IhsAdke.com

आभा किंगडम गेम में गिल्ड कैसे बनाएं

एक समूह होने की तुलना में, एक समाज एक बड़े संगठन, जहां खिलाड़ी एक साथ काम करने की घटनाओं बनाने, तहखानों और यहां तक ​​कि दैनिक खोज के समाशोधन है। जैसे-जैसे समाज बढ़ता है, प्रत्येक खिलाड़ी गिल्ड योगदान कमाएगा। एक बार समाज एक निश्चित स्तर तक पहुंचता है, यह अगले स्तर तक आगे बढ़ेगा, प्रत्येक सदस्य को अधिक लाभ मिलेगा

चरणों

भाग 1
गिल्ड बनाना

  1. 1
    गिल्ड विंडो को खोलने के लिए "जी" दबाएं। "गिल्ड बनाएं" चुनें और फिर वह नाम दर्ज करें जिसे आप अपने गिल्ड को देना चाहते हैं।
    • गिल्ड दर का भुगतान करने के लिए 10 सोने (सोने) हों, और गिल्ड बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाला चरित्र स्तर 20 या उससे ऊपर होना चाहिए।
  2. 2
    गिल्ड के सदस्यों को आमंत्रित करें गिल्ड में अधिक सदस्य, बेहतर। बस गिल्ड विंडो खोलने और "भर्ती" का चयन करने के लिए "जी" दबाएं फिर उस खिलाड़ी का नाम दर्ज करें जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं।
    • लोगों की भर्ती करने का एक अन्य तरीका मित्रों की सूची है। "मित्र सूची" बटन को आपकी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में, अपने मिनी मानचित्र के बगल में देखा जा सकता है। मित्रों की सूची खोलने के बाद, व्यक्ति के नाम पर राइट-क्लिक करें और "भर्ती" चुनें
    • व्यक्ति को स्क्रीन पर भर्ती करने के लिए, विकल्प देखने के लिए व्यक्ति के चरित्र पर राइट-क्लिक करें और फिर "भर्ती" चुनें।
  3. 3
    अपने गिल्ड एक्स्प बढ़ाएं ऐसा होने के लिए, आपके सदस्यों सहित, आपको दैनिक गिल्ड क्वेस्ट करना होगा, जो आरा किंगडम के शहरों में पाई जा सकती है।
    • आप जो भी खोज करते हैं वह आपको गिल्ड एक्स्प, कैरेक्टर एप, टुकड़ों और यहां तक ​​कि बॉक्स में इनाम देगा जो आइटम शामिल हैं। तो सदस्यों को याद दिलाने के लिए मत भूलें कि दैनिक जांच करें।
    • क्या आप गिल्ड विंडो में एक्स्प बार को देख सकते हैं? यह इंगित करता है कि आपको गिल्ड को अगले स्तर तक कितना एप प्राप्त करना होगा। गिल्ड स्तर जितना अधिक होगा उतना अधिक लाभ होगा जो आपके पास होगा।
    • जैसा कि गिल्ड उठता है, सदस्यता की क्षमता भी बढ़ जाएगी। यह आपके पास अधिकारियों की संख्या भी बढ़ जाती है।
    • "मामलों" टैब में जो विज्ञापन या नोट जोड़े जा सकते हैं, उसकी संख्या भी बढ़ेगी।

भाग 2
गिल्ड प्रतीक बनाना

गिल्ड के प्रतीक के अपने समूह-साथ विशिष्ट आइकन और आकर्षक का उपयोग करते हैं, एक समाज का प्रतीक अपने चरित्र के सिर के ऊपर प्रदर्शित किया जाएगा पहचान माना जाता है। इससे खिलाड़ियों को लड़ाई की घटनाओं में सहयोगियों और दुश्मनों की पहचान करना आसान होता है

  1. 1
    गिल्ड लेवल 3 पर जाएं यह आपके गिल्ड को एक प्रतीक बनाने के लिए आवश्यक स्तर है।



