IhsAdke.com

Skyrim में Ancano कैसे हार

Ancano "शीतल केंद्र कॉलेज" के सबसे मजबूत जादूगरों में से एक है Winterhold के इतिहास में, आप करने के लिए जब Ancano पूरे समाज पर नियंत्रण है और "मैगनस के नेत्र" की शक्ति का उपयोग करने की योजना (मैगनस नेत्र, एक प्राचीन विरूपण साक्ष्य) "मैगनस के नेत्र" के अंतिम मिशन में अंतिम प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ेगा Skyrim की दुनिया के खिलाफ उसकी बुरी योजना को अंतिम रूप देने इस मिशन में चुनौती स्पष्ट अपराजेयता Ancano सब उसे हराने के लिए ataques- है, तो आप "मैगनस का स्टाफ" (मैगनस स्टाफ) होना चाहिए।

चरणों

विधि 1
"मैग्नस के कर्मचारी" ढूंढना

स्किरीम चरण 1 में हराया गया एनिमैन तस्वीर
1
भूलभुलैया में जाओ मोर्थल के शहर से शुरू होकर, दक्षिण की ओर ले जाएं और पूर्व की ओर जायें, इस सड़क को जारी रखें और दक्षिण में ले जाने वाले पहले कोने पर सही मोड़ लें। इस छोटी सी सड़क को मत छोड़ो और आप भूलभुलियन के प्रवेश द्वार तक पहुंच जाएंगे, एक छोड़े गए और बर्बाद हो चुके शहर।
  • स्किरीम चरण 2 में हराया गया एन्कैना शीर्षक वाला चित्र
    2
    मैट मोरोकी भूलरीयनियन (बैबलियन ट्रिब्यून) की तीसरी मंजिल तक पहुंचें, जहां आप मोरोकी पाएंगे वह एक ड्रैगन पुजारी है और "मैग्नस के कर्मचारी" - उसे मार डालो।
    • लंबी दूरी के हथियार, जैसे धनुष और तीर, साथ ही मंत्र, मोरोकी के खिलाफ प्रभावी हैं। तलवारें और कुल्हाड़ी भी पुजारी को बहुत नुकसान पहुंचेगी, लेकिन उतने जितने नहीं होंगे जितने हथियार बहुत दूर थे। दुश्मन का आह्वान करते हुए खतरे के खतरे से बचें।
  • स्किरीम चरण 3 में हार का नामांकन चित्रित किया गया
    3
    कर्मचारियों को ले लीजिए जैसे ही मोरोकी पराजित हो जाते हैं, उनकी राख को मुखौटा और कर्मचारियों के लिए मिलें।
  • स्किरीम चरण 4 में हार का नामांकन चित्रित किया गया
    4
    विंटरहोल्ड में वापस जाओ मोरोकी को मारने के बाद, आपको भूलभारीयन ट्रिब्यून के अंदर एक दरवाजा मिलेगा जो आपको बाहर की दुनिया में ले जाएगा। इसके माध्यम से जाओ और अपनी स्थिति के पूर्वोत्तर सड़क के बाद, शीतलहल पर लौटें।



  • विधि 2
    एन्केनो का सामना करना पड़ रहा है

    स्किरीम चरण 5 में हार के नाम से चित्र एन्केनो
    1
    गिल्ड पर वापस जाएं शीतलवह में पहुंचने पर, हवा का एक मजबूत झोंका आपके लिए बगीचे के चारों ओर घूमना असंभव बना देगा। "मैग्नस के कर्मचारी" से लैस करें और हमले बटन को दबाकर खुले वातावरण में इंगित करें। विस्फोट बंद हो जाएगा और आप गिल्ड में प्रवेश कर सकते हैं।
  • स्किरीम चरण 6 में हराया गया एन्कैना शीर्षक वाला चित्र
    2
    एन्केनो खोजें क्षेत्र में सबसे बड़ा टॉवर दर्ज करें, "तत्वों का हॉल" अंदर, एंकानो एक बड़े क्षेत्र में "मैग्नस की आँख" में मंत्र लगाएगा।
    • उस पल में, टॉल्फडीर (एक ऐसा किरदार जो आपके द्वारा नियंत्रित नहीं किया जा सकता) जगह में प्रवेश करेगा और अन्नाको से बात करेंगे। दुश्मन बातचीत के अंत के बाद टॉल्फडीर को पलट जाएगा और आप उस पर हमला कर सकते हैं।
  • स्किरीम चरण 7 में हराया गया एनिमैन तस्वीर
    3
    "मैग्नस की आँख" बंद करें जैसे ही तॉल्फिडर भूमि पर है, "मैग्नस के कर्मचारी" का उपयोग करें और इसे बड़े क्षेत्र की ओर इंगित करें, जो धीमे गति से बंद होने लगेंगे, उत्सर्जित शक्ति को कम कर देंगे। गेंद को इंगित करने वाली छड़ी के साथ जारी रखें जब तक कि यह पूरी तरह बंद न हो जाए।
    • अगर एंटोन पूरी तरह से बंद नहीं हो जाता है तो एन्केनो पर हमला न करें। वह किसी भी हमले से क्षति नहीं लेता है, जबकि आंख खुला है।
  • स्किरीम चरण 8 में हारते हुए एनिमैन चित्र
    4
    मैट अनाकोनो जैसे ही गोलाकार बंद हो जाता है, जब तक आप उसे हराने नहीं देते, तब तक अनकनो के पास चले जाते हैं और किसी भी हथियार या जादू के साथ उस पर हमला करते हैं।
    • कभी-कभी दुश्मन फिर से अजेय बनने के लिए "मैग्नस की आँख" खोलने का प्रयास करेंगे। यदि ऐसा होता है, तब तक चरण 3 दोहराने तक इसे फिर से बंद कर दें, फिर से अनकेनो अपने हमलों के प्रति अतिसंवेदनशील छोड़कर।
    • खेल के शुरुआती चरणों में कोई आग जादू सीखा है जो अंकारा के खिलाफ प्रभावी होगा।
    • जैसे ही वह मर जाता है, तो टॉल्फडीर से बात करें, जो अपने मिशन को जारी रखने के लिए चेतना वापस आ जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com