिन काम है, और आपको गिल्ड को सफल होने के लिए अपना समय काफी अलग रखना होगा। यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपका समाज आगे नहीं बढ़ता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com