  2. 2
    एक छोटा बैज बनाएं एक छोटा बैज का आकार 32-इंच 32 पिक्सल है, 24-बिट गहराई के साथ, और .jpg (bitmap) फ़ाइल स्वरूप में सहेजा जाता है।
    • ज्यादातर खिलाड़ियों पहले से डिज़ाइन बैज, इंटरनेट पर पाया जा सकता है, विशेष रूप से इस तरह के Ragnarok ऑनलाइन के रूप में मौजूदा खेल है, जो एक ही आकार और आकृति के प्रतीकों के साथ उपयोग करें।
    • आपके बैज को पारदर्शी पृष्ठभूमि के लिए, उस भाग को रंग दें जिसे आप गुलाबी (लाल और नीले रंग के लिए आरजीबी 255 का उपयोग करें, और हरा, 0) के लिए पारदर्शी होना चाहते हैं।

भाग 3
गिल्ड संसाधन जानें

  1. 1
    गिल्ड हॉल का उपयोग करें गिल्ड हॉल जल्द ही गिल्ड 5 के स्तर पर पहुंचने के बाद उपलब्ध होगा। गिल्ड के सदस्य हॉल में प्रवेश कर सकते हैं, और निम्नलिखित पा सकते हैं:
    • एनपीसी (गैर-बजाने वाला पात्र) हथियारों और वस्तुओं का निर्माण करने के लिए सामग्री से, विशेष वस्तुओं को अलैमी से बेचता है
    • एक एनपीसी नीलामी
    • गिल्ड वेअरहाउस - यहां वह जगह है जहां हर कोई उन वस्तुओं को रख सकता है जो वे निम्न-स्तर के गिल्ड सदस्यों को दान करना चाहते हैं।
    • सदस्य किसी भी स्तर पर गिल्ड हॉल में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन नए रंगरूटों को इसका उपयोग करने के लिए 24 घंटे इंतजार करना होगा।
    • हॉल में प्रवेश करने के लिए, गिल्ड विंडो खोलने के लिए "जी" दबाएं, और फिर नीचे "गिल्ड हॉल" चुनें। आप स्वचालित रूप से गिल्ड हॉल में टेलीपोर्ट करेंगे
  2. 2
    सम्मन डिवाइस का उपयोग करें गिल्ड हॉल के अंदर, आप मानचित्र के मध्य में एनपीसी का आह्वान पा सकते हैं। एडीडोलंस को बुलाने के लिए एनपीसी का उपयोग करें उन्हें बुलाने के बाद, गिल्ड सदस्य गिड हॉल में एक साथ ईडॉलन को मारकर चाबी प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक आविष्कार "ईडोलन एनर्जी" के 100 टुकड़े लागत
  3. 3
    ईडोलन को मार डालो लगभग हर दिन, गिल्ड हॉल ईडॉलॉन एनर्जी की आवश्यकता के बिना कुछ ईडॉलन को आमंत्रित करेगा।
    • किसी भी व्यक्ति को अकेले या अपने समूह के साथ छोड़ने वाले आइटमों के लिए ईडॉलन को मार सकता है। आप आइडॉलन चाबियाँ, जो अपने ही eidolons के लिए एक "Summoning कुंजी" (प्रार्थना कुंजी) बनाने के लिए उपयोग किया जाता है प्राप्त कर सकते हैं।
  4. 4
    अधिकारियों को नामित करें गिल्ड में, आप नए सदस्यों को पदों को असाइन कर सकते हैं, उन्हें गिल्ड बिज़नेस में नए विज्ञापन को भर्ती, निष्कासित करने और नए विज्ञापन जोड़ने का अधिकार प्रदान कर सकते हैं। मूल रूप से, अधिकारी गिल्ड लीडर के भरोसेमंद सदस्य हैं, और नेता दूर होने पर वे समूह का ध्यान रखेंगे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com